एक लड़की के विश्वास को फिर से कैसे हासिल किया जाए, उसके बाद उसने झूठ बोला

उसने झूठ बोलने के बाद लड़की के विश्वास की पुष्टि करना आसान नहीं होगा। यह कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप किसी अन्य लड़की या विश्वासघात के साथ अपना समय या झूठ बोलने वाले किसी भी चीज के बारे में झूठ बोलते हैं - अपने आप पर भरोसा करना मुश्किल होगा - मुश्किल, हाँ, लेकिन असंभव नहीं है यदि आप समय और स्थान से उसके साथ ईमानदारी से रहना चाहते हैं और कभी भी उसके साथ कभी झूठ नहीं बोलना चाहते हैं, तो आप धीरे-धीरे और निश्चित रूप से उसके विश्वास और उसके दिल को पुनः प्राप्त कर सकते हैं। यह कैसे किया जाता है? इन चरणों का पालन करें

कदम

विधि 1

उससे बात
इर्ने ए गर्ल नाम वाली छवि`s Trust Back After Lying Step 01
1
उसे माफ करना पूछो। अगर आप अपनी प्रेमिका के विश्वास को फिर से हासिल करना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले ज़रूरत है कि वह झूठ बोलने और उसे चोट पहुंचाने के लिए माफी मांगे। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने उसे धोखा दिया या उससे कहा कि आप सप्ताह के अंत में अपनी दादी के साथ बिताए हैं जब आप अपने दोस्तों के साथ रिक्शियोन में थे, या आपने कुछ निजी के बारे में झूठ बोला, यह अनिवार्य है कि उसे चोट लगी है, भ्रमित है और अब उसे नहीं पता तुम कौन हो? प्रदर्शित करें कि आपको एहसास हुआ कि आपने चीजों को मुश्किल बना दिया था और आप वास्तव में क्या पछता चुके हैं कि आपने क्या किया।
  • उनसे मत पूछो "बहाना" सिर्फ इसलिए कि आपको लगता है कि यह सही काम है - आपको सचमुच यह सोचना होगा। यदि आप ईमानदार नहीं हैं, तो वह इसे समझ जाएगा।
  • जब आप माफी मांगते हैं, तो उसे आंखों में देखें, धीरे-धीरे बोलें और उसके प्रति झुकाव करें ताकि वह जान जाए कि वह आपका पूरा ध्यान है।
  • आपको हजार बार माफी माँगने की ज़रूरत नहीं है - यह गुणवत्ता है जो मायने रखती है, न कि मात्रा।
  • उसे पता चलिए कि आप समझ गए थे कि आपको उसके द्वारा कितना पीड़ा और दर्द हुआ था। अगर वह आश्वस्त नहीं है कि आप उसे दर्द समझते हैं, तो वह भी आपकी बात नहीं सुनना चाहती।
  • यहां तक ​​कि अगर यह आपके बारे में नहीं है, तो यह स्पष्ट कर दें कि आप अपनी गलती के कारण बहुत दुख उठा रहे हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक अन्य चरण 09
    2
    क्यों आप झूठ बोला था के बारे में ईमानदार रहो। अगर आप सोचते हैं कि उसे केवल उसके लिए ज़्यादा दुख होगा, तो बहुत अधिक विवरण न जोड़ें, लेकिन आपको इसके बारे में ईमानदार होना चाहिए कि आपने उसके बारे में क्यों झूठ बोला था। हो सकता है कि आप उसकी रक्षा करना चाहते हों, या शायद सच्चाई आपको शर्मिंदा करे और आप उसे कवर करना चाहते थे। जो भी कारण हो, उसे बताएं कि आपने ऐसा क्यों किया - यह उसे दिखाएगा कि आप बढ़ रहे हैं और इसके बारे में सोच रहे हैं, और आप केवल परिप्रेक्ष्य में चीजों को बिना बिना आगे बढ़ने का प्रयास कर रहे हैं।
  • आप झूठ बोल रहे हैं, इस बारे में ईमानदार होने के कारण आपको लगता है कि आप भविष्य में ईमानदार रहेंगे।
  • अपने कारणों को समझाने से आपको अपने दृष्टिकोण को समझने में मदद मिलेगी।
  • समझने की कोशिश करते हैं कि जब ईमानदार होना बेहतर नहीं है। यदि आप किसी और लड़की से बाहर जाना चाहते थे, क्योंकि आपको ऊब या असंतुष्ट थे, तो इसे अपने लिए बेहतर रखें
  • इमेज नामक बे लायकेबल चरण 05
    3
    वादा करो कि यह फिर से नहीं होगा - सचमुच सबसे पहले, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि नहीं यह अधिक वास्तव में होगा यदि आप अपने आप को संदेह करने वाले पहले हैं और आप एक ही गलती करने जा रहे हैं, तो आप अपनी प्रेमिका को और अधिक दर्द से बचाएंगे और अपने आप को किसी और को खुद के सामने करने से पहले काम करेंगे। यदि आप अपने आप पर भरोसा करने वाले पहले हैं, तो आप और कौन? एक बार जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि यह फिर से नहीं होगा, तो आपको यह वादा करना चाहिए कि आपकी गलतियां दोबारा करने का कोई इरादा नहीं है।
  • ईमानदारी से जब आप उसे इन चीजों को बताएं खाली करने का वादा मत करो
  • उन्हें समझें कि आप पूरी तरह से अच्छी तरह से जानते हैं कि क्रिया शब्द के मुकाबले अधिक मूल्यवान हैं, और अब से अब तक आपके कार्यों पर आपके वादों का पालन किया जाएगा।
  • एक सुंदर प्रेमी का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    4
    वादा करो कि आप बदलेंगे। उसे बताएं कि आप अपने आप को एक बेहतर और अधिक परिपूर्ण व्यक्ति बनने के लिए प्रतिबद्ध करेंगे, जो कभी उसके साथ झूठ नहीं बोलते। ध्यान रखें कि आप जानते हैं कि यह एक लंबी प्रक्रिया होगी और आप रात भर नहीं बदलेगा, लेकिन यह स्पष्ट कर लें कि आप खुद के लिए प्रयास करना और बदलना चाहते हैं। यदि आपके पास पहले से ही बदलाव शुरू करने की कोई योजना है, चाहे वह एक डायरी रखे या मनोचिकित्सा की यात्रा शुरू कर रहा हो, या बस अधिक ईमानदार, अधिक विचारशील होने की कोशिश कर रहा है, उसे बताएं कि आप क्या करने जा रहे हैं और आप और भी ईमानदारी से ध्वनि देंगे
  • दोबारा, यह स्पष्ट करें कि आप एक दिन में नहीं बदलेगा, लेकिन आप सीधे काम करना चाहते हैं क्योंकि अपने विश्वास को पुनः प्राप्त करना आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है।
  • विधि 2

