अपने प्रेमी को एक दूरस्थ संबंध में बंधे कैसे रखें

दूरी संबंध बहुत मुश्किल हो सकते हैं शायद यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं कि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं तो यह रिश्ता समाप्त होता है। दूरी संबंध में जुड़ी लड़कियों का नंबर एक समस्या ही दूरी नहीं है, लेकिन मनुष्य की ओर से संचार और यौन इच्छा की कमी है।

कदम

एक लंबी दूरी की रिश्ते में अपने प्रेमी को रखें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
1 महीने बीत जाने तक प्रतीक्षा करें इस महीने, मनुष्य के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि उसे आप पर भरोसा करना होगा और बिना आपके पास रहने की कोशिश करनी होगी - आप के अलावा एक महीने में आप यह समझ पाएंगे कि वह वास्तव में किस तरह का आदमी है। अगर आपने आखिरी बार देखा था, तो एक माह पारित नहीं हुआ है, यह लेख पढ़ना बंद करो।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका प्रेमी रखें शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2
    पता करें कि वह किस तरह का आदमी है यह कदम आपको यह समझने में मदद करेगा कि यह आपकी आत्मा दोस्त है या नहीं। ऐसा करने के लिए, उसे कॉल करें या उसे संदेश भेजें, जो तेज़ हो, और उसे बताएं कि इस संबंध से आप क्या अपेक्षा करते हैं अब इसे करें ताकि आप अगले चरण के साथ जारी रख सकें। यदि आप मुझे अपना जीवन साथी बनाते हैं, तो उसे बताओ इसे दबाने से डरो मत। आखिर में आदमी को दूरी संबंध में रहने की ज़रूरत होती है अंतरिक्ष। यदि आप केवल एक छोटे रिश्ते में रुचि रखते हैं, तो उसे बताओ यदि आप एक छोटी रिपोर्ट चाहते हैं, हालांकि, यह आलेख आपके लिए नहीं है, यह एक लंबी दूरी के रिश्ते को भावपूर्ण संबंधों में बदलना देता है -)
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में अपने प्रेमी को रखें शीर्षक वाला इमेज
    3
    अगले स्तर तक संबंध लाने की संभावना पर विचार करें यदि आपने उसे बताया कि आप चाहते हैं कि वह आपकी आत्मा बनें और वह इससे सहमत हैं, तो अपने रिश्ते को भावपूर्ण संबंधों में बदलने से पहले एक कदम उठाने का प्रयास करें। यदि आपको हाँ के साथ जवाब देना कठिन लगता है, तो आप शायद उसी भावना को महसूस नहीं करते हैं अगर वह संकोच न करें और आपके साथ पूरी तरह सहमत हो, तो आनंद लें, वह तुम्हें प्यार करता है! विश्लेषण करें कि उसने आपको कैसे उत्तर दिया और चरण 4 पर जायें। अपनी भावनाओं को बताएं। यह शायद सबसे अधिक अंतरित मार्ग है हर एक भावना आपको लगता है कि आपको लगता है कि आपको उसके साथ साझा करना चाहिए, उसे बताएं कोई रिश्ता कभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि लड़की बहुत ज्यादा है "खुला"। संचार इतनी महत्वपूर्ण है कि उसकी अनुपस्थिति से वह सोच सकता है कि आप उसके साथ नहीं बनना चाहते हैं, और आप उसे खो देंगे दुर्भाग्य से, इस समाज में पुरुषों के अधिकार से शिक्षित हैं और महिलाओं में विश्वास की कमी है। महिलाओं के बारे में रैपर के गाने जो उनके साथ अपने आदमी को छोड़ देते हैं, टीवी पर महिलाओं को लगातार वफादार, रेडियो और समाचार पत्रों में महिलाओं के रूप में प्रतिनिधित्व किया जाता है, जो अपने पति के साथ धोखा देने वाली महिलाओं की कहानियों से भरा होता है! आपको यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी भावनाओं का संचार करना चाहिए कि आप अपने आप पर विश्वास करते हैं। यह देखने के लिए अगले कदम पर जाएं कि क्या वह विश्वसनीय है।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में अपने प्रेमी को रखें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4



