रिश्ते में भावनात्मक रूप से और यौन रूप से आपका हेप्पी मैन कैसे करें

रिश्ते में अपने आदमी को भावनात्मक और यौन रूप से खुश करने के लिए हमेशा आसान नहीं होता है भावनात्मक रूप से उसे खुश करने के लिए आपको उसकी जरूरतों पर ध्यान देना होगा और पता होना चाहिए कि उसे समय देने के लिए कब का समय है। इसे यौन खुश करने के लिए, आपको नई चीजों की कोशिश करना है, बोल्ड और साहसी होना चाहिए। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि "आप" जब आप अपने आदमी को खुशी देते हैं तो खुश रहें यदि आप यह जानना चाहते हैं कि किसी रिश्ते में खुश करने के लिए, इन सरल चरणों का पालन करें।

कदम

भाग 1

भावनात्मक रूप से अपने मुबारक आदमी बनाओ
एक रिश्ता स्टेप 01 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
1
अपने मनोदशा के परिवर्तनों को समझें बस महिलाओं की तरह, पुरुष भी पागल प्राणी हैं यदि आप अपने आदमी को भावनात्मक रूप से खुश करना चाहते हैं, तो आपको पहले अपने मन की स्थिति को समझना चाहिए और पता होना चाहिए कि उस पर आधारित आपको क्या करना है। जितना अधिक समय आप अपने आदमी के साथ बिताते हैं, उतना ही बेहतर होगा कि आप संकेत को पहचान लेंगे और जितनी तेज़ी से आप प्रतिक्रिया के बारे में समझेंगे। आपके मन के मनोदशा के बारे में जानने के लिए यहां कुछ चीजें हैं:
  • तुम्हें पता होना चाहिए कि जब वह चिंताजनक है और अकेला छोड़ना चाहता है, या जब वह उत्तेजित हो जाता है और आप को शान्ति और खुले रखना चाहता है - यदि आप दो मूडों को भ्रमित करते हैं, तो आप उसे दम कर देते हैं और उसे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं।
  • यदि आप यातायात में गाड़ी चलाने के बाद या पांच-एक-साइड फ़ुटबॉल मैच के बाद परेशान हैं, जहां आपका प्रदर्शन तारकीय नहीं है, तो उसके लिए आसान हो जाओ। यह उसके करीब आने या अपने दोस्तों के बारे में बात करना शुरू करने का समय नहीं है।
  • यदि आप अपने आदमी के साथ गंभीर चर्चा करना चाहते हैं, तो उसे एक अच्छे मूड में रहने का इंतजार करें। यदि आप एक गंभीर विषय लेते हैं, जिस पर जोर दिया जाता है और इसके बारे में सोचने के लिए अन्य चीजें हैं, तो आपको वांछित परिणाम नहीं मिलेगा।
  • रिश्ते के चरण 02 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से संबोधित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसे प्रोत्साहित करें। अपने आदमी को भावनात्मक रूप से खुश करने के लिए, आपको उसे प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है - और इसे वास्तविक तरीके से करें। आप उसे बता सकते हैं कि वह कितना अविश्वसनीय, प्रतिभाशाली और मजेदार है, और उसे अपने सपनों और लक्ष्यों को आगे बढ़ाने में मदद करता है। उसे प्रोत्साहित न करें यदि आप वास्तव में ऐसा नहीं सोचते हैं - आपको अपने जीवन में आगे बढ़ने में मदद करने के लिए ईमानदार रहना होगा।
  • यदि आप पांच-एक-साइड फ़ुटबॉल की एक महत्वपूर्ण गेम की योजना बना रहे हैं, तो कुछ कुकीज़ तैयार करें या रात को उसे बुलाएं इससे पहले कि वह आपको अपनी खुशी का ख्याल रखे।
