कैसे डिस्कवर करें यदि आप एक लड़की की तरह (20 से अधिक)

बेशक, कंप्यूटर जनरेशन में हर व्यक्ति कम से कम एक बार Google पर इसकी तलाश कर रहा है यहां तक ​​कि कूदने से पहले उन दो आश्वस्त लाइनों को पढ़ने के लिए और बाहर जाने के लिए किसी विशेष को पूछने के लिए। खैर, दुर्भाग्य से, युवा दर्शकों के लिए लिखी जाने वाली अधिकांश चीजों का सामना करते हैं, हम बड़े होते हैं और कैरियर और जीवन में आगे बढ़ने में सहायता नहीं करते।

तो इन सुझावों पर एक नज़र डालें यह सटीक संकेतों की एक सूची है

कदम

छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 1
1
संकेतों का निरीक्षण करें:
  • शारीरिक संपर्क आपको परेशान नहीं करता है। इसे अकस्मात स्पर्श करने की कोशिश करें, शायद हाथ से - किसी भी प्रकार का संपर्क देखा जाएगा (मुझ पर विश्वास करें, यह एक महिला है) एक बार जब आप स्पर्श को देखते हैं, तो उसके पास 2 विकल्प हैं, आगे बढ़ें या रहें यदि वह रहता है, तो कम से कम वह आपके साथ आसानी से है "5 अंक"।
  • वह दृश्य संपर्क चाहता है यह देखते हुए कि लड़की अविश्वसनीय रूप से शर्मीली नहीं है, अगर आप बोलते समय अपनी आँखों में देख सकते हैं, और आप अपनी टकटकी से मेल खा सकते हैं, केवल समय-समय पर मुस्कुराहट करने के लिए इसे बंद कर सकते हैं, तो आप निश्चित रूप से एक अच्छा प्रभाव बना रहे हैं। "2 अंक"।
  • यह हमेशा होंठ चमक लगता है मुझे पता है, यह सूक्ष्म है, लेकिन वैसे भी "प्रत्येक" लड़की यह करता है जब एक लड़की सपने खुली आँखों को एक लड़के के साथ एक दृश्य देती है, आमतौर पर कई चुंबन शामिल होते हैं जबकि पुरुष चुंबन छोड़ते हैं और बिंदु पर जाते हैं। अगर एक लड़की, जब वह आपके साथ है, हमेशा उसके होंठों को ठीक और चमकदार रखने की कोशिश करती है, वह उम्मीद कर रही है कि अगर चुंबन होते हैं, उसके होंठ तैयार होते हैं। "2 अंक"।
  • यह हमेशा आपके दृष्टि के क्षेत्र में रहता है एक औसत व्यक्ति का दृष्टिकोण लगभग 150 डिग्री है। इसका मतलब है कि किसी भी समय, कोई व्यक्ति उसके चारों ओर होने वाली लगभग 40% देखता है यदि आप किसी तरह समझते हैं कि 40%, ठीक है ... आप शायद इसे पसंद करते हैं। "1 अंक"
  • उन चीजों को याद रखें जिनके बारे में आपने एक साथ बात की थी। हाँ, आप यह बताने में भूल गए थे कि आप एक हफ्ते पहले मछली पकड़ने में कितना मज़ा आया था। अब वह आपको आधे लोगों के साथ मछली पकड़ने के लिए आमंत्रित करने की कोशिश कर रही है, जिन्हें वह जानती है। "1 अंक"।
  • अपने साथ अपने और अपने कुछ दोस्तों के साथ खुद को निकालने की कोशिश करें वह है, वह एक डबल तारीख चाहता है, लेकिन पूछने के लिए बहुत शर्मीली है"नियुक्ति"। यहां तक ​​कि अगर वे सिर्फ दोस्त हैं, तो आप अच्छी तरह से कर रहे हैं इसके बारे में सोचो, क्या आप अपने सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक भयानक लड़की पेश करेंगे? बोनस अंक अगर यह पहली तारीख के बाद कम समय होता है "4 अंक"।
  • यह आपके आस-पास की अन्य महिलाओं के साथ प्रतिस्पर्धा में सहज है बधाई की कोशिश अक्सर, सामान्य रूप में, विशेष रूप से नहीं आप देखेंगे कि आप जिन लड़कियों को पसंद करते हैं, वे किसी भी प्रशंसा के लिए आपको अधिक ध्यान देंगे और अनजाने में तदनुसार कार्य करेंगे। यदि आप किसी को बताते हैं कि जब कोई महिला नीले रंग में कपड़े पहनती है और सप्ताह के शुरू होने के बाद उसे स्कर्ट की तरह दिखती है, तो यह हो चुका है। "5 अंक"।
  • यह आपके साथ मज़ेदार लगता है जब आपको यह पसंद है, समझने की बात आती है, यह सबसे अच्छा संकेत है 20 वर्ष की आयु के आसपास कई लड़कियां अब यह जानना शुरू कर देती हैं कि उनके जीवन की कहानियां वे नहीं हैं जिनकी वे आशा करते थे। कोई पिताजी उन्हें प्यार करने और उनकी देखभाल करने के लिए नहीं है। कोई भी अपने लॉकर में रोमांटिक नोट नहीं छोड़ता है कोई यात्रा या अचानक यात्रा नहीं लेकिन रुको, जब भी आप के साथ हो, इन सभी बचपन के चमत्कार फिर से उभरने लगते हैं। यह फिर से उस अनुग्रह की स्थिति में है और आपने अपना काम एक आदमी के रूप में पूरा किया है। उसने आपको संभवतया जीवन साथी के रूप में तैयार किया है। "10 अंक"।
  • वह तुम्हें देखने के बाद ऐसा करने के लिए कुछ भी नहीं लगता है तुम्हें पता है क्यों? ऐसा इसलिए है क्योंकि उसने इसे इतना बनाया है उसे एस्केप प्लान की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वह बचने का इरादा नहीं करता है उसने पूरे दिन अपने साथ बिताने के लिए खुद को मुक्त कर दिया। यदि ज़ोंबी नाजियों की भीड़ से दुनिया को बचाने के लिए आपको घर जाना नहीं था, तो यह आपके साथ भी होगा। "3 अंक"।
  • यह कहने के बाद कि उनके पास कोई प्रतिबद्धता नहीं है, अचानक उसके पास है अगर किसी कारण से आप उसे बाद में मिलते हैं या वापस आते हैं क्योंकि आप अपना फोन भूल गए थे, और वास्तव में पता लगा सकते हैं "यह है" अन्य प्रतिबद्धताओं ... का मतलब है कि उनके पास अन्य चीजें थीं, लेकिन उन्होंने आपके साथ अकेले अधिक समय बिताने के लिए स्थगित रखा था "3 अंक"।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 2
    2
    अपनी उपस्थिति पर प्रतिक्रिया करने के बारे में सुनिश्चित करें



