कैसे लड़कों को आकर्षित करने के लिए

हर लड़की का सपना सही लड़के को ढूंढना है - इस गाइड का पालन करने के कुछ चरणों के साथ आप इस सलाह के बारे में महत्वपूर्ण सलाह देंगे कि आप जिस व्यक्ति को ढूंढ रहे हैं उसे कैसे ढूंढें और जीत सकते हैं।

सामग्री

कदम

1
स्माइल! बहुत से लोग लड़कियों के मुस्कुराहट को बेहद आकर्षक पाते हैं - याद रखना, हालांकि, बहुत अधिक मुस्कान या हास्यास्पद नहीं दिखाना! एक आकर्षक छोटी मुस्कान सही है, और यदि आप अपने दाँत दिखाते हैं, तो आप अपने आप को सुनिश्चित करेंगे।
  • 2
    जब आप पास जाते हैं, तो स्वयं बनने की कोशिश करें! यदि आप अपने दिमाग में आने वाले एक आदमी को देखते हैं, तो अपने दृष्टिकोण को मत बदलें कि वह सोचें कि वह अधिक परिपक्व है इसे देखकर जो भी आप कर रहे थे उसे कर रखो - आप इसे स्पष्ट करेंगे कि आप शर्मिंदा नहीं हैं और यह सुरक्षा का एक और चिन्ह है आवाज की टोन मत उठाएं और अपने बारे में बात करना शुरू न करें - आप लड़के को डरेंगे, जो आपको वाकई परेशान करेंगे!
  • 3



    हँसने से डरो मत! यदि आप एक मजाक या बहुत ही मजेदार बात सुन रहे हैं और ध्यान दें कि वह व्यक्ति आपको देख रहा है, तो अचानक हंसते हुए मत रोको! आप हास्यास्पद लग सकते हैं, और यह तथ्य कि आप उस लड़के को पसंद करेंगे। हंसते हुए छोड़ने के बजाय, उसे आंखों में देखो और मुस्कुराओ! लड़कों को मज़ेदार और दोस्तों के साथ हँसते हुए लड़कियों को देखना पसंद है। इसका मतलब है कि आप हंसी करना पसंद करते हैं और आपको मजा करने के लिए डर नहीं है।
  • 4
    कुछ मेकअप रखो लड़कों को आम तौर पर पंपी लड़कियां पसंद नहीं होती हैं जो बहुत उज्ज्वल रंग का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन यहां तक ​​कि उन लोगों के लिए भी नहीं जो कि धोया गया नज़र से बहुत साधारण है। मेकअप का एक सा लड़कों का ध्यान कैप्चर करेगा सबसे महत्वपूर्ण बातों में से एक सीधे अपनी आँखें करने के लिए बच्चों की ध्यान आकर्षित करेगा नेत्र करने के लिए चाल और काजल या पेंसिल का एक सा `है, और उनकी आँखों वे एक लड़के के दिल जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं!
  • 5
    अपने आप को बनने की कोशिश करो! यह एक मौलिक बात है यदि आप एक लड़के को पसंद करते हैं, तो वह आप की तलाश शुरू कर देंगे और आप अन्य लोगों के साथ व्यवहार करने की जांच करेंगे। अगर आपके पास हमारे साथ बात करने का मौका है और आपको लगता है कि आप सामान्य से अलग व्यवहार करते हैं, तो आप अंक खो देंगे वह आपके सच्चे व्यक्तित्व को जानना चाहता है अपने आप से डरो मत, और याद रखो कि यदि आप उस व्यक्ति के लिए पसंद नहीं करते हैं जो आप हैं, तो वह आपके लायक नहीं है।
  • टिप्स

    • बस अपने आप हो - कोई निश्चित रूप से आप के लिए है जो आप कर रहे हैं।
    • अपने दिल का पालन करें, न अपने सिर अपने आप से पूछें कि क्या वह आपके लिए सही व्यक्ति है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com