  • यदि आपके पास एक मुश्किल काम है, नौकरी का साक्षात्कार या एक महत्वपूर्ण घटना है, तो इसकी प्रशंसा करें और उसे बताएं कि यह कितना खास है - यह स्वयं के सकारात्मक फ्रेम के साथ प्रस्तुत करेगा
  • रिश्ते के चरण 03 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से बताएं
    3
    उन्हें बताएं कि आप कितना पसंद करते हैं - बिना अतिरंजना के एक आदमी को भावनात्मक रूप से खुश करने के लिए, आपको उसे उसके बारे में पता होना चाहिए कि आप उसके लिए क्या महसूस करते हैं - अगर तुम उससे प्यार करते हो, या यदि आप इसे बहुत पसंद करते हैं जब आप नमस्ते कहते हैं, तो उसे बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं या कि वह एक सुंदर व्यक्ति है, या हर बार जब आप बाहर निकलते हैं, उसे बधाई देने के लिए कम से कम एक कारण पाते हैं। आप उसे बता सकते हैं कि वह बिना कष्ट या अतिरंजना के कितने विशेष हैं।
  • आपको उसे एक दिन में बीस संदेश भेजने की ज़रूरत नहीं है जिससे कि वह कह रहा है कि वह कितना सेक्सी है या आप कितना याद करते हैं - यह थोड़ा भारी होगा
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने प्यार को साझा करते हैं यदि आप हमेशा उसे बताते हैं कि वह कितना बढ़िया है, लेकिन आपको कोई जवाब नहीं मिलता है, तो आपको समस्या है
  • एक रिश्ते में कदम 04 अपना मन खुश करें, भावनात्मक रूप से जुड़े हुए चित्र
    4
    बहुत चिपचिपा मत हो. यदि आप अपने आदमी को भावनात्मक रूप से खुश करना चाहते हैं, तो आपको उसे जानने की ज़रूरत है कि जब उसे आपकी आवश्यकता है और उसे अकेला छोड़ने और जब जरूरत पड़ती है तो उसे स्थान दें। चिपचिपा होने का अर्थ यह है कि उसे अपने दोस्तों को देखने का समय देने के बिना 24 घंटों के दिन उसके साथ रहने की इच्छा है, और जब आप एक साथ नहीं होते हैं तो उसे हर पन्द्रह सेकेंड्स बुलाएं। यह सब कौन पसंद है? किसी को भी
  • आपके संबंध कितने गंभीर हैं, आपको अपने सभी शाम को एक साथ नहीं बिताना चाहिए। अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं और उसे अपने दोस्तों को बिना परेशानी देख सकते हैं।
  • अगर आप उस दिन खुद नहीं देखते हैं, तो आप उसे एक बार या दो बार कॉल कर सकते हैं, लेकिन लगातार, खासकर अगर आप जानते हैं कि वह अपने दोस्तों के साथ हैं, अन्यथा वह थका हुआ हो जाएगा।
  • यदि आप वास्तव में चिपचिपा होना रोकना चाहते हैं, तो आप को अपनी हितों का पालन करने में सक्षम होना चाहिए, आपको अपने जुनून होने चाहिए और एक आदमी की मदद के बिना स्वयं बनना पड़े। आप अपने प्रेमी के साथ बिताए गए समय की सराहना करने के लिए ठीक है, लेकिन अपने जीवन को उसके चारों ओर घूमना नहीं चाहिए।
  • एक रिश्ते में कदम 05 को अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से संबोधित छवि शीर्षक
    5
    समझौता करना सीखें अपने आदमी को भावनात्मक रूप से खुश करने के लिए, जब आप असहमत हों, तो आपको समझौता करने में सक्षम होना चाहिए। आपको पता होना चाहिए कि आप दोनों को आपके पास क्या चाहते हैं, या एक आम जमीन का पता लगाने का अधिकार है, जहां आप में से प्रत्येक को कुछ मिलता है जो आपको खुश करता है समझौता करने के लिए सीखना मतलब है कि हर बार जब आप कोई निर्णय लेते हैं तो आपकी रूचियों और आपके व्यक्ति के विचारों को ध्यान में रखते हुए।
