कैसे एक मित्र हंसी बनाने के लिए

मित्र को हँसते हुए आपकी दोस्ती को मजबूत करने में मदद मिलेगी और अपने सभी दोस्तों को अपनी कंपनी में अधिक बार रहना है और आपसे दूर नहीं तोड़ना चाहते हैं। यह एक जोकर से पकड़े बिना एक अभेद्य माना जाता है या इसे प्राप्त करने के कई तरीके हैं। लोगों को शब्दों या कार्यों के द्वारा मनोरंजन किया जा सकता है अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

बनाओ एक मित्र हंसी कदम 1 शीर्षक छवि
1
सही भावना दर्ज करें अगर आप उदास या नाराज हैं तो आप किसी को हंसी नहीं करेंगे। यदि आप अपने दोस्त के साथ कुछ घंटों का आनंद लेने की योजना बना रहे हैं और उसे कुछ मजाक के साथ हँसते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप एक अच्छे मनोदशा में हैं: उद्देश्य आपके दोस्त के मनोबल को बढ़ाने के लिए है, न कि आपका
  • बनाओ एक मित्र हंसी कदम 2 शीर्षक छवि
    2
    अपने आप को आसानी से और पर्याप्त आराम करो। यदि आप थके हुए हैं, तो आप स्पष्ट रूप से सोचने में सक्षम नहीं होंगे। अच्छे चुटकुले की खोज करना अधिक कठिन होता है जब आप जोर देते हैं या नींद आते हैं। चिंताओं से विचलित मत बनो, इसलिए आप अपने मित्रा को हंसी करने के लिए चुटकुले पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • छवि बनाओ एक मित्र हंसी चरण 3
    3
    तैयार रहें अपना मुंह खोलने या एक अजीब कहानी कहने से पहले, सोचें आप अपने आप को अपने हँसने के लिए तैयार कर चुके हैं, अपने क्रोध को जगाने के लिए नहीं।
  • छवि बनाओ एक मित्र हंसी कदम 4
    4
    इसे ज़्यादा मत करो यदि आप शब्दों को क्रियाएं पसंद करते हैं, तो अपने आप को हास्यास्पद बनाने की कोशिश न करें वह सोचेंगे कि आप पागल हैं और अगली बार जब आप उससे पूछें, या उससे भी बदतर हो, तो वह आपसे बात करना बंद कर सकता है। कुछ लोग छोटे लोगों को दोस्त नहीं मानते हैं
  • छवि बनाओ एक मित्र हंसी चरण 5
    5
    आप बेतुका कहानियों का आविष्कार कर सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें यह एक मजाक है, इसलिए यह स्पष्ट है कि यह यथार्थवादी नहीं है। आप बकवास कह सकते हैं, अगर आपको लगता है कि मजाक आपके मित्र को खुश कर देगा। उदाहरण के लिए, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "मैंने आज सुबह एक राक्षस देखा मैंने लगभग इसे मेरे तहत बनाया!" वह आपको पूछेंगे: "सच? कहाँ?" इस बिंदु पर उत्तर: "दर्पण में और लगभग तोड़ दिया भगवान का शुक्र है कि मैं समझ गया कि यह मेरी छवि थी"।



