यह समझने के लिए कि क्या आपको उस लड़की की पसंद है, जिसके लिए आप क्रश करते हैं

समझने के लिए कि क्या आपको एक लड़की पसंद है, जैसे स्फिंक्स की पहेली को हल करने की कोशिश कर रही हो। सौभाग्य से, विकी यहां आपकी सहायता करने के लिए है कि यदि आप अपनी भावनाओं से पुनरुत्थान कर रहे व्यक्ति को बेहोशी कर रहे हैं तुम्हारी ज़रूरत है एक अवलोकनत्मक भावना का थोड़ा और साहस की खुराक।

कदम

1
यदि आप उसे देख रहे हैं और आपको पता है कि वह वापस दिख रही है, उस पर मुस्कान लड़कों को पहला कदम बनाते समय लड़कियों की तरह। आंख में इसे सिर्फ एक सेकंड में देखें, फिर मुस्कुराहट पर संकेत दें चेतावनी: यह एक उपहास नहीं है, यह एक ही बात नहीं है! अगर आपको यह पसंद है, तो वह भी मुस्कुराएगी यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो यह आपको एक नज़र डाल सकता है या दूर दिख सकता है। कुछ स्थितियों में, लड़कियां केवल मुस्कराहट का उल्लेख करती हैं अपनी आंखों से मुस्कुराओ, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास सफेद दांत और एक अच्छा सांस है मुस्कुराओ मत अगर वह भी नहीं पता है कि तुम कौन हो केवल तभी कोशिश करें यदि आप पहले से ही एक-दूसरे को जानते हों
  • 2
    बातचीत शुरू करें जैसा कि पहले चरण में पहले ही कहा गया था, लड़कियां उन लोगों की सराहना करते हैं जो पहला कदम उठाते हैं। कुछ के साथ सरल रूप से शुरू करें "अरे, आपका सप्ताहांत कैसा था?" या यदि सप्ताह समाप्त होने वाला है, तो उसे बताएं "हे, क्या आपके पास सप्ताहांत के लिए कोई योजना है?"। यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो अपने आप से सवाल पूछकर बातचीत को आगे बढ़ाने की कोशिश करें और आप अपने जीवन का हिस्सा बन पाएंगे। यदि आप कुछ की तरह मिलना चाहिए "ठीक है" और फिर आप को अनदेखा करने के लिए वापस आओ, शायद वह कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • 3
    उसके दोस्त बनें अगले चरण के साथ आगे बढ़ने से पहले यह आवश्यक है। अगले चरण लागू करने से पहले आपको उसके साथ दोस्त बनाना चाहिए। तो, तुम्हारा एक अच्छा दोस्त बनने की कोशिश करो! पता करें कि आप किस तरह का संगीत पसंद करते हैं, आपका पसंदीदा टीवी शो, आपका पसंदीदा अभिनेता - उस तरह का सामान यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो आप बातचीत शुरू करने के लिए इस जानकारी का उपयोग कर सकते हैं और वह आपको यह भी कहेंगे कि आपके पसंदीदा क्या हैं। यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो बातचीत एक साक्षात्कार की तरह अधिक दिखाई देगी। यह बैठने के लिए आदर्श नहीं होगा और इन प्रश्नों को पूछेगा, जब वह अकेले में जवाब देंगे। अगर ऐसा होता है, तुरंत बंद करो "बातचीत"।
  • 4
    "कमर परीक्षण" करें चेतावनी: यदि आप वास्तव में अच्छे दोस्त हैं, तो इसे केवल प्रयास करें! यह सुनिश्चित करने से पहले आप उससे बहुत परिचित हैं या यह आपके पास वापस आ जाएगा! वह उसके पीछे छिपने की कोशिश करता है और उसकी जिंदगी को समझता है। उसे एक चुटकी या कुछ ऐसा मत दो, बस उसके चारों ओर उसके हाथ डालें और उन्हें वहां छोड़ दें। आप इस बिंदु पर पागल हो सकते हैं: याद रखें कि आप अचानक पीछे से छुआ महसूस किया! यदि वह ऊँट कर या चिल्लाने शुरू हो जाती है और फिर चारों ओर मुड़ता है, तो उसे बताओ: "यह सिर्फ मुझे है!" और फिर मुस्कान हंसी मत करो अपने हाथों को अपने जीवन पर रखें यदि आप उसे पसंद करते हैं, तो वह आप पर मुस्कुराएगी या वह थोड़ा चक्कर आ जाएगी, फिर वह वापस आ जाएगी। आपके हाथ अभी भी अपने जीवन पर होना चाहिए ध्यान दें कि वह आपके खिलाफ दुबला होने की कोशिश करता है यदि ऐसा होता है, तो पकड़ो थोड़ा कसकर, लेकिन फिर उसे जाने दो। अगर वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो वह शायद मुस्कुराएगी और चलेगी यदि आप उससे परिचित नहीं हैं, तो वह शायद आपसे पूछेगी कि आप ऐसा क्यों व्यवहार कर रहे हैं और आप उसे कैसे समझाएंगे?
  • 5
    "आलिंगन परीक्षण" को आज़माएं नोट: इस प्रयास के साथ आगे बढ़ें, अगर आप "कमर परीक्षण" के साथ सफल हो गए हों उसके पास जाओ और कोई स्पष्ट कारण के लिए उसे गले लगाओ उसे धीरे से गले लगाने के लिए सुनिश्चित करें, जैसे आप अपने किसी पुरुष मित्र के साथ नहीं करेंगे अपनी पीठ के ऊपर अपने हाथ रखो (अपने हाथ को ब्रा से दूर रखें!) और अपने हाथों से परिपत्र आंदोलन करें। यदि वह दिलचस्पी है, तो वह आपका आलिंगन चुका देगा। जांचें कि क्या उसने अपनी ठोड़ी को अपने कंधे पर रखा है अगर उसने ऐसा किया है, तो आपके बीच में कुछ रसायन है। अपनी ठोड़ी अपने कंधे पर रखो और अपने सिर को थोड़ा मोड़ो ताकि आप देख सकें कि आप नीचे देख रहे हैं। यदि वह आपका आलिंगन वापस नहीं ले जाती है, तो इसका मतलब है कि वह कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • 6
    यदि आप उसके साथ कक्षा में रहने के लिए भाग्यशाली हैं, तो उसका हाथ पकड़ने की कोशिश करें लेकिन इसे संभवतः बेतरतीब ढंग से करने का प्रयास करें सुनिश्चित करें कि उसका हाथ डेस्क पर आराम नहीं कर रहा है और वह इसे कुर्सी पर रखता है यदि आप दाहिनी ओर हैं, तो अपने बाईं ओर बैठें यदि वह छोड़ दिया है, तो उसे सही पर बैठो अपने हाथ धीरे धीरे उसकी ओर ले जाएं और कलाई को स्पर्श करें। यह पहली बार थोड़ी सी शुरुआत कर सकता है, लेकिन याद रखना कि आप इस लड़की को पसंद कर सकते हैं। अगर वह वापस नहीं खींचती है, तो अपना हाथ उसकी कलाई से ले जाएं और उसका हाथ छूएं अपनी उंगलियों को धीरे-धीरे अपनी तरफ खींचने की कोशिश करो अगर आपको यह पसंद है, तो आप निचोड़ चुकाना होगा उस मामले में, पूरे पाठ में उसके साथ हाथ में रहने की कोशिश करें
  • 7
    अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज़ी न करें कि उनकी प्रतिक्रिया क्या है। यदि यह लड़की वास्तव में इसे पसंद करती है, तो आप किसी और के साथ इश्कबाज़ी कर रहे हैं तो उसे मूर्ख की तरह महसूस करना होगा वह नहीं जानता कि आप उसे उसकी प्रतिक्रिया देखने के लिए कर रहे हैं - वह सोचती है कि आप ऐसा करते हैं क्योंकि आप दूसरे पर क्रश करते हैं