  • आप निर्णय लेने का फैसला ले सकते हैं - शायद एक शाम को आप रेस्तरां चुनते हैं और अगली बार जब वह सिनेमा देखना चाहते हैं तो फिल्म चुनती है।
  • उन लड़कियों में से एक मत बनो, जो हमेशा वह चाहता है जो वह चाहता है क्योंकि उनके आदमी का मानना ​​है कि चर्चा शुरू करने की तुलना में उसे देना आसान है।
  • एक अच्छे संबंध में, दोनों पक्षों को समझौता करने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • जब आप असहमत हों तो चिल्लाने के बजाय मध्यम स्वर में चर्चाएं सीखें।
  • एक रिश्ते में चरण 06 को अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    6
    ब्रिग पर हमला न करें किसी भी कारण से किसी भी तरह से अपनी प्रेमिका से लड़ने, बहस करने या बहस करने के लिए नफरत से ज्यादा कुछ नहीं होता है। यदि आपके पास कुछ महत्वपूर्ण बात है, तो सही समय और स्थान खोजें, जब आप दोनों बातचीत पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं - आप जनता में उस पर चिल्लाने नहीं कर सकते हैं और उम्मीद कर सकते हैं कि उसे बिना किसी समस्या के स्वीकार करना चाहिए। जब आप किसी चीज़ पर सहमत न हों तो नियंत्रण रखना और शांत आवाज़ें जानें
  • यदि आपको लड़ाई की आवश्यकता महसूस होती है, तो अपने आप से पूछें कि आपके क्रोध का वास्तविक कारण क्या है परिपक्वता के साथ इस मुद्दे पर चर्चा करने के तरीकों का पता लगाएं
  • एक रिश्ते में कदम 07 में आपका आदमी खुश, भावनात्मक रूप से जुड़े हुए चित्र शीर्षक
    7
    उसे मत पूछो, अगर वह आपके साथ नाराज हो, क्योंकि वह एक बुरे मूड में है। यह एक ऐसी गलती है जो अक्सर महिलाएं करते हैं। यदि कोई व्यक्ति स्पष्ट रूप से स्पष्ट है और आपको पता नहीं क्यों है - लेकिन भले ही आपको कारण पता है - और आप इस समस्या को हल नहीं कर सकते हैं, तो आप पूछने की कोशिश कर रहे हैं "क्या आप मुझसे नाराज हैं? क्या मैंने कुछ कहा है?"। यदि कोई कारण नहीं है कि आपके आदमी को आपसे नाराज होना चाहिए और पहले से ही एक बुरे मूड में है, तो ऐसे प्रश्न केवल स्थिति को और भी बदतर कर देगा।
  • तुम्हें पता होना चाहिए कि कुछ ऐसी परिस्थितियां हैं जिन्हें आप नियंत्रित नहीं कर सकते। अगर उसका बुरा दिन है, तो वह बस एक बुरा दिन है - उसकी दुनिया तुम्हारे चारों ओर घूमती नहीं है।
  • एक रिश्ते में कदम अपने आदमी खुश, भावनात्मक सेक्सी रूप से शीर्षक शीर्षक छवि 08
    8
    याद रखना मज़ेदार है कुछ महिलाएं एक परिपूर्ण संबंध रखने की कोशिश कर रही हैं ताकि वे अपने आदमी के साथ आराम और मज़ेदार भूल जाएं। यह सच है कि संबंधों में एक मजबूत और स्थायी बंधन बनाना शामिल है, लेकिन एक संबंध होने पर भी हंसी का मतलब है, बेवकूफ होना और बहुत अधिक प्रयास किए बिना मज़े करना। अगर आप अक्सर हंसी नहीं करते हैं, तो आपका आदमी कभी भी भावनात्मक रूप से खुश नहीं होगा
