कैसे एक राजकुमारी की तरह अपनी लड़की का इलाज करने के लिए

एक लड़की एक अनमोल उपहार है जिसे अवनित नहीं होना चाहिए। यदि आप सहमत हैं, तो आप उसे राजकुमारी की तरह व्यवहार करने के लिए नीचे दिए गए सरल चरणों का उपयोग करके यह साबित कर सकते हैं।

कदम

भाग 1
आदर और दया दिखाएं

एक राजकुमारी की तरह आपकी प्रेमिका का शीर्षक शीर्षक छवि
1
उसे सम्मान और दयालु हो आपकी प्रेमिका को विशेष महसूस करना चाहिए कृपया उससे बात करें, वह जो कहता है उसे सुनें और एक व्यक्ति के रूप में उसका सम्मान करें।
  • आपकी प्रेमिका इच्छा की एक सरल वस्तु से अधिक होनी चाहिए: भले ही आप अंतरंग हों, कभी-कभी यह आवश्यक है कि आप अपने आप को नियंत्रित कर सकें।
  • इसे सम्मान के साथ नमस्कार जब वह कमरे में प्रवेश करता है, उठो और अपना हाथ चूमो यदि आप वास्तव में राजसी महसूस करते हैं, तो आप उसे भी मंजूरी दे सकते हैं और उसके सामने धनुष कर सकते हैं।
  • एक राजकुमारी की तरह आपकी प्रेमिका का शीर्षक शीर्षक चित्र छवि 2
    2
    इसे धीरे से और धीरे से स्पर्श करें जब आप चलते हैं तब तक इसे हाथ से रखें हाथ की पीठ पर एक निविदा चुंबन दो, अगर जुनून इसे अनुमति देता है इसे धीरे से पीछे से गले लगाने से इसे आराम करो
  • जब आपको इसे छूना है, तो इसे धीरे से करें उसके साथ दयालु और स्नेही रहें
  • छवि शीर्षक एक राजकुमारी की तरह अपनी प्रेमिका का इलाज चरण 3
    3
    उनकी इच्छाओं का सम्मान करें और उन्हें प्राप्त करने का प्रयास करें।
  • एक राजकुमारी की तरह आपकी प्रेमिका का शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    विनम्र और विचारशील रहें कभी कठोर मत रहो, व्यस्त न हो और न ही उस पर कठोर हो। अपमान या नाराज़ मत करो, खासकर जब आप बहस करते हैं: यह एक बहुत ही आम गलती है कि वह आपके खिलाफ हो जाएगी और आपको लंबे समय तक सताएगी। यह आपके संबंधों के अंत तक भी बढ़ सकता है
  • एक राजकुमारी की तरह आपकी प्रेमिका का शीर्षक शीर्षक छवि
    5
    उस पर गर्व हो और उसे साबित करें। जब आप उसके साथ हाथ में सार्वजनिक हाथ में हों, तो उस व्यक्ति के रूप में उसे परिचय दें जिसकी आप भाग्यशाली हैं, क्योंकि आप वास्तव में हैं!
  • भाग 2
    उदार और साहसी होने के नाते

    एक राजकुमारी की तरह आपकी प्रेमिका का शीर्षक शीर्षक छवि
    1
    उसे एक उपहार दें यह बिना किसी कारण या सटीक अर्थ के साथ एक बड़ा या छोटा उपहार हो सकता है। यदि आप अपनी प्रेमिका को पसंद करते हैं और आप उसे सही तरीके से इलाज करना चाहते हैं, तो उसे दिखाएं कि आप उसके लिए एक छोटे से प्रतीक का ध्यान रखते हैं। फूल, गहने और अन्य छोटे उपहार हमेशा सराहना करते हैं।
    • अपने पसंदीदा मिठाई, फूल या किसी अन्य अच्छी चीज़ को खरीदने के लिए छोटी सी चीजों को कभी भी नहीं भूलें, जो आपको इसे पसंद है।
  • एक राजकुमारी की तरह आपकी प्रेमिका का शीर्षक शीर्षक चित्र छवि 7
    2
    उसे हर बार और फिर बिस्तर पर नाश्ते के साथ आश्चर्य है, या बस एक विशेष नाश्ते के साथ जिसे आप जानते हैं वह उसका पसंदीदा है काम पर दोपहर का भोजन और कॉफी पोर्टल: यह हमेशा एक सुखद आश्चर्य होता है यदि आपका अनुसूची आपको ऐसा करने की अनुमति नहीं देता, तो अच्छा भोजन तैयार करें और एक स्नेह से भरा नोट संलग्न करें और उसका चेहरा बड़ी मुस्कान में खुल जाएगा



