कैसे किसी के साथ बाहर जा रहा शुरू करने के लिए

नियुक्तियां संभावित भागीदारों को पूरा करने और नए लोगों के साथ मजे करने का एक शानदार तरीका है, लेकिन पहले कुछ समय चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं हालांकि, तनाव और इन क्षणों को सुखद तरीके से और साहसिक की भावना के साथ रहने के लिए याद करने की कोशिश न करें। यदि आपके पास पूर्वाग्रह नहीं है और आप मरीज हैं, तो कम समय में आप अपने ज्ञान को चौड़ा करने में सक्षम होंगे।

कदम

भाग 1

भाग लेने के लिए एक व्यक्ति को खोजें
स्टार्ट डेटिंग चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आप संभावित पार्टनर में क्या देख रहे हैं पर विचार करें। इन मामलों में, प्रत्येक व्यक्ति की अपनी पसंद है शारीरिक विशेषताओं के अतिरिक्त, आपको उस व्यक्तित्व के पक्षों पर विचार करना चाहिए जो आपको आकर्षित करते हैं, जीवन में आपकी आवश्यकताओं को एक जोड़े के रूप में और आप वारंवार से अपेक्षा करते हैं। उसने कहा, बहुत मांग नहीं है। बस कुछ सामान्य निर्देशों का पालन करें उदाहरण के लिए, खुद से पूछने की कोशिश करें:
  • लोगों में उपस्थित होने के लिए मैं किस विशेषताओं को दिखता हूं (वे मज़ेदार, गंभीर, रचनात्मक, आदि) होना चाहिए?
  • क्या मैं एक गंभीर संबंध चाहता हूं या क्या मैं कभी-कभी पुरुष या महिला से बाहर जाना पसंद करता हूं?
  • ब्रेक के कारण क्या हैं, जब मैं एक रिश्ते से पूरी तरह से बचाना चाहता हूं?
  • आरंभिक डेटिंग चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    जीवन साथी की तलाश करने से पहले खुद का ख्याल रखना बहुत से लोग एक भागीदार चाहते हैं कि "उनकी सभी समस्याओं का समाधान", लेकिन वास्तविक जीवन में कवच के चमक में शायद ही कभी एक शूरवीर है इसलिए यदि आप अपने आप पर भरोसा रखते हैं, तो ठीक से खाकर और शारीरिक गतिविधि करके और शानदार उपस्थिति रखकर अपने शरीर का ख्याल रखें, आप यह स्पष्ट कर देंगे कि आप शामिल होने और एक रिश्ता स्थापित करने के लिए तैयार हैं।
  • याद रखें कि यह हर कीमत पर खुशी के बारे में नहीं है यदि भावना को पारस्परिक रूप से नहीं मिला है, तो इसके लायक नहीं है
  • स्वच्छता और व्यक्तिगत सफाई. यह सबसे स्पष्ट कारणों में से एक है कि कोई आपके साथ बाहर जाने से इंकार कर सकता है।
  • स्टार्ट डेटिंग चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    दोस्ती का ठोस नेटवर्क विकसित करना एक गहन सामाजिक जीवन न केवल लोगों को शामिल करने में आपकी सहायता करता है, बल्कि आपको अकेले किए बिना कुछ सामाजिक संदर्भों के करीब पहुंचने का अवसर प्रदान करता है। दोस्तों का एक अच्छा समूह आपकी सहायता करेगा जब बैठक खराब हो जाती है और जब आप किसी से डेटिंग करना शुरू करते हैं तो आप रिश्ते का प्रबंधन करने में सहायता करेंगे।
  • आपके आस-पास एक सोशल नेटवर्क बनाने से, आपको अलग-अलग व्यक्तियों और पात्रों के संपर्क में आने का अवसर मिलेगा। इस तरह, आप उपस्थित होने के लिए भी एक व्यक्ति को ढूंढने में सक्षम होंगे
  • अपने दोस्तों से पूछें, अगर उन्हें कोई पता है जो आपकी बैठक में दिलचस्पी रखते हैं।
  • अगर मैत्री सही तरीके से प्रबंधित होती है तो अक्सर मैत्री रोमांटिक संबंधों में बदल सकती है.