  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 3
    3
    जब आप उससे पूछते हैं, तो अपने आप को सुनिश्चित करें और उसे डिनर के लिए या पार्क में टहलने के लिए इच्छुक होने पर लगभग आग्रह करें। हालांकि, उचित हो, प्रेरक और जरूरतमंद होने के बीच एक अंतर है: उदाहरण के लिए, यदि आप मुस्कुराते हुए और आपसे बात करना जारी रख रहे हैं, तो उसे फिर से एक और तरीके से पूछना एक अच्छी बात हो सकती है। दूसरी तरफ, यदि आप `ना` गंभीरता से कह रहे हैं, तो यह कदम आगे बढ़ना और अकेला छोड़ देना बेहतर होगा।
  • टिप्स

    • कोई भी सही नहीं है यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, तो यह इसलिए है क्योंकि आप जानते हैं कि आपके पास दोष (आकार, निर्माण, प्रतिभा, धन, बीमारी, पारिवारिक मामलों, आघात ...) है। आप एक लड़की को अपने साथ बाहर जाने के लिए सुरक्षित महसूस न करें क्योंकि आपको लगता है कि वह उन सभी दोषों को भी देख सकती हैं। मैं आपको कुछ बताऊंगा, निश्चित रूप से वह उन्हें देखेंगे। लेकिन थोड़ा सा सोचो, उसे भी यह है वह एक ही बात की उम्मीद करता है, कि उसकी खामियों को आपके द्वारा नहीं देखा जाता है क्या आप जानते हैं कि मुझे कैसे पता है? हम कर रहे हैं "सब" बराबर। जो लोग अधिक लोकप्रिय और बहिर्मुखी लगते हैं, वे जो अपनी कमियों से परिचित हो जाते हैं और अपनी ताकत दिखाते हैं, और उन पर भरोसा करते हैं, आप उन्हें भी हैं
    • जो भी आप कहते हैं, रिश्ते सेक्स के बारे में नहीं हैं (ध्यान दें)। रिश्ते अच्छा महसूस करने पर आधारित हैं (ज़ाहिर है, सेक्स आमतौर पर मदद करता है) यदि आप अपने लिए एकदम सही लड़की चाहते हैं, तो हर दिन पूरी तरह से रहें। अपनी ज़िम्मेदारियों को ले लो, तब करें जो आप चाहते हैं, जब आप चाहते हैं अंततः ऊर्जा उत्पन्न होती है जो अनुकूल इंसानों को आकर्षित करती है। अंत में आप दोनों मज़ेदार होंगे।

    चेतावनी

    • कभी-कभी कोई सोचता है कि किसी की अपनी संभावनाएं इतनी सीमित हैं कि एक व्यक्ति को पहली सकारात्मक प्रतिक्रिया से संतुष्ट होना चाहिए। जैसे ही एक सावधानीपूर्वक सुंदर लड़की दिलचस्पी लेती है, आप अपने आप को मछली में फेंक देते हैं याद रखें, तथापि, केवल शारीरिक आकर्षण एक बहुत ही उबाऊ और बेकार संबंधों को जन्म देगा।
    • पीछा मत करो वीर और सहज रहें, लेकिन उसका पीछा न करें जब आप 20 साल के होते हैं, तो आपके मौके अभी भी असीमित हैं और अब यह एक विशेष व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करने का समय नहीं है। अपने जुनून और अवसरों का पालन करें, और महिलाओं को हमेशा पालन करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com