कैसे एक दूरी संबंध में अपने प्रेमी विशेष बनाने के लिए

दूरी के संबंध में, हमें हमेशा जिंदा रहने, विश्वास और सम्मान रखने का प्रयास करना चाहिए। यदि आप अपने प्रेमी को लंबी दूरी के रिश्ते में विशेष महसूस करना चाहते हैं, तो आपको उसे दिखाने के लिए एक अतिरिक्त प्रयास करना होगा कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं। आप अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने और एक ठोस संकेत देने के लिए समय निकालने के लिए ऐसा कर सकते हैं कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं।

कदम

विधि 1

उसे समझने दो कि आप उसके बारे में कितना ध्यान रखते हैं
अपनी लंबी दूरी की प्रेयसी को विशेष चरण 1 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
मेल द्वारा भेजने के लिए उसे एक पुराने जमाने प्यार पत्र लिखें यद्यपि एक ईमेल निश्चित रूप से अधिक तात्कालिक है, मेल द्वारा एक पैकेज या पत्र प्राप्त करना एक अधिक अंतरंग और प्रामाणिक भावना है। एक पत्र भी एक ऐसी चीज है जो एक स्मृति के रूप में बनी हुई है, जो प्रेम के प्रतिज्ञा का प्रतिनिधित्व करता है जो समय के साथ रहता है।
  • एक निर्दोष कविता या एक विशेष रूप से गहन पाठ लिखने का नाटक मत करो: केवल पेन लेने और लिखने का एकमात्र प्रयास पर्याप्त है आप एक तस्वीर खींच सकते हैं, एक मूल नोट पा सकते हैं या किसी विशेष स्थान से पोस्टकार्ड भी भेज सकते हैं।
  • यदि आप कुछ विशिष्ट और व्यक्तिगत लिखना चाहते हैं, तो यह बताने की कोशिश करें कि आप कैसे मिले। विवरण जोड़ें जो कि आप केवल दो ही साझा कर सकते हैं और आपके बीच एक विशेष बंधन स्थापित कर सकते हैं।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 2 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसे एक अप्रत्याशित ईमेल लिखें एक रिश्ते को जीवित रूप से दूर रखने का मतलब अतिरिक्त प्रयास करना है, साथ ही साथ खुद को ईमेल भेजने के लिए, केवल आपका जवाब देने के बिना। वे कहने के लिए सिर्फ दो शब्द भी हो सकते हैं कि आप कुछ अजीब बातें सोच रहे हैं या साझा कर रहे हैं।
  • कृपया ध्यान दें कि आप तुरंत जवाब देने में सक्षम नहीं हो सकते हैं: यह 24 घंटे उपलब्ध होने की उम्मीद नहीं है, लेकिन उन्हें लिखना, याद रखना कि आप जितनी जल्दी हो सके इसे पढ़ लेंगे।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 3 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    यह आखिरी व्यक्ति जिसे आप सोने से पहले महसूस करते हैं भले ही आप कितने व्यस्त हैं, शाम को समाप्त करने के लिए फोन या वीडियो चैट द्वारा शुभ रात्रि का आनंद लेने के लिए संगठित होने से दूसरे को महत्वपूर्ण महसूस होता है हर दिन उसके लिए कुछ समय खोजने के लिए संगठित हो जाओ।
  • विधि 2

    नैतिक को खींचने के लिए उसे कुछ भेजें
    अपने लंबे दूरी प्रेमी को विशेष चरण 4 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    उसे एक अजीब वर्चुअल पोस्टकार्ड भेजें एक अजीब एनिमेटेड जीआईएफ को चैट के माध्यम से उसे भेजने के लिए, या अपने सामाजिक पृष्ठ पर एक अच्छी मेम पोस्ट करें। कॉमेडी मजाक या मुस्कान साझा करने का एक मजेदार तरीका है, जब आप एक साथ नहीं होते हैं। संपर्क में बने रहने के लिए, हमेशा रोमांटिक रहने की कोशिश करना जरूरी नहीं है: हँसते हुए आपको निराश होने से बचने के लिए आदर्श होता है, जिससे आपको दूरी मिलती है
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 5 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसे अपना अजीब तस्वीर भेजें फ़ोटो आपके दैनिक जीवन में एक दूसरे को शामिल करने का एक मजेदार तरीका है, और भेजना तत्काल है अन्य बातों के अलावा, वे उसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने से रोकते हैं, क्योंकि आप अपने रोजमर्रा के जीवन में उसे नियमित रूप से शामिल करते हैं।
  • अपनी लंबी दूरी की प्रेमी को विशेष चरण 6 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    3
    आप दोनों के फोटो के साथ एक स्लाइड शो बनाएं। एक साथ बिताए क्षणों का जश्न मनाएं और उन दिनों की गणना करें जो आपको अपनी अगली मीटिंग से अलग करते हैं। एक सुंदर ध्वनि के साथ एक प्रस्तुति यादों को संरक्षित करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 7 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे वह पसंद के सामान के साथ एक पैकेज भेजें। यह जरूरी नहीं कि रोमांटिक कुछ होना चाहिए, बल्कि आप जो अच्छा चाहते हैं उसका प्रतीक और तथ्य यह है कि आप किसी और से बेहतर जानते हैं।
  • इंतजार को और भी रोमांचक बनाने के लिए, उसे कुछ उपहार भेजें जो वह आपके पास आते समय सड़क पर उपयोग कर सकते हैं। यदि आप विमान लेते हैं, तो उड़ान के लिए उसे एक अस्तित्व किट भेजें यदि आप सर्दी में देखते हैं, तो उसे अपने पसंदीदा रंग का एक स्कार्फ मिलें
  • विधि 3

