पहली नियुक्ति पर एक लड़के के दिल को कैसे जीतना

पहली नियुक्ति एक महत्वपूर्ण क्षण है, जिसमें एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए आवश्यक है, और किसी के दिल को जीतने और भविष्य के संबंधों के लिए नींव बिछाने के लिए निर्णायक हो सकता है। आपका व्यवहार आपको उस व्यक्ति को आकर्षित कर सकता है, जिसे आप डेटिंग कर रहे हैं, को आकर्षित कर सकते हैं, जो शायद शाम से तय करेगा कि क्या उपस्थित रहना है या नहीं तुरंत एक लड़के को प्रभावित करने के लिए आपको अपने आप को सकारात्मक दिखाया जाए, अपने आप को हस्तक्षेप में तटस्थ रखें और इससे निपटने के लिए मुश्किल बातचीत के विषय का चयन न करें, आपको दिलचस्पी दिखानी होगी, लेकिन साथ ही साथ में चिंतित या बेताब नहीं होना चाहिए

कदम

भाग 1

नियुक्ति से पहले
1
उचित पोशाक इस अवसर के लिए सही पोशाक पहने हुए आपको आराम से महसूस करने में मदद मिलेगी, आप उस लड़के की आंखों में आसानी से अधिक आकर्षक बना सकते हैं जिनके साथ आप बाहर जाते हैं। सब कुछ संदर्भ पर निर्भर करता है, उदाहरण के लिए, यदि आप एक स्पोर्टिंग इवेंट के साथ जाते हैं, तो जींस और स्नीकर्स की एक जोड़ी एक कॉकटेल ड्रेस और ऊँची एड़ी की तुलना में बेहतर विकल्प होगी।
  • 2
    अपने व्यक्तित्व के अनुरूप कपड़े पहनें जिस व्यक्ति के साथ आप बाहर जाते हैं वह आप और आपके स्वाद के बारे में कुछ और समझ सकते हैं, इसके अलावा, आप जो कपड़े पसंद करते हैं और जो आप पहन सकते हैं, उससे अधिक सहज महसूस करेंगे।
  • अपने पसंदीदा कपड़े चुनें, जो कि आप को बढ़ाते हैं और जिसके साथ आप बेहतर महसूस करते हैं यदि आप अक्सर रंग या एक सूट पहनने के प्रशंसा प्राप्त करते हैं, इसका मतलब है कि यह प्रभावित करने का सही विकल्प है।
  • 3
    बैठक के लिए सही जगह चुनें सही जगह चुनना और एक साथ करने के लिए सही गतिविधि टोन का फैसला करेगा और परिणामस्वरूप आपकी पहली तारीख के परिणाम।
  • ऐसी जगह चुनें जहां आप आसानी से बात कर सकते हैं, तुलना करने के लिए और एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान सकते हैं, उदाहरण के लिए एक रेस्तरां या आरामदेह वातावरण। सिनेमा से बचने के लिए बेहतर होगा क्योंकि हर समय आपको फिल्म को चुप्पी में देखना पड़ता है और आप बातचीत करने में सक्षम नहीं होंगे और दूसरे की तुलना में कुछ और खोज पाएंगे।
  • ऐसी जगह चुनें, जो आपके बीच बातचीत को रोकती नहीं है। उदाहरण के लिए, कोई लाइब्रेरी चुनने से बचें क्योंकि आप केवल कानाफूसी कर सकते हैं या डिस्को कर सकते हैं, जहां संगीत बहुत ज़ोर से बात करने के लिए आपको बोलने देता है
  • भाग 2

    नियुक्ति के दौरान
    1
    तटस्थ बातचीत के विषय चुनें यह आपको विषयों को प्रबंधित करने के लिए सबसे मुश्किल संपर्क के बिना वार्तालाप को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने में सहायता करेगा, और जिसमें आपकी राय का मूल्यांकन किया जा सकता है या गलत तरीके से समझा जा सकता है। कम से कम जब तक आप स्वयं को सुरक्षित जल में बेहतर नेविगेट नहीं जानते हैं
    • मज़ेदार और सकारात्मक विषयों के बारे में बात करें, उदाहरण के लिए आपको पसंद किए जाने वाले फिल्मों, आपकी यात्राएं, अवकाश, या अच्छी कहानियां ऐसे विषयों को न छूएं जिन पर बहस चलती है, उदाहरण के लिए राजनीति या धर्म।
  • 2



