कैसे आप के लिए उपयुक्त लड़के को खोजने के लिए

परियों की कहानियों ने लड़कियों को सिखाया, कि एक मेंढक को चूमा, एक राजकुमार में बदल जाएगा। समस्या यह है कि वे ये कभी नहीं कहें कि राजकुमार आकर्षक होने से पहले इनमें से कितने बेड़े को चूमा जाना पड़ेगा। इसलिए, इन्हें आपके लिए सही आदमी ढूंढने के लिए इन विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए युक्तियों का लाभ उठाकर उन्हें चुंबन देना और अपनी नियति का नियंत्रण रखना बंद करें।

कदम

विधि 1
समझना कि आप क्या चाहते हैं

छवि शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 1
1
खुद को पहले जानो यह समझना असंभव है कि किस प्रकार का लड़का आपके लिए सही है यदि आप एक कदम वापस नहीं लेते हैं और तय करते हैं कि आपके लिए क्या जरूरी है।
  • अपने जीवन और आपके व्यक्तित्व के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं की एक सूची बनाएं आप रुचि, लोगों, लक्ष्यों और आदर्शों जैसी चीजों को शामिल कर सकते हैं।
छवि का शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 01 बुलेट 01
  • अपने भविष्य के लक्ष्यों को निर्धारित करें यदि आप अगले पांच सालों में शादी करना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि जिस व्यक्ति को आप शामिल करना चाहते हैं वह वही है।
    छवि शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 1Bullet02
  • छवि शीर्षक के लिए आप के लिए सही लड़का खोजें चरण 2
    2
    किसी भागीदार में सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं को ढूंढें वे भावनात्मक, पेशेवर और यहां तक ​​कि भौतिक इच्छाओं का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं, लेकिन सतही रूपों से अभिभूत नहीं होना सुनिश्चित करें
  • उन गुणों के बारे में सोचो जो आपके लिए मौलिक हैं एक व्यक्ति में आप चाहते हैं कि विशेषताएं दया, मजे की भावना, ऊर्जा, सुजनता या आशावाद हो सकती है।
    छवि का शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 02 बुलेट 01
  • आर्थिक स्थिरता पर विचार करें अपने आप से पूछें कि आप अपने भविष्य के पति को किस तरह का व्यवसाय करना चाहते हैं: एक अवधारणा नौकरी, उसे व्यस्त रखने के लिए 09:00 से 17:00 तक, या व्यापारिक दुनिया में, जहां वह जोखिम लेने और दुनिया की यात्रा करने के लिए मजबूर है?
    छवि का शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें 02 बुलेटलेट 02
  • अपने साथी के साथ साझा करने के सिद्धांतों की पहचान करें उदाहरण के लिए, समान धार्मिक या राजनीतिक विचारों को साझा करना बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है। विचार करें कि यह पहलू आपके साथी के साथ की जाने वाली गतिशीलता को प्रभावित कर सकता है।
    छवि शीर्षक के लिए आप के लिए सही लड़का खोजें चरण 02 बुलेट 03
  • अपने प्रेमी के भौतिक स्वरूप की कल्पना करो, लेकिन यथार्थवाद के साथ। शारीरिक रूप से आपके आदमी से आकर्षित होना महत्वपूर्ण है, लेकिन पूर्णता की खोज में शामिल नहीं हो गए हैं। किसी साथी की तलाश में लोगों में शारीरिक दोष लगना आसान है, इसलिए व्यक्तित्व पर मुख्य रूप से ध्यान केंद्रित कर रहा है।
    छवि शीर्षक के लिए आप के लिए सही लड़का खोजें चरण 02 बुलेट 04
  • शीर्षक के लिए छवि आप के लिए सही लड़का खोजें चरण 3
    3
    पिछले संबंधों से जानें पिछले संबंधों में उत्पन्न होने वाली समस्याओं के बारे में सोचें, जो कि रिश्तों को बिगड़ते हैं और इतिहास को खुद दोहराए न दें।
  • अपने आप से पूछें कि आपके पूर्व-प्रेमी के किन पक्षियों ने आपको परेशान किया या रिश्ते के अंत में हो सकता है। शायद ये सरल व्यवहार या आदतें हैं जो आपके संबंधों पर नकारात्मक प्रभाव डालती हैं। इन विशेषताओं वाले पुरुषों और लड़कों से बचें
  • अपने आप से पूछें कि रिपोर्ट में आपने कौन-सी अप्रासंगिक पहलुओं को दिखाया है। हमेशा कुछ रवैया होता है जो हम पिछले रिश्तों में रखना चाहते थे। कुछ पूर्व स्थितियों में नकारात्मक प्रतिक्रियाओं के बारे में सोचें और भविष्य के संबंधों में दया और सम्मान के साथ व्यवहार करने का प्रयास करें।
  • विधि 2
    यह पता करने के लिए कहां

