किसी को कैसे बताएं कि आप उसे दूसरी तारीख देने का इरादा नहीं करते हैं

आप एक आदमी के साथ बाहर गए, लेकिन आपको फिर से उसे देखने में दिलचस्पी नहीं है आप उसे कैसे बता सकते हैं कि आप इस अनुभव को दोहराना नहीं चाहते हैं?

कदम

टोली एयोन आप डॉन के शीर्षक वाला चित्र`t Want to Go on Another Date Step 1
1
पहली नियुक्तियों के दौरान नुकसान कम करें पहली तारीख में एक आदमी के साथ बिस्तर पर मत जाओ - खासकर अगर आपको लगता है कि यह व्यक्ति आपका आदर्श साथी नहीं हो सकता है! पहली नियुक्ति अन्य व्यक्ति और चैट के बारे में जानने का अवसर होना चाहिए। आप नहीं हैं मजबूर उसके साथ यौन संबंध रखने के लिए सच कहूं, ज्यादातर लोगों को कुछ मिनटों में समझने के लिए अगर वे एक दूसरे की तारीख के लिए बाहर जाने के लिए सहमत करने के लिए पर्याप्त रुचि रखते हैं में सक्षम हैं - इस मामले होना चाहिए, उसे भी एक शुभरात्रि चुंबन देना नहीं है। अपने रिश्ते को विशेष रूप से प्लैटिक-कोमल बना दें, लेकिन आप दोनों के बीच यौन संबंध को पर्ची न दें। अन्यथा, एक जिद्दी लड़के को समझाने के लिए बहुत कठिन होगा कि आप वास्तव में दिलचस्पी नहीं रखते हैं।
  • टोली एयोन आप डॉन के शीर्षक वाला चित्र`t Want to Go on Another Date Step 2
    2
    अच्छा हो यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि यह व्यक्ति आपके लिए आदर्श साझेदार नहीं है, तो याद रखें कि वह अब भी एक इंसान है, जिसका केवल आप में रुचि रखने के लिए पर्याप्त है, अपने ज्ञान को गहरा करने की कोशिश करना है। हमेशा याद रखें, भले ही आपको लगता है कि यह आदमी उबाऊ है, यहां तक ​​कि अंतर्मुखी है, अपने शौक से लिया गया है या यह आपके प्रकार का नहीं है।
  • टोली एयोन आप डॉन के शीर्षक वाला चित्र`t Want to Go on Another Date Step 3
    3
    सही रास्ता चुनें शायद यह आदमी एक अभिमानी और घृणित ज़ोंबी का व्यवहार करता था। यदि आपने अपनी नियुक्ति के दौरान एक बेवकूफ साबित किया है, तो याद रखें कि आखिरी बार आपको हमारे साथ बात करनी है। आपको दुश्मन बनने की ज़रूरत नहीं है - बस प्रत्यक्ष और दोस्ताना हो।
  • टोली एयोन आप डॉन के शीर्षक वाला चित्र`t Want to Go on Another Date Step 4
    4



