कैसे अंधेरे में एक नियुक्ति बच

अंधा तिथि के साथ सफलतापूर्वक कैसे व्यवहार किया जाए, यह कुछ उपयोगी जानकारी है।

कदम

छवि जीवित रहने के लिए जीवित रहने के लिए ब्लाइंड डेट चरण 1
1
उस व्यक्ति से संपर्क करें जिसे आप छोड़ना चाहते हैं एक पारस्परिक मित्र से अपना ई-मेल पता प्राप्त करें एक दोस्ताना स्वर का उपयोग करने वाले दूसरे व्यक्ति से संपर्क करें उसे फोन नंबर मत पूछो और तुरंत उसे पूरा करने की योजना न करें। कुछ ई-मेलों को एक्सचेंज करें, तो यह उस आदमी पर निर्भर करेगा कि वह स्त्री से विनम्रता से पूछें कि वह एक साथ पीने के लिए कब जाना पसंद करती है और इसलिए उसे नियुक्ति के विवरण की स्थापना के लिए कॉल करने की अनुमति मिलती है।
  • जीवित जीवित जीविका चरण 2 के नाम से चित्र
    2
    मैन आमतौर पर बैठक के लिए दो या तीन जगहों का प्रस्ताव करता है और महिला को चुनने के लिए कहता है, लेकिन यह जरूरी नहीं कि इस तरह से जाना पड़े।
  • छवि शीर्षक से एक जीवित जीवित रहने के लिए चरण 3
    3
    नियुक्ति को व्यवस्थित करें मीटिंग के लिए एक विशिष्ट दिन और समय की स्थापना। अच्छी तरह से नियुक्ति के लिए तैयार कुछ सवाल तैयार करें यदि बातचीत के दौरान एक चुप्पी भरा हुआ हो। इनमें से कुछ प्रश्न आपके ई-मेल एक्सचेंजों से उत्पन्न हो सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक जीवित जीवित जीवनी चरण 4
    4
    बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं याद रखें, आप इस व्यक्ति को अब तक नहीं जानते हैं और यह तथ्य कि वह आपके साथ जाने के लिए सहमत हो गया है इसका मतलब यह नहीं है कि वह जरूरी है कि आप अपने जीवन का प्यार बन जाएं। मज़ेदार होने और दूसरे व्यक्ति को पता करने के विचार के साथ नियुक्ति पर जाएं, यह आकलन करने के बजाय कि यह एक संभावित जीवनसाथी हो सकता है। इस तरह आप शायद अधिक आराम से महसूस करेंगे और बातचीत चिकनी हो जाएगी।
  • छवि को शीर्षक से बचाओ एक ब्लाइंड डेट चरण 5



    5
    नियुक्ति के पांच मिनट पहले आता है। बैठने और बात करने के लिए एक जगह रिजर्व करें और ऊब होने से बचें, जब आप दूसरे व्यक्ति के आने की प्रतीक्षा करें एक पुस्तक पढ़ें, फोन पर बात करें या मेनू पर एक नज़र डालें (यदि यह रात का खाना है)।
  • छवि को जीवित रहने के लिए अंधा होने की तिथि 6
    6
    देखें कि नियुक्ति कब जाती है उन्हें कुछ सवाल पूछें, लेकिन व्यक्तिगत क्षेत्र में बहुत अधिक मत हो ऐसे दिलचस्प प्रश्न पूछने की कोशिश करें जो जवाब देने में सरल "हां" या "नहीं" की आवश्यकता के बजाय खुला जवाब प्रदान करें। दूसरे व्यक्ति को जानना, मुस्कुराहट करना, बहुत हँसते हैं और कम से कम आनन्द लेने की छाप भी दें, भले ही यह नहीं है।
  • छवि को शीर्षक से बचाओ एक ब्लिंड डेट चरण 7
    7
    तय करें कि आप उसे फिर से देखना चाहते हैं। जब तक आप वास्तव में यह नहीं चाहते हैं तब तक आपको फिर से देखने का उल्लेख न करें यदि वास्तव में कोई आकर्षण नहीं है, तो वह विनम्रता से इनकार करता है। क्योंकि एक आम दोस्त शामिल है, इस स्थिति को खींचकर कुछ समस्याएं पैदा हो सकती हैं
  • छवि को शीर्षक से बचाओ एक ब्लाइंड डेट चरण 8
    8
    एक एस्केप मार्ग की योजना बनाएं अपनी नियुक्ति की शुरुआत के बाद 45 मिनट के बाद एक मित्र आपको फोन करता है यदि यह विनाशकारी हो रहा है, तो आप उस व्यक्ति को बता सकते हैं जिसे आप बाहर आए थे और यह आपातकालीन है और आपको जाना होगा। अगर यह अच्छी तरह से चल रहा है, तो उसे बताएं कि आपने गलती से किसी दोस्त के घर पर कुछ छोड़ा था, जिसने आपको यह बताने के लिए कहा था कि आप उस चीज़ को कब ठीक कर सकते हैं। इस तरह आप को एक भयानक तारीख के लिए मजबूर नहीं किया जाएगा।
  • टिप्स

