पहली नियुक्ति के दौरान कैसे व्यवहार करें

नियुक्ति के दौरान सही संतुलन खोजना मुश्किल हो सकता है कैसे हताश होने की छाप देने के बिना दिलचस्पी देखने के लिए? किसी व्यक्ति को दखलंदाजी या असभ्यता के बिना कैसे पता होना चाहिए? और आप कैसे समझते हैं कि एक व्यक्ति आपके बारे में क्या सोचता है - या उन्हें समझाएं कि आप शर्मिंदगी के बिना उसके बारे में क्या सोचते हैं? नियुक्तियां कठिन हैं, लेकिन यहां कुछ दिशानिर्देश दिए गए हैं जो आपको सफल बनाने में मदद करेंगे!

कदम

भाग 1

सफलता के लिए तैयार
1
अपनी अपेक्षाओं को परिभाषित करें आपने नियुक्ति को स्वीकार क्यों किया? आप क्या ढूंढ रहे हैं? क्या आप जीवन के लिए एक प्रतिबद्धता चाहते हैं या आप केवल वर्तमान के बारे में चिंता करते हैं? एक प्रतिबद्धता के लिए खोजना या न ही नियुक्ति के दौरान आपको उस दृष्टिकोण को बदलना होगा जो आपको लेने की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप मज़ेदार और कंपनी चाहते हैं, तो सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि आप एक साथ आराम महसूस कर रहे हैं, ठीक है। इस मामले में इश्कबाज और यौन आत्मीयता महत्वपूर्ण हैं।
  • यदि आप एक भागीदार की तलाश में हैं, तो आपको एक से अधिक मीटिंग के लिए किसी व्यक्ति को जानने के लिए प्रारंभिक शर्मिंदगी और शर्मिंदगी को दूर करने के लिए तैयार होना चाहिए। इस मामले में, संगतता और भावनाओं का आपसी आदान-प्रदान महत्वपूर्ण है।
  • ज्यादातर मामलों में, हम सब मज़ेदार और प्रतिबद्धता के मिश्रण की तलाश करते हैं, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि आप क्या जवाबदेह बनना चाहते हैं, अगर कोई अन्य व्यक्ति आपके साथ सुसंगत है
  • 2
    तय कैसे लोगों से मिलना आजकल यह जानना पर्याप्त नहीं है कि आप एक नियुक्ति चाहते हैं आपको यह भी तय करना होगा कि इसे कैसे प्राप्त करना है ऐसा करने के कई तरीके हैं, प्रत्येक पेशेवर और विपक्ष के साथ याद रखें कि आपको एक एकल शैली का पालन नहीं करना पड़ेगा। वास्तव में, एक से अधिक दृष्टिकोण की कोशिश से सफलता की संभावना बढ़ जाएगी:
  • ऑनलाइन नियुक्तियों का प्रयास करें यह सबसे वर्तमान पद्धति है एक प्रोफ़ाइल बनाएं, जब आप चाहें अन्य लोगों के फ्लिप करें, और यदि आप दोनों चाहते हैं तो आप किसी व्यक्ति से मिल सकते हैं। शर्मीले लोगों के लिए ऑनलाइन नियुक्तियां कुशल और आदर्श हैं नकारात्मक पक्ष यह है कि बहुत से लोग अपने ऑनलाइन प्रोफाइल के बारे में झूठ बोलते हैं और खुद को ईमानदारी से नहीं मानते हैं - अन्य मामलों में, ऑनलाइन आत्मीयता वास्तविक संबंध में अनुवाद नहीं करती है
  • किसी बार या एक नाइट क्लब में खोजें एक बार या क्लब में एक अजनबी के करीब आना मुश्किल है - आपको आम तौर पर बहुत आत्मविश्वास होना चाहिए और विपरीत सेक्स के लोगों के साथ सहज महसूस करना होगा। कई लोगों के लिए, हालांकि, यह विधि काम करती है। यह एक अनौपचारिक विधि है और प्रायः कभी-कभी रिश्तों की ओर जाता है, लेकिन यह हमेशा मामला नहीं होता है।
  • किसी मित्र से अपॉइंटमेंट को व्यवस्थित करने के लिए कहें आपके मित्र आपको अच्छी तरह जानते हैं कम से कम, यह उस तरह होना चाहिए तो क्यों उनकी मदद के लिए मत पूछो किसी को मिलने के लिए अपने दोस्तों से पूछना आम तौर पर पूरे आपदा या बोर्ड भर में सफलता में समाप्त होगा। कोशिश क्यों नहीं करें
  • 3