  • स्टार्ट डेटिंग चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    इश्कबाज करने के लिए जानें. अक्सर प्रेमालाप कला का एक रहस्यमय रूप माना जाता है, लेकिन वास्तविकता में यह जटिल नहीं है। कई अध्ययनों के अनुसार, छेड़खानी के लिए सबसे प्रभावी रणनीतियों आंखों की तलाश में और मुस्कुरा रही है। तो, यदि आप हंसमुख और विनम्र हैं, तो आप किसी से मिलने के लिए संघर्ष नहीं करेंगे। एक नियुक्ति के विचार का मूल्यांकन करने के लिए छेड़खानी एक शानदार तरीका है मुस्कुराएं, अपनी आँखों पर गौर करें और बातचीत को देखने के लिए देखें कि क्या आप एक व्यक्ति को अधिक बार देख रहे हैं या उससे डेटिंग शुरू कर रहे हैं। यदि आपको लगता है कि कुछ समानता है, तो अपनी रुचि को और अधिक निर्णायक रूप से दिखाने के लिए शुरू करें उदाहरण के लिए, आप निम्न कर सकते हैं:
  • शारीरिक संपर्क की बाधा को तोड़कर: इसे कंधे पर या घुटने पर छूएं, उसे गले लगाने के लिए संपर्क करें या उसके कपड़े पर एक बाल धूलर को दूर करें।
  • शायद आपके पास चुने हुए पेय या अपने पसंदीदा फिल्मों के बारे में एक मजाक बनाओ। यह सबसे पुरानी तकनीकों में से एक है यदि वह बदलता है, इसका मतलब है कि एक निश्चित समझ है।
  • कुछ प्रश्न पूछें किसी के लिए एक ईमानदार रुचि केवल चापलूसी नहीं है, बल्कि उसके बारे में और कुछ भी खोजना और समझने की कोशिश कर रहा है कि क्या भागीदारी का भुगतान किया जाता है।
  • स्टार्ट डेटिंग चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक ऑनलाइन डेटिंग साइट पर एक प्रोफ़ाइल खोलें. आपके पास अपने क्षेत्र में संगत लोगों को ढूंढने और किसी से डेटिंग शुरू करने का अवसर होगा। अगर चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं, तो इसका मतलब है कि आपने एक अच्छा समझौता किया है इसके विपरीत, अगर कई समानताएं नहीं हैं, तो संभव है कि आप एक-दूसरे को फिर से नहीं देखेंगे, लेकिन आप बिना किसी परेशानी के अन्य बैठकों में जा सकते हैं।
  • यदि आप 1-2 दिनों से अधिक के लिए किसी के साथ चैट करते हैं, तो एक नियुक्ति के लिए पूछकर पहल लेने का समय आ गया है
  • स्टार्ट डेटिंग चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपना टेलीफोन नंबर छोड़ने में संकोच न करें किसी को अपना फोन नंबर देकर उसे पूछने के बजाय पहला कदम उठाएं। इस तरह, आप आत्मविश्वास दिखाएंगे और उसे निर्णय लेने की स्थिति में रखेंगे। यदि वह दिलचस्पी रखते हैं, तो वह आपको फोन करेगा या बदले में, आपको उसका नंबर देगा।
  • हमेशा फोन नंबर की उम्मीद मत करो यदि अन्य व्यक्ति दिलचस्पी है, तो वह आपसे संपर्क करेगा। यह एक शानदार संकेत है कि आपके बीच एक भावना है।
  • स्टार्ट डेटिंग चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक नियुक्ति के लिए पूछें यह आसान कदम है, लेकिन बाहर जाने के लिए सबसे मुश्किल भी है। यदि आप आगे बढ़ना नहीं चाहते हैं, तो आपको किसी के साथ बाहर जाने का मौका नहीं होगा हालांकि, याद रखें कि बैठकों स्वस्थ होना चाहिए। तो आकस्मिक हो! आपको प्रेम की घोषणा करने या रोमांटिक डिनर का आयोजन करने की ज़रूरत नहीं है बस पूछें कि क्या आप कुछ खाने या खाने के लिए और क्या होता है, यह देखना चाहते हैं।
  • सिर्फ इसलिए कि यह है "साधारण" कि एक आदमी एक औरत को छोड़ने का निमंत्रण करता है इसका अर्थ यह नहीं है कि यह एकमात्र तरीका है जिससे वे एक दूसरे को जानते हैं पहल करें, चाहे आप एक लड़का या एक लड़की हो
  • पूछने का प्रयास करें: "आपके साथ बात करना वाकई बहुत अच्छा है क्या आप कभी कभी एक कॉफी चाहते हैं?"।