    अपने विश्वास को पुनः प्राप्त करें
    चलो एक लड़के मित्र को पता है कि आप छवि को जानते हैं`re Not Interested Romantically in a Nice Way Step 10
    1
    उसे स्थान दें एक बार जब आप उसे सब कुछ बताते हैं जिसे आप उसे बताना चाहते थे, तो उसे कुछ जगह देने का वक्त है एक लड़की का विश्वास हासिल करने की कोशिश करते समय आप सबसे बुरी बात कर सकते हैं, उसे फोन करना या उसके घर में तीन के लिए हर दो बार दिखाया जाए, उसे दम घुटना। बल्कि, उसे बताएं कि आप पीछे हटेंगे और इंतजार करेंगे जब वह तैयार हो जाए तो आपसे संपर्क करे। इसका मतलब यह नहीं है कि किसी भी संचार से बचने के लिए, लेकिन थोड़ी देर के लिए आगे बढ़ना, यह आपके साथ बात करने के लिए तैयार होने का इंतजार कर रहा है।
    • आप कुछ दिन बाद एक संदेश या कॉल के साथ अपने आप को जिंदा बना सकते हैं, लेकिन सिर्फ अगर आपके पास यह धारणा है कि आपसे बात करना है - भले ही अनिच्छा से हो
    • यदि आप मिठाई बनना चाहते हैं, तो आप फूल भेज सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं कर सकते यदि वह बहुत गुस्सा है, तो वह आपके उपहार के लिए तैयार नहीं होगी।
    • आप एक छोटे से इशारा कर सकते हैं, जैसे एक पत्र लिखना, उसे यह बताने के लिए कि आप उसके बारे में सोचते हैं
    • यदि आप मौका से मिलते हैं, विनम्र और मैत्रीपूर्ण बनें, लेकिन इसे लंबे समय तक पकड़ न दें या आप पर हमला होने की आशंका होगी।
  • इर्ने ए गर्ल नाम वाली छवि`s Trust Back After Lying Step 06
    2
    समय से समय अंतरिक्ष के रूप में महत्वपूर्ण है आपको धैर्य रखें और उसके लिए आगे आने की प्रतीक्षा करें और उसे मजबूर न करें और बहाना न करें कि वह सब एक ही है। ऐसा करने के लिए, आपको धैर्य रखना होगा, भले ही आप अक्सर बाहर जाते हों, और यह जान लें कि वह उसके सामने झूठ बोलने के बाद अपनी बाहों में खुद को नहीं फेंक देगी। उसे मत पूछो अगर उसने आपको हर दो सेकंड में माफ़ किया है, और लक्जरी छुट्टियों या रोमांटिक मिल-अप बुक करने की कोशिश न करें, और उसे पहले कदम बनाने की प्रतीक्षा करें।
  • यहां तक ​​कि अगर आप फिर से बाहर जाना शुरू करते हैं, तो चीजें एक जैसी ही होने की उम्मीद नहीं करें। शारीरिक संपर्क, प्रशंसा के लिए और आम तौर पर हर समय जब आप एक साथ बिताते हैं तो ध्यान रखें।
  • निराश मत बनो यह केवल स्वाभाविक है कि आप तुरंत माफ करना चाहते हैं, लेकिन यह इस तरह से काम नहीं करता है।
  • प्राकृतिक रहें आपको हर समय अपने झूठ के बारे में बात करने की जरूरत नहीं है। बिना अतिरंजना के और अधिक सावधान रहें और उसे फिर से भरोसा करने के लिए प्रतीक्षा करें।
    मेक विमेन्स पिगमेंट स्टेप 09 शीर्षक वाली छवि
  • योजनाओं से बाहर निकलें उन्हें दिखाओ कि उसके लिए आप वहां हैं यहां तक ​​कि अगर आप पहले अपने बास्केट बॉल गेम में नहीं गए, तो शाम के बाद कुछ बैठकें देखने के लिए उन्हें दिखाएं ताकि आप उन्हें देख सकें।
  • इसे खोलें और अपनी समस्याओं को सुनें इससे पता चलता है कि यह आपको फिर से भरोसा करना शुरू करता है।
  • आपको विश्वसनीय होना चाहिए, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपना छोटा कुत्ता या अपने दास बनना होगा - अपनी पहचान यथासंभव उपयोगी रखें। आपको नहीं लगता कि आप उसके लिए रेंग रहे हैं
  • बीवी द गाइ वुमेन व्हाट स्टेप 08 शीर्षक वाला इमेज