    अपने स्वरूप की देखभाल करें शायद आप खुद को समझना चाहते हैं कि उपस्थिति प्यार में कोई फर्क नहीं पड़ता दुर्भाग्यवश यह ऐसा नहीं है। हालांकि समय तक चलने वाले स्नेह और भावनात्मक आदान-प्रदान - संबंधों की आधारशिला - उपस्थिति या विस्तार पर ध्यान के साथ कुछ नहीं है, प्रारंभिक आकर्षण आप एक व्यक्ति के लिए लग रहा है ठीक उन तत्वों पर आधारित है। आपकी उपस्थिति में उत्सुकता आपके बारे में बहुत कुछ बताती है
  • यदि आप एक लड़के हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि किस केश धारण करना है, त्वचा का उपचार कैसे करें, जब आप दाढ़ी और ताज़ा सांस कैसे लें इस कदम को कम मत समझो! पढ़ना इस अनुच्छेद अधिक जानकारी के लिए
  • यदि आप एक लड़की हैं, तो आपको बाल, त्वचा, श्रृंगार, सामान का इलाज करने और महिलाओं के कपड़ों के रहस्यों का लाभ लेने के बारे में पता होना चाहिए। पढ़ना इस अनुच्छेद अधिक जानकारी के लिए
  • 4
    नतीजे से प्रभावित न हो नियुक्तियों में, आप अनिवार्य रूप से जल्द या बाद में अस्वीकार कर दिया जाएगा। वास्तव में, यदि आप कभी भी खारिज नहीं कर रहे हैं, तो संभवतः आप इसमें पर्याप्त नहीं डाल रहे हैं यदि आप किसी नियुक्ति के परिणाम से प्रभावित नहीं होते हैं, तो इनकार इतना दर्दनाक नहीं होगा यदि इनकार से आपको खरोंच नहीं आता है, तो आप इसे नए दिलचस्प लोगों से मिलने से रोक नहीं सकते हैं, और इसलिए यह आपके सफलता की संभावना को सीमित नहीं करेगा।
  • परिणाम से वातानुकूलित न होने की तुलना में किया जाना बहुत आसान है। आपको यह क्षमता सीखने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए सीखना होगा। हालांकि इसके लायक है: बहुत से लोगों को नए लोगों को पूरी तरह से मिटाने के लिए इनकार करने का डर है।
  • भाग 2

    खेल में जाओ
    1
    बाहर जाओ और लोगों से मिलना ऐसा करने के लिए, सलाखों या क्लबों पर जाना जरूरी नहीं है, अगर यह आपकी शैली नहीं है आपको क्या करने की ज़रूरत है अपने आप को अपने पसंदीदा शौक में समर्पित करें और अपने व्यक्तिगत हितों की खेती करें। यदि आप ऐसे जगह पर हैं जहां आप मज़ेदार हैं और एक दिलचस्प व्यक्ति देखते हैं, तो संभावना है कि आप में कुछ समान है। यहां संपर्क का पहला बिंदु है!
    • इंटरनेट ने यह बहुत आसान बना दिया है मंचों और स्थानीय घटनाओं की तलाश में घोषणाओं को पढ़ें, जो आपकी पसंद के समान लोगों को आकर्षित कर सकते हैं
    • जब आप मौके पर हों, तो बोल्ड हो जाएं। अगर आप किसी से संपर्क करने में असमर्थ हैं, तो आप में रुचि रखते हैं, कम से कम पहुंचने और नए ज्ञान के लिए खुला होने की छाप दें। आँखों में लोगों को देखिए, मुस्कुराएं, भौहें बढ़ाएं - आपसे संपर्क किए बिना लोगों द्वारा ध्यान देने की कोशिश करें
  • 2
    इस बारे में बात करने के लिए जानें और वह जो लोग डेटिंग से नफरत करते हैं अक्सर इस भाग में कठिनाई होती है। और यह अजीब नहीं है, क्योंकि इस बारे में बात करना और यह बहुत मुश्किल है आम तौर पर आप अपने सामने व्यक्ति के बारे में कुछ भी नहीं जानते, इसलिए आपको एक आम रुचि मिलनी होगी। सौभाग्य से, यह सिर्फ वार्तालाप की शुरुआत है यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो आपकी मदद करेंगे:
  • प्रश्न पूछें प्रश्न पूछें दूसरे व्यक्ति के लिए खुला, ताकि वह आपको विस्तृत उत्तर दे सकें ऐसा कुछ "चढ़ाई के लिए आपका जुनून कहां से आता है?" यह तुलना में एक बेहतर सवाल है "क्या आप चढ़ाई में रुचि रखते हैं?"