  • सही नियुक्ति या संपूर्ण रोमांटिक गतिविधि को व्यवस्थित करने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें। कॉमेडी फिल्म को किराए पर लेकर मॉल में जाकर या समुद्र में अनियोजित यात्रा कर सकते हैं।
  • भाग 2

    अपने खुश आदमी यौन रूप से बनाओ
    रिश्ते में कदम 9 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से दिखाएं
    1
    इसे कैसे स्पर्श करें, जानें. यदि आप अपने आदमी को यौन संबंध में खुश करने में सक्षम होना चाहते हैं, तो आपको उसे जानने के लिए पता होना चाहिए कि उसे उत्तेजित करने के लिए उसे कैसे स्पर्श करें। हर आदमी अलग है, लेकिन कई जगह हैं जहां लगभग सभी को छुआ जा रहा है। कोशिश करने के लिए यहां कुछ मजबूत बिंदु दिए गए हैं:
    • इसे अपने कान के पीछे स्पर्श करें या अपने कान में कानाफूसी करें, अपने होंठ को अंदर से छूएं।
    • गर्दन, सामने और पीछे, धीरे से काटने पर उसे चूमो।
    • उसे उसके पीछे कामुक मालिश दें और देखें कि क्या यह कुछ अधिक की ओर जाता है।
    • जब आप उसे चुंबन करते हैं, तो उसे धीरे-धीरे नीच लें।
    • अपने कूल्हों पर हाथ डालकर बोलें।
    • अपनी छाती पर एक हाथ रखो
  • एक रिश्ते में चरण 10 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    2
    बिस्तर में नई स्थिति की कोशिश करो यदि आप अपने आदमी को यौन संबंध में खुश करना चाहते हैं, तो आप हर बार उसी चीजों को दोहराने नहीं कर सकते। आपको प्रयोग करना चाहिए और नई स्थिति का प्रयास करना चाहिए - यद्यपि आराम से महसूस करना जारी रखना चाहिए। यदि आप हमेशा उसे उसी स्थिति में चूमते हैं, उसके ऊपर उसके ऊपर, रिवर्स की स्थिति - और यही लिंग के लिए भी जाता है
  • आप जो भी अनुभव करेंगे वह सब कुछ असाधारण नहीं होगा - लेकिन प्रक्रिया के लिए खुला होना चाहिए। आप अपने पुराने पसंदीदा स्थानों पर वापस जा सकते हैं और हर बार नई चीजों का प्रयास कर सकते हैं।
  • उसे आपको मार्गदर्शन करने दें शायद वह क्या चाहता है, इसका एक स्पष्ट अनुमान है। अगर ऐसा नहीं है, तो कुछ नया करें



  • रिश्ते के चरण 11 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    3
    एक नए स्थान पर सेक्स करें यदि आप चाहते हैं कि आपका आदमी खुश रहें, तो आपको हमेशा अपने बिस्तर में एक ही स्थान पर सेक्स न करना चाहिए। घर के चारों ओर घूमने और हर कोने की खोज करने का प्रयास करें अपने घर के बाहर यौन संबंध रखने से डरो मत, चाहे आप शहर में रहने वाले होटल में हों या रोमांटिक छुट्टी पर हों
  • सिनेमा में पुराने चोंच को कम मत समझो यहां तक ​​कि कार में चुंबन एक पुरानी आवर्ती पसंदीदा है।
  • सार्वजनिक में जश्न मनाएं एक निर्जन और रोमांटिक जगह खोजें और अपने आदमी के साथ मज़े करो
