आप जिस व्यक्ति के साथ एक बातचीत शुरू करें

यह एक चुनौतीपूर्ण काम की तरह लग सकता है, लेकिन उस लड़के या लड़की से बातचीत शुरू करना जो आपको बहुत पसंद है, वह मुश्किल नहीं है! सही दृष्टिकोण और विनम्रता के साथ, किसी भी तरह से नहीं कहें कि यह आपके हितों का प्रतिफल देगा!

कदम

विधि 1

तैयारी
अपने क्रश चरण 01 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक वाला चित्र
1
अपनी रुचि और शौक के बारे में जानें यह मज़े करना पसंद करने पर ध्यान दें। लोग आमतौर पर उन चीजों के बारे में बात करना पसंद करते हैं, जिन्हें वे पसंद करते हैं और जानते हैं। आम हितों के लिए देखो, तो आप के बारे में बात करने के लिए एक विषय होगा
  • अपने क्रश के साथ एक वार्तालाप शुरू करें शीर्षक शीर्षक छवि 02
    2
    अपने व्यक्तित्व को समझने की कोशिश करो क्या वह एक शर्मीली व्यक्ति है? या शायद वह बहुत मिलनसार और बहिर्मुखी है। कैसे दृष्टिकोण के बारे में जानने के लिए दूसरों के साथ बातचीत करते हुए इसका निरीक्षण करने की कोशिश करें
  • अपने क्रश चरण 03 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    3
    अपने कार्यक्रमों के बारे में जानें आप केवल तब ही बात कर सकते हैं जब आप एक ही स्थान पर एक ही समय में हो। ऐसा करने में आपको एक होने की संभावना अधिक होगी "अप्रत्याशित बैठक"!
  • अपने क्रश के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाली छवि चरण 04
    4
    अच्छा लगने के लिए अपनी उपस्थिति का ख्याल रखना। जब आप बड़े समय आते हैं तो आप अपने प्रेमी की आंखों में आकर्षक दिखना चाहते हैं। अपने स्वरूप के साथ सहज महसूस करना आपको आत्मसम्मान का अतिरिक्त प्रभार देगा! विशेष ध्यान दें:
  • बाल करने के लिए: उन्हें काट कर या उन्हें बनाने ताकि वे आपको दे दें
  • कपड़ों के लिए: वे कपड़े चुनें जिन्हें आप पसंद कर सकते हैं लेकिन सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि वे कपड़े साफ और इस्त्री कर रहे हैं।
  • व्यक्तिगत स्वच्छता: धोया, मुंडा / मुंडा और सुगंधित! अधिक जानकारी के लिए जाने के लिए यह लिंक .
  • विधि 2

    महान क्षण
    अपने क्रश के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाला इमेज चरण 05
    1



    जगह और समय चुनें आपके द्वारा एकत्र की गई जानकारी के आधार पर, वार्तालाप शुरू करने के लिए स्थान और समय की पसंद एक मौलिक भूमिका निभाता है। यदि आप एक आमने-सामने बैठक चाहते हैं, तो उस व्यक्ति से संपर्क करें जब वह अकेला हो। यदि आप किसी समूह में हैं या कोई शोर जगह में हैं तो बातचीत अधिक अनौपचारिक होगी।
  • अपने क्रश चरण 06 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें छवि शीर्षक
    2
    सुरक्षित रूप से बात करना प्रारंभ करें एक स्पष्ट आवाज में बोलें और एक दृश्य संपर्क रखें। आपके शरीर की भाषा आपके शब्दों से बहुत अधिक कहती है। इसके अलावा एक मुस्कान चोट नहीं करता है!
  • अपने क्रश चरण 07 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    किसी टिप्पणी या प्रश्न के साथ शुरू करें, जिसे संरचित उत्तर की आवश्यकता होती है। इसका लक्ष्य उसका ध्यान कैप्चर करना है यह आक्रामक या आक्रामक होना जरूरी नहीं है यदि आप मनोदशा में महसूस करते हैं तो आप उन परिस्थितियों पर एक मजाकिया टिप्पणी कर सकते हैं जो आप कर रहे हैं, आपके द्वारा साझा की जाने वाली गतिविधि पर या किसी व्यक्ति को आप दोनों जानते हैं।
  • अपने क्रश के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाली छवि चरण 08
    4
    ध्यान से सुनो और अपने शरीर की भाषा "पढ़ें" पढ़ें उस विषय के बारे में उचित प्रश्न पूछने की कोशिश करें जो व्यक्ति को लगता है और वास्तव में इसमें दिलचस्पी है। आवाज और शरीर के रवैये के दोनों स्वर आप को यह विचार देंगे कि बातचीत कैसे चल रही है।
  • अपने क्रश के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाला इमेज चरण 09
    5
    अपने आप को रहें और दूसरे व्यक्ति को भी हो एक बार वार्तालाप शुरू हो जाने पर, अपनी राय व्यक्त करें, लेकिन दूसरे के लिए ऐसा ही करना छोड़ दें।
  • टिप्स

    • बातचीत को बल न दें अगर व्यक्ति इसमें शामिल नहीं है, तो एक अच्छा कारण होगा। इसे किसी अन्य समय में देखें
    • यहां तक ​​कि अगर आप उस लड़के / लड़की के बारे में कुछ जानकारी चाहते हैं जिसे आप उससे बात करने से पहले पसंद करते हैं, तो आपको जानने की जरूरत नहीं है सब उसके बारे में आप असहज महसूस कर सकते हैं कि आप कितने चीजें जानते हैं (और शायद आप उन्हें कैसे प्राप्त करें)।
    • धीरज रखो अगर आपको लगता है कि यह सही समय नहीं है, तो रोकें और अपने विचारों को इकट्ठा करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com