  • उन चीजों के बारे में बात करें जो आप के चारों ओर हैं नहीं जलवायु की आप क्या कर रहे हैं, इसके बारे में बात करें यदि आप किसी को समुद्र तट वाली वालीबॉल खेलते हुए मिलते हैं, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "वाह, आप बहुत अच्छे हैं मुझे पता चल जाएगा कि अगर आप मुझे फिर से फाड़ डालना चाहते हैं तो आप को कहाँ देखना है? क्या आप अक्सर यहाँ खेलते हैं?"।
  • उसका पालन करें जो दूसरे व्यक्ति कहते हैं। यदि आप एक बहुत अच्छे शिक्षक का हवाला देते हैं और आपके पास ऐसा अनुभव है, तो इसे साझा करें: "मेरे जैसे शिक्षक भी थे। यह वास्तव में मुझे अपने विषय के बारे में भावुक बना दिया"
  • 3
    अपने आप को मजाकिया बनाने के लिए डरो मत। तुम घबरा रहे हो आपके हाथ पसीना आ रहे हैं और आपका दिल हजारों है अचानक, आप अपने शब्द खाते हैं और कुछ निश्चित रूप से बेवकूफ कहते हैं। क्या करना है? गंभीर रहना और शर्मिंदगी में डूब- मुस्कुराहट और अपने खर्च पर मजाक बनाओ?
  • अपने खर्च पर एक मजाक बनाओ! "वाह, मैं वास्तव में एक सुंदर लड़की के सामने बात नहीं कर सकता हूँ! जानना अच्छा है!" इससे आपको आसानी से आराम मिलेगा और दूसरे व्यक्ति को यह समझें कि आप खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं एक अध्ययन के अनुसार, मजाक लगाना वास्तव में एक नियुक्ति के दौरान सबसे महत्वपूर्ण गुणवत्ता है।
  • 4
    चुनिंदा रहें अपने आप को पहले व्यक्ति के साथ फेंक न दें जो आपकी रुचि को दर्शाता है। हालांकि यह अक्सर कहा जाता है दिखावे, जो चयनात्मक अधिक वांछनीय रूप में देखा जाता है द्वारा निर्णय नहीं करने के लिए, शायद इसलिए कि यह आत्मविश्वास से पता चलता और सब से ऊपर पहले पास के साथ सामग्री नहीं किया जाना है।
  • लेकिन सावधान रहना नहीं होना चाहिए बहुत चयनात्मक - यदि आप सही व्यक्ति की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो आप कई अवसरों को याद करेंगे। लोगों के कम से कम कुछ के साथ मुलाकात की है बिना घटना नहीं छोड़ने के लिए 10 नहीं, 0. नहीं मात्रा में करने की कोशिश करो - आप समान रुचि वाले लोगों से भरे कमरे में हैं, तो आपको लगता है कि आप जानना चाहते हैं कम से कम कुछ को खोजने के लिए सक्षम होना चाहिए टेलीफोन नंबर का आदान प्रदान करने के लिए, फिर एक दूसरे समय में एक दूसरे को देखने पर लौटें
  • यदि कोई व्यक्ति आपकी रुचि के बिना किसी नियुक्ति के लिए कहता है, तो बेकार की तरह बहाने मत बनें "मैं व्यस्त हूँ" या "मैं अभी किसी के साथ बाहर जाने के लिए तैयार नहीं हूं"। आप तुरंत नोटिस करेंगे कि आप व्यस्त हैं या आप तैयार नहीं हैं, लेकिन केवल उस व्यक्ति के लिए जिसे आप अस्वीकार कर रहे हैं यह और अधिक आक्रामक हो सकता है और सिर्फ एक से ज्यादा चोट पहुंचा सकता है "नहीं"। दयालुता के साथ उत्तर दें, मुस्कुराते हुए और कहें "नहीं, लेकिन प्रस्ताव के लिए धन्यवाद", तो तत्काल शर्मिंदगी से बचने के लिए विषय बदल दें।
  • 5
    एक नियुक्ति के लिए पूछें अगर आपको लगता है कि किसी व्यक्ति के साथ संबंध के पहले कुछ मिनट अच्छी तरह चले गए हैं, तो शामिल हों और एक नियुक्ति का अनुरोध करें यह मुश्किल है, लेकिन असंभव नहीं है शब्दों को मत बनाओ जितना मुश्किल हो, लोग ईमानदारी की सराहना करते हैं आप हमेशा ऐसा कुछ कह सकते हैं:
  • ईमानदार: "हे, आप एक बहुत दिलचस्प व्यक्ति की तरह दिखते हैं क्या आप इस सप्ताह के अंत में एक पेय के लिए जाना चाहते हैं?"
