कैसे प्रेम का एक पत्र लेखन शुरू करें

क्या आप पेपर पर कागज पर क्या कह सकते हैं? क्या आपको यह समझने में परेशानी है कि एक पत्र लिखना शुरू कैसे करें जो आपकी सच्ची भावनाओं का खुलासा करता है? पढ़ना जारी रखें: इस अनुच्छेद में दिए गए सुझाव आपको प्रेरणा प्राप्त करने में सहायता करेंगे।

कदम

पत्र लिखें

स्टार्ट ए लव लेटर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
प्राप्तकर्ता को निर्धारित करें बेशक, एक ऐसे व्यक्ति को प्रेम पत्र लिखना बेहतर है, जिसके साथ आप पहले से ही एक रिश्ता है (जैसे एक प्रेमी, एक प्रेमिका, एक मित्र जिसके लिए आप क्रश हैं, आदि), लेकिन आप इसे किसी से बताने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं जिसे आप उससे प्यार करते हैं यदि आप अभी भी नहीं जानते कि आपको कैसा महसूस होता है यद्यपि प्राप्तकर्ता को अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए बेहतर होगा, कभी-कभी एक पत्र पर्याप्त विकल्प से अधिक हो सकता है उस संबंध का मूल्यांकन करें जो आपके पास है क्या पल आ गया है जब आप उसे उससे प्यार करना बताना चाहते हैं? पत्र के पीछे का लक्ष्य क्या है? आप मुझे इस व्यक्ति को क्या पहचानना चाहते हैं? ठीक से इन सवालों का जवाब देना एक लक्षित तरीके से लिखने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • आरंभ ए लव लेटर स्टेप 2 नामक छवि
    2
    आवश्यक सामग्री प्राप्त करें यदि आप पोस्ट द्वारा पत्र भेजने का इरादा रखते हैं, तो आपको पेपर, एक लिफाफा, एक पेन (या पेंसिल), टिकटें और प्राप्तकर्ता का पता चाहिए। क्या आप इसे इस तरह भेजना नहीं चाहते हैं? तो जाहिर है आपको टिकट या पते की आवश्यकता नहीं होगी। याद रखें कि कागज और स्याही आपको जो भी महसूस करते हैं, उससे संवाद करेंगे, इसलिए पत्र की बाहरी रूप आपको दर्शाती है। यदि आप एक सुपाठ्य लिखावट और एक साफ शीट पर लिखते हैं, तो बताएं कि आप वास्तव में उन शब्दों को व्यक्त करने की परवाह करते हैं जो इसे लिखते हैं। दूसरी ओर, क्रिप्प्प्ड पेपर पर स्पष्ट रूप से लिखना और एक नोटबुक द्वारा नोटबुक से फाड़ा गया उपेक्षा का संदेश भेजता है



  • आरंभ ए लव लेटर चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    लिखें! दिल का पालन करें जब शब्दों को आपके प्यार से संबोधित किया जाता है। आपके द्वारा अपने तरीके से महसूस करने वाली भावनाओं को व्यक्त करना बेहतर है - हो सकता है कि आप अनाड़ी या बहुत कवितात्मक शब्दों का प्रयोग न करें, लेकिन कड़ी शब्दों का प्रयोग न करें, जो सोच प्राप्तकर्ता द्वारा सराहना की जाएगी इस प्रक्रिया को शुरू करने का सर्वोत्तम तरीका अलग-अलग शीट पर लिखना है, अपने विचारों को स्वतंत्र रूप से पालन करना - वह सब कुछ लिखें जो आप पत्र को प्राप्त करने वाले व्यक्ति को समझाएं। सिर्फ कुछ वाक्यों: आप यह स्वीकार कर सकते हैं कि उससे बात करने से आपके दिन किसी भी चीज़ की तुलना में अधिक खूबसूरत बना रहता है - यह हमेशा की तरह स्पष्ट रूप से स्पष्ट है, उसे बताएं कि हर बार जब आप मिलते हैं या आपको सांस आती है उसकी उपस्थिति में याद आती है किसी भी मामले में, यदि आप वर्णन करते हैं कि आपको कैसा महसूस होता है और ये शब्द अभी भी थोड़ा सा `भावुक लगते हैं, आगे बढ़ो! अगर आप वाकई आप क्या महसूस करते हैं, तो आप वास्तव में व्यक्त नहीं करते हैं, तो आप जीवन को एक गहरे संबंध में कभी नहीं दे सकते हैं.
  • टिप्स

    • आप की जरूरत है सभी समय ले लो. दिन के दौरान, आप जो लिखना चाहते हैं, उस पर प्रतिबिंबित करने के लिए लगभग दस मिनट काटकर वास्तव में कार्य पर ध्यान केंद्रित करें। कुछ मसौदा केवल आपकी मदद कर सकता है
    • धीरज रखो. यदि आप सही शब्दों को ध्यान में नहीं रख सकते हैं, चिंता न करें! समय के साथ, आपकी भावनाओं को लेखन के माध्यम से उभर आएगा, बशर्ते आप प्रयास जारी रखें।
    • अपने आप को रहो. सुनिश्चित करें कि जो भी आप लिखते हैं वह यथासंभव व्यक्तिगत और मूल है।

    चेतावनी

    • घुसपैठ मत करो या इस व्यक्ति को परेशान मत करो. अगर पत्र के प्राप्तकर्ता ने आपको बताया कि आप में दिलचस्पी नहीं है, तो आग्रह न करें! कभी-कभी आप जो अच्छी तरह से सोचने वाले तरीके से सुनते हैं, वह लिख सकते हैं, लेकिन मदद कर सकते हैं, लेकिन अक्षरों को अतिशयोक्ति करके तेज़ी से भेजकर इसे आपके लिए स्थायी रूप से दूर कर सकते हैं
    • ऐसा नहीं कहा जाता है कि यह काम करेगा! इस बात में कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने अपने दिल को कितना पत्र में रखा है, कभी-कभी ऐसा हो सकता है कि आप दोबारा नहीं हो। यह समझने की कोशिश करें कि सब कुछ एक कारण के लिए होता है. बाहर अपनी आत्मा दोस्त मौजूद है, जो आप के लिए आप की सराहना करेंगे! सोचने और सोचने की कोशिश न करें कि आप क्या बेहतर व्यक्त कर सकते थे, क्योंकि यह बिल्कुल संभव है कि दुनिया के सबसे सुंदर शब्द भी इस व्यक्ति पर विजय प्राप्त नहीं कर सकते थे: यह नियति नहीं थी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com