एक विनम्र तरीके से एक प्रेमिका को छोड़ कैसे

अपने आप को छोड़ना कभी नहीं, कभी आसान नहीं होता है, लेकिन रिश्ते के साथ आगे बढ़ना भी अक्सर मुश्किल होता है जो हमें दुखी बनाता है आपकी प्रेमिका को जितना संभव हो उतना संभव है जितना संभव हो सके, आपको ईमानदार होना होगा, लेकिन यह एक सौम्य तरीके से करना होगा। सहानुभूति, सहायक और दयालु होने की कोशिश करें, और आप उन लोगों से नफरत न करें जो पहले आपको प्यार करते थे क्या करना है, क्या करना नहीं है और कुछ सरल विचारों को आप प्रेरणा के रूप में उपयोग कर सकते हैं पर सहायक सुझाव ढूंढने के लिए पढ़ें।

कदम

भाग 1

क्या नहीं करना
छवि जिसका शीर्षक कॉप है जब आपका मित्र डंप्स आप चरण 7
1
अपने साथी के साथ संदेश, फोन पर या ई-मेल द्वारा मत तोड़ना। यह सम्मान की कमी होगी, और आप अपने भविष्य के प्रभाव से पूर्व को छुटकारा दे सकते हैं। इसे निजी तौर पर और व्यक्तिगत रूप से करने का शालीनता
  • आप इसे नोटिस नहीं कर सकते हैं, लेकिन व्यक्ति में एक रिश्ते को समाप्त करने से आपको लाभ मिलता है सबसे पहले, यह स्थिति के बारे में बात करने और प्रतिबिंबित करने का अवसर देता है। और यहां तक ​​कि अगर यह अधिक मुश्किल हो जाएगा, तो यह शायद कम नाटक का कारण बन जाएगा
  • बी सी सिविल शीर्षक वाली छवि शीर्षक
    2
    केवल दूसरे व्यक्ति को अलग करने की जिम्मेदारी न दें चीजें कभी इतना आसान नहीं होती हैं अपनी उंगली को इंगित किए बिना अपने रिश्ते पर चर्चा करने के लिए तैयार करें
  • आप शायद अपने रिश्ते के नकारात्मक तत्वों को ढूंढ सकते हैं आप आपने योगदान दिया, अगर मैं वास्तव में कोशिश करता हूं निष्पक्ष, और अपनी पूर्व प्रेमिका को महसूस करना है कि वह रिपोर्ट के अंत के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार थे नहीं हो करने के प्रयास में, बातें आप अलग क्या कर सकते सबसे अच्छा रिश्ता बनाने के लिए उल्लेख करना सुनिश्चित करें।

  • कुछ मामलों में, गलती वास्तव में केवल एक ही व्यक्ति है इन स्थितियों में यह बातें कहने के लिए उचित है जैसा कि वे हैं। अगर आपकी प्रेमिका आपको धोखा देती है, ड्रग्स का इस्तेमाल करती है, आप को हेरफेर करती है या आप लगातार सम्मान की कमी कर रहे हैं, तो जिम्मेदारी सिर्फ उसके कार्यों के लिए है।
  • ज्यादातर मामलों में यह एक लड़ाई का कारण बन सकता है, इसलिए तैयार रहें। अच्छी खबर यह है कि आप अपने आप के साथ ईमानदारी से और आपके साथ क्या कारण हैं कि रिश्ते काम नहीं करते हैं, जिससे आपको अनुमति मिलती है दोनों भविष्य में प्यार पाने की अधिक संभावना है क्या यह नहीं है कि आप दोनों क्या चाहते हैं?
  • अपने रिश्तेदारी कार्य चरण 4 का शीर्षक चित्र
    3
    अपने पूर्व को धोखा मत करो यदि आप भविष्य में अपना मित्र नहीं बनना चाहते हैं, तो इस संभावना के लिए जगह नहीं छोड़ें। यह कहने का एक अच्छा तरीका खोजें कहने के बजाय "ओह, और मैं भी किसी को भी दोस्त नहीं होना चाहता, सिर्फ तुम्हें बताने के लिए", कुछ की तरह प्रयास करें "तुम्हें पता है मैं तुम्हारे बारे में परवाह करता हूँ मुझे नहीं लगता कि हमें छोड़ने के बाद दोनों ही दोस्त बने रहना स्वस्थ होगा। शायद भविष्य में, जब हम अपना रास्ता खोजते हैं, हम हो सकता है"।
  • छवि शीर्षक से बचें किसी को खोने के लिए किसी से नफरत करें चरण 11
    4
    गपशप मत फैलें सामान्य मित्रों से संबंध के अंत की घोषणा करने के लिए विवेक का उपयोग करें गपशप करना या प्रसार करना एक ऐसे व्यक्ति को चोट पहुंचा सकता है जो पहले से कम नाजुक भावनात्मक स्थिति में है। इसके अलावा, आप अपने पूर्व को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं, और आम तौर पर अपरिपक्व व्यवहार का कारण होता है।
  • अपने करीबी दोस्तों को बताएं, लेकिन परिचितों या उन लोगों को अपने जुदाई का खुलासा न करें जो आप मुश्किल से जानते हैं। यह संभवतः एक अच्छा विचार है कि अपने करीबी दोस्तों को बताएं कि आपके और आपके पूर्व के बीच क्या हुआ शायद यह फेसबुक के माध्यम से या स्कूल में सभी लड़कियों के साथ संवाद करने के लिए इतना अच्छा विचार नहीं है - आप हताश होने की छाप देंगे।
  • रिश्ते में अपने आप को खोने से बचें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    5
    क्षुद्र न हो क्षुद्र व्यवहार को परिभाषित करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आमतौर पर आपको उन चीजों से बचने की जरूरत होती है जिन्हें आप चाहते हैं कि वे आपकी लड़की को छोड़ दें, अगर वह आपको छोड़ना चाहते हैं इसे सुनहरा नियम कहा जाता है: दूसरों के साथ मत बनो जो आपसे नहीं करना चाहते थे यह वास्तव में एक उत्कृष्ट नियम है
  • उसे छोड़ने से पहले अपने पूर्व विश्वासघात मत करो यदि आप और दूसरी लड़की के बीच कुछ आ रहा है, तो थोड़ी देर प्रतीक्षा करें, आप क्या महसूस कर रहे हैं और अपनी वर्तमान प्रेमिका पहले दूसरे के साथ कुछ भी करने के लिए आप अपने पूर्व को कम भुगतना पड़ेगा और आप भी बेहतर महसूस करेंगे।
  • रिश्ते के अंत के बाद अपने पूर्व का इलाज न करें। यदि आपके पास अभी भी संबंध हैं, तो आप उसके प्रति ऋणी हैं। एक रिश्ते बंद करने से पहले गायब होने के लिए वास्तव में अनुचित है यदि आप अपनी प्रेमिका के लिए अच्छा नहीं होना चाहते हैं, तो आपको उसे किसी को ढूंढने का मौका देना होगा।
  • भाग 2

