कैसे एक दोस्त के लिए आपके पास कॉटेज को भूल जाओ

क्या आपके पास अपने करीबी दोस्त पर क्रश है? वह दूसरे को पसंद करता है, और अब आपको लगता है कि वह आपसे उसके प्रति अपना ध्यान बदल लेता है? क्या आप इससे असहज महसूस करते हैं जब आप खुद को अपने साथ देखते हैं? यदि आप अपने जीवन के साथ चलना चाहते हैं, तो पढ़ना जारी रखें।

कदम

छवि शीर्षक से अधिक हो जाओ क्रश आप अपने प्रेमी चरण 1 है
1
सबसे पहले, आपको उसके बारे में विशेष रूप से सोचने से रोकना होगा। अगर आपको लगता है कि आपको लगता है कि किसी और को ध्यान में रखते हैं, तो उन्हें ध्यान दें अपने क्षितिज को विस्तृत करने की कोशिश करो और एक लड़के को दबाएं। एहसास है कि वह संभवतः शानदार और असाधारण नहीं है जितना आपने सोचा था।
  • छवि का शीर्षकः ओवर ओवर क्रश करें आपका प्रेमी चरण 2 है
    2
    हमेशा मत रहो जब आप, अपने दोस्त और उसका क्रश एक साथ बाहर आते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप केवल तीन ही नहीं हैं वह सोचेंगे कि आप अजीब हैं और आपकी सच्ची भावनाओं को महसूस कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षकः ओवर ओवर क्रश करें आपका प्रेमी है चरण 3
    3
    यदि वह पसंद करती लड़की अच्छा है, उसके साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें इस तरीके से आप उनसे अधिक आरामदायक महसूस करेंगे जब आप उनके सामने होंगे और आप तीनों को एक साथ मिलेंगे।
  • छवि का शीर्षकः ओवर ओवर क्रश आप अपने प्रेमी के चरण 4
    4
    वह क्या आप के बारे में सोच सकते हैं की उपेक्षा की कोशिश करो यह आपके लिए अधिक महत्वपूर्ण होगा क्योंकि आप मित्र हैं, और शायद आपने पहले से ही उससे सलाह ली है। बस उन चीज़ों के लिए किसी और से पूछो जो आप आमतौर पर उससे पूछते हैं। इससे आपको एक नया परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने में मदद मिलेगी।
  • छवि शीर्षक से अधिक हो जाओ क्रश आप अपने लड़के के दोस्त है चरण 5



    5
    अगर आपके पास एक एएमआईसीए है जिसके साथ आप काफी आश्वस्त हैं, तो राय के लिए पूछें। आपको कभी नहीं पता है, उसे आपकी समस्या के साथ कुछ अनुभव हो सकता है एक महिला राय हो सकता है कि आपको क्या चाहिए बस सुनिश्चित करें कि आप सही व्यक्ति से पूछें
  • छवि शीर्षक से अधिक हो जाओ क्रश आप अपने प्रेमी है चरण 6
    6
    अपने दोषों में से किसी एक पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें इसे एक भयानक व्यक्ति में न बदलें, बस एक छोटी सी चीज जो आपको परेशान करती है या हर बार जब आप इन शब्दों में उसे सोचते हैं
  • छवि का शीर्षकः ओवर ओवर क्रश करें आप अपने प्रेमी के चरण 7 हैं
    7
    इसे अपने जीवन को बर्बाद मत करो! आप निश्चित रूप से अपने दोस्त के अलावा हर समय के बारे में सोचने के लिए कुछ और है। यदि वह आपके साथ कक्षा में है, तो आप एक ही स्कूल की गतिविधियों में भाग लेते हैं, आप एक कार्यालय सहयोगी हैं, या हो सकता है कि आप एक टीम में हों, आप उसके बिना अन्य गतिविधियों को अभी भी कर सकते हैं। किसी दोस्त या दोस्तों के समूह के साथ कुछ करो, नए अनुभव बनाने का प्रयास करें, कुछ नया ढूंढें ...
  • छवि का शीर्षकः ओवर ओवर क्रश आप अपने प्रेमी हैं चरण 8
    8
    अपने क्रश को अपनी दोस्ती को बर्बाद मत करो। यहां तक ​​कि उसे सिर्फ एक दोस्त के रूप में सोचना मुश्किल है, आप अभी भी कई चीजें एक साथ कर सकते हैं। आप दोस्त हैं, है ना? याद रखें कि आप थे और अभी भी हैं, भले ही आपको यह पसंद है।
  • टिप्स

    • हालांकि, उसके साथ समय बिताने की कोशिश करें और उसे एक तरफ न दें। आप उसे याद करना शुरू करेंगे और यह शायद आपके क्रश को बदतर बना देगा।
    • आपकी मदद करने के लिए इन चरणों और युक्तियों का उपयोग करें मैं इन प्रकार की स्थितियों का अनुभव करता हूं और पता है कि यह कितना बुरा लगता है और ईर्ष्यापूर्ण हो सकता है। सबकुछ ठीक हो जाएगा मेरा विश्वास करो! -)
    • यह उतना मुश्किल नहीं है जितना आपको लगता है बस याद रखें कि वह आपका महान दोस्त है, क्या आप वाकई अपनी दोस्ती को खतरा चाहते हैं?
    • जब आप एक साथ होते हैं तो "हमेशा की तरह कार्य" करने की कोशिश न करें आप देखेंगे कि आप थोड़ा अजीब व्यवहार कर रहे हैं और आपसे पूछेंगे कि क्या गलत है। अपने आप को रहें और अपने आप को थोड़ा विचित्र रूप से छेड़ो। इसे स्पष्ट मत बनाओ जब वह तुम्हारे साथ बोलता है, उस पर मुस्कुराएं, अपने कंधों को रगड़ें, आंखों में उसे देखिए ...
    • समुद्र में मछली भरा है!

    चेतावनी

    • अपने आप से सच रहें यदि उसे किसी और पर क्रश है, तो उसकी तरह दिखने की कोशिश न करें। याद रखें, वह आपके व्यक्तित्व को पसंद करता है अगर वह उसे पसंद नहीं करता, तो आप कैसी हैं?
    • अपने आप को उस लड़की को पसंद न करें जो वह पसंद करते हैं। आप कुछ भी नहीं करेंगे बल्कि अपना आत्मसम्मान कम करेंगे क्योंकि आप अपने सभी दोषों को देखना शुरू करेंगे।
    • बहुत ज्यादा चिंता न करें और आपसे ज्यादा चिंता न करें! वह तुम्हारा दोस्त है, और जब आप अपने क्रश को भूल जाते हैं तो आपके रिश्ते को पहले ही वापस कर दिया जाएगा।
    • अगर आप सलाह के लिए किसी दूसरी लड़की से पूछते हैं, तो उस व्यक्ति से मत पूछो जिसके लिए आपके मित्र को क्रश है। आपको शायद यह महसूस होगा कि आप अपनी स्थिति के बारे में बात कर रहे हैं (यदि आपने पहले से यह खुलासा नहीं किया है) और आप और आपके मित्र के साथ अजीब व्यवहार करना शुरू कर देंगे। यदि आपके क्रश ने पता लगाया कि आप अपनी प्रेमिका को उकसाने के लिए एक थे, तो वह आपके साथ गुस्से में होगा, और, दो-चरण के रूप में, वह सोचेंगे कि आप अजीब हैं या वह अनुमान लगाएंगे कि उन्होंने उसके लिए कुछ महसूस किया है।
    • वह आपके लिए भी कुछ कोशिश कर सकता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि ऐसा करने से पहले इसे भूलने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com