  • रोमानी: "मुझे कहना चाहिए कि जब मैंने तुम्हें देखा तो मेरी आँखों को जलाया और जब हम बात करना शुरू कर दिया, और भी ज्यादा क्या आप एक पेय के लिए जाना चाहेंगे?"
  • भाग 3

    पहले सफल नियुक्ति कीजिए
    1
    एक अच्छी पहली छाप बनाओ आप चाहते हैं कि अन्य लोग नियुक्ति की सराहना करते हैं, लेकिन आप एक व्यक्ति के रूप में भी। ऐसे व्यक्ति होने का नाटक किए बिना दयालु और आकर्षक होने की कोशिश करें, जो आप नहीं हैं। दूसरे व्यक्ति को पता चले कि आप थोड़ा रहस्य रखकर कौन हैं।
    • एक विनम्र तरीके से व्यवहार करें। सेल फोन बंद करें आपको इसे केवल तभी रखना चाहिए जब आप एक डॉक्टर हो यदि आप एक साथ खाएं तो टेबल पर लेबल जानें।
    • नियुक्ति पर फोकस - अन्य लोगों पर मत देखो, हालांकि आप समझते हैं कि ऐसा करने में हो सकता है। उदासीन या भुलैया नहीं दिखाना दूसरी तरफ अपनी तरफ मुड़ना, जबकि दूसरे व्यक्ति खा रहा है या बात कर रहा है, यह इंप्रेशन देगा कि आप केवल सही समय की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
    • पिछले रिश्तों के बारे में बात मत करो ऐसा करने से निश्चय ही आप अंक खो देंगे। आप केवल अपने अतीत को पारित नहीं होने की आशंका देंगे दूसरे व्यक्ति को आप अपनी नवीनतम रिपोर्ट के बारे में कुछ पूछता है, तो आप कह रही है कि आप संगत के रूप में आप कल्पना भी नहीं थे, और वास्तव में खुश होने के लिए कारण है कि आप किसी अन्य व्यक्ति के लिए देखो करने का फ़ैसला किया द्वारा जवाब। संक्षिप्त रहें और प्रश्न का प्रतिदान न करें।



  • 2
    एक रोमांचक नियुक्ति चुनें रोलर कोस्टर की सवारी या एक स्पोर्टिंग इवेंट जैसी उत्तेजनाओं का एक बहुत ही पहले की तारीख में मदद करता है। न केवल आप बातचीत के खाली क्षणों (जो स्वाभाविक हैं) के लिए विचलन होगा, लेकिन आपको जीव विज्ञान से भी मदद मिलेगी जब आप एक रोमांचक गतिविधि में हिस्सा लेते हैं, तो आपके मस्तिष्क में डोपामाइन और नोरेपेनेफ्रिन, आनंद, विश्वास और स्नेह के साथ जुड़े हार्मोन जारी होते हैं। यदि आप अपनी नियुक्ति के लिए इस रासायनिक सहायता का उपयोग कर सकते हैं, तो सफलता की संभावना अधिक होगी।
  • 3
    रुचि हो ई दिलचस्प. जब आप अपनी ताकत या अपनी पिछली सफलताओं के बारे में बात करते हैं तो इसे अधिक मत करो। बस उस बात के बारे में बात करें जो आपको उत्तेजित करता है और आप जीवन में क्या हासिल करना चाहते हैं। पूछो दूसरे व्यक्ति क्या प्यार करता है और वास्तव में उसे क्या रोमांच मिलता है इस बातचीत के दौरान आपके बीच जो ऊर्जा उत्पन्न होती है, उसे मज़ेदार बनाने का प्रयास करें।
  • वार्तालाप के लिए थोड़ा सा हास्य जोड़ना मत भूलना। हास्य दो लोगों के बीच दोस्ती के एक मजबूत बंधन बना सकते हैं रिश्ते के संभव परिणाम पर जमीन को महसूस करने के लिए रोमांटिक चुटकुले बनाने का भी एक अच्छा विचार है।
  • सकारात्मक रहें. यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक अच्छा दिन नहीं है, तो नमस्कार सकारात्मक और विशेष रूप से एक बड़ी मुस्कान के साथ। यातायात, अपने बॉस या अपनी नौकरी के बारे में शिकायत करके खुद को नियुक्ति में शामिल न करें यदि आपको वास्तव में शिकायत करने की ज़रूरत है, तो इसे खाने के दौरान संक्षेप में करें, लेकिन कहकर समाप्त करें "मैं आपके साथ यहां रहने के लिए खुश हूं!"।
