समझने के लिए कैसे करें अगर आपको एक टॉमबॉय लड़की पसंद है

लड़कियां जो टोम्बेय की तरह व्यवहार करती हैं वो दूसरों की तरह नहीं दिखती हैं यह उनकी कंपनी में बहुत आसान है, और आप अपने नर दोस्तों के साथ समय बिताने की तरह महसूस करेंगे। दूसरी ओर, वे भी बहुत अधिक जटिल हैं, क्योंकि समझना मुश्किल है जब वे किसी लड़के के लिए कुछ प्रयास करते हैं।

कदम

1
ध्यान दें कि आपका रिश्ते शुरू कैसे हुआ। कई बार इस प्रकार की लड़की उसके लिए एक आकर्षण महसूस करने से पहले एक लड़के के दोस्त बन जाती है। और यह परिवर्तन अचानक भी नहीं होगा आपको अत्यधिक देखभाल के साथ पालन करना चाहिए, और इसके लिए एक निश्चित कौशल और कई अभ्यास की आवश्यकता होती है।
  • 2
    क्या आप कम स्पर्श करते हैं या किसी संगत तरीके से व्यवहार करते हैं, जब यह आपके साथ होता है? जिन लड़कियों के साथ कट्टरपंथी रवैया लड़ते हैं वे अधिक लड़कों के लिए आरक्षित होते हैं, जिनके लिए उन्हें कुचलने होते हैं क्योंकि उन्हें उनके द्वारा अधिक स्त्रैण माना जाता है। उन्हें लगता है कि एक लड़के को छूने के लिए मर्दाना होता है, और वही कम सुशोभित व्यवहार पर लागू होता है। लेकिन यह हमेशा मामला नहीं होता है।
  • 3
    जिस लड़की को आप पसंद करते हैं वह इस तथ्य पर जोर देने की आदत है कि वह है "लड़कों में से एक"? ऐसा हो सकता है कि आप अपने आप को समझाने की कोशिश करें कि आपने बदलाव नहीं किया है, भले ही यह सब से स्पष्ट हो कि उसमें कुछ अलग है। शायद आपके द्वारा अस्वीकार नहीं किया जाना चाहिए या यदि मुझे पता चला कि स्थिति असहज हो जाती है, तो स्वयं को और दूसरों को क्रश से इनकार करते हैं सोचें कि अगर आप इसके बारे में पता चल जाए तो आप दोस्त नहीं रह सकते हैं।
  • 4
    जब आप अपनी कंपनी में होते हैं तो क्या आपको गुस्सा आता है? "मास्चैची" इस अर्थ में लड़कों के समान हैं यदि वे कुछ करते हैं जो वे बदसूरत हो जाते हैं, तो वे अपने सपनों के लड़के के साथ अपने सभी मौके को नष्ट करने के बारे में सोच सकते हैं, अगर उनमें से कोई भी हो, तो वे अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए लगभग किसी भी चीज के लिए बुरी तरह प्रतिक्रिया देते हैं। हालांकि, यह भी हो सकता है कि यदि आप इसे अक्सर लेते हैं क्योंकि किसी तरह आप इसे अपमान या परेशान करते हैं
  • 5
    वे फ्लर्टिंग क्षेत्र पर शायद ही विशेषज्ञ हैं वे हमेशा लड़कों के साथ अच्छे दोस्त रहे हैं, इसलिए यह संभव है कि उनमें से एक के साथ एक रोमांटिक संबंध होने का विचार उन्हें संकट में डालता है, एक टूटी हुई टैंक की तुलना में जब वे किसी दोस्त को अपनी कार की मरम्मत में मदद करते हैं आपके लिए यह उसके लिए कठिन हो सकता है
  • 6
    क्या आप हमें किसी विशेष कारण के लिए मारा? उदाहरण के लिए, जब आप लड़की को दे देते हैं, तब आप अपना हाथ मारते हैं, या शायद यह कोई स्पष्ट कारण नहीं है, बस क्योंकि आप वहां हैं शायद वह उससे दूर होने की कोशिश कर रहा है
  • 7
    हर कोई मजाक कहता है कि आप एक अच्छे जोड़े होंगे? आपने पहले से ही पाया है कि लड़कों और लड़कियों को, जो कि कब्र की तरह व्यवहार करते हैं, इस विषय के बारे में बहुत अधिक मजाक करते हैं, इसमें शामिल लोगों की गोपनीयता के बारे में ज्यादा सोचने के बिना। वे साधारण चुटकुले हो सकते हैं, लेकिन ज्यादातर मामलों में उन्होंने ऐसा कुछ देखा होगा जो आपकी बच निकला है। उसकी प्रतिक्रिया का निरीक्षण करें यदि वह "चुप रहो!" कहकर जवाब दे रहा है, तो हमेशा की तरह, नाराज हो सकता है, शायद आप पर क्रुश नहीं होता- अगर वह बदले और कुछ नहीं कहता, तो वह सही हो सकता है
  • 8



