कैसे एक लड़की के घुटने का पर्दाफाश करने के लिए

क्या आप उन लोगों में से एक हैं जो कभी नहीं जानते कि किस लड़की को उन्हें पसंद है? जब आप एक महिला के पास आते हैं तो क्या आप अचानक बंद हो जाते हैं? हो सकता है, एक बार जब आप जानते थे कि यह कैसे करना है, लेकिन किसी कारण के लिए, क्या आपने अपने savoir-faire को खो दिया? इसका कारण यह है कि इसका कारण क्या है आप अपने आप को यातना भी रोक सकते हैं क्योंकि यह लेख आपको उन पांच आवश्यक चीजों को समझा देगा जिनकी आपको आवश्यकता है या उस रात को अपनी खुद की नियुक्ति के दौरान कहें। यदि आप इन युक्तियों का पालन करते हैं जो आपको सुरक्षित दिखाते हैं, तो वह लड़की खुद को आपसे फोन करने के लिए पीड़ा देगी, जिससे आपका ध्यान भिगोएगा।

कदम

घुटनों के चरण 1 में मेक ए लड़की कमज शीर्षक वाली छवि
1
इसे हाथ से पकड़ो चाहे वह लड़की बहिर्मुखी या अंतर्मुखी हो, चाहे वह सूरज में मक्खन की तरह पिघल जाए, यदि आप इस क्लासिक चाल का उपयोग करते हैं मैं आपको यह नहीं बता सकता कि बहुत खास क्या है, लेकिन मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि यह हमेशा काम करता है। मान लें कि, उदाहरण के लिए, आप उसके सामने चल रहे हैं अपने हाथ वापस उसकी ओर ले आओ यदि वह आपके साथ सुसंगत है, तो वह आपका हाथ लेगी यह हर समय काम करता है वास्तव में, हाथ पकड़े हुए लड़कियों को किसी कारण के लिए साधन में डालता है "मालिकाना" बाकी शाम के लिए
  • घुटनों के चरण 2 में एक लड़की कमजोर करें शीर्षक वाली छवि
    2
    उसे बताएं कि जब आप उसके साथ हों तब आपको प्रसन्नता होगी। लड़कियां इस वाक्यांश को सुनना पसंद करती हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह आपकी पहली तारीख नहीं है अन्यथा, आप उसे असुविधाजनक बना सकते हैं हालांकि, अगर आपको लगता है कि आप उस बिंदु तक पहुंच गए हैं, तो आप खुद को एक दंपति समझ सकते हैं, लड़की को लगता है कि यह सबसे प्यारी बात है जो मैं आपको कह सकता हूं। वह लाल या हंसी होने की संभावना है और फिर उनके दोस्तों को बताने के लिए उन्हें विवरण बताएं। यह वांछित परिणाम है आप इसे अपने हाथ में रखना चाहते हैं यदि आप उसे बताते हैं कि आप उससे खुश हैं, तो वह सोचें कि वह आपके लिए महत्वपूर्ण है लड़कियां उन्हें और कुछ ज्यादा महत्व देना चाहती हैं यह कई तरह से एक है जो आप कर सकते हैं।
  • घोंसले चरण 3 में एक लड़की कमजोर बनाओ शीर्षक वाली छवि



    3
    उसे बताओ कि आप उसे अपनी प्रेमिका होना चाहते हैं हमेशा की तरह, पहली तारीख को ऐसा मत करो। अपनी पहली रात के दौरान ऐसी बात करते हुए, आपको इसे देखने के लिए भी तैयार करना चाहिए, जैसा कि आप अपने स्नीकर्स पर चलते हैं ताकि आप जितनी दूर हो सके। सुनिश्चित करें कि वातावरण रोमांटिक है और आप मज़ेदार हैं। आप अपनी भावनाओं के बारे में कुछ कह सकते हैं। इस बिंदु पर, एक निर्णायक लेकिन आत्मविश्वास की आवाज़ में, उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ मिलना चाहती है अगर आप आसानी से महसूस करते हैं कि आप एक साथ हैं, तो आपका प्रस्ताव रोमांटिक और प्राकृतिक दिखाई देगा, जिससे आप शाम को एक अच्छा जारी रख सकते हैं।
  • घोंसले में कदम एक लड़की कमजोर शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    Sorprendila। लड़कियों रोमांटिक आश्चर्य प्यार उसे फूलों, अप्रत्याशित उपहार या एक शाम बाहर, जो वह उम्मीद नहीं करता है के साथ आश्चर्य है। उदाहरण के लिए, यदि आपने अतीत में आपको बताया था कि एक दिन आप गोताखोर की कोशिश करना चाहते हैं, तो एक साथ गोता लगाने की यात्रा बुक करें। आश्चर्यजनक रूप से खराब होने के बावजूद उसे उचित रूप से तैयार करने के लिए कहें, यात्रा को खुद बुक करें और उसे नियुक्ति के लिए लाएं। वह आपको जीवन के लिए प्यार करेंगे न केवल आप ही यह दिखाया होगा कि आपके पास पहल की भावना है, लेकिन यह भी कि जब वह आप से बात करती है, तब आप इसे सुनते हैं। लड़कियां उन लोगों के साथ समय बिताने से प्यार करती हैं जो उन्हें हमेशा आश्चर्यचकित करने के लिए जानती हैं। आप कई अतिरिक्त अंक अर्जित करेंगे जो आपको ऐसे आश्चर्यों के साथ कई वर्षों तक चलेगा।
  • घुटनों में मेकअप अ गर्ल कमज शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    उसे बताओ कि वह एक देवी की तरह सुंदर है जब वह आप पर मुस्कुरा करती है। सुनिश्चित करें कि वह आपके कपड़े फाड़ने की कोशिश करेगा जैसे कि आपने उसे बताया है यह उसके घुटनों का कांप बनाने के लिए निर्णायक कदम है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com