  • 8
    यदि आपके चेहरे में बालों का ताला है, तो इसे अपने कान के पीछे ले जाएं। अगर वह दिलचस्पी थी, तो वह आप पर मुस्कुराएगी, अन्यथा वह दूर चलेगी।
  • 9
    अगर आपको कुछ देना होगा, तो जांच लें कि क्या आप इसे लेने से पहले अपना हाथ ब्रश करने की कोशिश करते हैं।
  • 10
    यदि वह अपने बालों से खेलता है, अपने होंठों को मालिश करता है या अपने नाखूनों को देखता है, तो यह एक संकेत है कि वह परेशान है। इसका मतलब यह है कि वह आपकी रुचि है
  • 11
    ध्यान दें कि अगर वह आपसे बात करते समय आंखों में दिखता है, तो कोशिश करें अगर ऐसा नहीं होता है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह परेशान है, कि वह लोगों को आंखों में नहीं दिखती है या वह उन्हें पसंद नहीं करती है।
  • 12
    एक अच्छा केश बनाओ लड़कियां आमतौर पर नुकीले बाल पसंद करती हैं
  • 13
    एक शॉवर ले लो अपने आप को साफ रखने की कोशिश करें और अपने आप को धोया होने के बाद दुर्गन्ध दूर करने के लिए हमेशा उपयोग करें
  • टिप्स

    • निजी स्वच्छता के बारे में सोचें कोई लड़की किसी ऐसे व्यक्ति को पसंद करती है जो बदबूदार हो जाती है
    • अपने आप को रहो!
    • उसे पूछने से पहले उसे बेहतर जानने की कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर आपको कुछ समय के लिए रहना पड़ता है "मित्र क्षेत्र", यह अंत में इसके लायक हो जाएगा
    • अच्छी तरह से पोशाक यद्यपि यह ज़्यादा ज़्यादा मत करो
    • जब आप उससे बात करते हैं, तो उसके विद्यार्थियों की जांच करें यह सिद्ध हो गया है कि अगर विद्यार्थियों में बड़ी संख्या है, तो इसका मतलब है कि आपके वार्ताकार को आप में रुचि है।

    चेतावनी

    • यदि आप पर्याप्त आराम से नहीं हैं, तो "कमर टेस्ट" और "गले लगना परीक्षण" में विनाशकारी परिणाम हो सकते हैं। अगर आपको संदेह है, तो कार्रवाई में प्रवेश करने से पहले अपने ज्ञान को गहन करने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com