पहली नियुक्ति के लिए एक अच्छा स्थान कैसे चुनें

आप इस दृश्य को लाखों बार देखा होगा: सिनेमा में जाने से पहले एक जोड़ी में एक रेस्तरां में खाना खाने के लिए। यह पहली तारीख के लिए एक क्लासिक विचार है, लेकिन आप कुछ अलग सोच सकते हैं। उस व्यक्ति के बारे में जानें जिसे आप आमंत्रित करते हैं और तदनुसार एक जगह चुनें। आप एक खेल या एक खेल के नाम पर एक गतिशील घटना की सराहना कर सकते हैं, एक साहसी घटना जिससे आप बच्चों को वापस लौट सकते हैं, एक मूल रिलीज, एक पारंपरिक नियुक्ति (रात का भोजन और फिल्म) या अधिक अंतरंग (एक मिठाई साझा कर सकते हैं और सितारों के नीचे) पहली तारीख के लिए सही स्थान चुनना मजेदार होगा, महत्वपूर्ण बात यह दिखाना है कि आप समझदार हैं और दूसरे व्यक्ति के स्वाद के बारे में सोचा है।

कदम

विधि 1

पहली नियुक्ति के लिए गंतव्य चुनें
अपनी पहली तारीख चरण 1 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
1
उस व्यक्ति के बारे में सोचें जो अन्य व्यक्ति चाहेगा यह बहुत महत्वपूर्ण है, कि आप एक-दूसरे को नहीं जानते हैं या आप कुछ समय के लिए दोस्त हैं। जाहिरा तौर पर गुमनाम या अवैयक्तिक निकास के दौरान आपका साथी मज़ेदार नहीं होगा विचार करें कि क्या आप किसी सक्रिय नियुक्ति को पसंद करते हैं, जैसे कि एक खेल का अभ्यास करना, या निष्क्रिय, जैसे कि कोई मूवी देखना
  • उदाहरण के लिए, यदि यह व्यक्ति प्रकृति को घृणा करता है, तो भ्रमण और पिकनिक का आयोजन न करें। इसी तरह, यदि आप बार में काम करते हैं, तो आपको कॉफी पीने के लिए आमंत्रित करने से बचें अपनी पसंद को ध्यान में रखें
  • इस बारे में सोचें कि आप अपने साथी के बारे में पहले से ही क्या जानते हैं। उन बातों को याद करने की कोशिश करें जिनके बारे में आपने बात की है। आप क्या करना चाहते हैं? आपके पसंदीदा व्यंजन क्या हैं? आप क्या नफरत करते हैं?
  • आपकी पहली तारीख चरण 2 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने साथी को सभी सबसे महत्वपूर्ण विवरणों को सम्बोधित करें। यदि आप एक वॉच डाउनटाउन लेना चाहते हैं, तो सही है, लेकिन आपको पहले से इसे अच्छी तरह से सलाह देना चाहिए ताकि आप तैयार हों। यदि आप नियुक्ति के बारे में विशिष्ट जानकारी का खुलासा नहीं करना चाहते हैं, तो बस सुनिश्चित करें कि आप क्या पहनना चाहिए उसके बारे में उसे सुराग देते हैं: क्या उसे आराम मिलेगी या नहीं?
  • उदाहरण के लिए, यदि आप इसे सर्दी के मध्य में चिड़ियाघर में ले जाना चाहते हैं, तो उसे सूचित करें, इसलिए इसे अच्छी तरह से कवर किया जाएगा।
  • अपनी पहली तारीख चरण 3 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला छवि
    3
    आप कहां जाएंगे, यह तय करने के लिए आप अपने साथी के साथ मिल सकते हैं अपना पहला नियुक्ति संगठन साझा करना तनाव को कम करने का एक मजेदार तरीका है जिसकी नियोजन इसके साथ लाती है, और फिर आपको एक-दूसरे को थोड़ा बेहतर जानने का मौका मिलेगा आप बाहर निकलने का पहला हिस्सा तय कर सकते हैं, आपका साथी दूसरा, वैकल्पिक रूप से, आप खाने के लिए रेस्तरां चुनते हैं और वह बाद में करने के लिए एक मजेदार गतिविधि है।
  • अगर पहली तारीख बहुत बढ़िया है, तो आप अगले लोगों के संगठन को साझा करना जारी रख सकते हैं। एक एकल निकास के नियोजन को विभाजित करने के बजाय, आप पूरी नियुक्ति को बदलने का फैसला करते हैं
  • विधि 2