  • छवि शीर्षक एक राजकुमारी की तरह अपनी प्रेमिका का इलाज चरण 8
    3
    इसे बाहर ले लो अगर आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं उस पर एक उचित राशि खर्च करें: वह इस संबंध में आपके सभी ध्यान, समय और धन की सराहना करेगी, और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि वह आपके साथ रहने में प्रसन्न होगा।
  • छवि शीर्षक एक राजकुमारी की तरह अपनी प्रेमिका का इलाज चरण 9
    4
    मालिश दोष मालिश शानदार हैं! अपनी पीठ, पीछे या अपने पैरों के पीछे, आप उसे अपने हर्ष को महसूस करने के लिए अपने सभी इरादे दिखाएंगे अगर आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता: जब तक आप उन्हें चोट नहीं पहुंचे, तब तक आप ही होंगे जो आपको बताएंगे कि आपके सुधारों में क्या सुधार होगा और आपके प्रयासों की बहुत सराहना करेगा।
  • छवि शीर्षक एक राजकुमारी की तरह अपनी प्रेमिका का इलाज 10 कदम
    5
    इसे कहीं ले आओ समय-समय पर आप दोनों के लिए एक यात्रा को व्यवस्थित करें: आप कितना शानदार हैं, इस पर निर्भर करते हुए आप साल में दो बार या उससे भी ज्यादा समय पर विचार कर सकते हैं। एक सप्ताह के अंत में पलायन की योजना बनाएं या अपनी प्रेमिका कहीं दूर एक साहसिक के साथ उत्साहित हो, उदाहरण के लिए एक विदेशी देश में आप जानते हैं कि वह वास्तव में यात्रा करना चाहता है एक होटल, विमान टिकट बुक करें और अपने नियोक्ता से बात करें ताकि आपको आने का समय मिल सके।
  • भाग 3
    अच्छी तरह से संवाद करें

    छवि शीर्षक एक राजकुमारी की तरह अपनी प्रेमिका का इलाज चरण 11
    1
    जब आप बोलें, तब सुनें यदि आपकी प्रेमिका को वाष्प छोड़ने की जरूरत है, तो उसे सुनने के लिए उपस्थित रहें। उनसे पूछें कि आप कैसा महसूस करते हैं और उन्हें दिखाते हैं कि आप अपनी राय और विचारों को गंभीरता से ले जाने में रुचि रखते हैं।
    • दिखाएं कि आपका पूरा ध्यान है
  • एक राजकुमारी की तरह आपकी प्रेमिका का शीर्षक चित्र 12
    2
    अक्सर याद रखें कि आप उससे प्यार करते हैं या आप उसे पसंद करते हैं और आप उसके साथ रहने के लिए खुश हैं।
  • एक शीर्षक की छवि जिसे राजकुमारी की तरह आपकी प्रेमिका का चरण 13
    3
    Falle प्रशंसा। इस तरह से आप उसे दिखाएंगे कि उसके पास उसकी वास्तविक रुचि है और आप सावधानीपूर्वक व्यक्ति हैं
  • एक राजकुमारी की तरह आपकी प्रेमिका का शीर्षक शीर्षक छवि 14
    4
    उसे आश्वस्त करें कि वह केवल एक है उसे बताओ कि वह केवल वही है जो आपके दिल का मालिक है, धार्मिक सिद्धांत के अलावा, जो आप हैं।
  • टिप्स

    • फ्लैश समाचार: लोग अलग-अलग हैं इन मतभेदों का ध्यान उन पर ध्यान देकर करते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, भले ही आप शब्दों का प्रयोग न करें "यह मेरे लिए महत्वपूर्ण है"। यदि वह आपके बारे में कुछ बात कर रहा है, इसका मतलब है कि वह हमें रखे हुए हैं और यदि आप इसे ध्यान से सुनते हैं, तो वह आपको बताएगा कि उसे सही तरीके से कैसे प्यार करना है।
    • यह क्या है के लिए इसे स्वीकार करें दुनिया भर में उन लोगों से भरी हुई है जो अपने आसपास के लोगों को अपने मित्र या आदर्श साथी के आदर्श संस्करण में बदलने की कोशिश कर रहे हैं। उनसे बाहर खड़े हो जाओ
    • अपनी गलतियों को स्वीकार करें जब वह आपको बताए कि आप उसे गलत समझाते हैं, भले ही वह शब्दों के साथ ऐसा करता हो "ग़लत"। याद रखें: आप एक ही पक्ष पर हैं और युद्ध के मैदान में नहीं हैं
    • उपहार के अलावा, लड़कियों को यह बताना बहुत प्यार करता है कि वे विशेष हैं और उन्हें अच्छे काम दिए जाते हैं। कुछ भी ठीक है, लेकिन उन्हें बधाई देना सुनिश्चित करें जो आपके अच्छे लगते से परे जाते हैं। आपको उसे यह बताना होगा कि वह वह लड़की है जिसके साथ आप हैं और जो उसे इतना खास और अनोखा बनाती है
    • उसे कभी-कभार ही जब उसे करना उचित है, उसे चूमो: भौतिक स्नेह के कुछ मामूली प्रदर्शन को आश्वस्त किया जा सकता है।
    • इसे पहले रखिए, लेकिन याद रखें कि कभी-कभी आपके पास भी अन्य कर्तव्यों का भी होना है। उसी तरह, वह इस तथ्य का सम्मान करता है कि आप अपने रिश्ते के अलावा अन्य बातों को ध्यान में रख सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com