मूर्ख व्यक्ति की तरह बर्ताव करने से बचें, जिस व्यक्ति के साथ आप प्रेरणा लेते हैं

तो आप किसी को पसंद करते हैं, है ना? और आप शायद इस व्यक्ति को सोचने की नहीं सोचते कि आप अजीब हैं यहाँ कुछ सुझाव दिए गए हैं कि यह कैसे होने से रोकने के लिए व्यवहार करना है यह कोई आपके भविष्य के प्रेमी या प्रेमिका में बदल सकता है।

सामग्री

कदम

आपकी क्रश के चारों ओर एक बेवकूफ की तरह काम नहीं कर रहे छवि चरण 1
1
स्पष्ट रूप से बोलें यदि आप हकलाना या आप को भ्रमित करते हैं, तो कोई यह समझ सकता है कि आप एक निश्चित व्यक्ति के कारण परेशान हैं यह विशेष व्यक्ति आपके साथ बात करने से बच सकता है अगर वह देखता है कि आप सामान्य व्यक्ति की तरह व्यवहार नहीं कर सकते हैं विश्वास के साथ बोलो और बकवास मत कहना
  • इटियट अबाट ऑफ़ इडियट अराउंड टू एण्ड क्रश चरण 2
    2
    जब आप हंसते हैं तो सावधान रहें बहुत हंसी मत करो और ऐसा मत करो, अगर यह मज़ेदार सामान नहीं है। अगर किसी वार्तालाप के दौरान आप हर तीस सेकंड में हँसते हैं, तो आप अतिरंजना कर रहे हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप कुछ समय में ऐसा करने के लिए इसे उस व्यक्ति को स्पष्ट करने के लिए करते हैं जिसे आप चाहते हैं कि आप इस विषय पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक नहीं अधिनियम की तरह एक बेवकूफ के आसपास आपका क्रश चरण 3
    3
    उसे सता मत करो। यदि आप ऑनलाइन हर समय कंप्यूटर पर अपना नाम ढूंढ़ते हैं, तो कोई सोच सकता है कि आप उन सभी चीजों के बारे में कैसे जानती हैं (उसकी फुटबॉल की टीम में जो शर्ट की वह है, उसके माता-पिता का नाम क्या है, उसकी क्या संख्या है फोन नंबर, आदि)
  • छवि का शीर्षक नहीं अधिनियम की तरह एक बेवकूफ के आसपास आपका क्रश चरण 4
    4



    अपने टकटकी से मिलो आँख में देखो वह समझ सकता था कि आप उसे पसंद करते हैं अगर आप उसे आंखों में नहीं देख सकते हैं। पक्ष की ओर से घबराहट देखने से बचें इसे आंखों में ठीक कर लें और यह दिखाने के लिए मुस्कान करें कि आपके पास इसे देखने के लिए साहस है।
  • इटियट अबाट ऑफ़ इडियट एज़ अराउंड क्रश चरण 5
    5
    सूचित करें। जब आप काफी बहादुर महसूस करते हैं, तो उससे बात करने की कोशिश करें डराने के लिए बातचीत शुरू न करें और जल्दी ही हारें, जैसे चीजें कह रही हैं: "और फिर ... उह ... चलो रहने दो।" सोचने की कोशिश करो, "अरे, हम बात कर रहे हैं! मुझे बहादुर होने की कोशिश करनी चाहिए! "वह भी शर्मनाक बातचीत (बेवकूफ या अश्लील विषयों पर) से बचती है जिससे कि उसे गला घोंटने से बचें।
  • इटियट अबाट ऑफ़ इडियट एज़ अराउंड क्रश चरण 6
    6
    इस व्यक्ति से बात करना कुछ के लिए तैयार रहना बेहतर है! अपने सिर में अभ्यास करें कि अगर आप कुछ पूछें तो कैसे प्रतिक्रिया करें, और हमेशा अच्छे उत्तर देने के लिए तैयार रहें। हमेशा बात करने से पहले सोचें, और विचार करें कि भविष्य में आप जो कहते हैं वह उपयोगी हो सकता है या नहीं।
  • इटियट अबाट ऑफ़ इडियट एज़ अराउंड क्रश चरण 7
    7
    उन्हें समझें कि आप इसे पसंद करते हैं। यदि आप जानते हैं कि आप उससे रूचि रखते हैं, और वह पुनरुत्थान करती है, तो आपकी भावनाओं के कारण बेवकूफ नहीं दिखाना आसान होगा। सब कुछ बहुत दोस्ताना होगा दिखाएं कि आप कभी-कभी मुस्कुराते हुए और रात के खाने के लिए या सवारी के लिए आमंत्रित करते हैं।
  • टिप्स

    • जब आप उससे संपर्क करते हैं तो उसे अस्पष्ट बनाने की कोशिश न करें - यह कई लोगों के लिए आम है
    • स्पष्ट मत हो। शर्मिंदगी से बचने के लिए, शांत और शांत रहें जो कुछ भी आपको बताता है उस पर हँस रहा है, खासकर यदि यह मज़ेदार सामान नहीं है, तो यह स्पष्ट संकेत है अगर आप इस तथ्य को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं कि आपको यह पसंद है हँसते रहें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
    • पागल की तरह काम न करें, अपने आप से हो आपको यह पसंद करना चाहिए क्योंकि आप वास्तव में हैं
    • सुनिश्चित करें कि वह आपके लिए कुछ महसूस करता है, अपना दिल टूटने से बचने के लिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com