    क्या करना है
    छवि से बचें जो एक लड़की से बचें`t Love You Back Step 12
    1



    भावनात्मक पीड़ा को कम करने की कोशिश करें आपके पूर्व में पीड़ित होने के लिए कोई रास्ता नहीं है यह एक पट्टी खींचने की तरह है: यदि आप इसे एक प्रयास में करते हैं, तो दर्द जल्द खत्म हो जाएगा, यदि आप धीरे-धीरे करते हैं, तो दर्द लंबे समय तक खत्म हो जाएगा। आप कुछ परिणाम इस परिणाम प्राप्त कर सकते हैं:
    • दूर मत हो यहां तक ​​कि अगर आप नहीं चाहते हैं, तो गले लगाने और गले लगाने के अन्य लक्षणों की पेशकश करें यदि आपको लगता है कि आपके पूर्व की जरूरत है। उसे आश्वस्त करें और स्वार्थी न हो
    • सही समय खोजें बेशक कोई सही पल नहीं है लेकिन किसी पार्टी के तुरंत बाद ऐसा करना, परीक्षा या छुट्टी आदर्श नहीं है आवश्यक समय खोजें और ऐसा करने का प्रयास करें जब आपके जीवन में कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं हो रहा है।
    • लड़ने के लिए प्रलोभन का विरोध करें जब कोई व्यक्ति छोड़ा जाता है, तो यह बहुत संभावना है कि वह क्रोध को महसूस करता है उत्तेजक, झगड़े या कमजोर होने से अपने गुस्से को खिलाओ मत। पूर्व अक्सर उन चीजों को कहते हैं, जो लड़ाई करते समय बहुत नुकसान कर सकते हैं
  • चलो जाओ ऑफ़ लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप चरण 5
    2
    किसी भी प्रकार की भावनात्मक प्रतिक्रिया के लिए तैयार हो जाओ जब आप अपनी प्रेमिका छोड़ देते हैं, तो आपको कुछ के लिए तैयार रहना होगा। आप उदासी, क्रोध या उदासीनता का सामना कर सकते हैं अलग होने के दौरान इन सभी भावनाओं को प्रयास करना स्वाभाविक है यदि आप भावनाओं को दिखाना चाहते हैं, तो नीचे वापस मत आना लेकिन अगर भावनाएं खुद से नहीं पैदा होती हैं, तो उन्हें मजबूर मत करो।
  • एक क्लब में कदम उठाओ शीर्षक वाली छवि चरण 9
    3
    इसे एक ईमानदार स्पष्टीकरण दें यह कम से कम तुम्हारी ज़रूरत है यदि आपको कोई वास्तविक कारण नहीं मिल रहा है, तो आपको रिश्ते में अब दिलचस्पी नहीं है, इसके बारे में सोचने की कोशिश करें या इसके बारे में किसी मित्र से बात करें। आपको सही कारण नहीं मिलना होगा, लेकिन यह एक वैध स्पष्टीकरण होना होगा। वह इसके हकदार हैं।
  • प्रदर्शित करें कि आपने थोड़ी देर के लिए इसके बारे में सोचा है, और इस छाप को समर्थन देने के लिए तथ्यों की पेशकश करें आक्रामक या आक्रामक न हो जब आप अलग होने के कारणों की व्याख्या करते हैं, तो अन्य रिश्तों के बारे में बात न करें। आपका संबंध केवल तुम्हारा है और तोड़ने का मतलब यह नहीं है कि आपके रिश्ते की तुलना दूसरों की तुलना करें।
  • सभी स्पष्टीकरण दें जो आप से पूछते हैं शब्दों को कहने के तुरंत बाद भाग न दें "आइए"। उसके साथ रहो क्योंकि वह जानकारी का मेटाबोलीज करती है, वह उन सभी सवालों का जवाब दे सकती है जो वह पूछ सकती हैं यदि आप एक ही सवाल दोहराते रहें, तो उन्हें बताएं कि आप ऐसा कर रहे हैं।