  • 4
    पहले नियुक्ति को बहुत ज्यादा लम्बा न दें कुछ मामलों में, जब एक नियुक्ति बहुत बढ़ जाती है, तो पहली आवेग हर कीमत पर इसे लम्बा होगा। यह अक्सर करने के लिए सही बात नहीं है जहां तक ​​यह जाता है एक या दो घंटे के बाद नियुक्ति समाप्त करें। आपको निम्नलिखित कारणों से यह करना चाहिए:
  • आप एक सुंदर स्मृति के साथ खत्म हो जाएगा इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसे शुरू करते हैं, लेकिन आप कैसे खत्म करते हैं यदि आप किसी व्यक्ति के साथ 6 घंटे बिताते हैं, तो अंत शायद शुरुआत के रूप में रोमांचक नहीं होगी आपके मन में एक साथ बिताए गए आखिरी क्षण आपकी याद में रहेगा, जो सबसे अच्छा नहीं होगा।
  • आप बहुत तेज़ नहीं होंगे किसी को मिलने के लिए समय लगता है ऐसा नाटक न करें कि ऐसा नहीं है। नियुक्ति देते हुए एक या दो घंटे की सीमा दूसरे व्यक्ति को जगह देने के लिए काम करेगी और तत्काल गुंजाइश नहीं करेगी। अगर एक व्यक्ति आपको पसंद करता है, तो समझने में एक या दो घंटे पर्याप्त हैं
  • आप के बारे में बात करने के लिए अधिक चीजें हैं। पहली तारीख के दौरान क्या बात करने के बारे में नहीं पता, विनाशकारी हो सकता है यह तीन या चार नियुक्तियों के बाद एक-दूसरे से कहने के लिए और कुछ नहीं कहने के लिए उतना ही अच्छा नहीं होगा। छोटी नियुक्तियाँ इस समस्या को रोकते हैं।
  • भाग 4

    पहली नियुक्ति से परे जारी रखें
    1
    जुनूनी या दम घुटने से बचें कॉल न करें, एक दिन में एक बार से अधिक ई-मेल या टेक्स्ट संदेश भेजें, जब तक कि अन्य व्यक्ति आपको जवाब न दें। इसके विपरीत: अपनी गतिविधियों के साथ जारी रखें और बताएं कि जीवन हमेशा के लिए जारी रहता है। इसी समय, हालांकि, बहुत ज्यादा मत करो "मुश्किल एक" - महत्वपूर्ण बात यह है कि उस भावना को दूर करने के लिए जो आपको लगता है कि ऐसा लगता है "आपको ज़रूरत है" कॉल करने के लिए, ओ "आपको फिर से देखने की ज़रूरत है" या वह "आपको ज़रूरत है" जो आपके बीच काम करता है अंतर के बीच में "ज़रूरत है" और "चाहते हैं" कुछ धीरज में है
    • अपनी अगली नियुक्ति के प्रस्ताव में जल्दबाजी न करें नियुक्ति के बारे में अपनी भावनाओं को विस्तृत करने और अगले एक के लिए खुद को तैयार करने के लिए आपको दोनों की आवश्यकता है कुछ दिनों के बाद, दूसरे व्यक्ति फोन करके अपने रिश्ते के भविष्य के बारे में आपकी राय की पेशकश (कम या ज्यादा बैठकों, अधिक या कम औपचारिक स्थितियों, दोस्त बने हुए हैं, फिर से बैठक छोड़ देना, और इतने पर)।
  • 2
    ईमानदारी से रहें अगर आप किसी रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं, तो झूठी उम्मीद से बचने के लिए तुरंत उसे बताएं। अगर यह सही व्यक्ति नहीं है, तो यह कहें। समझाओ कि आप भविष्य को एक साथ नहीं देखते हैं। और अगर आप भी दोस्ती नहीं करना चाहते, तो स्पष्ट न रहें, जब तक आप वास्तव में दूसरे व्यक्ति को नहीं जाना चाहते। अगर छह अधिक बार उसे देखने में रुचि रखते हैं, ईमानदारी एक स्वस्थ रिश्ते के लिए एक प्रमुख घटक है!