    छवि शीर्षक के लिए आप के लिए सही लड़का खोजें चरण 4
    1
    क्या आप चारों ओर से अपनी आँखें खोलें अपने आदर्श व्यक्ति के चित्रों को चित्रित करना यह खोजना बहुत आसान है, लेकिन सही जगहों पर नजर रखते हुए, आप सही रास्ते पर होंगे। शायद अकेले हैं जो एक ही जगहों पर लटकाते हैं जो आपको भी शामिल होना पसंद करते हैं।
    • उस सूची को देखो जिसे आप उस व्यक्ति के चरित्र पक्षों पर खींचा हैं जो आप चाहते हैं और पता करें कि आप अपने पार्टनर के साथ किस हित को साझा करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक एथलेटिक व्यक्ति हैं और आप चाहते हैं कि आपका आदमी हर सप्ताह के अंत में 8 किमी के लिए दौड़ता हो, जिम में कुछ और घंटे या खेल के सामानों में भी अपने आदर्श प्रकार की तलाश करें।
    • अगर आपके विश्वासों को साझा करना आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है, तो धार्मिक समूहों या राजनीतिक बैठकों सहित विशिष्ट समुदायों में अपने साथी की तलाश करें
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें आप के लिए सही लड़का चरण 5
    2
    अंधेरे में नियुक्तियों पर विचार करें यह आपके लिए किसी अंधे तारीख को निर्धारित करने के लिए किसी और के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन कभी-कभी आपके मित्र वास्तव में जानते हैं कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है
  • अपने दोस्तों से बात करें और उन्हें आप के लिए क्या देख रहे हैं, इसके बारे में अवगत कराएं। आप शायद आपके विवरण से मेल खाने वाले किसी व्यक्ति से मिलने में सक्षम होंगे।
    छवि का शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 05 बुलेट 01
  • यहां तक ​​कि अगर आप एक हाथ के लिए पूछा, कहने के लिए बाध्य महसूस नहीं करते "हां" यदि आपके मित्र आपको किसी के साथ बाहर निकलना चाहते हैं, तो आप में इतना दिलचस्पी नहीं है
  • छवि शीर्षक के लिए आप के लिए सही लड़का खोजें चरण 6
    3
    ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइटों और एजेंसियों की समीक्षा करें, जो एकल से कनेक्ट हों यद्यपि यह उन लोगों के लिए परेशान लग सकता है जो इंटरनेट के बिना बड़े पैमाने पर अपने उपकरण के हर पहलू में प्रवेश करने के लिए बड़े हो गए हैं, इंटरनेट डेटिंग साइट सामान्य हो गई हैं जहां संभावित साझेदार मिल सकते हैं।
  • डेटिंग साइट पर एक प्रोफ़ाइल बनाएं, जैसे [1] या [2] और सर्फ देखने के लिए कि क्या आप अपनी रुचि को साझा करने के लिए कुछ लड़के पा सकते हैं। शायद ये साइटें क्लासिक दृष्टिकोण को प्रतिबिंबित नहीं करती हैं, लेकिन आपको स्पष्ट रूप से स्थापित करने की अनुमति देगा कि आप किसी लड़के में क्या चाहते हैं।
  • एक एकल डेटिंग एजेंसी से संपर्क करें अगर आपको सही व्यक्ति को खोजने में परेशानी होती है और आप इसे खरीद सकते हैं, तो एक से संपर्क करें "प्यार के पेशेवर" कोई है जो आपके आदर्श से मेल खाता है खोजने के लिए। सब के बाद, इन एजेंसियों का एक बहुत विशिष्ट लक्ष्य है और वे जो मिल रहे हैं वह मिल सकता है।
    छवि का शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 06 बुलेट02
  • विधि 3
    उनका ध्यान आकर्षित करें




