एक दूरस्थ रिश्तेदार कैसे रहें

दूरी पर एक रिश्ते को प्रबंधित करना बहुत मुश्किल है, फोन से बस महसूस करना बहुत उबाऊ हो सकता है, और कुछ समय बाद आप खुद को भाषणों की कमी पा सकते हैं कैसे जुनून को जीवित रखने के लिए?

कदम

एक लंबा दूरी रिश्तेदार शीर्षक चरण शीर्षक से चित्र देखें
1
सहज रहें आदत से ज्यादा रिश्तों को नष्ट नहीं करता है, नित्य प्रेम कहानियों का दुश्मन है, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप रोमांस और उत्साह का स्पर्श कभी नहीं याद करते हैं। उदाहरण के लिए, अपने कार्यालय में फूलों का गुलदस्ता देते हैं या अपने साथी को अच्छे भोजन के साथ आश्चर्यचकित करते हैं, एक अच्छा संदेश, एक आश्चर्य है जो उसे मुस्कान बनाता है
  • एक लंबी दूरी की रिश्तेदार रोमांचक चरण 2 रखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    रचनात्मक रहें अपने कलात्मक पक्ष को फिर से ढूंढें और अपने हाथों से बने आश्चर्य को तैयार करें तस्वीरें, यात्रा टिकट, रसीदें इकट्ठा करें जो आपको कुछ याद दिलाएं और आप को समर्पित स्क्रैपबुक बनाएं। यदि आप खाना पकाना पसंद करते हैं, तो आप एक मिठाई बना सकते हैं और इसे वितरित कर सकते हैं, "मैं आपको प्यार करता हूं" और "मैं आपको याद करता हूं" के साथ एक कार्ड को गठबंधन से बेहतर कुछ भी नहीं है। आप अपने पते पर एक संदेश भेज सकते हैं जिसमें कुछ मिठाई और आपकी तस्वीरें एक साथ हैं। उन सभी गुणों की एक सूची तैयार करें जिन्हें आप अपने साथी के साथ प्यार करते हैं, हर दिन एक शब्द जोड़ते हैं और आखिरकार उसके साथ साझा करते हैं अगर आप लिखना पसंद करते हैं, तो आप कविता लिखने की कोशिश कर सकते हैं यदि आपके पास मैन्युअल कौशल का उपहार नहीं है, तो आप अपने कंप्यूटर के साथ हमेशा एक कोलाज बना सकते हैं।
  • एक लंबी दूरी की रिश्तेदार रोमांचक कदम 3 रखें शीर्षक वाला चित्र



    3
    दूर से एक साथ रहें एक-दूसरे को देखना संभव नहीं है, भले ही एक साथ करने के लिए बहुत सी बातें हों उदाहरण के लिए टीवी पर एक ही फिल्म देख रहे हैं, या एक ही दिन दोनों सिनेमा पर जा रहे हैं, और फिर फिल्म पर विचारों का फोन करने और उनका आदान-प्रदान करना। आप वेबकैम के माध्यम से एक साथ पकाना सकते हैं, या, जबकि फोन पर, वीडियो कॉल को खाने और जारी रख सकते हैं। एक ही शौक साझा करने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए एक खेल, एक ही किताबें पढ़िए, आपके पास हर बार कॉल करने के बारे में बात करने के लिए आपके पास बहुत सी बातें होंगी कंसोल खरीदें और वीडियो गेम्स के साथ खुद को चुनौती दें! एक परियोजना को एक साथ शुरू करें, उदाहरण के लिए एक पुस्तक या ड्राइंग कॉमिक्स लिखना, आपको कुछ ऐसा मिल जाता है जो आपको एकजुट करता है और आपकी बातचीत को उत्तेजित करता है
  • एक लंबा दूरी रिश्तेदार बढ़त चरण 4 रखें शीर्षक वाला छवि
    4
    एक साथ ऑनलाइन खेलें गेम के बारे में सोचें, जिसे आप वेबकैम कर सकते हैं, उदाहरण के लिए प्रश्न, झूठ और सत्य, या शब्द संघ वे मज़ेदार शौक होंगे, जो आपको एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने में मदद करेंगे।
  • एक लंबी दूरी की रिश्तेदार रोमांचक कदम 5 रखें शीर्षक वाला चित्र
    5
    अगली यात्रा, एक आश्चर्य, एक दिन या सप्ताहांत की योजना बनाएं सर्वोत्तम तरीके से अपने आप को देखने और व्यवस्थित करने में सक्षम होने के लिए समय निकालना सुनिश्चित करें। एक-दूसरे को देखने और एक-दूसरे के करीब रहने के लिए, यह दूरी के कारण पीड़ितों से मुक्त महसूस करने में मदद करता है कुछ खुश क्षणों को एक साथ बिताएं, जिसमें से आप आने वाले दिनों में भी याद कर सकते हैं। यदि यह लंबी यात्रा है तो आप आधे रास्ते से मिल सकते हैं अपनी अगली बैठक की योजना आपको व्यस्त रखेगी और आपको प्रतीक्षा करने में मदद करेगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com