  • रिश्ते के चरण 12 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से संबोधित करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    साहसी रहें अपने आदमी को कामुकता से संतुष्ट करने के लिए, आपको साहसी होना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि नए स्थानों पर जाने और नई चीजों का प्रयास करने से डरा नहीं होना चाहिए जब आपके पास यह करने के लिए वृत्ति होती है। साहसी होने के लिए, आपको समाचारों को देखने के लिए उत्सुक होना चाहिए, नग्न स्नान से समुद्र तट पर चुंबन करना या लंबी पैदल यात्रा के सप्ताहांत के दौरान प्यार की लंबी रात होना चाहिए।
  • इसके बारे में मत सोचो कि आपको कुछ नया करने की कोशिश क्यों नहीं करनी चाहिए- इसके बजाए, मज़े के कारणों के बारे में सोचें।
  • एक अनिर्धारित छुट्टी सप्ताहांत ले लो मानचित्र पर सूचकांक इंगित करें और चुने गए स्थान पर गाड़ी चलाएं। मजे की तलाश में नए स्थानों - और आपके शरीर।
  • एक रिश्ते में 13 कदम के साथ अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    5
    ओसा। बोल्ड होने के नाते आपके पुरुष को यौन संबंध बनाने का एक और तरीका है। बोल्ड होने के लिए, आपको अपने आदमी को यह बताने की ज़रूरत है कि आप जब चाहते हैं तब आप क्या चाहते हैं। रात के लिए नियंत्रण रखें और अपने आदमी को कमरे में खींचें, उसे बताएं कि वह क्या करना है। या किसी पार्टी के बीच में या एक भीड़ भरे और फुसफुसाते हुए बार में उसकी ओर मुड़ें "मैं तुम्हें चाहता हूँ" कान में कहो, यह घर जाने के लिए और तुरंत व्यस्त होने का समय है।
  • आपका आदमी आपके धृष्टता और स्पष्टता की सराहना करेगा और यह सब बहुत रोमांचक होगा
  • यदि आप मूड में हैं, तो अपने आप को फेंक दो। अगर आपको लगता है कि जब आपका आदमी धुलाई कर रहा है, तो वह विशेष रूप से पकड़ लेता है, शावर में पर्ची करता है और उसे एक साबुन सत्र के लिए मिल जाता है।
  • रिश्ते के चरण 14 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    6
    अभद्र रहें आपका आदमी समय-समय पर आपके अश्लीलता को प्यार करेगा। अशिष्ट बनने के लिए, आपको अपनी कामुकता की सीमाओं को दूर करने के लिए डर नहीं होना चाहिए। गंदे होने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • किसी सेक्स शॉप पर जाएं और चाबुक, खिलौने और सेक्सी कपड़े खरीदें, चाहे कितना हास्यास्पद लग सकता है।
  • अविश्वसनीय सेक्सी पारदर्शी अधोवस्त्र में निवेश करें
  • फोन पर या किसी संदेश में गंदे चीजों को कहने में मज़े करो, जब आप उसके साथ नहीं होते हैं, तो अपने आदमी को आपके बारे में सोचने के लिए कहें। वह बहुत सराहना करेंगे
  • भाग 3

    इसे खुश रखना
    रिश्ते के चरण 15 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    1
    रिश्ते को ताज़ा रखें यदि आप चाहते हैं कि आपका इंसान भावनात्मक और यौन रूप से खुश रहें, तो आप सामान्य दिनचर्या में नहीं बैठ सकते, भले ही आप कई सालों से एक साथ रहे हों। आपको नई चीजों को करने का प्रयास करना पड़ता है या आप दोनों ने रुचि खो दी है। ऐसा करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • महीने में एक बार कम से कम एक साथ कुछ करो, जो आपने कभी नहीं किया है यह चढ़ाई कर सकता है, बाइक की सवारी ले सकता है या समुद्र तट वॉलीबॉल खेल सकता है।