    चारों ओर हरा मत करो फोन की घंटी बजती है: वह तुम्हें बुला रहा है। यह संकोच करने का समय नहीं है (किसी अन्य समय का संदर्भ लें) उत्तर देने वाली मशीन का उत्तर दें ऐसा कुछ कहने के लिए प्रलोभन का विरोध करें: "हां, मैं इसे फिर से कुछ करना चाहता हूं। आप अगले सप्ताह मुझे वापस क्यों नहीं बुलाएँगे? "शायद आपको लगता है कि ऐसा कोई जवाब हानिरहित और अस्पष्ट है जो इसे ढूंढने का समय छोड़ने के लिए पर्याप्त है, लेकिन ऐसा नहीं है। यह एक झूठ है और यह करना गलत बात है यदि आप भाग्यशाली हैं, तो वह आपको केवल अद्भुत शाम के लिए धन्यवाद करने के लिए देख सकते हैं। यदि यह मामला होता है, तो उत्तर दें: "इतना अधिक नहीं है आपके लिए भी धन्यवाद! "हालांकि, अगर आप दूसरी तारीख की मांग करते हैं, तो अगला कदम पढ़ें।
  • टोली एयोन आप डॉन के शीर्षक वाला चित्र`t Want to Go on Another Date Step 5
    5
    सीने की स्थिति का सामना करें: प्रत्यक्ष और ईमानदार होने का मतलब आक्रामक या क्रूर होने का नहीं है बस कहते हैं: "मुझे लगता है कि आप एक अद्भुत आदमी हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि आप एक हैं जो मेरे लिए सही है मुझे. मैं जानता हूँ कि आपकी दुल्हन कहीं बाहर है। गुड लक यह पता लगाने के लिए सक्षम होने के लिए "उन्होंने आप को समझाने के लिए उसे एक और मौका, निर्णय आप पर निर्भर है देने की कोशिश करना हो तो, लेकिन अगर आप अपनी भावनाओं के बारे में सुनिश्चित कर रहे हैं, उसे बताओ:"। मैं माफी चाहता हूँ, लेकिन मुझे लगता है कि हम में काफी बातें हैं एक स्थायी संबंध स्थापित करने के लिए आम वैसे भी धन्यवाद, हालांकि। "यह दृढ़ता से पता चलता है और अपने इरादों के बारे में संदेह पैदा नहीं करता
  • टोली एयोन आप डॉन के शीर्षक वाला चित्र`t Want to Go on Another Date Step 6
    6
    अपने निर्णय पर चिपकाएँ दूसरे विचारों के लिए सिर्फ इसलिए कि आप उसके लिए खेद है, यह एक अच्छा विचार नहीं होगा। अक्सर प्रश्न में व्यक्ति आपके मित्र का मित्र होता है आपका पारस्परिक मित्र आपको बताता है कि यह आदमी बहुत निराशा महसूस करता है कि कैसे चीजें आपके बीच चली गई या उसने उससे कहा कि वह अपने पक्ष में मध्यस्थता करने के लिए कहता है। अस्वीकार होने के नाते कभी भी सुखद अनुभव नहीं होता है लेकिन अपने आप को दूसरी नियुक्ति के लिए उपलब्ध कराना आपके भाग में एक बड़ी गलती होगी, क्योंकि फिर आपको फिर से शुरू करना चाहिए। अपने फैसले के संबंध में दृढ़ रहें और अपने मित्र को निम्नलिखित बताएं: "वह आपके लिए एक अच्छा दोस्त है जो उसके लिए बहुत परवाह करता है, वह भाग्यशाली है। अगर मैं उसके साथ फिर से चला गया, तो मैं कुछ नहीं कर सकता बल्कि चीजों को बदतर बना देता। यह एक बुरा व्यक्ति नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से मेरे प्रकार नहीं है। चीजें छोड़ने के लिए उतना ही अच्छा होगा जितना कि वे हैं। "अगर आपके मित्र को ज़ोर देना चाहिए, तो जवाब दें: "आप एक अच्छे दोस्त हैं, लेकिन यह काम नहीं कर सकता उसे बताओ कि मैं उसे भाग्य चाहता हूँ और तुरंत इसके बारे में बात करना बंद कर दूं। "
  • टिप्स

    • आपको खुद को सही ठहराने की जरूरत नहीं है! उसे बताओ वह आपकी तरह नहीं है और चीजें छोड़ें जैसे वे हैं। उन सभी को शुभकामनाएं और रिश्तों को बाधित करें।
    • अपने पहले दो कॉलों का जवाब दें उससे बात करने से इनकार करने से केवल स्थिति को बढ़ाया जाएगा दृढ़ रहें और दूसरे कॉल के बाद उसे बताएं: "मार्को, धन्यवाद, मैं खुश हूं। लेकिन आपको समझना चाहिए कि मुझे आपके साथ फिर से जाने में दिलचस्पी नहीं है। सब ठीक है?" आक्रामक या कठोर मत बनो, परन्तु निर्धारित करें। तो सचिवालय चलो और अपने कॉल का जवाब न दें - किसी पाठ संदेश को भी जवाब न दें मार्को निश्चित रूप से समझ जाएगा यह संदेश।
    • "हम केवल दोस्त हो सकते हैं" कहने से पहले ध्यान से सोचें एक व्यर्थ अपनी चेतना से आप को राहत देने के प्रयास, दूसरे व्यक्ति एक सांत्वना पुरस्कार दे रही है: बहुत से लोग ठीक से यह क्या है के लिए इस कदम की व्याख्या करने के लिए असफल। इससे भी बदतर, मार्को आपको शाब्दिक रूप से ले सकता है और आशा करता है कि एक दोस्त बनकर, यह केवल समय की बात है इससे पहले कि वह आपको जीतने में सफल होगा।

    चेतावनी

    • सबसे अच्छी बात यह है कि फोन पर यह करना है उसके लिए उसके घर की गोपनीयता में पीड़ित होना बेहतर होगा।
    • मार्को आप बार-बार फोन तंग करने के लिए जारी रखने में जारी रहती है तो तुम्हारे जाने के बाद उससे पूछा नहीं, उन्हें इस घटना के बारे में सूचित करने के पुलिस को फोन करने के लिए और यदि आवश्यक हो, एक निरोधक आदेश का अनुरोध करें। अगर कोई मार्को को मनोवैज्ञानिक बनने के लिए बाहर होना चाहिए तो सही प्रक्रिया का पालन करना महत्वपूर्ण है ऐसा कुछ ऐसा होता है जो शायद ही कभी होता है, लेकिन यह पहले से ही हुआ है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अच्छा निर्णय
    • निर्णय
    • दया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com