स्पार्क शूट नहीं करता है जब एक नियुक्ति से बचने के लिए

आपके पास एक नियुक्ति है और आपको बहुत उत्साहित है ... जब तक आप ध्यान नहीं देते कि आपके बीच में कोई रसायन नहीं है। शाम जारी है, लेकिन स्पार्क बाहर नहीं आता है। इन मामलों में व्यवहार करने के तरीके जानने के लिए जारी रखें।

कदम

एक शीर्षक जीवित रहने वाला छवि जब वहां मौजूद है`s No Chemistry Step 1
1
दोनों को शामिल करने की कोशिश करें नया और रोमांचक कुछ करने की कोशिश करें, शायद थोड़ा जोखिम भरा, अपनी तिथि को हिलाएं और इसे पुनरुत्थान करें। सहज और साहसी हो! रेस्तरां और सिनेमा को भूल जाएं - आपको पानी की स्कीइंग जाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप एक साथ भेदी करने, योग का अभ्यास करने, नग्न तैराकी या रोमांचकारी कुछ करने के बारे में क्या सोचते हैं? एक नए अनुभव का सामना करना एक साथ आप अपने बीच चिंगारी को चमकने में सक्षम हो सकते हैं, लेकिन यदि ऐसा नहीं होता है, तो कम से कम आप एक अच्छी शाम बिताएंगे और आपको एक दिलचस्प कहानी सुनाई देगी।
  • एक शीर्षक जीवित रहने वाला छवि जब वहां मौजूद है`s No Chemistry Step 2
    2
    आप एनिमेटेड कुछ बात कर रहे हैं यह एक प्रतिकूल विचार की तरह लग सकता है, लेकिन यदि आप गरम तरीके से बहस करना चाहते हैं, तो इसका मतलब होगा कि आप उन दोनों पर चर्चा कर रहे हैं जो आप दोनों के लिए महत्वपूर्ण है जुनून जुनून है! और यहां तक ​​कि अगर बहस करना भी परिचित होने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है, तो सभी जोड़ों को हर रोज़ संघर्ष को सुलझाने का एक रास्ता खोजना होगा, इसलिए तुरंत क्यों नहीं शुरू करें? कई प्रेम कथाएं एक अशांत शुरुआत हैं क्या आपको "गर्व और पूर्वाग्रह" याद है?
  • एक शीर्षक जीवित रहने वाला छवि जब वहां मौजूद है`s No Chemistry Step 3
    3
    आराम करो और अन्य व्यक्ति को ऐसा ही करने में सहायता करें फिल्मों में हर चीज के बावजूद पात्रों को हमेशा चमचमाते हैं, लेकिन वास्तविक जीवन में किसी अन्य व्यक्ति के साथ मज़े करना आसान होता है अगर आप आसानी से होते हैं शायद आपको लगता है कि आपके बीच में कोई रसायन नहीं है क्योंकि आप या आप बहुत परेशान या शर्मीले हैं। अगर आप में से सबसे अच्छा नहीं मिल सकता है, तो उसके साथ ईमानदार होने की कोशिश करें और उसे बताएं: "मैं बहुत परेशान महसूस करता हूं"। कौन कह सकता है? आपका मित्र "मुझे भी" कह सकता है और वहां से आप एक वास्तविक बातचीत शुरू कर सकते हैं, जो उपजाऊ जमीन होगी जहां स्पार्क फट सकता है।