  • उपलब्ध रहें जब कोई आपको बाहर आमंत्रित करता है ध्यान रखें कि नियुक्ति के लिए पूछने के लिए बहुत साहस लेता है जब तक आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप किसी विशिष्ट व्यक्ति के साथ कभी बाहर नहीं जाएंगे, एक सामयिक मीटिंग आपको दुख नहीं करेगी
  • स्टार्ट फॉरवर्ड चरण 8 के शीर्षक वाला इमेज
    8
    समय और स्थान सेट करें अगर कोई दिलचस्पी दिखाता है, तो उसे देखने और समय का आदान-प्रदान करने का समय ढूंढें। कुछ सुझाव देने के लिए मुझे इंतजार न करें, लेकिन बिना कई समारोहों के पहले कदम उठाएं। यदि आप स्वीकार करते हैं, तो इस जगह पर सहमत हों और मिलने का सबसे अच्छा समय।
  • उसे कुछ विकल्प प्रदान करें ताकि वह दबाए न लगे।
  • उदाहरण के लिए: "यह बढ़िया है! क्या आप शनिवार या रविवार की सुबह लगभग 11:00 बजे हैं?"।
  • भाग 2

    प्रथम नियुक्ति पर जाएं
    प्रारंभिक डेटिंग चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    मतभेद मत बनो। अगर आपको यह आश्वस्त होता है कि आप अपनी कंपनी की सराहना नहीं करेंगे, तो आप को शर्मिंदगी, क्रोधी और निराश होने की संभावना होगी। मानो या न मानो, अधिकांश बैठक आपके मनोदशा पर निर्भर करती है। उसी तरह, यदि आप पहले से ही आश्वस्त हैं कि आप इसे पसंद नहीं करेंगे, तो आप सारी शाम को दोष और समस्याओं की तलाश करेंगे। नियुक्तियों को मज़ेदार और आराम करने के लिए क्षण होना चाहिए, इसलिए सहजता और उच्च सिर के साथ उनका सामना करें।
  • प्रारंभिक चरण का शीर्षक चित्र 10
    2
    कम प्रोफ़ाइल रखें दूसरे व्यक्ति को आपको पसंद करने वाले स्थान पर आमंत्रित करें या इसके साथ आराम से रहें। इन परिस्थितियों में, एक छोटे से रेस्तरां `भीड़ बाहरी घटनाओं या छोटे समारोहों अक्सर सबसे अच्छा संदर्भों क्योंकि कोई भी शर्मिंदा महसूस करता है या एक सही साथी के रूप में व्यवहार करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। आप अन्य अवसरों पर रोमांटिक होने में सक्षम होंगे। अभी के लिए, अपने आप को और मज़े की कोशिश करो।
  • प्रारंभिक चरण का शीर्षक चित्र 11
    3
    ध्यान रखें कि अपॉइंटमेंट्स लोगों को प्रभावित करने के लिए एक परीक्षण नहीं हैं, लेकिन उन्हें जानने के लिए दोनों पक्ष यह जानने की कोशिश करते हैं कि क्या वे संगत हैं। यह समझने में काफी मुश्किल है कि अगर किसी के साथ कोई संबंध है, लेकिन आप लगभग सभी खर्चों पर प्रयास कर सकते हैं, तो यह लगभग असंभव होगा। इसके अलावा, यदि आप एक प्रहसन डालते हैं, तो आपको गलत धारणा देने का जोखिम होता है जो ज्ञान जारी होने पर टूटने पर प्रतिकूल हो जाएगा।
  • यहां तक ​​कि अगर यह स्पष्ट दिखता है, तो स्वयं बनें दूसरे व्यक्ति को आपकी सराहना करनी चाहिए कि आप कौन हैं, आप जो भी दिखाना चाहते हैं उसके लिए नहीं।



  • आरंभिक डेटिंग चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    वार्तालाप पर ध्यान दें एक सुखद वार्तालाप हमेशा एक-दूसरे को जानने का सबसे अच्छा तरीका है, और सौभाग्य से, ऐसा कुछ है जिसमें लगभग सभी उभर सकते हैं। एक अच्छा संवाद स्थापित करने के लिए तर्कों की एक श्रृंखला को सूचीबद्ध करना आवश्यक नहीं है, लेकिन बस अपने आप को पहुंचाया जाए और कुछ प्रश्न पूछें। अपने जीवन के बारे में कुछ बताने में बेझिझक, लेकिन जब आपको नहीं पता कि क्या कहना है, तो कुछ सवाल पूछने की कोशिश करें। लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं और वार्ताकारों का सामना करते हैं जो रुचि दिखाते हैं। आप काम, परिवार और इसके बारे में पूछ सकते हैं, लेकिन विषय पर ध्यान दिए बिना सहज हो। आप अपने सामने व्यक्ति के बारे में क्या जानना चाहेंगे? क्या आपकी जिज्ञासा पैदा कर दी है?
