आपको अपनी प्रेमिका से कैसे क्षमा करना है

हम सभी गलतियां करते हैं, लेकिन कभी-कभी हमारी गलतियों को हमेशा हमें माफ़ नहीं किया जाता क्योंकि यह उन्हें भूलना आसान नहीं है, खासकर जब हम उन लोगों के लिए चोट करते हैं जिन्हें हम सबसे अधिक पसंद करते हैं। यदि आपने कुछ गलत किया है या मतलब किया है और आपकी प्रेमिका आपको माफ़ नहीं कर सकती है, तो यह आलेख आपको परेशानी से बाहर निकलने में मदद करेगा। आशा मत खोना, दोस्त!

सामग्री

कदम

आपकी प्रेमिका को क्षमा करने के लिए शीर्षक वाला इमेज जिसे आप चरण 1 को माफ कर सकते हैं
1
सुनिश्चित करें कि आप इसे फिर से नहीं करते हैं अगर आपने उसे धोखा दिया, उसके साथ झूठ बोला, या उसे किसी अन्य तरीके से पीड़ित किया, और अब आप गंभीरता से पछताए हुए हैं, तो इसे अपने सिर में ठीक से न लेने के लिए इसे फिर से करें कभी नहीं "कभी नहीं" अगर मुझे इसे फिर से करना पड़ता है, तो आपकी प्रेमिका को पता चल जाएगा कि आप ईमानदार नहीं थे जब आपने उसे बताया कि आपको खेद है।
  • आपकी प्रेमिका को क्षमा करने के लिए आपको चरण 2 के लिए क्षमा करें
    2
    कभी उनके साथ झूठ बोलना यदि आपको उसे बताना है कि आपको खेद है, भले ही आप नहीं हैं, तो इसे मत कहो - यह अभी भी आपको छोड़ देगा और यह वाकई तुम्हारी गलती है, और आप इसे जानते हैं, आपको अपने गर्व को निगलना चाहिए और एक आदमी की तरह काम करना चाहिए। क्षमा करें, अपने आप को माफ करने के लिए प्रार्थना करें और अधिक दृढ़ रहें और इसे तंग रखें जैसे कि यह आपकी जीवनरेखा थी
  • आपकी प्रेमिका को माफ करने के लिए आपको चरण 3 के लिए क्षमा करें
    3



    आप उस गलती को क्यों बनाया? क्या इसकी कीमत थी? अगर आपकी प्रेमिका आपको माफ़ नहीं कर सकती है या आपको फिर से भरोसा करने में समस्याएं हैं, तो निश्चित रूप से नहीं। शब्द "कुंजी": पश्चाताप जब भी आपको लगता है कि क्या हुआ, इसके बारे में आपको लगता है कि आपको दोषी महसूस होता है। यह आपकी सहायता करेगा
  • आपकी प्रेमिका को क्षमा करने के लिए शीर्षक वाला छवि, जिसे आप चरण 4 में क्षमा करें
    4
    जब आप "माफ करना" कहते हैं, तो यह एक खाली शब्द बन सकता है और इसका अर्थ खो सकता है। इसलिए इसे अक्सर या बहुत कम उपयोग नहीं करें उसे पता है कि आप वास्तव में पश्चाताप कर रहे हैं और सार्वजनिक रूप से अपनी गलती को स्वीकार करके स्वीकार कर रहे हैं। कहें, उसे लाइनों के बीच मत कहो, कि वह तुम्हें पीड़ा दे रही है क्योंकि वह तुम्हें माफ़ नहीं करना चाहती है, भले ही आप उससे बहुत प्यार करते हैं। आप उसे अन्यथा शर्मिंदा महसूस करेंगे और वह आपके साथ नाराज हो सकती है बस कहते हैं, "मैंने यह गलती की, और मुझे आशा है कि आप मुझे माफ करने की ताकत पा सकते हैं। मुझे खेद है और मैं कसम खाता हूँ कि मैं इसे फिर कभी नहीं करूंगा। "
  • आपकी प्रेमिका को क्षमा करने के लिए शीर्षक वाली छवि, आपको चरण 5 को माफ करना
    5
    अपने विश्वास कमाएँ यह सुनिश्चित करके यह कमाएं कि आप फिर से ऐसा गलती नहीं करेंगे। उनके साथ झूठ मत बोलो और अभिनय से पहले सोचो!
  • टिप्स

    • अगर आप अपनी प्रेमिका के साथ मुसीबत में हैं तो सबसे पहले एक बात आपको करना चाहिए, सबसे पहले, उसे बताएं कि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं, और आप उसे खोने के लिए कुछ भी कर सकते हैं यहां तक ​​कि अगर उसकी गलती है, तो स्थिति के लिए दोष लें और उसे पता करें कि आप एक समाधान ढूंढना चाहते हैं ताकि आप रिश्ते को जारी रख सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com