दूरी संबंध में अपने साथी की कमी महसूस करने के लिए कैसे

दूरी के रिश्तों को बहुत प्रयास करने की आवश्यकता होती है और अपने साथी को अपने हाथों में रखना आसान नहीं है और फिर अचानक अलग होना पड़ता है और अपने घर वापस जाना पड़ता है इस तरह के रिश्ते में किसी एक को प्यार करने वाले से गुम होने से कैसे बचें?

सामग्री

कदम

एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका साथी न मिस आपका शीर्षक
1
संचार करें। याद रखें कि रिश्ते दो लोगों के बीच एक लिंक से बना है, इसलिए आपका पार्टनर आपको जो कुछ भी महसूस करता है, वह सब कुछ करने का प्रयास करेगा। वह भी गायब हो जाएगा और आप के लिए पीड़ित होंगे। तो सही तरीके से संवाद करना सीखें, अपनी भावनाओं को अपने साथी के साथ साझा करें, क्योंकि वह आपको किसी और से बेहतर समझेंगे। जब आप नीचे महसूस करते हैं तो अपने परिवार और दोस्तों से भी बात करें
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका साथी न मिस आपका शीर्षक
    2
    वीडियो कॉल के साथ संपर्क में रहें एक वेबकैम का उपयोग सरल और महंगी नहीं है, यदि आप लंबी दूरी के रिश्ते जीते हैं, तो दूसरे की उपस्थिति को महसूस करने का सबसे प्रभावी तरीका है। प्यार के चेहरे को देखकर, उसकी मुस्कुराहट, उसकी आवाज़, आपको बेहतर महसूस कर देगा वेब पर बार-बार देखकर उदासीनता का एक रोग और दुःख के लिए इलाज होगा। प्रत्येक दिन किसी प्रियजन की मुस्कुराहट देखने में सक्षम होने के नाते, जुदाई की चिंता को दूर करने का सबसे अच्छा तरीका है
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका साथी न मिस आपका शीर्षक 3
    3
    हाथ से कुछ करें किसी को प्यार करने के लिए कुछ बनाना, एक की रचनात्मकता को मुक्त करने और व्यस्त रखने का एक तरीका है। स्क्रैपबुकिंग या कोलाज की तरह कुछ प्रयास करें, ऐसे ऑब्जेक्ट बनाएं, जो आपके द्वारा एक साथ बिताए सुंदर क्षणों को मनाते हैं। फिर अपने सृजन को साथी से दे दो, यह उसके लिए एक वस्तु रह जाएगी और उन क्षणों में देखने के लिए होगा जिसमें वह आपकी सबसे अधिक कमी महसूस करता है।
  • लंबी दूरी की रिश्ते में आपका साथी न मिस आपका शीर्षक 4
    4
    योजना। स्थापित करें कि कब और कहां आप फिर से देखेंगे। अपनी अगली बैठक का आयोजन आपको एक बार फिर से विचार करने और चिंता से अपने मन को विचलित करने के बारे में सोचने में मदद करेगा। एक साथ बात करें और भविष्य की योजना बनाएं, यह समझना महत्वपूर्ण है कि रिश्ते विकसित हो रहे हैं और दूरी जो आपको अलग करती है, केवल क्षणिक है।



  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका साथी न मिस आपका शीर्षक
    5
    चीजों को एक साथ करने के बारे में बात करें जब आप अपने साथी को फोन करते हैं, तो बात करें कि आप कब देखेंगे और आपके पास उपलब्ध समय में क्या करेंगे। यहां तक ​​कि अगर आप सभी परियोजनाओं को ध्यान में रखते हुए विफल हो जाते हैं, तो इसके बारे में बात करने से आपका मन व्यस्त रहता है और भविष्य में संबंधों को प्रोजेक्ट करता है।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका साथी न मिस आपका शीर्षक चरण 6
    6
    स्वैप कपड़े अपने साथी के साथ अपने कपड़े में से एक को स्वैप करें, उदाहरण के लिए टी-शर्ट ऑब्जेक्ट आपको उस व्यक्ति को आपके सबसे निकटतम महसूस कर सकेंगे, खासकर अगर इसकी गंध अभी भी है अपनी खुद की कुछ ले लो और अपना कपड़ा छोड़ दो, ताकि दूसरे व्यक्ति आपके पास कुछ रखकर सांत्वना दे सके।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका साथी न मिस आपका शीर्षक
    7
    दूरी हमेशा के लिए नहीं है जब आप उदासीनता से परेशान महसूस करते हैं तो यह उन चीजों में से एक है जो आपको लगता है। जल्दी या बाद में कुछ बदल जाएगा और आप दोनों एक साथ होंगे, और आप अपने भविष्य के बारे में सोच सकते हैं। प्राप्त करने के लिए यह लक्ष्य आपको एक साथ रखेगा और आपको आगे बढ़ने और परियोजनाओं को लागू करने के लिए सही प्रेरणा देगा। दूरी जोड़े आम तौर पर जो सबसे अच्छी तरह से संवाद करने में सक्षम हैं, और यहां तक ​​कि उन अधिक निर्धारित और प्यार में भी। दूरी एक अस्थायी कारक है और आपके रिश्ते में हमेशा एक बाधा नहीं होगी
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका साथी न मिस आपका शीर्षक 8
    8
    एक दूसरे का समर्थन करें हर बार जब आपका साथी नीचे महसूस करता है, उसे आश्वस्त करता है और उसे समर्थन देता है! उसे बताओ सबकुछ ठीक हो जाएगा, उसे याद दिलाएं कि आपको हमेशा से विभाजित नहीं किया जाएगा और आप एक दूसरे को बहुत जल्द देखेंगे।
  • टिप्स

    • उदासीनता समय के साथ शांत हो जाता है, क्योंकि हर दिन जो गुजरता है वह एक दूसरे को फिर से देखने के लिए एक कम इंतज़ार कर रहा है।
    • उन दिनों की गिनती करें जो एक नई बैठक से पहले पास होनी चाहिए। इस बारे में मत सोचो कि आपको कब तक दूर रहना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com