  • सबसे अच्छा सवाल सबसे सटीक हैं पूछने के बजाय: "तुम क्या करते हो?", इसके साथ प्रयास करें: "आप अपनी नौकरी के बारे में क्या पसंद करते हैं?"।
  • बैठक का एकाधिकार न करें यदि आप पूरी नियुक्ति के बारे में बात करते हैं कि आप कितने असाधारण हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप और अधिक नहीं मिलेंगे।
  • पहली बार धर्म और राजनीति जैसे विवादास्पद विषयों से बचा जाता है अक्सर वे गर्म होते हैं यदि आप वार्ताकार को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं ताकि उनकी पसंद का सम्मान किया जाए।
  • प्रारंभिक स्टार्ट चरण 13 चित्र
    5
    यदि आपके पास यह धारणा है कि समझौता आपसी है तो मीटिंग के अंत में एक गति बढ़ाएं हालांकि यह समझना मुश्किल है कि क्या करना है, हालांकि संकेत वास्तव में बहुत स्पष्ट हैं। यदि दूसरा व्यक्ति भौतिक संपर्क की तलाश कर रहा है (उदाहरण के लिए, वह अपने कंधे को छूता है या आपको अपने हाथ से छूता है), वह आपकी दिशा में झुकता है, आप पर कई बार देखता है और मुस्कुराता है, संभवत: आपको पसंद है धीरे-धीरे शुरू करो, चेहरे को बधाइयाँ या आसन करके, और देखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि आप वापस नहीं खींचते हैं, तो उसे चुम्बन लेने का सही समय हो सकता है
  • यदि आप अपना ज्ञान जारी रखने की परवाह नहीं करते हैं, तो नमस्कार करें और घर जाओ। अगर आपको उसके खिलाफ कुछ नहीं लगता है तो उसे चुम्बन करने या उसकी भावनाओं को वापस करने के लिए मजबूर न करें।
  • स्टार्ट डेटिंग चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    6
    अगर चीजें अच्छी तरह से चलती हैं तो दूसरी नियुक्ति की योजना बनाएं अनावश्यक रूप से कहने की कोशिश करें कि आप उसे फिर से देखना चाहेंगे। हालांकि यह एक और रिलीज को तुरंत अनुसूचित करने के लिए उपयुक्त नहीं है, अन्यथा आपको थोड़ा चिपचिपा लगता है, पेय के लिए जाने के लिए संपर्क में रहने का सुझाव दें यदि वह मुस्कुराता है और स्वीकार करता है, तो कुछ दिनों के भीतर एक और बैठक आयोजित करने का प्रयास करें।
  • उपेक्षा "3 दिन शासन" और अपने आप को हो अगर आपको कुछ सद्भाव महसूस होता है, तो जब भी आप चाहें उसे बुलाओ
  • भाग 3

    मीटिंग के दौरान एक रिपोर्ट विकसित करना
    आरंभिक डेटिंग चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    1
    याद रखें कि एक नियुक्ति में भावनात्मक प्रतिबद्धता शामिल नहीं है। जब आप किसी व्यक्ति से डेटिंग शुरू करते हैं, तो यह सामान्य है कि आप उसे फिर से 5-6 बार देखना चाहते हैं हालांकि, अगर आपको कोई सद्भाव न लगे, तो आपको इसे जाने देने के लिए स्वतंत्र महसूस करना चाहिए। उपस्थिति आपको किसी को बेहतर जानने की इजाजत देनी चाहिए, अपने आप को किसी रिश्ते या शादी से नहीं लेना चाहिए। अगर आप इसे देखना जारी रखना नहीं चाहते हैं, तो विनम्र और ईमानदार बनें और जल्दी से प्रत्येक संपर्क को काट लें।