    एक प्रथम गतिशील नियुक्ति व्यवस्थित करें
    अपनी पहली तारीख चरण 4 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र
    1
    पता लगाने की कोशिश करें कि आपका साथी गतिशील निकास में रुचि रख सकता है या नहीं। आप उसे सीधे पूछ सकते हैं या अपने दोस्तों से पूछ सकते हैं कि उनके विशिष्ट स्वाद के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें। अगर आपके साथी को एक क्लासिक डिनर शाम की उम्मीद है&टेनिस या गेंदबाजी खेलने के लिए सिनेमा उत्साही नहीं हो सकता है
    • पहली सक्रिय तिथियां बर्फ को तोड़ने के लिए आदर्श हैं, और यदि आप एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं तो वे महान हैं।
  • अपनी पहली तिथि पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    2
    प्रतिस्पर्धी रहें आप लेजर टैग, मिनिगोल्फ या गेंदबाजी खेल सकते हैं जब यह स्कोर की बात आती है, तो आप और आपका पार्टनर जितना चाहें उतना प्रतियोगी हो सकते हैं। वे बहुत तनावपूर्ण नहीं हैं, पहले निकास के तनाव को भंग करने के लिए सही हैं। वास्तव में, अनौपचारिक वातावरण आपको शांत हो जाएगा
  • गेंदबाजी गली पर या उस स्थान पर आयोजित विशेष शाम के बारे में जानें जहां आप लेक टैग खेलते हैं, जैसे कराओके रातों या डिस्को।
  • आपकी पहली तारीख 6 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें
    3
    एक भ्रमण लेने के लिए एक पार्क की तलाश करें इस तरह के अनुभव के लिए, आपको अपने एथलेटिक प्रशिक्षण और अपने साथी की वरीयताओं को सुनिश्चित करने की आवश्यकता है एक रास्ता चुनें जो आपको कंपनी में चैट और अच्छा महसूस करने की अनुमति देता है, कुछ भी नहीं थकाऊ है पानी के दरवाजे और आराम से जूते पहनने के लिए अपने साथी को याद दिलाएं।
  • भ्रमण के लिए, आप पैक किए गए दोपहर का भोजन भी तैयार कर सकते हैं। रास्ते को रोकने और दोपहर के भोजन के लिए कुछ अच्छे स्थानों की तलाश करें, या मार्ग के अंत तक इंतजार करें। आप अनौपचारिक या रोमांटिक होने के लिए पिकनिक को कस्टमाइज़ कर सकते हैं: यह चुनने के लिए आप पर निर्भर है।
  • विधि 3

    एक पहले साहसी नियुक्ति व्यवस्थित करें
    आपकी पहली तिथि पर कदम रखने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    1
    सहज रहें पहली तारीख को दोनों के द्वारा याद किया जाएगा, इसलिए आपके साथी के लिए एक अद्भुत स्थान चुनने से एक अच्छा प्रभाव हो सकता है ध्यान रखें कि दूसरे व्यक्ति को रोमांच के लिए अच्छी तरह से तैयार किया जाना चाहिए, क्योंकि आप अपेक्षा करते हैं कि एक नियुक्ति को विस्तार से बताया गया हो।
    • इस तरह की नियुक्ति सभी के लिए नहीं है आपको यह जानने की ज़रूरत है कि क्या आपका साथी वास्तव में आश्चर्यों को पसंद करता है, यह नहीं जानते कि उनके लिए क्या इंतज़ार है। यदि आप इसे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो आपको पहले अपनी वरीयताओं के बारे में सूचित करना बेहतर होगा। यदि नहीं, तो आपातकालीन योजना के बारे में सोचें और इसे ठीक-ठीक कर लें।
    • यदि आपको लगता है कि आपके साथी को ऐसी किसी गतिविधि को पसंद नहीं है जिसे आपने तय किया है या आपने जो स्थान चुना है, तो उससे पूछिए कि वह कहाँ जाना चाहती है या वह क्या चाहती है।
  • अपनी पहली तिथि पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    2
    पूरी तरह से नया रसोईघर आज़माएं पहली तारीखें तनावपूर्ण हो सकती हैं: आप एक नए व्यक्ति से मिलना चाहते हैं, या आप उन पहलुओं का सामना कर रहे हैं जिन्हें आप नहीं जानते थे। यह आपके साथी पर भी लागू होता है आप कम से कम आंशिक रूप से एक साथ कुछ नया प्रयोग करके दबाव को दूर कर सकते हैं। एक विदेशी व्यंजनों का प्रयास करें मज़ेदार और आसान अनुभव हो सकता है।
  • सुनिश्चित करें कि न तो एलर्जी हो या रसोईघर के विपरीत जो आप कोशिश करना चाहते हैं
  • अपनी पहली तारीख चरण 9 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला छवि
    3



