मध्यम में एक लड़की पर एक शॉट कैसे करें

क्या आप अपने दिल से तोड़ना चाहते हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि कैसे? अपने आप को एक लड़की की तरह देखा नहीं जा सकता है? या हो सकता है कि आपको कुछ सुझाव चाहिए? यहां आप जो उत्तर ढूंढ रहे हैं, दोस्त मिलेंगे! मिडिल स्कूल में एक लड़की को प्रभावित करने के लिए असंभव कार्य नहीं है लड़कियां जटिल होती हैं और कभी-कभी चंचल होती हैं, लेकिन यह लेख आपको मिडिल स्कूल की एक लड़की को जीतने के लिए कुछ निश्चित युक्तियां बताएगा।

कदम

मध्य विद्यालय में इम्प्रेस ए लड़की नाम वाली छवि चरण 1
1
दयालु और विचारशील होने की कोशिश करें बहुत से लोग सोचते हैं कि इसके विपरीत, लड़कियां लंबी-जीभ, अभिमानी, कठोर और अपमानजनक नहीं आकर्षित करती हैं। वे किसी ऐसे व्यक्ति को पसंद करते हैं जो एक बुरे दिन के दौरान उन्हें खुश करने के लिए जानता है, या फिर जब भी जगह की जरूरत होती है
  • मध्य विद्यालय में इम्प्रेस ए लड़की नाम वाली छवि चरण 2
    2
    उसे सुरक्षित रखें। यदि वे स्कूल गलियारे के माध्यम से जाते हैं, तो उनकी मदद कर सकते हैं। कुछ मजे की तरह कहो: "अरे! महिला पर ध्यान दें (उसका नाम यहां सम्मिलित करें) - वह एक नाजुक फूल है!"
  • मध्य विद्यालय में इम्प्रेस ए लड़की नाम वाली छवि चरण 3
    3
    उन्हें पूछें कि उन्हें मदद की ज़रूरत है जब उसे स्कूल या कुछ और चीजें मिल जाती है तो उसे वापस लाने के लिए कहें अगर वह ना कहते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसकी प्रशंसा नहीं करते हैं। जब कुछ इन चीजों की बात आती है तो कुछ लड़कियों को स्वतंत्र होना पसंद करते हैं।
  • मध्य विद्यालय में इम्प्रेस ए लड़की नाम वाली छवि चरण 4
    4
    साफ हो जाओ देखें! हर दिन स्नान करें और कुछ शारीरिक गतिविधि करने के बाद कुछ दुर्गन्ध दूर करने के लिए, और जितना तुम्हारी ज़रूरत है उतनी उपयोग करें। याद रखें: एक्स दुर्गन्ध दूर करनेवाला किसी चुंबक की तरह लड़कियों को आकर्षित नहीं करता है, उनके विज्ञापन के अनुसार क्या कहते हैं। तो, उस सामान में स्नान न करें, आप विपरीत परिणाम प्राप्त करना समाप्त करेंगे
  • मध्य विद्यालय में इम्प्रेस ए लड़की नाम वाली छवि चरण 5
    5
    अपने आप को और बहिर्मुखी सुनिश्चित करें पहले एक के साथ इस मार्ग को भ्रमित मत करो अपने आप को यकीन है कि कक्षा में अपना हाथ उठाना और बात करना, दूसरों के पीछे की आलोचना और बोलना नहीं है।
  • मध्य विद्यालय में इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 6



    6
    प्रदर्शित करें कि आपके पास अन्य मित्रों और आपके सामाजिक जीवन हैं मुझे आपको अपने दोस्तों के साथ देखने दो। एक लड़की एक मिलनसार व्यक्ति को आकर्षित करती है, एक साधु नहीं।
  • मध्य विद्यालय में इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    यदि आप एक अजीब आदमी हैं, मजेदार हो अपने आप को मत बदलो! यदि आप एक शांत, रहस्यमय या मस्त व्यक्ति हैं, तो आप के रूप में रहें। हालांकि, कई लड़कियों की तरह मजाकिया लड़कों आप कक्षा में मूर्ख हो सकते हैं, लेकिन कठोर मत बनो और पहला कदम याद रखें।
  • मध्य विद्यालय में इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    मूर्ख मत करो मुझे नहीं पता क्यों लोग इसे सोचते हैं, लेकिन लड़कियों को लड़कों को पसंद नहीं है जो बेवकूफों की तरह व्यवहार करते हैं। यह अजीब और कष्टप्रद है
  • मध्य विद्यालय में इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    लेकिन आपको बेवकूफ की तरह काम करने की ज़रूरत नहीं है। कोई लड़की कल के त्रिकोणमिति परीक्षण में आपके द्वारा चुने गए मतों की परवाह नहीं करता है, या यदि वे एक साल में विस्फोट कर देते हैं सही होने के लिए, ये केवल कुछ लड़कियों को प्रभावित करते हैं
  • मध्य विद्यालय में इम्प्रेस ए लड़की नाम वाली छवि चरण 10
    10
    अपने स्वरूप का ख्याल रखना सुबह अपने बालों का मुकाबला करें और कुछ जेल या जो भी आप चाहते हैं उसका उपयोग करें
  • मध्य विद्यालय में इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    अपने आप को मत बदलो वह व्यक्ति बनें जिसे आप हमेशा रहे हैं- उसके लिए मत बदलना
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com