कैसे एक बेईमान प्रेमिका को इलाज के लिए

आपको पता चला कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है आपको कैसे व्यवहार करना चाहिए?

कदम

हैंडल ए चीटिंग प्रेमिका चरण 1
1
अपने रिश्ते का मूल्यांकन करें क्या आपको लगता है कि आपके रिश्ते को स्वस्थ कहा जा सकता है?
  • हैंडल एक धोखा दे प्रेमिका चरण 2 शीर्षक छवि
    2
    अपनी भूमिका का मूल्यांकन करें कोई भी व्यक्ति अपनी महिला को विश्वासघात करने के लिए मजबूर नहीं करता है, लेकिन संभवतः शायद आपको नाजुक संबंध बनाने में मदद मिली हो, जिससे उसे यह सोचने में मदद मिली कि वह वास्तविक मूल्य से वंचित थी। शायद आपने उसे उपेक्षित या अवांछित महसूस किया
  • एक शीर्षक धोखा देने वाली प्रेमिका चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3



    अपने चरित्र का मूल्यांकन करें एक पल के लिए अपनी भावनाओं को एक तरफ रख दो और एक सवाल का उत्तर दें: क्या आप आम तौर पर विश्वास करते हैं कि आप एक भरोसेमंद व्यक्ति हैं? क्या आपको लगता है कि इसे एक परिपक्व व्यक्ति कहा जा सकता है?
  • एक शीर्षक धोखा देने वाली प्रेमिका चरण 4 को चित्रित करें
    4
    पता लगाएँ कि बेवफाई के प्रकरण फिर से हो सकता है यदि आप स्थिति को फिर से होने से रोकने के लिए अपने व्यवहार में कोई भी बदलाव करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो शायद आप सबसे अच्छी बात यह कर सकते हैं कि आपके रिश्ते समाप्त हो जाएंगे
  • हैंडल एक धोखा दे प्रेमिका चरण 5 शीर्षक छवि
    5
    प्रतिबिंबित करें और पता करें कि क्या आप वास्तव में और पूरी तरह से उसे माफ कर सकते हैं। यदि नहीं, तो आपको अपने रिश्ते को तोड़ना चाहिए। अपने पिछले कार्यों के लिए निरंतर असंतोष महसूस करते हुए अपने पक्ष में रहने का विकल्प न चुनें।
  • एक शीर्षक धोखा देने वाली प्रेमिका चरण 6 को चित्रित करें
    6
    उसे आपसे प्यार करने के लिए उससे पूछें आपकी माफी के बाद, आपको अपने रिश्ते की मरम्मत के लिए अपने सभी प्रयासों का निवेश करने के लिए तैयार रहना होगा, अन्यथा आप वही गलती बार-बार कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com