    • झूठ मत बोलो और उन लोगों की उपेक्षा न करें जिन्हें आप नहीं देखना चाहते हैं, अन्यथा आपको कई समस्याओं का सामना करना होगा। आपको बस कहना है: "कल रात मुझे बहुत मज़ा आया था, लेकिन मुझे लगता है कि अगर हम दोस्त बने तो बेहतर होगा"।
  • आरंभिक डेटिंग चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    2
    अगर चीजें अच्छी तरह से चलती हैं तो दूसरी बैठकों को व्यवस्थित करें आपको किसी रिश्ते में तुरंत शुरू करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर किसी व्यक्ति के साथ एक विशिष्ट सद्भाव स्थापित करने की धारणा है, तो दूसरे बाहर निकलने का प्रस्ताव करने में संकोच न करें। यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो अपने ज्ञान को कैसे विकसित किया जाए, यह देखने के लिए सप्ताह के कुछ समय में एक रात्रिभोज, एक फिल्म की रात, चलना या कॉफी पेश करें।
  • एक बार फिर, इसे ज़्यादा नहीं करना याद रखें उदाहरण के लिए, माता-पिता के साथ बैठक आम तौर पर एक गंभीर संबंध स्थापित होने के कई महीनों बाद होती है।
  • आरंभिक डेटिंग चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    3
    धीरे से रिश्ते शुरू करें प्रेम द्वारा निर्मित परिवहन का प्रबंधन करना मुश्किल है, लेकिन लंबे समय में आप और आपके साथी दोनों चरणों में जला नहीं लेंगे और आपको शांति से जानकर खुश रहेंगे। भविष्य के लिए बहुत सारी योजनाएं करने से बचें या हर शाम को देखिए। हालांकि अंतरंगता एक जोड़े के भीतर एक नकारात्मक तत्व नहीं है, एक भौतिक रिश्ते में भागने के तथ्य निराशाओं और जटिलताओं उत्पन्न कर सकते हैं यदि आप एक ही लहर रेखा पर नहीं हैं यहां तक ​​कि अगर आपको कुछ नियुक्तियों के बाद पहले से ही एक व्यक्ति के साथ जीवन भर खर्च करने की इच्छा महसूस हो रही है, तो उस समय का समय निकालना जरूरी है जब आप रिश्ते में सुर्खियों में फेंकने से पहले आपको क्या महसूस करें।
  • अपनी गोपनीयता और अपने अतीत का सम्मान करें आपको दूसरी तारीख को उसके सारे एक्सेज़ को जानने की जरूरत नहीं है।
  • घर पर अपनी शाम बिताएं और बहुत जल्दी सेक्स करने से बचें। हमेशा आपकी उपस्थिति के लिए अधिक गंभीर दृष्टिकोण देने का समय होता है, जबकि चीजों को धीमा करना अधिक मुश्किल होता है।
  • आरंभिक डेटिंग चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    4
    समय के साथ विश्वास बनाएं. यदि आप किसी व्यक्ति के साथ रहना चाहते हैं, तो आपको उस संबंध को स्थापित करना होगा जो कि आखिरी एपिसोड से परे है तलवार का सिंहासन. विश्वास के आधार पर एक रिश्ते बनाने के लिए, दोनों पक्ष स्वयं को बेनकाब करने के लिए तैयार होने चाहिए, लेकिन जिनके पास वे भरोसा कर सकते हैं और जो उपयोगी और ईमानदार सलाह प्रदान करने में सक्षम होंगे, उनके पास होने के कारण उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा।
  • विश्वास प्राप्त करने के लिए, आपको इसे देना चाहिए। थोड़ा गुप्त, असुरक्षा या लक्ष्य साझा करें और देखें कि दूसरे व्यक्ति उसी तरीके से खोलने के लिए तैयार है या नहीं।