    3
    ट्रेस करने योग्य हो यदि आप अपनी प्रेमिका का ट्रस्ट हासिल करना चाहते हैं, तो आपको उपलब्ध होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आपको उसे अपने कार्यक्रम की एक प्रति देने की ज़रूरत नहीं है, तो उसे पता होना चाहिए कि आप अधिकतर समय कहां हैं, या वह फिर से चिंता करना शुरू कर देगी यदि वह आपको कॉल या लिखता है, तो जितनी जल्दी हो सके उन्हें जवाब दें। यदि आप उसे कुछ घंटों या एक दिन से ज्यादा इंतजार करते हैं, तो वह आपके परिवर्तन पर संदेह करना शुरू कर देंगे।
  • आप उसे मौके से पता कर सकते हैं कि आप उसके साथ नहीं होने पर क्या करेंगे। यदि आप अपने दोस्तों के साथ एक फुटबॉल मैच जा रहे हैं, तो उन्हें बताएं, और शायद अपनी पसंदीदा टीम की शर्ट के साथ टेडी बियर लें। यदि आप अपने चाचा द्वारा समुद्र तट पर जा रहे हैं, तो उन्हें समुद्र की एक तस्वीर भेजें और उन्हें लिखो कि आप उन्हें अपने साथ कितना पसंद करेंगे
  • रहस्यमय मत बनो यदि आप भाग रहे हैं, तो उसे बताएं कि क्यों
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इस पर नज़र रखना होगा या अपनी कार पर जीपीएस इंस्टॉल करना होगा - इसका मतलब है कि आपके पास एक सामान्य विचार है कि आप क्या कर रहे हैं ताकि आप अपने आप पर भरोसा कर सकें।
  • यहां तक ​​कि अगर आप कुछ दिनों के लिए दूर रहें, तो अपने आप को जीवित करने के लिए मत भूलना एक दिन में कम से कम एक बार फोन करने की कोशिश करें और उन्हें एक संदेश भेजें ताकि उन्हें पता हो कि आप सोचते हैं।
  • इर्ने ए गर्ल नाम वाली छवि`s Trust Back After Lying Step 09
    4
    ईमानदारी से जारी रखें जैसा कि आप एक साथ अधिक समय बिताते हैं, ईमानदार होना जारी रखें। यदि आप उदास, उलझन या चोट लगी है और उसे बताएं तो उसे बताने के लिए कहें, अगर आपको परेशान महसूस हो या आप स्वयं नहीं हो सकते आप यह जानना चाहेंगे कि आपके मन में क्या चल रहा है, यह जानने के लिए आपको कैसा महसूस होता है यदि आप उसे फिर से झूठ बोलते हैं, और उसे पता चल गया है, यह खत्म हो गया है।
  • धीरज रखो और उसे बताओ कि आपके मन में क्या चल रहा है। इस तरह, धीरे-धीरे, वह आपको फिर से भरोसा करेगी। आपको उसे बताने की ज़रूरत नहीं है सब आप क्या सोचते हैं, लेकिन आपको उसके साथ खुलने का प्रयास करना चाहिए
  • विधि 3