    • अपने आप को रहो यदि आप विशेष रूप से मज़ेदार व्यक्ति नहीं हैं, तो बहुत अधिक होने की कोशिश न करें यदि आप आमतौर पर बहुत फैशनेबल नहीं पहनते हैं, तो फैशनेबल नहीं पहनें। यदि आप असहज महसूस करते हैं तो दूसरे व्यक्ति को यह समझने में सक्षम होगा यह भी याद रखें कि यह व्यक्ति आपके मित्र का मित्र है और आपने पहले से ही अपने बारे में प्रश्न पूछे हैं: और यदि आप सामान्य से अलग व्यवहार करते हैं? प्रश्न में व्यक्ति शायद बहुत भ्रमित हो जाएगा
    • दोस्तों: जैसा कि अधिकांश स्थितियों में होता है, जहां आप किसी के साथ बाहर जाते हैं, यह महत्वपूर्ण है कि आप पहल करें महिलाओं को आम तौर पर उन लोगों के लिए आकर्षित किया जाता है जिनके पास यह विशेषता है
    • ब्रूस विलिस के साथ फिल्म "अंधेरे में नियुक्ति" को देखें और नियुक्ति के दौरान होने वाली सभी चीजों के ठीक विपरीत करें।
    • पहली तारीख के लिए, पीने के लिए जाओ, खाने के लिए नहीं। इस तरीके से कोई समय की कमी नहीं होगी, जिसे आप कहीं और खाने के लिए सामना करेंगे। एक पेय के लिए एक बैठक जल्दी से ठीक हो सकती है अगर नियुक्ति सही नहीं है या अगर चीजें अच्छी तरह से चलती हैं तो यह एक साथ बाहर निकलने के लिए एक आधार हो सकता है
    • मुस्कान और प्रभावी ढंग से शरीर की भाषा का उपयोग करें याद रखें कि पहली छाप महत्वपूर्ण है - आपके पास शुरुआत में एक अच्छी छाप बनाने का एक मौका है।
    • अगर आप अपने दोस्तों को एक नियुक्ति का प्रबंध नहीं करना चाहते हैं, तो शिकायत न करें और उस व्यक्ति के लिए कठोर मत बनो जिसे आप उसे ठीक करना चाहते हैं। अगर संपर्क पहले ही स्थापित हो चुका है, तो इस व्यक्ति को मौका दें और स्थिति का पूरा फायदा उठाएं। यदि संपर्क अभी तक स्थापित नहीं हुआ है, तो अपने मित्र को बताएं कि कोई पार्टनर ढूंढने की कोशिश करना बंद करें।

    चेतावनी

    • जब आप दूसरे व्यक्ति से संपर्क करना शुरू करते हैं, तो बहुत हताश या बहुत अलग मत देखो हताश होने के नाते कभी भी सकारात्मक नहीं होता और अलग होकर बहुत कठोर हो सकता है।
    • जो कुछ भी होता है, कोई फर्क नहीं पड़ता अगर कोई अन्य व्यक्ति किसी निश्चित तरीके से व्यवहार करता है, उस दोस्त की आलोचना न करें जो आपके पास आम है।
    • बहुत ज्यादा पीना मत
    • यदि आप जिस व्यक्ति से मिलते हैं तो वह असभ्य है, अपने आप से कठोर मत बनो जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, वहाँ एक तीसरा हिस्सा है (आम दोस्त) जो आपके कार्यों द्वारा वातानुकूलित भी होगा इसे भी ध्यान में रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com