  • जैसा कि आप अधिक आरामदायक हो जाते हैं, आप ऐसे किसी व्यक्ति पर भरोसा करेंगे, जो आपके जीवन का हिस्सा बन जाए। यह एक मजबूत संबंध का आधार है
  • आरंभिक डेटिंग चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    5
    चारों ओर मत देखो यदि आप रिश्ते को मजबूत करने का इरादा रखते हैं, तो आप अन्य लोगों के साथ बाहर नहीं जा सकते। हालांकि कई लोगों को एक समय में दो या तीन आकस्मिक साझीदार होने में कोई समस्या नहीं होती है, यदि आप चाहते हैं कि आप दूसरे व्यक्ति को आपके साथ ऐसा करना चाहते हैं यदि आपने इसे दो या तीन बार देखा है, तो अन्य नियुक्तियों को रद्द करने और अन्य यात्राओं को बंद करने की सलाह दी जाती है। यदि आपके पास यह इरादा नहीं है, तो स्पष्ट रूप से अपनी आवश्यकताओं की व्याख्या करें।
  • आरंभिक डेटिंग चरण 20 शीर्षक वाली छवि
    6
    किसी रिश्ते से आप क्या उम्मीद करते हैं यह आसान नहीं है, लेकिन यदि आप किसी विशेष समझ को सुनते हैं, तो शायद दूसरी तरफ भी है। 3-5 नियुक्तियों के बाद आप चुपचाप बैठकर बात करेंगे कि क्या हो रहा है। क्या आप एक गंभीर संबंध रखने में रुचि रखते हैं या क्या आप चीजों को शांति से लेना चाहते हैं और देखें कि उनका विकास कैसे होता है? इसके बारे में बात करते हुए, आप निराश होने के जोखिम से बचेंगे।
  • आरंभिक डेटिंग चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    7
    सीमा निर्धारित करने के लिए याद रखें मित्रों को देखना बंद करना उचित नहीं है जैसे ही आपकी पसंद की गई व्यक्ति आपके जीवन में आती है उनके साथ रहना जारी रखें, काम करें और अपने परिवार की यात्रा करें आपको अपनी नई लौ के साथ हर मुफ़्त पल में खर्च करने के लिए मजबूर महसूस नहीं होना चाहिए। बल्कि, सीमा निर्धारित करें ताकि हर कोई अपने ज्ञान से पहले मौजूद लोगों के साथ संबंधों को पैदा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करे। दूसरी तरफ इसकी सराहना भी होगी
  • अगर आपको समय-समय पर एक निमंत्रण अस्वीकार करना पड़ता है तो निराश न हों।
  • अपने दोस्तों के साथ रहने का समय ढूंढें अगर कुछ गलत हो जाता है तो वे तुम्हारे करीब होंगे
  • टिप्स

    • अपने आप को रहो यह स्पष्ट लगता है, लेकिन बहुत से लोग किसी का ध्यान आकर्षित करने में परिवर्तन करते हैं।
    • बहाना मत करो, लेकिन हमेशा ईमानदार होना चाहिए किसी को ब्रागर्ग पसंद नहीं है
    • ध्यान रखें कि शुरुआती रिश्तों का जीवनकाल खत्म नहीं होता है वे चल सकते हैं, लेकिन ज्यादातर समय ऐसा नहीं होता है। इसे मत भूलना और अपने आप को सच मत करना
    • चिंता मत करो क्योंकि कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसके साथ आप संगत होंगे।
    • साथ ही, धैर्य रखें क्योंकि यह नहीं कहा गया है कि पहली बैठकें सबसे सुंदर हैं

    चेतावनी

    • यदि रिश्ते काम नहीं करते हैं और आप केवल एक छोटे से छेद में छेद करना चाहते हैं, तो एक गहरी सांस लें और याद रखें कि आपने पहले से ही ध्यान में रखा है कि यह हमेशा के लिए नहीं होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com