सकारात्मक तरीके से दूरी संबंध बनाए रखने के लिए कैसे करें

यदि आप दूरी के संबंध में गहन रूप से शामिल हैं, तो इस लेख को पढ़ कर आपको पता चल जाएगा कि सकारात्मक तरीके से कैसे आगे बढ़ना है।

कदम

सबसे पुरानी किड चरण 2 के साथ डील विद शीर्षक वाली छवि
1
अपने साथी को हर समय आरामदायक महसूस कर लें। यह बहुत महत्वपूर्ण है। यह सबसे सुंदर चीज है जो कभी आपके साथ हुआ है, ऐसा महसूस करना सबसे महत्वपूर्ण बात है जो आप कर सकते हैं।
  • मेक अप रिसाइंस शीर्षक वाला इमेज जब कोई आपको कॉल फैट चरण 5
    2
    जब आप बोलते हैं तो अपने आप को आसानी से रखें घंटों के लिए फ़ोन या कंप्यूटर पर रहने के लिए दूरी संबंध में अपने साथी के साथ संपर्क में रहने का यह एकमात्र मौका है, इसलिए इसे महत्वपूर्ण मानें सिद्ध करें कि आप किसी भी चीज के बारे में बात कर सकते हैं, जो आपके द्वारा अपने सबसे अंतरंग रहस्यों तक पिछले रिश्तों को लेकर बहुत कम समय में किया गया था। अपने बचपन के बारे में बात करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह लोगों को एक दूसरे से जोड़ सकता है एक बच्चे के रूप में हर किसी ने अपनी आँखों में विशेष बातें की हैं और साझा करने के लिए एक सुंदर चीज है लोगों को बचपन में रोमांच, दोस्तों और चीजों के बारे में बात करना सहज महसूस होता है। आपके पास पिछले संबंधों को खोलने के लिए भी आवश्यक है। यह थोड़ा सा नाजुक हो सकता है, लेकिन हर कोई अपने साथी के अंधेरे रहस्यों को जानने में रुचि रखता है उसे बताओ कि आपकी पुरानी लपटों को क्या कहा जाता है, आप कितने पुराने थे जब आप मिल गए और अगर आप अभी भी उनके साथ मैत्रीपूर्ण संबंध बनाते हैं। यह आपको इन विवरणों को जानने में शांत करेगा आपके रहस्य भी बहुत महत्वपूर्ण हैं उसे महसूस करना जैसे वह लगभग आपको जानता था, यदि आपके से भी बेहतर नहीं है
  • छवि कोपेड नामक जब आप लड़के आपको बताते हैं`re Fat Step 5
    3
    चीज़ें एक साथ करें दूरी को चुनौती दें लंबी दूरी के संबंधों को प्रबंधित करते समय अक्सर संचार करना आवश्यक होता है हालांकि, फोन पर लगातार चलना समय के साथ थक सकता है। इसलिए, सामान्य फोन कॉल के अलावा अन्य चीजों को एक साथ करना महत्वपूर्ण है। बस सोचो ... अल्प दूरी के रिश्ते में लोग अपने ज्यादातर समय में बात नहीं करते हैं, बल्कि एक दूसरे के साथ कुछ कर रहे हैं। एक साथ काम करने के लिए नई गतिविधियों को ढूंढने की कोशिश करें, शायद एक ही समय में टीवी या एक फिल्म पर एक कार्यक्रम देख रहे हों। अपने पार्टनर क्लिक से आप क्या कर सकते हैं इसकी पूरी सूची प्राप्त करने के लिए यहां
  • चित्र एक उपहार बैग के लिए एक प्रेमी चरण 3 पैक
    4
    उपहार भेजें यह ज़रूरी नहीं है कि आप अपनी सारी बचत महत्वपूर्ण गहने या महंगी वस्तुओं पर बाहर जाकर खर्च करें। एक छोटे से विचार, समय-समय पर भेजा जाता है, आपका दिन चमक देगा और अपने साथी को खुश कर देगा यदि आप कैंडीज पसंद करते हैं, तो उन्हें अंदर पैकेज के छोटे समर्पण के साथ एक पैकेज भेजें यदि आप एक कलाकार हैं, तो आप दोनों के साथ एक चित्र बनाएं और उसे उसे भेजें। उन छवियों की एक प्रस्तुति बनाएं जिनसे आपने मिलान किया है और इसे आपको ई-मेल द्वारा भेजें। जाहिर है, जब तक आपका जन्मदिन, वेलेंटाइन डे या अन्य छुट्टियां आती हैं तब तक आपके बटुए तक इंतजार न करें। लेकिन अगर आप शादी करने या गंभीरता से रिश्ते को जारी रखने की योजना बनाते हैं, तो संभवतः आप सभी ज्वेल्स में घुसने के बजाय भविष्य के लिए बचत करना पसंद करेंगे। इसलिए, क्या चुनने के लिए चुनने पर बुद्धि का उपयोग करें



