बाबा के परीक्षण के बाद अपनी लड़की को कैसे याद करें

कदम

एक विन्ड ऑफ़ ब्रेक अप चरण 1 के बाद आपकी प्रेमिका वापस जीतें
1
यह करने के लिए सुनो। जो पागल नहीं हो वह मत करो और ब्रेक टाइम को कठिन बना देता है अगर वह आपको स्पष्टीकरण नहीं देते हैं, तो उन्हें धीरे से पूछें, उन पर थोड़ा सा चर्चा करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। अगर वह यह सुनिश्चित करती है कि वह क्या करती है, तो अब इसे ... हो सकता है। वैकल्पिक रूप से, जैसा कि आप बहस करते हैं, जब आप बहुत अधिक हीटिंग कर रहे हैं, तो एक कदम वापस लें हो सकता है कि आप अपने बालों को फाड़ना चाहते हैं और आप जानते हैं कि आपका साथी गलत है, लेकिन अब यह इसके लायक नहीं है, मुझे विश्वास करो।
  • एक विन्ड अप टू ब्रेक अप चरण 2 के बाद आपकी प्रेमिका वापस जीतें
    2
    दिन के दौरान, एक पाठ संदेश या एक ईमेल भेजें जिससे वह आपको बताए कि आपका संबंध कितना अच्छा था, आपने कितना सीखा है और आप कितनी भी उससे प्यार करते हैं याद रखें कि अगर आप एक साथ नहीं हैं, तो आप हमेशा उसके लिए होंगे, और अगर उसे बात करने की ज़रूरत है, तो उसे पता है कि आपको कहां से मिलें उससे कहने की सबसे अच्छी बात यह है कि `आप मेरा सबसे अच्छा दोस्त हैं, और मैं आपके लिए कुछ भी करूँगा, चाहे।` लड़कियां सुरक्षा की भावना को महसूस करती हैं और संभवतः, इसे महसूस करने के बिना, वे पहले से सोचने लगे हैं कि वे आपको वापस चाहते हैं।
  • छवि विराम अपनी प्रेमिका वापस एक ब्रेक अप के बाद चरण 3
    3



    उसे स्थान दें यदि आपके पास कोई रिश्ते हैं, तो आप कितनी भी देर से, आप लगातार संपर्क में रहना चाहते हैं, आप हमेशा संदेश भेजना चाहते हैं। बिस्तर पर जाने से पहले, जब आप जागते हैं, जब आप कुछ कर रहे हैं अब एसएमईटीआईएलएलए अगर वह अभी भी आप चाहती है, यहां तक ​​कि थोड़ा भी, वह इसे याद करना शुरू कर देगी, और उसे पता चल जाएगा कि उसने एक गलती की है।
  • छवि विराम अपनी प्रेमिका वापस एक ब्रेक अप के बाद चरण 4
    4
    दोस्त बनो एक संदेश छोड़ें, न तो बहुत लंबा और न ही बहुत छोटा। बस उसे कुछ बताएं, `हे, मुझे आशा है कि आप ठीक कहेंगे, मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहता था। मैं सोच रहा था कि क्या आप कुछ लोगों के साथ मिलकर इस सप्ताह के अंत में कुछ करना चाहते हैं? सिर्फ इसलिए कि हम टूट गए इसका मतलब यह नहीं है कि हम अभी भी दोस्त नहीं हो सकते हैं, है ना? फिर भी, मुझे बताएं जल्द ही मिलेंगे उसके बाद, इसे जाने दो अगर आपको सकारात्मक उत्तर मिलता है, तो उसके साथ पूरे शाम को खर्च न करें। इसे मत करो, और पी लो मत। आखिरी चीज आपको करना है उसे शराबी से एक चुंबन देना है - यह उन दोनों में भ्रम पैदा करेगा और आप सोच सकते हैं कि आप उसे वापस आ चुके हैं, जबकि कुछ भी नहीं बदला है। यदि आप शांत से आपसे संपर्क करते हैं, तो आपके पास उपलब्ध सभी तरीकों के साथ आगे बढ़ें, लेकिन इसे सुखद और आराम से बनाएं, और एक अजीब तरीके से व्यवहार न करें! चैट करना जारी रखें संचार कुंजी है अगर आपको जवाब नहीं मिलता है, चिंता न करें। आपको अभी भी एक मौका है, आपको सिर्फ धैर्य रखना होगा।
  • छवि विराम आपकी प्रेमिका के पीछे एक ब्रेक अप के बाद चरण 5
    5
    प्रतीक्षा करें। उसके लिए एक अच्छा दोस्त बनें, उसे बुलाओ या समय-समय पर अपने संदेश भेजो, पूरी तरह से कुछ पर सलाह के लिए उससे पूछो। इससे उसे मूल्यवान और सराहना महसूस होता है और इसे थोड़ा हासिल करने में सक्षम होने के लिए एक कदम हो सकता है फिर, आप जो भी कर सकते हैं आशा है अगर वह वापस आती है, तो आप सफल रहे हैं अन्यथा? आपके दोस्तों में से एक रहता है, और यह आपके दर्द को अधिक सहनशील बना सकता है
  • छवि विराम आपकी प्रेमिका वापस एक ब्रेक अप के बाद चरण 6
    6
    चिंता मत करो यदि आप इसे हासिल नहीं करते हैं, तो पता है कि अन्य लड़कियां हैं! महत्वपूर्ण बात यह है कि आपकी दोस्ती को बर्बाद नहीं करना है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com