  • बनाओ एक मित्र हंसी कदम 6 शीर्षक छवि
    6
    तुलना करें जब आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हैं और कई लोग हैं, तो आप उन्हें अपनी लाइनों में से एक बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप देखते हैं कि आप अजीब विषयों को चुनते हैं। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "वहाँ उस आदमी को देखो?" तो वह आपको पूछेगा: "हां, क्यों?" आप उत्तर देते हैं: "यदि आप उसकी बाईं प्रोफ़ाइल को देखते हैं, तो आप देखेंगे कि वह मेरे पिता की तरह लग रहा है, लेकिन अगर आप उसे सही से देख रहे हैं, तो वह मेरे चाचा की तरह लग रहा है जबकि सामना करना पड़ रहा है ... ठीक है, मुझे नहीं पता!" आपका दोस्त निश्चित रूप से पूछेगा कि आपके दिमाग में व्यक्ति कौन है उसे उत्तर दें कि यह आपकी प्रेमिका थी! मजाक अधिक प्रभावी होगा यदि आपके मित्र ने आपकी प्रेमिका को कभी नहीं देखा था या यदि उसे नहीं पता था कि आपने यह किया था। एक लड़की की कल्पना करने का प्रयास करें जो आपके पिता की तरह लग रहा है।
  • बनाओ एक मित्र हंसी कदम 7 शीर्षक छवि
    7
    गोज़। यह अतिरंजित लग सकता है, लेकिन यह काम करता है उदाहरण के लिए, यदि आपका मित्र बड़ा बोलनेवाला है और आप उसे सुनने के लिए ऊबना शुरू कर रहे हैं, तो उसे अपने चेहरे को बताने के बिना कि वह आपको बुदबुदाते हुए है, बिना किसी गोज़ के साथ उसे बंद करने का एक अच्छा समय होगा बस कहना है "चुप रहो! क्या तुमने उस शोर को सुना?"। वह आपको पूछेंगे "किस ध्वनि?" और फिर अपने शरीर के गैसों को छोड़ दें (सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में खराब शोर करते हैं, अन्यथा यह काम नहीं करेगा)।
  • बनाओ एक मित्र हंसी कदम 8 शीर्षक छवि
    8
    अजीब और अजीब बातों के लिए देखो एक मजाक बनाने के लिए आपके आस-पास के किसी तत्व का उपयोग करें। आप किसी व्यक्ति या आपके मित्र से परिचित कुछ के साथ तुलना कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि मजाक और आपत्तिजनक बनाने के बीच एक सूक्ष्म सीमा है
  • बनाओ एक मित्र हंसी कदम 9 शीर्षक छवि
    9
    दुश्मन। यदि आप और आपके मित्र के पास एक समान दुश्मन है, तो उनके नाम का मजाक उड़ाएं या कुछ हास्यास्पद और निराशाजनक तुलना करें। सुनिश्चित करें कि आपका मित्र उस व्यक्ति के साथ अच्छे शब्दों में नहीं है जिसे आप अप्रिय बनाते हैं, अन्यथा आप अपने दोस्त को नापसंद बनने का जोखिम लेते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपका दुश्मन बालों वाला लड़का है, तो आप इसे मजाक बना सकते हैं: "क्या आप चिड़ियाघर में गए थे?" आपका दोस्त उत्तर नहीं देगा इस बिंदु पर उसे बताओ: "बहुत बुरा! आप गोरिल्ला शो याद किया!" आपका दोस्त आपको इस गोरिल्ला के बारे में विशेष पूछता है, तो आपको जवाब देना चाहिए: "मैं (अपने दुश्मन का नाम डालें) के बारे में बात कर रहा हूँ जाहिरा तौर पर उन्हें चिड़ियाघर में एक अंशकालिक नौकरी मिली!"।
  • टिप्स

    • रचनात्मक बनें, चारों ओर देखें और उन चीजों से प्रेरित हों जो आपको चुटकुले बनाने के लिए घेरे हैं।
    • यदि आप एक अजीब दृश्य देखने के लिए होते हैं, तो अपने दोस्त को बताएं कि क्या आपको लगता है कि उसे यह हास्यास्पद मिलेगा।
    • एक अच्छा हास्य अभिनेता बनने के लिए, टीवी पर कुछ अजीब फिल्म देखने की कोशिश करें और अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को हंसने के लिए प्रेरित करें।
    • चुटकुले किताबें पढ़ें
    • इंटरनेट पर कई चुटकुले हैं अपने दोस्त का मनोरंजन करने के लिए कुछ को चुनने का प्रयास करें - उसे अपमानित किए बिना।
    • नकल बनाना एक और तरीका है जिसका उपयोग आप कर सकते हैं हस्तियाँ और मशहूर हस्तियों की नकल करने की कोशिश करो

    चेतावनी

    • उसके प्रिय लोगों के बारे में चुटकुले मत बनो वह निश्चित रूप से नाराज होगा।
    • विशेष रूप से अपने दोस्त से हँसते मत पूछो। यह दयनीय होगा
    • तुच्छ मजाक मत बनो अगर मुझे यह नोट करना पड़ा कि जो लाइन आप बनाना चाहते हैं वह बहुत साधारण है, कुछ और आगे बढ़ें
    • देखो तुम क्या कहते हो कुछ भारी चुटकुले को आक्रामक माना जा सकता है और आपको परेशानी हो रही है।
    • अगर आपका दोस्त एक अच्छे मूड में नहीं है, तो उससे पूछें कि वह क्या गलत है और इसके बारे में बात करें जब तक आप उसे मुस्कान नहीं कर सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com