सिनेमा में घंटी की नियुक्ति कैसे खर्च करें

आपके पास एक बच्चा के रूप में होने वाली तारीख वयस्कों के समान नहीं होती है, जहां फ्लर्ट अधिक परिपक्व होते हैं एक किशोरी के रूप में, आपको सिनेमा में भी इश्कबाज होने का मौका मिलता है, उदाहरण के लिए जब कोई लड़का हथियार चोरी करना चाहता है और आप एक स्वादिष्ट तरीके से वापस जीतने की कोशिश करते हैं।

सामग्री

कदम

मूवी के लिए एक महान तिथि (लड़कियों के लिए) पर जाना जाने वाला चित्र शीर्षक चरण 1
1
मौसम के अनुसार कपड़े पहने, लेकिन फिर भी सुंदर और आकर्षक होने की कोशिश करें यदि यह बर्फ से भरा होता है, तो एक रंग जैकेट नहीं पहनें जो सड़क शंकु की तरह दिखता है इसके बजाय, एक कछुए, एक बड़ा बेल्ट और एक जोड़ी डार्क जींस पर डाल दिया। गर्मियों में, वह एक लंबी हार और झुमके के साथ एक पोशाक पहनती हैं। याद रखें कि आपको अधिकतर समय (शायद) बैठाना होगा, अभी भी आरामदायक होने पर भी प्यारा कपड़े इसे ज़्यादा मत करो
  • मूवी के लिए एक महान तिथि (लड़कियों के लिए) पर जाने वाला चित्र शीर्षक चरण 2
    2
    एक बार जब आप सिनेमा पर पहुंचें तो क्या देखें एक रोमांटिक कॉमेडी एक नियुक्ति के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है, लेकिन यदि आप एक विशेष प्रकार की फिल्म देखने जा रहे हैं, तो उन्हें बताओ! वह बहुत सच्चाई की सराहना करेंगे कि उसने आपको फैसला किया क्योंकि वह उसे चुनने की ज़िम्मेदारी से राहत देता है, लेकिन सुनिश्चित करें कि वह इस तरह की फिल्म के साथ ठीक है।
  • मूवी (फिल्म के लिए) पर एक ग्रेट डेट गोई ऑन शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    पॉपकॉर्न के साथ इसे ज़्यादा मत करो पॉपकॉर्न खाने का एकमात्र आकर्षक तरीका टुकड़ा है, इसलिए उन्हें धीरे-धीरे आनंद लें और अपना आकर्षण खोना न करें। यदि नहीं, तो कुछ कैंडी लें टकसाल एक शानदार कैंडी हैं क्योंकि वे आपके सांस को सुगंधित बनाते हैं और आपको चुंबन करना पड़ता है, तो आप तैयार रहेंगे। चॉकलेट से दूर रखें!
  • मूवी (गॉल्स के लिए) पर एक ग्रेट डेट ऑन गॉइन ऑन इमेज
    4



    दयालु और विनम्र रहें उसे एक साथ बिताए समय के लिए धन्यवाद, खासकर अगर उसने फिल्म टिकट का भुगतान किया अगर चीजें ठीक हो जाए, तो उसे बताएं कि आप उसे फिर से देखना चाहते हैं। लेकिन अगर आपको लगता है कि यह बेहतर होगा, तो दूसरी तारीख के बारे में बात न करें। इस मामले में, उस समय के लिए धन्यवाद, जब आपने बिताया है, लेकिन उसे चूमने के करीब मत आना। आप इसे गलत तरीके से भ्रमित कर सकते हैं
  • मूवी (गॉल्स के लिए) पर एक ग्रेट डेट गोएंड इमेज शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    भुगतान करने की पेशकश करने के लिए याद रखें, अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो आप के लिए भुगतान करने के लिए बाध्य महसूस कर सकते हैं और यह एक बड़ी गलती होगी उसे बताओ, थोड़ा छेड़खानी, कि आपके पास भुगतान करने के लिए पैसा है, तो वह आपके लिए यह करना चाहेंगे।
  • मूवी (गॉल्स के लिए) पर ग्रेट डेट पर जाओ ऑन इमेज का शीर्षक चरण 6
    6
    समय पर रहो! बच्चे थोड़ी देर के लिए लड़की की प्रतीक्षा करना पसंद करते हैं, लेकिन 45 मिनट के लिए नहीं! खूबसूरत देर से रहो, लेकिन अभी भी समय-समय पर।
  • मूवी (गॉल्स के लिए) पर एक ग्रेट डेट गोएं नाम वाली छवि चरण 7
    7
    उसे बताइए कि आप फिल्म के बारे में क्या सोचते हैं, अगर वह डरता है, तो वह अपने कंधे से चिपक कर रखेगा और वह अपनी बाहों से तुम्हारी रक्षा करेगा। अगर यह रोमांटिक फिल्म है, तो अपना हाथ पकड़ कर रखें और अगर आपके पास पर्याप्त प्रकाश है अगर यह एक कॉमेडी है, तो पागलों की तरह हँसते नहीं। आप एक सीमित तरीके से हँसते हैं
  • टिप्स

    • यदि आप खाने के लिए कुछ खरीदने की पेशकश करते हैं, तो उत्तर दें: "ओह, कोई आवश्यकता नहीं है", लेकिन अगर आप आग्रह करते हैं, तो उसे धन्यवाद देना याद रखें! पहली तारीख को उपहार स्वीकार न करें जब तक कि वह आग्रह न करे।
    • हमेशा दयालु, विनम्र, परिपक्व, आत्मविश्वास और मज़ेदार होना याद रखें। अगर आपको लगता है कि वह नियुक्ति पसंद नहीं करता है, हो सकता है वह उत्तेजित हो या हो सकता है कि आप कहीं और जाने की कोशिश करें। ऐसा हो सकता है कि वायुमंडल इसे आसानी से नहीं रखे या शायद यह सिर्फ सही तरह का नहीं है नियुक्ति पर बहुत अधिक उम्मीदें नहीं हैं, क्योंकि यह आपके जैसा सपना नहीं है।
    • लड़कियों, अगर आपको लगता है कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं, तो बाहर जाने से पहले अपने दांतों को ब्रश करें! इन मामलों में बुरा सांस से कुछ भी बुरा नहीं है चॉकलेट, मिठाई मिठाई, कार्बोनेटेड पेय आदि से दूर रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com