  • 3
    भावनात्मक परिपक्वता दिखाएं हमेशा एक परिपक्व तरीके से व्यवहार करें, भले ही आप बहुत छोटे हैं यदि आप केवल एक सामयिक संबंध चाहते हैं, तो इसकी शुरुआत परिप्रेक्ष्य से करना आवश्यक है शायद हालांकि, आप कुछ और चाहते हैं अन्य व्यक्ति को दिखाएं जो ईमानदारी, संचार और सम्मान की प्रशंसा करता है। ये व्यक्तित्व लक्षण कई लोगों को आकर्षित कर सकते हैं
  • भावनात्मक रूप से परिपक्व होने के लिए, आपको सेक्स के बारे में मरीज़ होने की आवश्यकता होगी। यदि आप केवल सेक्स में रूचि रखते हैं, तो आपको इसे कहने का एक उपयुक्त तरीका मिलना चाहिए। अन्यथा, प्रेस न करें स्वाभाविक रूप से होने के लिए प्रतीक्षा करें सेक्स की संभावना बनने से पहले कई नियुक्तियां हो सकती हैं
  • 4
    मजबूर प्रयासों से बचें और सहज रहें आरामदायक महसूस करना और मूल होना सीखें। यदि इस रिश्ते को फल देने के लिए नियत है, तो आपकी मौलिकता को हमेशा दूसरे व्यक्ति द्वारा सकारात्मक तरीके से याद किया जाएगा। हम सभी को ध्यान के छोटे इशारों या विशेष यादों की सराहना करते हैं जो हमें अच्छे हास्य के लिए जब हमें इसकी आवश्यकता होती है, लौट आती है।
  • 5
    यह समझना सीखें कि क्या न करें। नियुक्तियों के लिए कई अलिखित नियम हैं उन्हें पता करने से आपको शर्मनाक परिस्थितियों से बचने में मदद मिलेगी। नीचे आप उन्हें यादृच्छिक क्रम में मिल जाएंगे, लेकिन याद रखें कि यह पूरी सूची नहीं है:
  • एक चुंबन पहली तारीख पर उपयुक्त है, खासकर अगर नियुक्ति ठीक हो गई, लेकिन यह पूछने के लिए उपयोगी हो सकता है - "क्या मैं तुम्हें चूम सकता हूँ?", यह सरल और प्रभावी है यदि आपने तीसरी नियुक्ति के बाद चुंबन नहीं किया है, तो दूसरा व्यक्ति प्रश्न पूछना शुरू कर सकता है - "क्या तुम मुझे पसंद करते हो?" "आप क्या सोचते हैं?" और इतने पर।
  • किसी व्यक्ति को सब कुछ के लिए भुगतान करने के लिए बाध्य नहीं होना चाहिए वह खुद को पेश कर सकता था, जैसे एक सज्जन, पेय या फिल्म टिकट का भुगतान करने के लिए (ऐसा करना अनुशंसित है)। लेकिन रोमन को एक महंगी रात्रिभोज का भुगतान पूरी तरह से स्वीकार्य है - महिलाएं, इसे होने की उम्मीद नहीं है कभी वह भुगतान करने के लिए
  • पहले तीन नियुक्तियों के लिए लिंग की अपेक्षा न करें। हालांकि, अगर यह सफल नियुक्तियों का स्वाभाविक परिणाम है, तो वापस न रखें। इसके लिए इंतजार मत करो, हालांकि, या आप शायद निराश हो जाएगा
  • अपनी भावनाओं को संप्रेषित करने से डरो मत। जैसे कुछ कहो "मैं आपको बहुत पसंद करता हूं- आप वाकई एक अच्छे इंसान हैं" इसका मतलब बहुत कुछ हो सकता है इसके बजाय कहें "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यह प्रेसीडेंसी के पहले महीने के लिए अनुशंसित नहीं है, भले ही वह वास्तव में था जो आपको लगता है।
  • टिप्स

    • आपकी व्यक्तिगत स्थिति, जैसे आपकी वित्तीय स्थिति या आपके पते को बहुत अधिक व्यक्तिगत जानकारी देने से बचें, जब तक कि आप वास्तव में दूसरे व्यक्ति के साथ सहज महसूस न करें।