    सकारात्मक और आराम वाले विषयों पर वार्तालाप का पता लगाएं इस तरह से बातचीत दोनों के लिए सुखद होगी।
  • शादी और बच्चों के बारे में बात किए बिना अपनी महत्वाकांक्षाओं और सपनों को साझा करें यदि आप भविष्य की कल्पना करना शुरू करते हैं, तो जिस व्यक्ति के साथ आप डेटिंग कर रहे हैं वह आपको असहज महसूस कर सकता है और आपके साथ गंभीर संबंध रखने के लिए भी डर गया है।
  • शिकायत करने से बचें, कुछ के लिए असंतुष्ट दिखाना, अपने पूर्व प्रेमी या अपने पूर्व पति का नाम न दें। यदि आप बातचीत को सकारात्मक और लापरवाही से चाहते हैं तो नकारात्मक विषयों को मत लें, एक अच्छी छाप बनाने और दूसरी तिथि प्राप्त करने के लिए अधिक संभावनाएं होंगी।
  • 3
    उसे कुछ सवाल पूछें, जो शायद किसी ने कभी उससे पहले कभी नहीं पूछा है आप बाहर खड़े हो सकते हैं और उसकी आँखों में अलग दिख सकते हैं, अतीत में मिलने वाली कई लड़कियों में से एक नहीं।
  • उसे अपने पेशे या कार के रूप में छूट वाली जानकारी के लिए पूछने के बजाय उसे अपने हितों के बारे में विशिष्ट प्रश्न पूछें, दूसरा चुनें उदाहरण के लिए, यदि वह एक बैंड के लोगो के साथ टी-शर्ट पहनता है, तो उससे पूछें कि क्या वह बैंड उसे पसंद करता है और जहां उसने उस शर्ट को खरीदा था
  • 4
    सक्रिय रूप से सुनने के लिए जानें आप उस लड़के को दिखाएंगे कि आप वास्तव में उसमें रूचि रखते हैं और वह आपको कह रहा है।
  • यदि वह विशेष रूप से कुछ के बारे में बात करता है, तो उसे उसी विषय के बारे में पूछिए। उदाहरण के लिए, यदि वह इस बारे में बात करता है कि वह स्टेडियम जाने के लिए कितना पसंद करता है, तो उससे पूछें कि वह पहला गेम क्या था जिसमें वह जीवित था और जो उसकी पसंदीदा टीम है
  • 5
    अपनी रुचि के बारे में संवाद करने के लिए शारीरिक भाषा का उपयोग करें लड़के को समझने के लिए आपको शब्दों की ज़रूरत नहीं है कि आप उनकी कंपनी को कितना पसंद करते हैं।
  • उसके साथ थोड़ा सा इश्कबा करने से डरो मत, उदाहरण के लिए जब वह आपसे कुछ कह रहा है, अपने बालों के साथ खेलते हैं, अपने पैरों को पार करने के लिए या अपनी पलकें धीरे-धीरे पलक करें ये इशारों उसे समझेंगी कि आप उसमें रूचि रखते हैं, पारस्परिक, नियंत्रित और गैर-इनवेसिव आकर्षण को प्रकाश में रखते हैं।
  • टिप्स

    • कुछ लोग लड़कियों को बहुत स्वाभाविक रूप से पसंद करते हैं, जो मेकअप के साथ कवर किए गए हैं यह स्वाद की बात है और वे एक दूसरे से भिन्न होते हैं, इसलिए मेकअप के साथ भारी होने से पहले समझने की कोशिश करें कि क्या वह इसे पसंद कर सकता है या नहीं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो लंबी पैदल यात्रा और कैंपिंग जैसी बाहरी गतिविधियों को पसंद करता है, तो आप संभवतः एक नवसिखुआ और अधिक प्राकृतिक रूप पर ध्यान केंद्रित करना चाहेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com