    अपने प्यार के संपर्क में रहें
    अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 8 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    वीडियो कॉल नियमित रूप से व्यवस्थित करें अपने आप को देखने के लिए, सिर्फ बात करने या ईमेल का आदान प्रदान करने के बजाय, यह आपके कनेक्शन को मजबूत करता है। दूरी से दूर करने के लिए आप उन्हें उन जगहों का वीडियो भी भेज सकते हैं, जो आपको पसंद हैं।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 9 को दिखाएं चित्र का शीर्षक
    2
    अपने आप को एक बार में कुछ समय बाद व्यक्ति में देखना सुनिश्चित करें एक साथ बिताए सुंदर क्षण अनमोल होते हैं, चाहे आप उन्हें बहुत सारी गतिविधियां समर्पित कर दें, चाहे आप बस कुल विश्राम में रहने का फैसला करें। अच्छी तरह से मिलकर आपको कई यादें मिलेंगी, जिन्हें आप भविष्य में याद कर सकते हैं: यह उन चीजों की तुलना में बहुत महत्वपूर्ण है जो आप करना चाहते हैं
  • प्रतिष्ठित चीजों को करने या सनसनीखेज घटनाओं में भाग लेने के बारे में चिंता न करें: क्या मायने रखता है उन क्षणों की गुणवत्ता जो आप एक साथ बिताते हैं दावा है कि सब कुछ एकदम सही है, उसके द्वारा निर्धारित तनाव आपके मुठभेड़ को तोड़ सकता है
  • अपनी लंबी दूरी की प्रेमी को विशेष चरण 10 बनाओ शीर्षक वाला चित्र
    3
    चीज़ें एक साथ करें दूरी के बावजूद, एक ही टीवी शो को एक साथ देखें, तकनीक का उपयोग करें (उदाहरण के लिए स्काइप) क्षणों को साझा करने के लिए, जैसे भोजन या विशेष कार्यक्रम, जब आप दूर हों तब भी आप एक साथ काम कर सकते हैं
  • अगर आपको नहीं पता कि किस प्रकार की गतिविधि को आप एक-दूसरे से मील की दूरी पर साझा करते हैं, तो अगली बार जब आप देखते हैं कि आप नए वीडियो गेम या शौक की तलाश करते हैं, तो आप दोनों अलग-अलग होने के बावजूद भी एक साथ अभ्यास कर सकते हैं। आभासी मोड में एक नया वीडियो गेम बनाने के लिए कुछ नया या ऑनलाइन बैठक करना सीखना मजेदार हो सकता है।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 11 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    जन्मदिन और वर्षगांठ जैसे विशेष अवसरों को मत भूलना विशेष दिनों को याद करने के लिए अपने आप को समर्पित करना, भले ही आप उन्हें एक साथ नहीं बिताएं, बहुत मजबूत रिश्ते को मजबूत और जीवित रखने में योगदान देता है
  • हो सकता है कि आप अपनी सभी छुट्टियों और छुट्टियों को एक साथ बिता सकें, लेकिन उन्हें अपने तरीके से मनाने के लिए समय निकालने से उन्हें बहुत ही विशेष बना देता है आप उसे उपहार भेज सकते हैं, या आप इसे चैट के माध्यम से सुन सकते हैं जिससे आप महसूस कर सकते हैं कि आप उसके करीब हैं।
  • कैलेंडर को बनाए रखने से आप अपनी सभी वर्षगांठ याद रख सकते हैं और अपनी अगली बैठकें व्यवस्थित कर सकते हैं। यदि आप उसे उसे याद रखना चाहते हैं, तो उसे अपने फोटो और पहले से हाइलाइट की गई तारीखों के साथ एक अच्छा कैलेंडर दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com