प्रेमी के साथ वार्तालाप कैसे करें

एक नया लड़का बहुत रोमांचक खोज का प्रतिनिधित्व कर सकता है हालांकि यह एक अयोग्य और कठिन अनुभव भी हो सकता है क्या आपको यह जानने में मदद की ज़रूरत है कि क्या कहना है? यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं

कदम

अपने प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाएं शीर्षक वाला चित्र 1 चरण
1
अपने आप को रहो आपका प्रेमी आपके साथ है क्योंकि वह आपको पसंद करता है आप, न कि नकली व्यक्ति जिसे आप बनने की कोशिश कर रहे हैं तो अपने आप हो बेशक वह पसंद करता है जो उसने अब तक देखा है, अन्यथा वह आपके साथ समय बिताने के लिए परेशान नहीं होगा। बस आराम करो और उन क्षणों का आनंद उठाएं जो आप एक साथ बिताते हैं।
  • अपने प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाएं शीर्षक चित्र 2
    2
    उससे पूछें कि उसका दिन कैसे चला गया। जब आप मिलते हैं तो यह बातचीत के पहले विषयों में से एक होना चाहिए। यह आपको उसके बारे में दिलचस्पी दिखाता है और दिखाता है कि आप अकेले ही अकेले अवशोषित नहीं हैं। इसके अलावा, वह एक विषय पेश कर सकता है जो एक अच्छी बातचीत के लिए जीवन देगा। भाषण इसे क्या कहते हैं से शुरू करें, यह सुनिश्चित कर लें कि आप सवाल पूछते हैं और सवाल पर अपना ध्यान केंद्रित रखते हैं।
  • अपने प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाएं शीर्षक चित्र 3
    3
    अपनी रुचियों के बारे में बात करें यद्यपि आप हमेशा अपने बारे में बात नहीं करना चाहते हैं, उसके लिए उसे सही तरीके से जानने के लिए सीखना महत्वपूर्ण है। आप उसे जो आप वास्तव में पसंद करते हैं, उस धारणा को दे देंगे, जो आप के बारे में भावुक हैं, आप आनंद लेते हैं और आप नफरत करते हैं यह आपको उन चीजों को खोजने में भी मदद करेगा जो आपके पास समान हैं। मौजूदा घटनाओं पर अपनी राय व्यक्त करें, अपने शौकों पर चर्चा करें, स्कूल / काम पर आप जिस चीज़ों को करना पसंद करते हैं उनका उल्लेख करें
  • अपने प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाएं शीर्षक 4 चित्र
    4
    उसे जानने के लिए जानें उसे खुद के बारे में सवाल पूछिए उन विषयों के बारे में बात करने की कोशिश करें जो उसे रुचि रखते हैं यदि वह एक खिलाड़ी है, तो वह खेल के बारे में बात करता है यदि वह कला की दुनिया में है, तो संगीत की कोशिश करें बातचीत को संतुलित रखें जो आप की पसंद है और आप क्या पसंद करते हैं। हालांकि, यदि आप इस विषय पर अपनी राय नहीं बनाते हैं और कुछ में रुचि रखने का बहाना नहीं करते हैं, तो इसे अपने आप साझा नहीं करें। आप चाहते हैं कि मैं आपको जितना जानना चाहता हूँ उतना जितना जानने के लिए सीखना चाहता हूं।
  • उन चीजों को याद रखें जिनसे आपको बताया गया ताकि आप उन्हें अन्य विषयों के साथ जोड़ सकें। अंत में इसे सहज रूप से आना चाहिए, ताकि आप आसानी से एक वार्तालाप शुरू कर सकें जिसे आपको पता है कि आप में दिलचस्पी होगी, लेकिन पहले आपको इसे बयाना में जानने के लिए सीखना होगा।
  • अपने प्रेमी के साथ वार्तालाप करना शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    खुले प्रश्न पूछें: "आप इस पुस्तक के बारे में क्या सोचते हैं?" (या फिल्म, टीवी कार्यक्रम, या खेल, सूची लंबी है)। इस प्रकार का तर्क लंबे समय से बातचीत को ट्रिगर कर सकता है क्योंकि एक बार जब आप एक फिल्म की तरह कुछ बात करते हैं, तो विषय एक ऐसी शैली की ओर बढ़ सकता है, जिस तरह की फिल्म या एक किताब से फिल्म बनाई जानी चाहिए ।
  • अपने प्रेमी के साथ बातचीत करना चरण 6
    6
    स्माइल! मुस्कुराते हुए वार्तालाप की स्वचालित रूप से सुविधा होती है, जो इसलिए शर्मिंदगी से दूर होगी। हँसते हैं, एक हल्का विषय चुनें, उदाहरण के लिए, कॉमेडियन द्वारा घोषित मजाक, आपने टीवी या किसी अजीब बात पर रात को देखा जो आपको और आपके दोस्तों के साथ हुआ। यह आपको आराम देगा और बातचीत को अधिक स्वाभाविक रूप से प्रवाह करने में सहायता करेगा।
  • अपने प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाओ चित्र शीर्षक 7



