कैसे एक अविश्वासी प्रेमी को भूल जाओ

आप समझ नहीं पा रहे हैं कि वह आप पर धोखा दे रहा था, आप का उपयोग और नाराज़, या दुखी या अकेला महसूस कर सकते हैं। आप जो भी महसूस करते हैं, आप इसे दूर कर सकते हैं।

सामग्री

कदम

एक धोखाधड़ी प्रेमी चरण 1 भूल जाओ शीर्षक छवि
1
यह समझने का समय है कि अगर आपके पूर्व ने आपको धोखा दिया तो वह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं हो सकता है! जाहिर है, अगर आपको संदेह है कि आपको उन्हें स्पष्ट करना है बात के बारे में बात करें लेकिन अगर आपने अपने प्रेमी, आपकी प्रेमिका या जिस व्यक्ति को आप के साथ विश्वासघात करते हुए विवाह किया है ... अच्छा है, तो यह खत्म हो गया है। यदि, दूसरी तरफ, आप को केवल संदर्भित किया गया था, आपको पहले यह बात सत्यापित करनी होगी। किसी भी मामले में, यदि आपको लगता है कि आपको भावनाओं को धोखा दिया गया है, तो आप अलग-अलग हैं और आपको उन पर काबू पाने में सक्षम होना होगा, हालांकि मुश्किल यह लग सकता है।
  • एक धोखाधड़ी प्रेमी चरण 2 भूल जाओ शीर्षक छवि
    2
    अगर आपको लगता है...
  • एक धोखाधड़ी प्रेमी चरण 3 भूल जाओ शीर्षक छवि
    3



    गुस्सा - शांत होने की कोशिश करें और याद रखें कि आप क्रूर निर्णय करते हैं जब आप रोष का बोलबाला करते हैं बदला लेने की योजना न करें यह शायद बेहतर हो दुखी या तोड़ने के लिए उदास, बजाय गुस्सा आता है करने के लिए ... इस वजह से, एक बार फिर ... आप एक खराब निर्णय हो सकता है अगर आप बदला लेने की जरूरत महसूस होगी। जो भी आप करते हैं, यह आपके लिए होना चाहिए, अपने पूर्व ईर्ष्या नहीं करना। बस, आराम करो!
  • एक धोखाधड़ी प्रेमी चरण 4 भूल जाओ शीर्षक छवि
    4
    जैसे कि मैं इसे खत्म नहीं कर सका - पहले आपको ध्यान देना होगा कि यह व्यक्ति सही नहीं था। फिर पता है कि आप मानव मरे (भाषा का बहाना) से अधिक मूल्यवान हैं कि उसे किसी और के प्रेमी या प्रेमिका को चोरी करना होगा। सही परिप्रेक्ष्य में चीजों को रखना मुश्किल है। आपको लगता है कि आपका पूर्व पुरस्कार था और किसी और ने इसे जीता था। इन भावनाओं को कोशिश मत करो वास्तव में आप केवल विजेता हैं अब आप सच्चाई जानते हैं और अपने पूर्व के साथ वापस जाने की गलती नहीं करते! इसके अलावा, आपके पास थोड़ा और अनुभव है शायद अभी आप थोड़ा सा `पागल हो गए हैं और आपको बहुत ज्यादा गार्ड मिलेगा, लेकिन यह बुरा नहीं है। आप स्वयं की सुरक्षा कर रहे हैं और यह स्वस्थ है
  • एक धोखाधड़ी प्रेमी चरण 5 को भूल जाओ
    5
    अवांछित, अपर्याप्त - आपको एक बात जानना चाहिए: तथ्य यह है कि आपके पूर्व ने आपको दूसरा पसंद किया है इसका मतलब यह नहीं है कि आप स्वस्थ और स्थायी संबंधों के अयोग्य हैं। हमेशा याद रखना कि थोड़ी देर के लिए अकेले रहने में कुछ भी गलत नहीं है! आप मित्रों, अपने परिवार के साथ, काम या परीक्षा पर ध्यान केंद्रित करने के साथ और अधिक समय बिता सकते हैं, और आपको अपने जीवन के पूर्ण होने के लिए रोमांटिक संबंध की आवश्यकता नहीं है। इस घटना को आपको नीचे लाने न दें अपने पूर्व से आपको एक नए रिश्ते के प्रति अपमान न होने दें। और अधिक महत्वपूर्ण बात, अपने पूर्व से आपको लगता है कि आप अपने लिए बहुत ज्यादा नहीं हैं। यह सिर्फ गलत है! यह वह है जो आप के लायक नहीं है यदि आपको लगता है कि, भले ही एक पल के लिए भी, तो ऐसा लगता है कि वह जीता था और गंदे था। केवल सबसे भरोसेमंद मित्रों के साथ बात करें अपनी व्यक्तिगत ज़िंदगी में जो कुछ भी होता है उसे मत बताना अगर उन्हें पता चल जाए तो शर्म न करें। आपके पूर्व को शर्मिंदा महसूस करना होगा, और यह आपके लिए पहले से बदला होगा। आपको बोझिल योजनाओं की ज़रूरत नहीं है, सच्चाई सतह पर आती है और इसका सबसे अच्छा बदला है।
  • टिप्स

    • ऐसे गाने सुनें जो आपकी मदद करते हैं और आपको प्रेरित करते हैं, एक अच्छा उदाहरण है "सुंदर" क्रिस्टीना एगुइलेरा द्वारा
    • करीबी दोस्त या परिवार के सदस्य के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए, सब कुछ अंदर रखने में मदद नहीं करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com