अगर आप अपनी नग्न लड़की को दूसरे आदमी के साथ बिस्तर में मिलते हैं तो प्रतिक्रिया कैसे करें

जब आप किसी और के साथ अपनी प्रेमिका को आश्चर्यचकित करते हैं, तो इससे अधिक आश्चर्यजनक दृश्य की कल्पना करना कठिन है। सभी संभावनाओं में आपको शर्मिंदा, दुखी और नाराज महसूस होता है, और निश्चित रूप से आप खुद को असंगत प्रतिक्रिया पर जाने की अनुमति देते हैं। तुम क्या कर रहे हो? आप क्या कहते हैं? यदि आपको अकल्पनीय होता है तो तैयार होने के लिए आपको क्या करना चाहिए, इसके बारे में सोचना चाहिए। हालांकि, ऐसा नहीं लगता कि यह दुनिया का अंत है

कदम

भाग 1

उचित तरीके से प्रतिक्रिया दें
छवि शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी नग्न प्रेमिका खोजें चरण 1
1
शांत रहो शुरुआत में आप रकाब को खोकर प्रतिक्रिया कर सकते हैं, लेकिन इस क्षण की गर्मी में आपको कुछ भी नहीं करना चाहिए जिसे आप पछता सकते हैं चिल्लाओ या हिंसक होने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। यह एक ऐसी स्थिति है जिसे आपको हल करना होगा, जब आपने जो कुछ हुआ था उसे पूरा करना होगा। इसलिए, चिल्लाने, रोना या हमला करके, आप सही समय पर बेहतर कार्य करने की क्षमता से समझौता करेंगे।
  • अगर आप अपने क्रोध को हिंसक तरीके से उतारने की आवश्यकता महसूस करते हैं, तो दूर चले जाएं। जब आप शांत हो जाते हैं तब आपको इस मामले का सामना करना पड़ता है तो, घर से या आप जहाँ कहीं भी हो, कमरे से बाहर निकलें।
  • जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी नग्न प्रेमिका ढूंढें
    2
    तुरंत सूचित करें कि आप दो प्रेमियों को कपड़े पहने जाने की अनुमति देने के लिए जा रहे हैं। कहीं और ठहरें क्योंकि वे एक साथ आते हैं। बैठने और सांस लेने की जगह ढूंढें। यदि आपको क्रोध को दूर करने की आवश्यकता है, तो एक तकिया को दबाएं
  • छवि शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी नग्न प्रेमिका खोजें चरण 3
    3
    दूसरे आदमी का सामना करने के लिए तैयार हो जाओ यदि आप अपने अपार्टमेंट में या किसी साझा घर में हैं, तो उन्हें जाने के लिए कहें यदि आप इंकार करते हैं, तो हिंसा का सहारा न लें, लेकिन समझाएं कि आपको अपनी प्रेमिका के साथ चीजों को ठीक करने के लिए समय की आवश्यकता है।
  • प्रेमी से आक्रामक प्रतिक्रिया के लिए तैयार रहें क्योंकि जैसा कि आपने इसे कुछ अपमानजनक में पाया है। आपको पहल नहीं लेनी चाहिए, लेकिन एक बैकअप योजना रखने के लिए विवेकपूर्ण है
  • अपने आप को बाहर निकलने या रसोई के पास रखने की कोशिश करें या उस वस्तु को रखें जो आप स्वयं का बचाव करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी नग्न प्रेमिका खोजें चरण 4
    4
    क्या करना है पर ध्यान दें यदि आप स्पष्ट रूप से सोचने के लिए गुस्से में हैं, तो यह समस्या नहीं है अपनी प्रेमिका को बाहर आने के लिए रुको और शांति से उसे बताएं कि आपको कुछ समय अकेले बिताना होगा और जब आप उससे बात करने के लिए तैयार हों, तो आप उसे बताएंगे। फिर बाहर निकल जाओ, एक दोस्त को बुलाओ जिसे आप भरोसा कर सकते हैं और शांत करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • भाग 2

    अपनी प्रेमिका के साथ बात कर रहे
    छवि का शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी नग्न प्रेमिका खोजें चरण 5
    1
    पता करें कि तुलना शुरू करने से पहले आप क्या चाहते हैं चाहे आप अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाहते हों या कोई हल ढूंढें या अपने रिश्ते को बंद करें, सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि उससे बात करने से पहले आप क्या चाहते हैं यदि आपके पास स्पष्ट विचार हैं, तो आप चर्चा पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे।
  • छवि शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी नग्न प्रेमिका खोजें चरण 6