    7
    आँख से संपर्क रखें, भले ही आप घबरा रहे हों दिखाएँ कि आप रुचि रखते हैं और आप सुनना चाहते हैं कि उसके पास क्या कहना है। इसका मतलब यह नहीं है कि उसे हर समय आंखों में देखना होगा - वह यह दिखाने के लिए त्वरित लेकिन बहुत खूबसूरत दिखता है कि आप वास्तव में रुचि रखते हैं। इसके अलावा, आंखों के संपर्क में किसी भी व्यक्ति के हितों को आकर्षित करने या आकर्षित करने के लिए आपके पास उपलब्ध सबसे मजबूत टूल में से एक है।
  • अपने प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाओ चित्र 8
    8
    एक दिलचस्प जीवन जीना चीजों को आप के बारे में बात करने में सक्षम हो जाएगा अपने आप को एक नए शौक को समर्पित करने की कोशिश करें ताकि आप यह बता सकें कि दुनिया में क्या हो रहा है, इसके बारे में बात करने में वर्तमान घटनाओं के साथ यह कैसे चल रहा है या जारी रख सकता है। यह बुद्धिमान भाषणों की अनुमति देगा, जो गपशप के विपरीत है जो मजेदार हो सकता है लेकिन जल्दी से थका हुआ हो (विशेष रूप से लड़कों)।
  • अपने प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाओ चित्र 9 चित्र
    9
    आप उसके साथ बिताने के लिए हर समय नॉनस्टॉप से ​​बात करने की अपेक्षा न करें। यह आपके प्रेमी को ध्यान में रखते हुए, आप शायद एक साथ और बहुत समय बिताना होगा क्षणों जब आप बातचीत के सभी विषयों थक गए हैं, लेकिन आपको आतंक की आवश्यकता नहीं है। कुछ समय के लिए अपना हाथ लेने और चुप्पी में चलने में कुछ भी गलत नहीं है।
  • यदि आप शर्मिंदगी का एक क्षण बनाते हैं, तो उसे तनाव न दें और अनावश्यक भाषणों को शुरू न करें आप उसे चुंबन या गले लगा सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप अपने क्षेत्र के बारे में बात कर सकते हैं - यदि आप सड़क के नीचे चल रहे हैं, तो संभवतया एक दुकान की खिड़की में कुछ हो, कोई अजीब तरह से ड्रेसिंग का तरीका, एक नया रुझान जिसे पकड़ लिया गया है, अच्छा रेस्तरां या इसके बारे में बात करने के लिए कुछ शून्य को भरें
  • अपने प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    अपने रिश्ते के बारे में बात करें यह काफी अयोग्य हो सकता है, लेकिन वास्तव में बहुत महत्वपूर्ण है अगर आप चाहते हैं कि आपके रिश्ते पर चलें। आप अपने साथी के अतीत के बारे में सवाल पूछ सकते हैं, उदाहरण के लिए, अपने पूर्व-गर्लफ्रेंड्स के बारे में, लेकिन तभी यदि वह अनुचित रूप से ईर्ष्या या उसके बारे में पागल नहीं हो। आप दोनों, लंबे या अल्पावधि के कार्यक्रमों के बारे में बात कर सकते हैं (उदाहरण के लिए सप्ताहांत के दौरान आप क्या करना चाहते हैं या आप कब तक एक साथ रहना चाहते हैं) याद, जब तक आप एक साथ कम से कम कई महीनों तक एकत्रित न हो जाएं, तब तक आप किसी भी भाषण को स्थगित करना बेहतर नहीं है, अन्यथा आप इसे डर में भाग लेंगे।
  • अपने प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाओ चित्र शीर्षक 11
    11
    अपने आप को एक-दूसरे की जगह से व्यवहार करें यदि आप बहुत चिपचिपा हो तो आप वास्तव में सभी विषयों पर बात कर सकते हैं, खासकर यदि आप एक दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं यदि आप देखते हैं कि आप थका हुआ हो, तो उसे फिर से देखने से पहले कुछ दिन लग जाएं। उस समय लगभग निश्चित रूप से बात करने के लिए कुछ होगा!
  • अपने प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाओ चित्र 12
    12
    ज्यादातर समय आप शिकायत, शिकायत और गपशप से बचते हैं। आपका प्रेमी नीचे बैठकर आपसे बात कर सकता है यदि आप वास्तव में परेशान हैं, लेकिन बिना किसी रुकावट के घंटों के लिए कर्कश कारण, मैक ने नेल पॉलिश के अपने पसंदीदा शेड का उत्पादन निलंबित कर दिया है व्यर्थ और परेशान गपशप के लिए, इसे ज़्यादा मत करो और इस चाल का उपयोग केवल तभी करें जब आपको इसकी आवश्यकता है
  • टिप्स

