पहली नियुक्ति पर कैसे शांत रहें

पहली नियुक्ति सभी के लिए तनावपूर्ण है हम अपने व्यवहार और उस छाप के बारे में ध्यान रखते हैं जो हम उस व्यक्ति के साथ करते हैं जिसे हम बाहर जाते हैं इन सरल युक्तियों के साथ, आप न केवल एक तत्काल प्रभाव बनाने के लिए सक्षम होंगे, बल्कि यह भी कि वह आपकी कंपनी में अच्छा लगे और आप वास्तव में क्या कर रहे हैं।

कदम

बीटा कैम् पर एक प्रथम दिनांक चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आप जिस व्यक्ति से मिलते हैं उसे आप कितना पसंद करते हैं, इसके बारे में सोचें इस बात पर विचार करें कि आप किस प्रकार के रिश्ते को अपने साथ रखना चाहते हैं। क्या यह कोई है जिसे आप बहुत आकर्षक मानते हैं? या कोई आपको लगता है कि एक अच्छा व्यक्तित्व है, लेकिन आप के बीच कीमिया के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं? भविष्य में आप इस व्यक्ति से क्या चाहते हैं इसके आधार पर, आप समझ सकते हैं कि बातचीत के किस विषय पर आप आसानी से अधिक महसूस कर सकते हैं, आप किस जानकारी को साझा करना चाहते हैं और आप किस स्पंदित संचारण करना चाहते हैं।
  • बीटा कैम् पर एक प्रथम दिनांक चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं एक खुले दिमाग के साथ जाओ! एक आपदा या एक आदर्श शाम की कल्पना न करें पहली तारीखों में से अधिकांश शर्मनाक हो सकते हैं, तुच्छ लेकिन बहुत सुखद अनुभव भी हो सकते हैं। कोई पूर्णता नहीं है
  • इमेज का शीर्षक, बी कै कम्ड ऑन ए फर्स्ट डे डेज 3
    3
    उस व्यक्ति पर विचार करें जिसके साथ आप एक दोस्त के रूप में मिलते हैं। यदि आप उस व्यक्ति पर विचार करते हैं जिसके साथ आपको बहुत अच्छी तरह से नहीं पता है (एक अजनबी), तो आप इतनी घबराहट बन जाएंगे कि आप सक्षम नहीं होंगे अपने आप को हो अपनी कंपनी में उससे बात करें जैसे आप एक पुराने दोस्त होंगे। मजाक में खेलते हुए आप दोस्तों के साथ कर सकते हैं, बेवकूफ कहानियां बताएं, हँसते हैं, आप को हर दिन व्यक्ति को दिखाने से डरो मत।
  • बीटा कैम् पर एक प्रथम दिनांक चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक जगह चुनें जहां आप आरामदायक महसूस करते हैं। यदि आप लक्जरी रेस्तरां नहीं देखते हैं या आप थिएटर में बैले देखने के लिए कभी नहीं जाते हैं, तो पहली जगह के लिए इन जगहों का चयन न करें। आप जिस स्थान पर अच्छी तरह से जानते हैं वहां जाने के लिए और जहां आप घर पर महसूस करते हैं, उतना उपयुक्त होगा। यहां तक ​​कि अगर यह एक स्थान नहीं है जो आप अक्सर करते हैं, लेकिन यह एक क्षेत्र में है जिसे आप जानते हैं, यह ठीक है।



  • बीम कैम ऑन द फर्स्ट डेस्टिशन चरण 5
    5
    कुछ अच्छा करना चुनें: कुछ अलग हर कोई रात्रिभोज और सिनेमा तक जाता है! उदाहरण के लिए, जो कुछ आपने कभी सोचा नहीं किया है, खरीदारी करें (यहां तक ​​कि खिड़कियां देखें), एक साथ ट्रेन करें, पुस्तकालय में जाएं और चारों ओर देखें। कुछ चुनें जो दोनों के लिए अपील करता है और जिनके लिए आप रुचि रखते हैं ऐसा करने से, आप अपने सभी व्यक्तित्व को उजागर करेंगे
  • बीटा कैम् पर एक फर्स्ट डे डर चरण 6
    6
    पोशाक और आरामदायक महसूस करने के लिए तैयार हो जाओ। यदि आपने ऊँची एड़ी के जूते या जैकेट और टाई के साथ लंबे कपड़े पहने कभी नहीं पहना, तो इसे अपनी पहली तारीख पर मत करो। अगर आपको नहीं लगता कि आप खुद हैं, तो आप असहज महसूस करेंगे और दूसरे व्यक्ति इसे ध्यान में रख पाएंगे। एक आकस्मिक या अत्याधुनिक-आरामदायक शैली सबसे अच्छी है (यह मानते हुए कि आप काम पर जाने का इरादा नहीं रखते हैं)। यदि आप परिष्कृत स्थान पर जाना चाहते हैं, जहां औपचारिक पोशाक की आवश्यकता होती है, तो कुछ खूबसूरत चीज़ रखो या खरीद लीजिए, लेकिन फिर भी आरामदायक। नीलों को ऐंड्स के बजाय या क्लासिक पैंट के बजाय अच्छा खाकी पैंट की एक जोड़ी चुनें।
  • बीटा कैम ऑन द फर्स्ट डेस्ट 7 चरण
    7
    पहचानें कि दूसरी तारीख होने का हमेशा एक अच्छा मौका है। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप यह कैसे कर रहे हैं (और आपने इसे अभी तक बर्बाद नहीं किया है), याद रखें कि यह पहली तारीख है। सबसे पहले एक शर्मनाक अनुभव है, केवल निम्नलिखित लोगों के साथ आप वास्तव में आसानी से महसूस करने में सक्षम होंगे। यदि आपको अभी भी संदेह है, तो बस याद रखें कि संभवत: दूसरे व्यक्ति के रूप में आप के रूप में परेशान है
  • टिप्स

    • यदि आप नशे की लत पदार्थों का उपयोग करते हैं तो स्थिति में सुधार नहीं होता है हालांकि, यदि आपको लगता है कि यह वास्तव में जरूरी है, नियुक्ति पर जाने से पहले कुछ मजबूत पीओ या एक सिगरेट धूम्रपान करें। नशे में मत जाओ और धुएं या शराब को गंध न करें, इसलिए केवल एक पेय तक सीमित रहें और अपने सांस टकसालों को लाना।

    चेतावनी

    • ईमानदारी से रहें. झूठी मत बनो और न हो कि तुम कौन हो। यह कपटियों के साथ शुरू करना उचित नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com