  • एक ऑप्थ्लोस्कोप चरण 6 का उपयोग करें
    5
    बैठकों को व्यवस्थित करें आपके साथी को देखने के अलावा कुछ भी अधिक महत्वपूर्ण नहीं है। तब हमेशा एक यात्रा कार्यक्रम तैयार रखें, जो कि समस्याग्रस्त हो सकता है जैसा कि ऐसा लग सकता है। लंबी दूरी के रिश्तों में कई लोग महसूस करते हैं कि दूसरे आधे को देखे बिना लंबी अवधि खर्च करना कितना मुश्किल होता है यह सच है, लेकिन मुझे लगता है कि किसी भी समय फ्रेम की प्रतीक्षा करने वाला व्यक्ति आपके लिए प्यार करता है।
  • इमेज शीर्षक वाला हो स्मार्ट बिना नरेडी चरण 3
    6
    अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करें जब आप उनसे मिलने जाते हैं, और इसके विपरीत, भले ही आप उनके साथ बहुत समय बिताना चाहते हों, यह बहुत ही महत्वपूर्ण है (यदि आप परिवार में रहते हैं या आप एक किशोर हैं) अपने माता-पिता और परिवार के लिए अपने साथी को जानने के लिए। अधिकांश परिवारों को लगता है कि लंबी दूरी के रिश्ते अस्वस्थ हैं। मैं क्यों समझाता हूँ इस तरह से आप अपने आप को दूसरे व्यक्ति की भौतिक उपस्थिति से इनकार करते हैं और इसे पूरा करने के बारे में सोच, सोच या सोचने में बहुत समय बिताते हैं। दोस्तों, परिवार और सामाजिक जीवन से महत्वपूर्ण क्षणों को निकालें। सावधानी से उस समय की स्थापना करें, जिसके दौरान अपने प्रिय से बात करें, शायद शुक्रवार और शनिवार को ही, जबकि शाम को दोस्तों के साथ बाहर जाना होगा। ऐसा करने से, आप दोस्ती और अपने रिश्ते को रख सकते हैं (ज़ाहिर है, यदि आप उन्हें देखने का इरादा नहीं करते हैं, तो ऐसा मत करो)
  • छवि अपने माता-पिता के साथ समझौता शीर्षक चरण 8
    7
    सकारात्मक रहें रिश्ते को संपन्न रखने और साथी को खुश रखने के लिए, दूरी संबंध के नकारात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित किए बिना सकारात्मक दृष्टिकोण रखना जारी रखना आवश्यक है। मिठाई आधे से दूर रहना सिर्फ बुरी खबर का एक स्रोत नहीं है। अपने हितों और शौक के बारे में जो आप भावुक हैं, लेकिन अपने व्यावसायिक लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए उपलब्ध समय का उपयोग करें। विचार करने के लिए अन्य सकारात्मक बिंदु तथ्य यह है कि दूरी संबंध दोनों को और अधिक रचनात्मक बनाते हैं, बेहतर संवाद करने के लिए क्योंकि आपके पास खुद को खोजने के लिए समय नहीं है "चेहरे से चेहरे" और अपनी भावनाओं का परीक्षण करने के लिए जब तक आप अस्थायी स्थिति के रूप में इस प्रकार के रिश्ते देखते हैं, तब तक आप अपनी आत्माओं को उच्च रख सकते हैं और अपने साथी को सुरक्षा और खुशी की भावना भी व्यक्त कर सकते हैं। लंबी दूरी के रिश्तों पर अधिक युक्तियों, लेखों और अधिक के लिए यहां क्लिक करें: एक दूरी पर प्यार की कहानी रहना.
  • टिप्स

    • अपनी भावनाओं और विचारों को दिखाने से डरो मत।
    • हमेशा सकारात्मक रहें और स्थिति को स्वीकार करें।
    • दयालु और विचारशील रहें
    • किसी और चीज़ से ज्यादा अपने साथी को विश्वास करो
    • हस्तलिखित पत्रों का एक पूरा अर्थ है ... खासकर जब संचार के अन्य रूप प्रभावी नहीं होते हैं
    • कंप्यूटर के लिए एक वीडियो कैमरा खरीदने की कोशिश करें, जो आपको वीडियो चैट के माध्यम से संवाद करने की अनुमति देगा, जिससे आप अन्य व्यक्ति के संपर्क में अधिक व्यक्तिगत तरीके से संपर्क करेंगे। आप इसे किसी भी इलेक्ट्रॉनिक स्टोर या ऑनलाइन में खरीद सकते हैं।

    चेतावनी

    • फोन पर नाराज़ मत हो
    • हालांकि बहुत से लोग आपको ऐसा करने के लिए मिल सकते हैं, ट्रांडाइट से कभी भी, अलग-अलग दूरी से.
    • दूसरे व्यक्ति को पता चलें कि उसके साथ दूरी संबंध के लिए लड़ने योग्य है।
    • नहीं ईर्ष्या हो इससे दूसरे पक्ष का विश्वास होगा कि आप उस पर विश्वास नहीं करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com