    छवि शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 7
    1
    उसे पता है कि आप इश्कबाज करना चाहते हैं। स्पीयर क्षणभंगुर दिखता है और उस व्यक्ति को मुस्कुराएं जिसे आप रुचि रखते हैं
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें आप के लिए सही लड़का चरण 8
    2
    उससे बात करना शुरू करो बटन पर हमला करने से डरो मत, अगर वह ऐसा नहीं होता जो पहल करता है बुद्धिमान नेली फर्टाडो के शब्दों में, "घुड़सवार सेना की मृत्यु हो गई है, लेकिन समान रूप से बहुत सुंदर बनी हुई है"। जिस आदमी को आप के साथ एक शब्द के बदले बिना छुट्टी छोड़ने देना न दें।
  • उसे कुछ पूछो या क्या वह सिर्फ बर्फ तोड़ने के लिए किया था पर एक मजाकिया टिप्पणी करना उदाहरण के लिए, यदि आपको अपने दोस्तों के द्वारा सिर्फ पूल के खेल से पीटा गया हो, तो आप उसे बता कर उसे तंग कर सकते हैं कि आप एक अच्छी जगह जानते हैं जहां वह सबक ले सकता है
  • शरीर की भाषा उतनी ही महत्वपूर्ण है जितनी आप कहते हैं। उसे दिलचस्पी दिखाने के लिए, आंखों के संपर्क को बनाए रखने, उसके शरीर को आगे झुकाते हुए, उसके बालों के साथ खेलना और उसे क्षणभंगुर मुस्कुराहट बनाना।
    छवि का शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 08 बूलेट 02
  • छवि शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 9
    3
    एक आमंत्रण को स्वीकार करने के लिए खुला रहें सगाई मुश्किल है यह आपको एक कमजोर स्थिति में रहने के लिए मजबूर करता है जहां आपको अपने बारे में अनुकूल प्रकाश में बात करनी पड़ती है, जो कुछ भी आप सामान्य रूप से नहीं खा सकते हालांकि, यह मजेदार हो सकता है अगर दृष्टिकोण सही तरीके से किया जाता है
  • जब आप की नियुक्ति होती है तो अपने आप को रहें हालांकि पहली बैठक में हम अक्सर अजीब पक्ष या हमारे जुनून को छिपाने के लिए करते हैं, अपने व्यक्ति की झूठी छवि देने के लिए प्रलोभन का विरोध करते हैं।
  • अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें तनाव को हटा दें और अपने सच्चे व्यक्तित्व को प्रकट करने का प्रयास करें। यदि आप मजाक कर रहे हैं और वातावरण को हल्का बना रहे हैं, तो आप उस व्यक्ति को प्रोत्साहित करेंगे जिसे आप खोलना चाहते हैं और ऐसा करते हैं।
  • समझौता करने की कोशिश मत करो। अगर कुछ नियुक्तियों के बाद कोई चिंगारी शुरू नहीं हुई है, तो इसे जाने दें। उससे कहकर ईमानदार रहें कि आप अपने बीच कोई समझौता नहीं महसूस करते हैं और उन्हें मित्र बने रहने का सुझाव देते हैं।
    छवि का शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 09 बुलेट 03
  • विधि 4
    उसका असली व्यक्तित्व जानने के लिए