    अपने शहर में पर्यटकों को बनाने के लिए खेलते हैं। एक पर्यटक आकर्षण पर जाएं जो आपके साथी को नहीं पता है (या कुछ समय के लिए वहां नहीं है) अगर आप एक तरफ स्मारकों, संग्रहालयों, पार्कों और अन्य जगहों का पता लगा सकते हैं, तो आप जो अभी चल रहे हैं उससे प्रेरित हो सकते हैं, आप उन विशिष्ट चीज़ों को भी जोड़ सकते हैं जो पर्यटक करते हैं अस्पष्ट तस्वीरें लें, मानचित्र से परामर्श करें और, स्थान छोड़ने से पहले, स्मारिका दुकान में रुको।
  • सुनिश्चित करें कि आप नियुक्ति के स्थान और समय पर विचार करें। यदि आप दिन या सप्ताह के सबसे व्यस्त समय पर आकर्षण देखने गए तो मस्ती करना और मज़े करना मुश्किल हो सकता है।
  • विधि 4

    एक प्रथम अनौपचारिक नियुक्ति व्यवस्थित करें
    अपनी पहली तिथि पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 10
    1
    कॉफी या पेय के लिए देखें अगर आप वास्तव में बात करना चाहते हैं और अपने साथी को जानना चाहते हैं, तो उसे कॉफी या पेय के लिए आमंत्रित करें। इस नियुक्ति में संभावित रूप से लघु होने का अतिरिक्त लाभ है हालांकि, अगर आप देखते हैं कि आप एक साथ आराम कर रहे हैं, तो आप तुरंत एक काटने के लिए जाने या किसी अन्य गतिविधि का सुझाव दे सकते हैं।
    • अध्ययनों से पता चला है कि कॉफी पीने से आप परस्पर विश्वास की भावना पैदा कर सकते हैं। पहली तारीख के लिए बुरा नहीं
  • अपनी पहली तिथि पर कदम रखने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 11
    2
    सैर के लिए जाओ आमने-सामने बातचीत के दबाव के बिना एक-दूसरे को जानना आसान तरीका है इसके बजाय, आप चैट के रूप में आप किसी पथ या शहर के केंद्र में भटक सकते हैं
  • इस नियुक्ति में कई बदलाव हो सकते हैं। आप पार्क में चल सकते हैं और लोगों का निरीक्षण कर सकते हैं या केंद्र में दुकानों में प्रवेश कर सकते हैं।
  • आपकी पहली तारीख चरण 12 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला छवि
    3
    दोपहर के भोजन या रात के खाने के लिए बाहर जाना। यदि आप एक अनौपचारिक नियुक्ति चाहते हैं, तो आप एक ब्रंच या दोपहर का खाना पसंद करते हैं। इस तरह, बैठक में एक निश्चित अवधि होती है, शराब पीना वैकल्पिक होता है और अंत में, आप अलग-अलग पथ ले सकते हैं या एक साथ रह सकते हैं।
  • रेस्तरां के माहौल पर विचार करें अगर आप आराम से भोजन का आनंद लेना चाहते हैं, तो फास्ट फूड या बहुत खूबसूरत जगहों को चुनने से बचें।
  • आपकी पहली तारीख 13 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला छवि
    4
    एक साथ एक फिल्म देखें। सिनेमा पहली तारीख के लिए एक उत्कृष्ट बैठक का मुद्दा है हमें बहुत ज्यादा बात नहीं करनी चाहिए, साझा फिल्म के लिए एक निश्चित सहभागिता को स्थापित करना संभव है, और कमरे से बाहर निकलने पर, यह बातचीत के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है। बस सुनिश्चित करें कि आप दोनों में रुचि रखते हैं।
  • एक फिल्म को किराये पर लेना उतना ही अच्छा समाधान है, और यह आपको थोड़ी अधिक बात करने की अनुमति देगा- दूसरी ओर, अपने साथी घर को आमंत्रित करने से पहली तारीख के लिए एक जोखिम भरा कदम हो सकता है।
  • विधि 5