  • एक शीर्षक जीवित रहने वाला छवि जब वहां मौजूद है`s No Chemistry Step 4
    4
    याद रखें कि न केवल स्पार्क्स हैं हॉलीवुड ने आपको यह भी सिखाया होगा कि अस्तित्व का एकमात्र रूप है जो पहली नज़र में है, लेकिन यह बिल्कुल सही नहीं है। इसके अलावा, यौन इच्छा के साथ संबंध अक्सर उलझन में है। तथ्य यह है कि आप किसी व्यक्ति से अपने कपड़े लेने की इच्छा के कारण मर नहीं जाते इसका मतलब यह नहीं है कि आपके बीच कोई संबंध नहीं है। पूर्वाग्रहों की कोशिश न करें
  • एक शीर्षक जीवित रहने वाला छवि जब वहां मौजूद है`s No Chemistry Step 5
    5
    शाम को खत्म करो यदि आप जानते हैं कि आपके दिल में गहरा है, तो आप उस व्यक्ति के प्रति आकर्षित नहीं हैं और आप कभी भी ऐसा नहीं करेंगे, अपने आप को एक एहसान करें और वहां रुको। कभी-कभी यह जानना संभव नहीं है कि क्यों दो लोग बाध्य नहीं हो सकते। शायद, बेहोश स्तर पर, दूसरे व्यक्ति के फेरोमोन का आपके पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है या आप उस संकेत को संसाधित कर रहे हैं जो आपको शरीर की भाषा के माध्यम से इसे साकार किए बिना भेज रहे हैं। चीजों को लागू करने की कोशिश मत करो, अगर आप पहले से ही जानते हैं कि कोई उम्मीद नहीं है।
  • बहुत अधिक मादक पेय नहीं पीते हैं अतिरंजित रूप से पीना न सावधान रहें बहुत अधिक शराब पीने से आपके फैसले को ख़तरे में आ सकता है और आपको लगता है कि जो भी व्यक्ति आपको बिल्कुल आकर्षक नहीं मिला, जब तक कि कुछ पेय के बाद अचानक आराध्य हो गया। अपनी भावनाओं को सच मानने की कोशिश करें, ताकि दूसरे व्यक्ति को चोट न सकें। नशे में लटकने से आप बेरहमी से कार्य कर सकते हैं और एक बार जब आप हैंगओवर प्राप्त कर लेते हैं तो आप शर्मिंदगी और असहज महसूस कर सकते हैं। अन्य व्यक्ति यह भी सोच भी सकता है कि जब आप ऐसा नहीं कर रहे हैं तब आप उसे पकड़ रहे हैं, आपको ऐसे हालात में डाल देना चाहिए जिससे आप छोड़ नहीं पाएंगे
  • किसी दूसरी तारीख को नहीं कहो, अगर आपके बीच कोई आकर्षण नहीं है। अगर दूसरे व्यक्ति को आग्रह करना चाहिए, लेकिन आप सभी के बारे में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, उसे बताएं कि आप उसके साथ मज़ेदार थे, लेकिन आप उसे फिर से देखने का इरादा नहीं करते। बहुत अधिक स्पष्टीकरण देने की कोई आवश्यकता नहीं है - बस विनम्र होने की कोशिश करें
  • यदि आप मित्र बने रहने का निर्णय लेते हैं, तो टेबल पर कार्ड डालते हैं और यह सुनिश्चित कर लें कि दोनों एक ही तरंग दैर्ध्य पर हैं, इस तथ्य के संबंध में कि यह प्लेटोनिक संबंध है और रिश्ते को भावुक नहीं है। यह किसी अन्य व्यक्ति को झूठी आशा देने के लिए उचित नहीं होगा, जिससे उसे विश्वास हो सके कि दोस्त बनकर जल्द ही या बाद में आपके दिल में आ सकता है।
  • टिप्स

    • मज़े की कोशिश करो यदि आप नियुक्ति पर जाने का प्रयास करने जा रहे हैं, तो भी इसे एक सकारात्मक अनुभव बनाने का प्रयास करें। लोग अक्सर गलत पैर पर शुरू करते हैं, यदि वे अपनी अपेक्षाओं को पूरा नहीं करते हैं बारी बारी से जो आसानी से एक भयानक रात को एक सुखद दो घंटे में अपने सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहा हो सकता है की कोशिश करो।
    • यदि उस व्यक्ति के साथ कोई महसूस नहीं होता है जिसके पास आपकी नियुक्ति है, लेकिन आपके पास एक दोस्त है जो आपके लिए बनाया जा सकता है, तो स्थिति के कामदेव को बनाने का प्रयास करें। दूसरे व्यक्ति तुरंत आपके इरादों को समझ लेगा, खासकर यदि आप पूरे शाम को दोहराते हुए दोहराते हैं कि आपका दोस्त उसे कुछ भी पसंद करेगा

    चेतावनी

    • दया के लिए उसे फिर से पूरा करने के लिए स्वीकार न करें: यह बुरी तरह से खत्म हो जाएगा - अगर आपको पता चल जाए कि आप उसके साथ बाहर जा रहे हैं, तो उसे बहुत बुरा होगा और वह जल्द ही उसे खोज लेगा, और जल्द ही या बाद में उसे खोज लेगा।
    • अगर आपको स्पार्क आउट नहीं मिल पाया तो दोषी महसूस न करें। यह सामान्य होता है कि ऐसा होता है और यही कारण है कि आपको कई लोगों के साथ बाहर जाना चाहिए ताकि वे आपका पता लग सकें जो आपके मामले को ठीक करता है। आप यह नहीं मान सकते हैं कि जिस व्यक्ति के साथ आप बाहर आते हैं वह "सही एक" होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com