    शीर्षक के लिए छवि खोजें आप के लिए सही लड़का चरण 10
    1
    अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय व्यतीत करें वास्तव में एक आदमी को जानने के लिए, आपको उसके आसपास के लोगों को जानना होगा।
    • अपने दोस्तों के व्यवहार को अपने साथ भ्रमित न करें। यह देखने के लिए महत्वपूर्ण है कि आपका आदमी अपनी दोस्तीों में कैसे काम करता है, लेकिन अपने दोस्तों के व्यवहार के लिए उन्हें जिम्मेदार नहीं रखता।
    छवि शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 10 बुलेट 01
  • अपने परिवार को जानने का प्रयास करें और देखें कि यह कहां से आ रहा है।
    आप के लिए सही लड़के का शीर्षक शीर्षक छवि 10 बुलेट02
  • छवि शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 11
    2
    अपनी पसंद की गतिविधियों में इसे शामिल करें और सुनिश्चित करें कि आप उन चीजों को बर्दाश्त कर सकते हैं जो केवल उसके जैसे हैं
  • यदि आप लंबे समय से किसी के साथ रहना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप उन चीजों को बर्दाश्त कर सकते हैं जो केवल आपको ब्याज देते हैं, भले ही इसका मतलब है कि थोड़ी देर में एक बार बैठकर और एक रोमांटिक फिल्म देखी जा रही हो।
    छवि शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 11 बुलेट 01
  • सुनिश्चित करें कि आप अपना हिस्सा करते हैं, यह स्वीकार कर लें कि शायद आपके रस्सियों में क्या नहीं है एक स्वस्थ रिश्ते के लिए समझौता जरूरी है इसलिए, कभी-कभी आपको अपने पसंदीदा वीडियो गेम पर कुछ घंटे खेलने के लिए अपने बच्चे के पास एक टीवी एकाधिकार होने देना होगा।
    छवि का शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 11 बुलेट02
  • छवि का शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 12
    3
    तनावपूर्ण या अधिक कठिन परिस्थितियों में उसके व्यवहार का निरीक्षण करें
  • सुनिश्चित करें कि वह आपके संबंधों में उत्पन्न होने वाली समस्याओं के बारे में शांतिपूर्वक बोलने में सक्षम है। लंबे समय तक संबंधों में छोटी चर्चाएं अपरिहार्य हैं, लेकिन यह जरूरी है कि यदि कुछ गलत है तो आपका आदमी आपके साथ संवाद करने में सक्षम हो सकता है।
  • वह जिस तरह से वह दुखी समाचार के साथ काम करता है उसका विश्लेषण करता है जीवन सिर्फ इंद्रधनुष और बिल्ली के बच्चे के बारे में नहीं है, और तनावपूर्ण स्थितियों को दिखाने के लिए बाध्य हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि आपका प्रेमी मुश्किल समय में आपकी सहायता कर सकता है और तर्कसंगत तरीके से समस्याओं से निपट सकता है।
  • देखें कि आपका इंसान क्या करता है जब छोटी चीजें गलत हो जाती हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप बर्फ के तूफान में फंसे हुए हैं, तो एक पर्वत को नीचे खींचा जा रहा है, क्या आप दिनों के लिए गुस्सा हैं या स्थिति का समाधान करने की कोशिश करें? यह सुनिश्चित करना बेहतर है कि आपका जीवनसाथी जानता है कि नाराज होने के बजाय अवांछनीय परिस्थितियों से कैसे निपटें।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आपकी अपेक्षाएं उचित हैं और छोटी गलतियों को माफ कर दें।
    • रिश्ते के दौरान उसके साथ खुले तौर पर संवाद करें ताकि आप हमेशा अपनी भावनाओं के बारे में एक ही लहर रेखा पर रहें।
    • अपनी इच्छाओं और परिवर्तनों को बदलने की अनुमति दें अगर आपको लगता है कि आप शुरू में से सोचा था कि क्या आप एक अलग तरह के व्यक्ति के साथ बाहर जाना चाहते हैं, विकल्प पर विचार करें

    चेतावनी

    • एक साथी के लिए बहुत अधिक संलग्न करके, आप अपनी दोस्ती गायब होने का जोखिम उठाते हैं। अपने दोस्तों को देखने के लिए प्रयास करें जैसा आपने हमेशा किया है
    • रिश्ते में जल्दबाजी मत करो, भले ही आपको लगता है कि आप अपने सपनों का लड़का मिल चुके हैं।
    • एक व्यक्ति में आप चाहते हैं चरित्र पक्षों की सूची में घूरना मत। इसे एक गाइड के रूप में उपयोग करें, एक पूर्ण सूची के रूप में नहीं।
    • पहली बार एक बहुत लोकप्रिय सार्वजनिक स्थान में मिलो, खासकर यदि आप किसी डेटिंग वेबसाइट पर उससे मिले हैं या यदि आप किसी अंधे तारीख पर जाने का चुनाव करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com