    2
    उसे व्यक्तिगत रूप से मिलो प्रेमी को मत आओ, अन्यथा आपकी प्रेमिका शक्ति की स्थिति में होगी। इसके अलावा, यह ऐसी स्थिति है जो केवल आपको दो को प्रभावित करती है दूसरे व्यक्ति को यह भी नहीं पता कि वह व्यस्त था, इसलिए अपने आप को एक बेकार दुश्मन मत बनो।
  • छवि शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी नग्न प्रेमिका खोजें चरण 7
    3
    समझाओ कि आप शांतिपूर्वक और ईमानदारी से चर्चा करना चाहते हैं अगर बैठक की शुरुआत में आप यह उल्लेख करते हैं कि आप एक स्पष्ट और तर्कसंगत तरीके से सवाल से निपटना चाहते हैं, तो आप भी क्रोधित होने से बचेंगे। अगर आपका पार्टनर पहले से माफी मांगने या बोलने का इरादा रखता है, तो उसे अनुमति दें।
  • छवि शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी नग्न प्रेमिका खोजें 8 कदम
    4
    परिपक्व होने का प्रयास करें कृपया ध्यान दें कि यह रक्षात्मक होगा और इसलिए यह सामान्य है कि यह आपको परेशान कर सकता है। वह शायद आपको अपने विश्वासघात के लिए दोषी ठहराएंगे, चिल्लाने या आपको गुस्सा करने का प्रयास करेंगे। उसे क्या कहना है सुनो, लेकिन अपने maneuvers के जाल में पड़ना नहीं है। शांत रहें और अपने निर्णय के बारे में दृढ़ रहें
  • छवि का शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी नग्न प्रेमिका ढूंढें चरण 9
    5
    ईमानदार लेकिन तर्कसंगत रहें समझाएं कि आप क्यों पीड़ित हैं और आप क्या करना चाहते हैं। यदि आप रिश्ते को समाप्त करना चाहते हैं, तो उसे बताएं कि आप उस पर एक पत्थर लगाने और आगे बढ़ने के लिए परेशान हैं। हालांकि, यदि आप अपने रिश्ते को बचाने के लिए तैयार हैं, तो उसे बताने में संकोच न करें और देखें कि वह क्या सोचता है।
  • क्रोध या दर्द की पकड़ में बात मत करो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जिसे आप अफसोस करेंगे
  • छवि शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी नग्न प्रेमिका खोजें 10 कदम
    6
    अपने निर्णय का सम्मान करें यदि आप रिश्ते को ठीक करने का प्रयास करने का फैसला करते हैं, तो डेढ़ साल तक कोई शिकायत न रखें। यहां तक ​​कि अगर आपको सतर्क रहना चाहिए, यह बार-बार इसे दंडित करने के लिए स्वस्थ नहीं है, क्योंकि अंततः आपके रिश्ते को और अधिक भुगतना पड़ेगा। यदि आप उसे छोड़ने का फैसला करते हैं, दो सप्ताह बाद उसे वापस मत आना इस तरह, वह सोचेंगे कि आपका इरादा गंभीर नहीं था और फिर से आपको फिर से धोखा दे सकता है
  • टिप्स

    • आप शायद उसे अपने बेवफाई के बारे में दोषी महसूस करना चाहते हैं हालांकि, ध्यान रखें कि कुछ मामलों में जो व्यक्ति धोखा देता है, उसके बाद उसके साथी के साथ रहने में दिलचस्पी नहीं रहती है।
    • कोष्ठक खोना सामान्य है। आपको यह समझने के लिए कि आपका क्या अनुभव है, आपको अपना क्रोध उगलाना चाहिए।
    • निश्चित रूप से आप उस आदमी पर बदला लेने के विचार को स्पर्श करेंगे जिसे आप अपनी प्रेमिका के साथ बिस्तर में खोज चुके हैं, लेकिन याद रखें कि कानून के मुकाबले आपको कुछ भी नहीं मिल सकता है। क्यों एक समान व्यक्ति के साथ समय बर्बाद?
    • शायद आप कहानी को तुरंत बंद नहीं करना चाहते क्योंकि आप वास्तव में नाटकीय स्थिति में मिल सकते हैं। हालांकि, यदि आप अपने रिश्ते को खत्म करते हैं, तो अपने आप को बचाने के लिए तैयार रहें और अपनी प्रेमिका को अपने आप को नुकसान पहुंचाने से रोकें। तो, एक मेज पर बैठो, उसे शांति से और शांति से समझाओ।
    • यदि आप अपने रिश्ते को सहेजना चाहते हैं, तो आपको अपनी प्रेमिका को उस कारण पर चर्चा करने के लिए आमंत्रित करना चाहिए जिससे उसने आपको धोखा दिया। हमेशा एक बेवफाई के पीछे एक कारण होता है और आमतौर पर इस तथ्य पर निर्भर करता है कि कुछ संबंधों में कुछ याद आ रही है। इस विषय पर खुला रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com