    अपना विश्वास रखें
    एक सुंदर पति का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    1
    इसे विशेष महसूस करें आप अपना विश्वास पुनः प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आप इसे कैसे रखेंगे? आपको उसे विशेष महसूस करना चाहिए ताकि वह जानती है कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है, और यह कि आप कभी भी उसके साथ कभी झूठ नहीं बोलेंगे उसे विशेष महसूस करने के लिए, एक सज्जन की तरह व्यवहार करना, रोमांटिक व्यंगों को व्यवस्थित करना, उसकी उपस्थिति और व्यक्तित्व पर दोषों की तारीफ़ करना और उसके शौक, विचारों और लक्ष्यों में रुचि रखने के लिए।
    • अगर यह सुंदर है, तो उन्हें बताने के लिए मत डरो।
    • यदि आपको ऐसा लगता है तो फूल या कविता भेजें
    • उन चीजों के बारे में उससे पूछें जो आपकी चिंता करते हैं, चाहे वह बाल कटवाने या एक घटना है
    • अपने जीवन में रुचि रखते हैं उसे अपने परिवार के बारे में पूछिए, आखिरी परीक्षा में उसने क्या किया, या उसके बचपन में भी दिलचस्पी ली।
  • मेक विमेन्स पिगमेंट स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    उसके साथ खोलें यदि आप चाहते हैं कि उसे आपका भरोसा जारी रखना है, तो आपको अपनी प्रेमिका पर भरोसा करना चाहिए कि वह आपके बारे में कुछ जानने के लिए आपको कुछ बताए - या कोई नहीं जानता - और उसे समझें कि आप उस पर भरोसा करते हैं और उसकी देखभाल करते हैं। यदि आप कुछ निजी या निजी को स्वीकार करते हैं, तो आप समझेंगे कि आप अपने फैसले और प्रतिक्रिया को महत्व देते हैं, और यह कि आप स्वयं के साथ ईमानदार होना चाहते हैं
  • आपको उसे कुछ भी बताने की ज़रूरत नहीं है जो आपको असुविधाजनक बनाता है प्रदर्शित करें कि आप उसे कुछ निजी साझा करने के लिए पर्याप्त पर भरोसा करते हैं, और शायद वह प्रतिपूर्ति करेगी
  • यदि आप अपने आप को अपने आप को ज्ञात करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आप इसकी प्रशंसा करेंगे और समझेंगे कि आप ईमानदार हैं
  • छवि से बाहर एक लड़की स्कूल चरण 05 पर क्लिक करें
    3
    स्वयं के साथ ईमानदार रहें यदि आप अपने प्रेमिका का ट्रस्ट रखना चाहते हैं, तो आपको अपने साथ ईमानदारी और सुसंगत होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आपने शायद अपने जीवन में बड़े बदलाव किए हैं, ताकि झूठ बोलना न पड़े, आपको अपने विश्वास को फिर से हासिल करने के लिए दूसरे व्यक्ति बनने की जरूरत नहीं है। यदि आपको लगता है कि आप रेंगते हैं, अपने पैरों को मारते हैं या अपनी जीत के लिए अपनी सारी ऊर्जा का उपयोग करते हैं, तो आप खुद नहीं होते हैं, और आप निश्चित रूप से खुश नहीं होंगे।
  • अपने आप से पूछें कि क्या आप अपने जूते में ठीक हैं, और अगर आपको लगता है कि आपकी प्रेमिका का विश्वास है असली आप - एक चरित्र नहीं जिसे आप पुनः हासिल करने के लिए बनाया है।
  • एक प्लेबैक प्लेअर स्टेप 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    यह तब पता चलता है जब बहुत देर हो गई है दुर्भाग्यवश, आप झूठ के बाद अपनी प्रेमिका का विश्वास फिर कभी हासिल करने में सक्षम नहीं हो सकते। अगर सप्ताह बीत चुके हैं, यहां तक ​​कि महीनों तक, और फिर भी आप अस्थिर महसूस करते हैं, जैसे कि वह पूरी तरह से आपको भरोसा नहीं करती है, जैसे कि आप निरंतर जाँच कर रहे हैं और आप अपने आप को हमेशा पहले से जो कुछ हुआ उसके लिए माफी मांगते हैं, तो हो सकता है चीजों को ठीक करने में बहुत देर हो चुकी है इससे पहले कि आप दोनों को और भी अधिक भुगतना पड़ता है, इससे पहले रिश्ते को तोड़ने के लिए बेहतर होगा, और कुछ को ठीक करने की कोशिश करके और दर्द का कारण होगा जो मरम्मत के लिए बहुत पहना जाता है।
  • अगर आपको लगता है कि आप काफी धैर्य रखते हैं और अपने संबंधों के लिए सब कुछ दिया है लेकिन आपकी प्रेमिका अभी भी आपके पर भरोसा नहीं करती है, तो अलग रास्तों को लेना बेहतर है।
  • अगर यह काम नहीं करता है, तो किसी अन्य व्यक्ति के साथ शुरू करना बेहतर होगा - जब तक आप सबक सीखा है
  • एक बार जब आप समझते हैं कि ऐसा करने के लिए कुछ नहीं छोड़ा गया है, तो आपको पृष्ठ को यथाशीघ्र बदलना चाहिए। यह निश्चित रूप से बेहतर है कि पीड़ा को लम्बा नहीं करना चाहिए - दोनों के लिए।
  • टिप्स