    • उन चीजों के बारे में सोचना बंद करो जो एक व्यक्ति को आपके साथ एक नियुक्ति के द्वारा वापस आने और अपने दोस्तों से कहें: "वाह, मेरे पास बहुत अच्छा समय था, मैं उसे फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता"। एक यादगार नियुक्ति अक्सर भौतिक के बजाय भावनात्मक सहभागिता में रहती है।
    • यहां तक ​​कि अगर एक सज्जन होने के नाते सकारात्मक है, तो इसे ज़्यादा मत करो क्योंकि आप मजबूर या जगह से बाहर हो सकते हैं शायद अन्य व्यक्ति आपको विचित्र विचार करेंगे।
    • यहां तक ​​कि अगर यह हमेशा संभव न हो, तो नियुक्ति पर पहुंचने से पहले समूह स्थितियों में व्यक्ति का मित्र बनने की कोशिश करें। यह पहली तारीख के शर्मिंदगी को खत्म करने में मदद करेगा और आपको यह समझने की अनुमति देगा कि क्या आप अपने आप को बिना किए संगत हैं
    • नियुक्ति को व्यवस्थित करने की कोशिश करें ताकि इतनी सारी उम्मीदें पैदा न हों। एक बार में एक साथ कुछ पीने के लिए हमेशा एक रात के भोजन के लिए बेहतर होता है यदि यह सही नहीं है, तो आप अपने साथ रेस्तरां में दो घंटे खर्च करने से बचा सकते हैं जो आपके साथ संगत नहीं है। अगर आप देखते हैं कि सबकुछ अच्छी तरह से चल रहा है, तो आप नियुक्ति को लम्बा खींचने के लिए हमेशा समय पर होंगे और रात के खाने में जाएंगे
    • अपने पूर्व और पिछले संबंधों के बारे में बात मत करो - कोई भी आपका पहला प्यार नहीं होने की भावना को पसंद करता है और उसकी ऊंचाई पर कभी नहीं होता है
    • सबसे अंतरंग बैठकों के लिए, इन तीनों नियमों को हमेशा याद रखें: 1) जिपर: सुनिश्चित करें कि आपकी पैंट के जिपर को बंद कर दिया गया है! 2) दाँत: अपने दांतों को अच्छी तरह धो लें और जांच लें कि आपके पास ताजा सांस है! 3) कंडोम: यदि स्थिति गरमागरम बन गई होती है, तो आपके साथ कंडोम न होने पर अचानक इसे शांत हो सकता है
    • यदि मित्र आपको किसी को चुम्बन करने के लिए दबाव डालते हैं, तो आपको उनसे बात नहीं करनी चाहिए, लेकिन अपनी सहजता का पालन करें।
    • जब आप किसी नियुक्ति पर जाने का फैसला करते हैं, तो हमेशा अपने आप को यह बताने दें कि आप किसी करीबी दोस्त या परिवार के सदस्य को कहां देखेंगे। नियुक्ति के दौरान, आपके द्वारा नियोजित कार्यक्रम का सम्मान करना सुनिश्चित करें आपकी सुरक्षा के लिए यह आवश्यक है
    • दोस्तों और रिश्तेदारों को नियुक्तियों पर सिफारिशों के लिए पूछें।

    चेतावनी

    • पल के बारे में जागरूक रहें जब आप मजाकिया और क्षणों के हो सकते हैं, जब इसे बचने के लिए सबसे अच्छा होता है यदि नियुक्ति गंभीर या रोमांटिक है, तो अपने सामान्य चुटकुले बताकर इसे बर्बाद मत करो।
    • विवेकपूर्ण और विचारशील रहें यदि आप दूसरे व्यक्ति के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो बहाने के बिना विनम्र तरीके से नियुक्ति समाप्त करें। असुविधाजनक परिस्थितियों में दृढ़, दयालु और ईमानदार होने के नाते उन्हें समाप्त करने का हमेशा सबसे अच्छा तरीका है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com