पहली बार आपको किस तरह से मिलना चाहिए?

क्या तुमने कभी उस व्यक्ति को देखा है जिसके लिए आप दूर से क्रश करते हैं, लेकिन उससे भी डर लग रहा है कि उसे अभिवादन करने और उसे बधाई देने के लिए? क्या आपको कुछ गलत बनाने और आपको हास्यास्पद लगने से डर लगता है? यह आलेख आपको समझाता है कि जिस व्यक्ति को आप पहली बार पसंद करते हैं और शर्मिंदा होने के बावजूद इस स्थिति से कैसे निकलते हैं!

सामग्री

कदम

पहली बार चरण 1 के लिए मिट आपका क्रश शीर्षक वाला इमेज
1
कुछ भी नहीं का नाटक करके दृष्टिकोण अपने क्रश की ओर न चलें जैसे कि तुम पागल हो! बहाना करने की कोशिश करें कि आपकी बैठक आकस्मिक है। यदि आपका कोई भी मित्र आपको पसंद करता है, तो उसे पूछने के लिए कहें इस तरह आपकी मीटिंग मैत्रीपूर्ण और मजबूर नहीं होगी।
  • पहली बार चरण 2 के लिए मिलो आपका क्रश शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपना परिचय दें। हकलाना की कोशिश न करें: आपको सहज महसूस करना चाहिए। यह आपके नाम का कहना मुश्किल नहीं है, है ना? याद रखें कि आपका क्रश आपके जैसे व्यक्ति है: उसके मिलने के बारे में इतनी घबराहट होने का कोई कारण नहीं है।
  • पहली बार चरण 3 के लिए आपका क्रश मिलो छवि का शीर्षक
    3
    तारीफ दें यह एक बहुत ही प्रभावी रणनीति है, खासकर अगर आपकी पसंद की लड़की एक लड़की है: महिलाएं प्रशंसा करती हैं! भूलना मत भूलना, कि लड़कों को उनकी टी-शर्ट या जूते पर प्रशंसा प्राप्त करना भी पसंद है। इस तरह आप दाहिने पैर पर अपने रिश्ते को शुरू करेंगे।



  • पहली बार चरण 4 के लिए मिलो आपका क्रश चित्र शीर्षक
    4
    बातचीत शुरू करने का प्रयास करें पहली बार जब आप किसी से मिलते हैं तो चैट करना कठिन होता है आपके द्वारा किए गए तारीफ से बात करना जारी रखना एक अच्छा विचार हो सकता है। मान लें कि तुमने कहा मुझे आपके जूते पसंद है I. आप ऐसा कुछ जोड़ सकते हैं आप उन्हें कहाँ खरीदते थे? बातचीत जारी रखने के लिए यदि आप चैट करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो, अगले चरण पर सीधे कूदें।
  • पहली बार चरण के लिए मिलो आपका क्रश शीर्षक वाला चित्र
    5
    संपर्क में रहने का एक तरीका ढूंढें अगर आपके पास एक सेल फोन है, तो उस व्यक्ति से पूछें जो आपको पसंद है अगर आपके पास भी एक है यदि हां, तो उसकी संख्या के लिए पूछें आप अपने फेसबुक, ट्विटर, स्काइप, Google+ या किसी अन्य सोशल नेटवर्क से संपर्क कर सकते हैं। इस तरह आप यह दिखा सकते हैं कि आप उसके साथ संपर्क में रहने में रुचि रखते हैं
  • पहली बार चरण 6 के लिए मिलो आपका क्रश चित्र शीर्षक
    6
    भाग लेने के लिए एक बहाना का आविष्कार करें भागो मत करो जैसे कि आपको बेहतर काम करना है, लेकिन अभी भी चुप्पी में नहीं रहना है अगर आपको लगता है कि आपने पर्याप्त कहा है, या स्थिति शर्मिंदा हो रही है, तो नमस्कार और छोड़ने के लिए एक अच्छा बहाना ढूँढ़ें यदि आपकी बैठक एक पाठ और दूसरे के बीच होती है, तो आप कह सकते हैं: खैर, मुझे कक्षा में जाने के लिए बेहतर होगा. अन्यथा, एक तुच्छ के साथ जेनेरिक पर रखें: यह जाने के लिए बेहतर है. एक जोड़ें आप देखें अपना चैट समाप्त करने के लिए इस तरह आप उसे या फिर उससे बात करना चाहते हैं।
  • टिप्स

    • आत्मविश्वास देखने की कोशिश करें और यदि संभव हो तो, अपने आप को सचमुच विश्वास करें। भले ही आप शर्मीली हो, आप जिस व्यक्ति से बात करना चाहते हैं उससे बात करना बहुत आसान हो सकता है इसे एक अच्छे दोस्त की तरह व्यवहार करें
    • अपने दोस्तों को अपने लाभ का उपयोग करें! अपने दोस्त या अपने दोस्त से पूछें कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसके बारे में बात करें और वार्तालाप जारी रखने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
    • यदि आप वास्तव में उस व्यक्ति से बात करने के बारे में असहज महसूस करते हैं जो आपको पसंद करते हैं और एक दोस्त है जो उसे जानता है, उसे अपने साथ ले जाएं और उसे आपसे बातचीत करने के लिए कहें।
    • यदि आपको मिलने का मौका बनाने के लिए एक बहाने की आवश्यकता है, तो दृष्टिकोण और कहें कि आपने सुना है कि उसे गणित के होमवर्क (उदाहरण के लिए) के साथ मदद की ज़रूरत है। अपने आप को प्रस्तुत करें और अपना नंबर दें और उसे बताएं कि उसे आपको मदद करने के लिए कहने के लिए कहें। अपनी पहली बैठक के बाद इस व्यक्ति की समीक्षा करने के लिए यह भी एक अच्छा बहाना है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com