    • नृत्य सबक एक साथ ले लो। साल्सा नृत्य करने के लिए सीखना आपके शरीर को सिंक में रखने और नए क्षितिज का पता लगाने में मदद करेगा।
    • हर हफ्ते अपने आदमी को बधाई देने का एक नया तरीका खोजें आप हमेशा उन चीजों को ढूंढ सकते हैं जो आपको उसके बारे में पसंद हैं।
    • इसे समय-समय पर मुश्किल बनाते हैं। उसे ऐसा महसूस नहीं करना चाहिए कि वह जितना चाहें उतने बार आप के पास हो सकते हैं।
    • पता है कि शिकार कभी समाप्त नहीं होता है वह आपको पहली बार मिले, जैसा आपको मिले, जीतने का प्रयास करना चाहिए।
  • छवि को शीर्षक बनाएं आपका मैन खुश, भावनात्मक रूप से एक रिश्ता में कदम 16
    2
    ईर्ष्या न करें. एक अच्छे संबंध को बर्बाद करने का सबसे आसान तरीका ईर्ष्या से कोई कारण नहीं है। यदि आप ईर्ष्या करते हैं, तो इससे नाराज़ होकर उसे नकारा होना चाहिए और उसे लगता है कि आप उस पर भरोसा करने के लिए रिश्ते पर पूरा यकीन नहीं करेंगे। यदि आप अपने आदमी को किसी दूसरी औरत से बात कर रहे हैं या इशारा करते हुए भी खड़ा नहीं कर सकते हैं, भले ही वह पूरी तरह से हानिरहित हो, तो आपको अपनी ईर्ष्या को जांचने की कोशिश करनी चाहिए और अपने आदमी को अधिक सुरक्षित महसूस करना चाहिए।
  • यदि आप गपशप करते हैं या दोस्तों के अपने सर्कल में अन्य लड़कियों के बारे में नकारात्मक बातें कह रहे हैं, तो आपका आदमी प्रभावित नहीं होगा।
  • एक स्वस्थ रिश्ते का हिस्सा होने के नाते यह समझने का मतलब है कि विपरीत रिश्ते के कई अन्य आकर्षक प्रतिनिधि हैं जो आपके रिश्ते को प्रभावित नहीं करेंगे। यदि आपको लगता है कि आपका आदमी बिना किसी सुंदर लड़की के पास हो सकता है, तो आपको एक समस्या है।
  • रिश्ते के चरण 17 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    3
    इसे बदलने की कोशिश मत करो यदि आपका आदमी आपको पसंद नहीं करता है - कुछ हद तक - आप उसके साथ समय क्यों बर्बाद करते हैं? यह अच्छा है कि आपका आदमी थोड़ी बेहतर हो, शायद सीखें कि आप अपॉइंटमेंट के लिए देर न करें या आपको वापस कॉल करने के लिए तीन घंटे तक इंतजार न करें, लेकिन आपको अपने विचारों को पूरा करने, सोचने और बात करने के तरीके को बदलने की ज़रूरत नहीं है। "सही आदमी"। यह केवल आपके आदमी को परेशान करेगा, क्योंकि वह खुद नहीं हो सकता और क्योंकि ऐसा लगता है कि आप इसे पसंद नहीं करते हैं।
  • यदि आपके आदमी का अब भी अवांछनीय रवैया है, तो उसके लिए आपको यह कहना चाहिए कि वह उसे बताए। लेकिन यदि आप उसे हर छोटी बकवास के लिए डांटते हैं, तो जिस तरह से वह अपने जूते से संबंधों को खाने के लिए भोजन का सेवन करता है, उसके लिए यह लगातार सज़ा होगी।
  • कोई भी सही नहीं है आपको यह अवश्य समझना चाहिए कि आपके आदमी की चीजें हैं जो आपको आदर्श नहीं मिल सकती हैं - लेकिन आपको उन्हें स्वीकार करना होगा।
  • रिश्ते के चरण 18 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से दिखाएं
    4