    • हंसी, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, अगर यह मजाक के लिए है, तो मुस्कुराएं और उसे आंखों में देखें: आप उनका ध्यान आकर्षित करेंगे और इसके अलावा लोग उसे पसंद करेंगे!
    • का आनंद लें! वह आपका प्रेमी है, न कि एक प्रशिक्षक सार्जेंट बच्चों को जब आप गड़बड़ करते हैं - उन्हें लगता है कि यह अच्छा है। तो तनाव मत करो यदि वह शुरुआत नहीं की गई है मुस्कान, समायोजित हो और बहस मत करो। तंत्रिका एक अच्छी बात है और समय के साथ आप अधिक आराम करने में सक्षम होंगे।
    • जब आप उसके साथ रहें तो शांत रहें और जब आप उसे देख लें तो अपना सिर नहीं खोएंगे। बस ऐसे व्यवहार करें जैसे वह आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं। तुम लोगों को आपको सब कुछ बता देना चाहिए।
    • अपने आप का सम्मान करते हैं जब आप सार्वजनिक रूप से उसके साथ होते हैं लड़कों को खुद के लिए सम्मान का एक अच्छा सौदा के साथ लड़कियों को प्यार करते हैं।
    • अपने आप को रहो
    • बस बातचीत के लिए झूठ मत बोलो
    • उसके साथ शर्मीली मत बनो। अपने आप को बनाओ, एक आभूषण की तरह नहीं बैठो
    • अपने प्रेमी के साथ अपनी पसंद और नापसंद साझा करें
    • बेशक, यदि सप्ताह बीत चुके हैं और आप अभी भी बातचीत करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं या आपने पता लगाया है कि आप और आपके प्रेमी समान हितों को बिल्कुल भी साझा नहीं करते हैं, तो यह आपको छोड़ने का समय हो सकता है

    चेतावनी

    • अजीब तरह से चलना मत, अपने नाखून न खाएं और अपनी छाती पर अपनी बाहों को पार मत करो। वे केवल बुरी आदतों के कारण हो सकते थे लेकिन आप और आपके आदमी के बीच असुरक्षा की भावना पैदा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com