    आप शायद एक आदमी पर भरोसा नहीं करेंगे, इसलिए सुराग के लिए अपने दोस्तों से बात करने की कोशिश करें। यदि आप अपने आप को देखते हैं जैसे कि आप अपनी प्रतिक्रियाओं को देख रहे हैं, तो आप लगभग निश्चित रूप से उन्हें पसंद करते हैं, लेकिन आप को समझने की कोशिश करते हुए आपको ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए।
  • 9
    "क्या आपको पसंद है (लड़की का नाम)?"। अगर आपका कोई मित्र आपको इस तरह के सवाल पूछता है, तो 90% मौका है कि वह उसके लिए जमीन की जांच कर रही है। आपसे कुछ कह रहे हैं जैसे "उन्होंने मुझे कुछ नहीं बताया, मैं इसे जिज्ञासा से जानना चाहता हूं", इसका यह अर्थ नहीं है कि उसने यही कारण पूछा है बेशक, हालांकि, हमेशा 10% है जो आपको सत्य बता रहा है।
  • 10
    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करने की कोशिश करो इस प्रकार के लड़कियां अक्सर अपनी भावनाओं को छिपाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं जो आप चाहें वह वास्तव में आप पर घूर सकता है क्योंकि वह आपकी रूचि रखते हैं
  • 11
    देखें कि क्या आप अपने लिए भी भुगतान करने की पेशकश करते हैं एक बार उसने दोनों के लिए बिल का भुगतान करने के लिए विभिन्न युगों का इस्तेमाल किया, लेकिन अब वह उसे भुगतान करना चाहता है, आपको बता रहा है कि अतीत में आपने हमेशा उन्हें खाने या पीने के लिए कुछ पेशकश की है और अब वह उन्हें वापस देना चाहता है। ऐसा हो सकता है कि उनका प्रयास आपको अनुकूल रूप से मारना है।
  • 12
    देखें कि क्या आप अपना तरीका बदलते हैं या आप के साथ अकेले रहने की योजना बनाते हैं। आप अकेले बहुत समय बिताने, वीडियो गेम खेलने, टेलीविज़न देख रहे थे या खेल कर रहे थे लेकिन अब यह हमेशा व्यस्त है या किसी और को आमंत्रित करता है जब आप कुछ करने का प्रस्ताव रखते हैं, हालांकि अंतर्मुखी है आपके रिश्ते टूट गए हैं, और अब यह आपके सबसे अच्छे दोस्त नहीं हैं आप इस तरह से बर्ताव कर रहे हैं क्योंकि आप अकेले हैं जब आप शर्मिंदा महसूस करते हैं - किसी और को उसे आश्वस्त करने दो और उसे मदद करने के लिए उसे आप के साथ हमेशा की तरह व्यवहार करने की कोशिश करने पर जोर देने की कोशिश न करें।
  • 13
    पढ़ना इस अनुच्छेद अधिक जानने के लिए लड़कियों जो एक टोम्बेय की तरह काम करती हैं उन्हें इस कारण से परिभाषित किया जाता है वे अलगाव के साथ सौदा करते हैं, वे (भी भारी) का मज़ाक उड़ाते हैं, वे अधिक मर्द हैं संक्षेप में, वे बच्चों की तरह व्यवहार करते हैं, जब वे किसी पर क्रश करते हैं
  • 14
    जब आप दूसरों के साथ इश्कबाज़ करते हैं, क्या आपको नाराज़ या नाराज़ महसूस होता है? इन दोनों दृष्टिकोणों में ईर्ष्या का संकेत दिया गया है। आप शायद सोचते हैं कि आपको इसे पसंद नहीं है और इसलिए कोई दावा नहीं कर सकते हैं, लेकिन फिर भी उनकी इच्छा के खिलाफ ईर्ष्या हो सकती है। यदि यह आपको नज़र में नहीं दिखता है या दुखी दिखता है, तो यह आमतौर पर आपके लिए सकारात्मक संकेत है। आप इसे अच्छी तरह से वैसे भी देखना चाहिए सबसे सूक्ष्म अभिव्यक्ति आपको बेहतर ढंग से समझने की अनुमति देती है जो आप वास्तव में महसूस करते हैं। हालांकि, अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज़ी न करें, सिर्फ उसे जलन करने के लिए, क्योंकि यह आपकी दोस्ती को ख़तरे में डाल सकता है।
  • टिप्स

    • याद रखें कि हर लड़की खुद को दुनिया है।
    • आप शायद अन्य लड़कियों के लिए इस्तेमाल की जाने वाली रणनीतियों का उपयोग कर सकते हैं, उनकी प्रकृति के अनुसार उन्हें अनुकूलित करने का प्रयास करें और उनकी प्रतिक्रिया का पालन करें।
    • वह शायद आप से झूठ बोलेंगे अगर मैं आपको पूछता हूं कि वह तुम्हें पसंद करता है यह समझने की कोशिश करें कि क्या यह धड़कता है।
    • आँख में देखो
    • टॉमबॉय लड़कों की तरफ थोड़ा अधिक स्त्रैण रास्ते में व्यवहार करते हैं, जिनके लिए वे क्रश करते हैं।
    • लड़कों को जीतने के लिए लड़कियों को दिए गए एक ही सुझाव का पालन करें

    चेतावनी

    • अपनी भावनाओं को स्वीकार न करें यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप पुन: प्रजनन करेंगे
    • बेहतर कुछ भी नहीं मानना
    • कहो कि आप इसे पसंद करते हैं, यह कहकर मजाक मत बनो।
    • यदि वह दूसरे लड़के के साथ रहता है, तो घुसपैठ मत करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com