    आप एक खुले, मजेदार, विषेश लड़की हैं, प्यार और एक गहरे स्तर पर चाहते थे, लेकिन किस स्तर पर विश्वास है? क्या आप अपने आदमी पर भरोसा कर सकते हैं? शायद हाँ, आप इसे कर सकते हैं! लेकिन दूरी के संबंध में, महिलाओं ने संदेह से खुद को झुकाया। आप बस उसे पूछ सकते हैं कि क्या वह अपने आप को एक वफादार प्रकार समझता है, अगर आप उसे किसी और को दूर नहीं करना चाहते हैं "कसौटी"। लेकिन अगर आप 100% यकीन करना चाहते हैं, तो आप उसे एक परीक्षा दे सकते हैं क्या आपके पास एक दोस्त है जिसे वह सोचता है कि आप बहुत अच्छे नहीं हैं? इस मित्र से पूछो (एक लड़की जो उसके पास रहती है) उसे लुभाने का प्रयास करने के लिए। अपने मित्र के साथ स्पष्ट करें कि उसके इरादों को स्पष्ट और निर्दोष नहीं होना चाहिए, अन्यथा वह समझ नहीं पाएगा कि वह क्या करने का प्रयास कर रहे हैं। उदाहरण के लिए "आप बहुत सेक्सी हैं" यह केवल तारीफ के रूप में देखा जाएगा, लेकिन "अपनी प्रेमिका को मत बताना, लेकिन हर बार जब मैं आपको देखता हूं, तो मुझे लगता है कि आप अविश्वसनीय रूप से सेक्सी हैं" यह तत्काल एक दृष्टिकोण के रूप में समझा जाएगा और यदि वह आपको बताने आती है, तो वह भरोसेमंद है!
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका प्रेमी रखें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    आकर्षक रहें आपकी ज़रूरतें हैं, है ना? अच्छा, भी यदि आप दूरी संबंध से यौन संतुष्ट नहीं हैं, तो आप जुनून को खो सकते हैं अध्ययनों से पता चला है कि यौन असंतुष्ट पुरुष लगातार अपनी स्त्री की इच्छाओं पर सवाल उठाते हैं और महसूस करते हैं कि उन्हें उसके साथ छेड़ने की कोशिश करना बंद करना होगा। यह आपके लिए अपना प्यार नहीं बदलेगा, लेकिन अगर वह खुश नहीं है तो वह आपके प्रति अपना दृष्टिकोण बदल जाएगा। और यह जितना खुश है, उतना ही इसे एहसान वापस करना होगा। यदि आप चाहते हैं कि आप मुझसे कुछ करना चाहते हैं, तो आप क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में क्रूरता रखें (यद्यपि दूरी पर), बस सरल विचारों को न करें, उसे बताएं! पुरुषों को यौन अचेतन संदेश समझना मुश्किल लगता है, खासकर यदि वे व्यक्ति में नहीं बने होते हैं, और यदि आप एक रिश्ते में हैं, तो आपके पास कुछ अनुरोध करने का अधिकार है, जब तक कि आप जो भी पूछते हैं वह करने के लिए तैयार हैं। दोस्तों को भेजना याद रखें!
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में अपने प्रेमी को रखें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    मीठा हो जाओ एक बुरा दिन होने और अपने प्रियजन से एक बहुत ही प्यारा संदेश प्राप्त करने की कल्पना करो यह आपके मूड को पूरी तरह बदलता है यदि आप ऐसा करते हैं, तो उसकी खुशी भी आप पर पलटा लेगी। और जब आप मिठाई करते हैं, तो उसके लिए आपसे अपनी भावनाओं के बारे में बात करना आसान होगा। वही जो आप चाहते हैं, क्योंकि प्रेमिका के रूप में आपको यह जानना होगा कि आप क्या महसूस कर रहे हैं, रिश्ते का काम करने के लिए!
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका प्रेमी रखें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    उससे पूछें कि वह रिपोर्ट से क्या चाहता है जब आपने इन चरणों का पालन करने में अपना थोड़ा प्रयास किया है, तो देखें कि वह आपके पास क्या चाहता है उसे दबाएं, अगर आप यहां तक ​​के कदमों का पालन करते हैं, तो प्रेम भावना एक दूसरे के साथ होनी चाहिए। यदि आप उपयुक्त तरीके से पालन करते हैं, तो यह दूरी संबंध आप दोनों के साथ साझा प्यार के मुकाबले किसी भी अन्य उबाऊ रिश्ता बना देगा।
  • भरोसा
    एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका प्रेमी रखें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    1
    यदि आप वास्तव में उस पर भरोसा करते हैं, तो आपको उसे पकड़ने की ज़रूरत नहीं होनी चाहिए, जैसा कि उस मार्ग में सुझाया गया है जहां आप एक दोस्त का इस्तेमाल करने के लिए उसका परीक्षण कर सकते हैं। यह आपके बारे में एक व्यक्ति के रूप में क्या कहता है? आपका संदेह ट्रस्ट की कमी के बराबर है, जो कि किसी भी दूरी के संबंध में महत्वपूर्ण बिंदु है। यदि आप जानते हैं कि आपका प्रेमी वफादार है, तो आपको उसे परीक्षा देने की ज़रूरत नहीं चाहिए, आपको उस दोस्त पर विश्वास करने की ज़रूरत है जो वह बताती है कि वह एक ऐसी स्थिति में क्या कर सकता है जो आपके रिश्ते को खतरे में डाल सकता है। यह सच्चा प्यार बिल्कुल नहीं है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि केंद्र में और आपके रिश्ते की नींव के रूप में संचार करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com