  • शीर्षक वाला छवि अपने साथी पर काबू पाएं`s Pornography Use Step 9
    4
    आश्वस्त। यदि ऐसा मामला है, तो उसे बताएं कि आपको लगता है कि वह भविष्य में किसी और व्यक्ति के लिए एक अच्छी प्रेमिका क्यों बन सकती है। वह अपने व्यक्तित्व के पहलुओं के बारे में बात करता है, जिसमें शुरू में आपको आकर्षित किया गया था और आप अपने संबंधों की सराहना करते रहे हैं। इस तरह, आप इतनी बुरी तरह महसूस नहीं करेंगे - आप अपने आत्मसम्मान को बढ़ा सकते हैं, जो शायद अलग होने के कारण गिर जाएंगे।
  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 13
    5
    अगर उसके पास कोई सवाल है तो भविष्य में उससे बात करने की पेशकश करें जब तक आप यह निर्णय नहीं ले लेंगे कि जुदाई के बाद एक-दूसरे से बात करने के लिए सबसे अच्छी बात नहीं है, तो उसे अपने संदेह पर चर्चा करने का अवसर दें जब स्थिति शांत हो। यह आपको दोनों सोचने के लिए समय देगा और आप उसे अपनी छाती से वजन लेने का मौका देने की भावना दे देंगे।
  • टिप्स

    • अपनी प्रेमिका को छोड़ने के लिए दोषी महसूस न करें: यदि आप एक रिश्ते को लम्बा रखने की कोशिश करते हैं जो आपको नाखुश बनाता है तो आप कुछ भी नहीं करेंगे बल्कि चीजों को बदतर बना लेंगे।
    • अप्रिय संदेश या फ़ोन कॉल से स्थिति बदतर न करें।
    • इन सुझावों के बाद दोनों के लिए जुदाई कम दर्दनाक हो जाएगी। आप भविष्य में एक सकारात्मक अनुभव के रूप में भी इसे याद कर सकते हैं।
    • एक नई प्रेमिका ढूंढने से पहले थोड़ी देर रुको, खासकर यदि आप अक्सर अपने पूर्व से मिलते हैं
    • क्लासिक लाइनों में से एक को कभी न कहें: "यह आप नहीं है, यह मैं हूँ"।
    • खुद को अपने जूते में रखो कल्पना करने की कोशिश करें कि वह आपको छोड़ने के लिए कैसे महसूस करेगी
    • यह पूछने की कोशिश करें कि क्या आप अपने मित्र बने रहना चाहते हैं।
    • उसे मत मानो कि अगर ऐसा नहीं है तो एक साथ वापस आने का मौका है।

    चेतावनी

    • हालांकि आप कोमल हो सकते हैं, दर्द अभी भी मौजूद होगा और आप अपने प्रति असंतोष महसूस करेंगे, कम से कम शुरू में
    • अगले दिनों में उनसे बात न करें कुछ दिनों के बाद आप यह जांचने का मोहक हो सकते हैं कि यह अपराध को कैसे खुश करने वाला है। अक्सर यह नकारात्मक है, क्योंकि यह आगे बढ़ने की अनुमति नहीं देगा याद रखें कि ज्यादातर लोग क्रोध या अवसाद के साथ तनाव को पार करते हैं। क्रोध बहुत अधिक उत्पादक है और आपको स्वस्थ तरीके से आगे बढ़ने की अनुमति देता है। यदि आप उसे किसी अन्य व्यक्ति से देखते हैं, तो शांत रहें, क्योंकि आपने उसे छोड़ दिया था, और आप दोनों के लिए आगे बढ़ने का समय है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com