    अंतरिक्ष से यहां तक ​​कि अगर आपके रिश्ते को कई सालों तक चला जाता है, तो आपको हमेशा अपने आदमी के लिए जगह छोड़ने को याद रखना चाहिए - भले ही आप एक ही घर और एक ही बिस्तर साझा करें। आप और आपके आदमी को अलग-अलग समय बिताने में सक्षम होना चाहिए ताकि जब आप एक-दूसरे से वापस आ जाएं तो आपका रिश्ता ज़्यादा और ज़्यादा बढ़ता जायेगा - आप भी प्रत्येक और हर बार विशेष रूप से आपके दूसरे आधे अनुभव की सराहना कर सकते हैं।
  • अपने व्यक्ति को सप्ताहांत के दौरान कभी-कभी अपनी चीजें करते हैं, अपने सहकर्मियों के साथ हर पल के बिना खुशहाल घंटे में जाने के लिए, या सप्ताहांत में जाने के लिए और बिना रिश्तेदारों को जाना आपमें से, यह परिपक्वता और भरोसा का संकेत है।
  • अगर आपको लगता है कि मज़ेदार होने के लिए आपको लगातार अपने पक्ष में रहना है, तो आप अपने आदमी को लंबे समय तक खुश रखने में सक्षम नहीं होंगे।
  • रिश्ते के चरण 1 9 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    5
    सुनिश्चित करें कि आप स्वयं खुश हैं यद्यपि यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने आदमी को भावनात्मक और यौन खुश कर दें, यह उतना ही महत्वपूर्ण है कि आप अपने रिश्ते में भावनात्मक और यौन संतुष्ट महसूस करते हैं। यह उस आदमी की नौकरी नहीं है जो मनुष्य के चारों ओर जा रहा है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि उसकी सभी जरूरतें पूरी होती हैं - एक मजबूत संबंध पारस्परिक प्रेम, प्रोत्साहन और स्वीकृति से बना है। अगर आपको लगता है कि आपकी ज़रूरतों पर ध्यान देने की बजाय आपके आदमी क्या चाहता है, तो आप अपने सभी समय बिताने लगते हैं, तो आपको एक समस्या है।
  • हर समय भावनात्मक और यौन रूप से खुश होना असंभव है, लेकिन आप दोनों को खुशहाल होना चाहिए ताकि रिश्ते को समृद्ध हो सके।
  • टिप्स

    • झगड़े में, पुरुष केवल एक बार सुनना चाहते हैं और ज्यादातर समय वे आपके लिए भयानक बातें कहेंगे और केवल अपनी भावनाओं के बारे में शिकायत करना बंद कर दें, इसलिए उन्हें सुनें और अपने आप को चोट से बचाएं!
    • ऐसा मत सोचो कि अंतरिक्ष देने से एक बुरी चीज है! क्या आपके पास कभी ऐसा स्थान था जहां आपने दुनिया से शरण ली? जब लोग घुटन महसूस करते हैं तब पुरुषों की जरूरत होती है। अधिकांश समय वे दोस्तों के साथ बार में जाते हैं
    • किसी भी मामले में, पुरुष हमेशा कॉल / पाठ करने के लिए नफरत करते हैं अगर आप ध्यान दें कि आपका आदमी बुरा मूड में है या फ़ोन पर होने के बारे में चिढ़ता है, तो बातचीत को कटौती करें। यह उसे और अधिक परेशान कर देगा, जिससे वह अंतरिक्ष के लिए और भी अधिक चाहता है।
    • एक बात जो वास्तव में एक लड़के को नाराज़ करती है वह मूर्खता और सामान्य ज्ञान की कमी है। महिलाएं, कंप्यूटर या टीवी को चालू करने का तरीका जानें। अगर आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो आपके पास हमेशा यह साइट है जहां आप सभी की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं!
    • अति-सुरक्षात्मक न हो

    चेतावनी

    • सावधान रहें, पुरुषों को पुरानी चीजों के बारे में जल्दी से थक जाना पड़ता है इसे बहुत ज्यादा खराब मत करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com