    • यदि वह आपको किसी चीज़ के बारे में पूछता है जिसे वह नहीं जानता, झूठ न बोलें तुम्हें पता है
    • ईमानदारी से रहें अपने रिश्ते को ट्रैक पर वापस लाने का एकमात्र तरीका है
    • प्रदर्शित करें कि आप परवाह है और यह कि आप उसे चोट पहुंचाने का मतलब नहीं था
    • यदि संभव हो, तो शुरुआत से झूठ बोलने से बचें

    चेतावनी

    • तत्काल क्षमा की उम्मीद मत करो, वास्तव में, अपने आप को माफ़ करने की अपेक्षा नहीं करें
    • उन्हें आश्चर्य करने के लिए अपने झूठ के लिए बनाने की कोशिश करो आपको फूल खरीदने की ज़रूरत नहीं है - उन्हें टिकट लिखें या उन्हें उपहार दें आप नरम करना शुरू करेंगे क्योंकि आप समझेंगे कि आप इसके लिए प्रयास कर रहे हैं।
    • हर कीमत पर झूठ बोलना, रिश्तों को विश्वास और सम्मान पर आधारित है, बेईमानी पर नहीं।
    • प्रदर्शित करें कि आप झूठ नहीं बोल रहे हैं साक्ष्य दिखाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com