    एक पहले अंतरंग नियुक्ति व्यवस्थित करें
    अपनी पहली तिथि चरण 14 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला छवि
    1
    बाहर खाओ खाने के लिए एक अच्छा रेस्टोरेंट चुनें, या मिठाई खाएं और एक गर्म चॉकलेट पी लो। उस जगह की तलाश करें जिसमें एक अच्छा मेनू, सुंदर प्रकाश और सुखद संगीत है, लेकिन बहुत ज़ोर से नहीं आपके साथी आपकी चिंताओं से प्रभावित होंगे
    • पहली तारीख को, कुछ खाद्य पदार्थों को आदेश देने से बचें हम उन व्यंजनों के बारे में बात कर रहे हैं जो बहुत चिकना, खाने के लिए कठिन हैं, जो आपको फूलते हैं, जो कि श्वास नीचे वजन करते हैं या अप्रिय बनाते हैं।
  • अपनी पहली तिथि चरण 15 पर जाने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक वाला छवि
    2
    एक छोटे कॉन्सर्ट या अन्य शो में भाग लें यदि आप बात करने का मौका लेना चाहते हैं, तो एक छोटी जगह चुनें, जहां संगीत बहुत ज़ोर नहीं है आप एक नाटक या एक बड़े संगीत कार्यक्रम के लिए भी चुन सकते हैं बेशक, इन मामलों में आप चैट नहीं कर सकते हैं, लेकिन शो के बाद भी एक पेय होना और प्रदर्शन पर चर्चा करना संभव है।
  • दोनों के लिए संभवतः दिलचस्प हैं संगीत या प्रदर्शन चुनें शास्त्रीय संगीत या एक नाटक का एक संगीत कार्यक्रम नियुक्ति के लिए परिष्कार और अंतरंगता का स्पर्श दे सकता है।
  • अपनी पहली तिथि पर कदम रखने के लिए एक अच्छा स्थान चुनें शीर्षक छवि 16 कदम
    3
    एक संग्रहालय या एक आर्ट गैलरी में एक प्रदर्शनी का अन्वेषण करें अस्थायी प्रदर्शनियों पर नज़र रखें और अपने साथी को भ्रमण करने के लिए आमंत्रित करें। यदि आप कम संरचित नियुक्ति पसंद करते हैं, तो बस संग्रहालय के माध्यम से घूमते रहें और फिर एक कॉफी या एक पेय के सामने टुकड़ों पर चर्चा करें।
  • अगर एक ओर आप एक संग्रहालय या गैलरी जहां आप पहले कभी पैर नहीं रखा है, आप भी एक जगह है जहाँ आप अक्सर यात्रा कर सकते हैं के लिए देख सकते हैं इस मामले में, अपने पसंदीदा काम दिखाएं
  • टिप्स

    • एक अच्छी छाप बनाने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप अपनी पहली तारीख को अच्छी लगती हैं।
    • क्लासिक स्थानों पर न जाएं जो आपके सभी दोस्तों के साथ घूमने के लिए उपयोग किए जाते हैं। वे आप में शामिल हो सकते हैं, और आपके साथी को बाहर रखा गया होगा या उन्हें नजरअंदाज कर दिया जाएगा।
    • किसी भी तरह का एक पेय साझा करने का प्रयास करें यह कई लोगों के लिए उपयोगी साबित हुआ है

    चेतावनी

    • अगर एक ओर आप अपने आप को एक समूह से बाहर निकलने की कोशिश कर सकते हैं, तो विचार करें कि आपका साथी इसे पसंद करेगा। एक समूह रिलीज आंशिक रूप से एक व्यक्ति के साथ अकेले होने से तनाव और दबाव को राहत दे सकता है, लेकिन उसे भी उसे नजरअंदाज कर सकता है। उसे उसके साथ गहन संबंध स्थापित करने के लिए आवश्यक ध्यान दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com