चमत्कार की काली विधवा की तरह पोशाक कैसे करें (नताशा रोमनोव)

कॉमिक्स (और सिनेमा) के सबसे प्रिय रूसी जासूस की तरह पोशाक कैसे करें नताशा रोमनोव - कंडोम नामक ब्लैक विधवा - एवेंजर्स टीम का सदस्य है। वह रूस में पैदा हुआ था, जहां उन्होंने एसएच.आई.ई.ए.एल.डी. द्वारा भर्ती होने से पहले उसे बहुत ही युवा प्रशिक्षण प्राप्त किया। स्क्रीन पर स्कारलेट जोहानसन द्वारा खेला जाता है, जिसे आयरन मैन 2, द एवेंजर्स और कप्तान अमेरिका: शीतकालीन सैनिक पर देखा गया है।

कदम

ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि` class=
1
वह एक काले सूट पहने हुए हैं यह प्रपत्र ब्लैक विधवा की पोशाक का एक अच्छा हिस्सा है इसमें वी-गर्दन, लंबी आस्तीन और तंग-फिटिंग है। कॉमिक्स में पीवीसी की तरह कपड़े बनाये जाते हैं, लेकिन मैं इंटरनेट पर इसी तरह की तलाश की सिफारिश नहीं करता - स्पैन्डेक्स में ज्यादातर, एक कपास की कोशिश करें। यदि आपको कोई संदेह है, तो बिजली के साथ काले लेगिंग्स और एक साधारण काली लंबी बाजू वाली जैकेट का उपयोग करें।
  • ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि
    2
    एसएच.आई.ई.ए.एल. के हथियारों का कोट ले जाओ काली विधवा एस.एच.आई.ए.एल.डी. ईगल के हथियारों के कोट को उसके सूट के दोनों किनारों पर पहनता है - आप उन्हें नेट पर पा सकते हैं।
  • ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि` class=
    3
    पट्टियाँ और buckles के साथ काले, कम या उच्च घुटने उच्च जूते पहनें। यदि आप कुछ ज्यादा चाहते हैं, तो काले पच्चीकारी जूते की कोशिश करें, या एड़ी के साथ काली जूते - 10 सेमी की एड़ी के साथ बूट से बचें। और नुकीला
  • ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि
    4
    अपने आप को एक अच्छा सेक्सी बेल्ट जाओ कॉमिक्स में, काली विधवा सुनहरी डिस्क की एक श्रृंखला से बना कमर के चारों ओर एक बेल्ट पहनता है, जिसमें एक घंटा का एक टुकड़ा होता है। फिल्मों में, वह काले जाल से बने दो बेल्ट पहनती हैं। , दो हॉलीस्ट जांघों पर जुड़ी हुई हैं, जबकि ऊपरी हिस्से में एक लाल कांच की घंटी का गुच्छा होता है, जिसमें काले वस्तुओं के लिए जेब होते हैं।
  • ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि` class=



    5
    कुछ सुंदर कंगन ले लो वह दोनों कलाई पर `विधवा का काट` पहनती हैं - उसका मुख्य हथियार ये कंगन एक घातक विद्युत निर्वहन जारी करते हैं। आपको इसे स्वयं करना पड़ सकता है - आप खिलौनों की दुकानों में प्लास्टिक की गोलियां खींच सकते हैं, जो कि सैन्य शैली की वेशभूषा के साथ जाते हैं। प्रोजेक्टीज़ को अक्सर एक-दूसरे से खींचा जा सकता है कलाई के चारों ओर मोड़ने के लिए दो हिस्सों को बड़ा करें, और रंगीन काला (फिल्म में) या सुनहरा पीला (कॉमिक्स के रूप में)। यदि आपको गोलियां नहीं मिल रही हैं, तो उन्हें कागज की पट्टी रोल करके, लगभग 5 सेंटीमीटर चौड़ा और उन्हें बुलेट के आकार देने के लिए पर्याप्त रूप से लंबा बनाएं। एक लोचदार बैंड और एक सुई का प्रयोग करें ताकि उन्हें एक बार रंगीन एक साथ सिलाई कर सकें।
  • ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि
    6
    "सशस्त्र"। विधवा के काटने के अलावा, ब्लैक विडो बड़ी हथियारों के लिए बंदूकें पसंद करता है। खिलौनों की दुकानों की तलाश करें - कई बंदूकें काला नहीं होंगी, इसलिए आपको उन्हें रंग देना पड़ सकता है।
  • ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि
    7
    अपनी खुद की केश बनाएँ काली विधवा के बाल थोड़ा लहराती, गहरा लाल है बाल curlers, या एक घुंघराले प्लेट, और एक धो सकते हैं बाल डाई अगर जरूरत है
  • ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि` class=
    8
    सही नागरिक कपड़े पहनें टोनी स्टार्क के सहायक के रूप में कवर के तहत, नताशा को सरल कपड़े पसंद हैं, जो कि छोटी आस्तीन और एक सीधे घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट और काले ऊंचे एड़ी के जूते हैं। द एवेंजर्स के अंत में, हम उसे मुकाबला जूते, अंधेरे लगे हुए जींस, एक लाल शर्ट, एक काले स्वेटर और एक भूरे रंग के चमड़े की जैकेट देखते हैं।
  • टिप्स

    • अपना श्रृंगार प्रकाश रखें - काजरा और पीला गुलाबी लिपस्टिक का स्पर्श आपको जरुरत है।
    • यदि आप चाहें, तो आप बग़लरहित काले दस्ताने भी पहन सकते हैं।
    • अपने चेहरे पर जाने के बिना अपने बाल मुक्त रखें, जैसे कि आप लड़ाई के लिए तैयार थे।

    चेतावनी

    • नकली हथियारों के साथ चारों ओर जाने के लिए सावधान रहें - अगर लोग उन्हें असली के लिए समझें, तो आप समस्याएं पैदा कर सकते हैं।
    • यदि आप पीवीसी सूट चुनते हैं, तो अपनी सुरक्षा के बारे में सावधान रहें यदि आप अजनबियों के बीच में हैं, क्योंकि आपको अवांछित टिप्पणी या ध्यान मिल सकता है
    ">
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com