अपने प्रेमी को बेहतर जानने के लिए कैसे सफल हो जाए

चाहे आप 13 या 31 हो, अपने प्रेमी को बेहतर जानने के लिए एक जादुई, पूर्ण और आश्चर्य से भरा है उसके बारे में सबकुछ जानने के बारे में सोचते समय, ऐसे समय आएंगे जब आपको पता चल जाएगा कि यह ऐसा नहीं है, और आप उसे बेहतर जानना चाहेंगे कैसे अपने प्रेमी के "विशेषज्ञ" बनने के लिए? पूछना, क्या सवाल! उसके लिए इसे खोलना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अधिकांश लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, इसलिए उन्हें अपने जीवन के बारे में पूछना बातचीत का प्रवाह बढ़ाने और शर्मनाक चुभने से बचने का एक शानदार तरीका है।

कदम

अपने प्रेमी बेहतर चरण 01 जानने के लिए शीर्षक वाला चित्र
1
धीरे से शुरू करो एक रिश्ते की प्रारंभिक चरण एक समय है कि विश्वास बनाने और प्रत्येक बेहतर अन्य पता करने के लिए कार्य करता है, और वे इस समय की खोज क्या मदद से आप यह पता लगाने अगर यह अपने सपनों के आदमी या एक बुरा सपना है जहाँ से आप जल्दी ही जाग चाहते है संभव। समस्या यह है कि, शुरुआती दिनों में, आपका नया लड़का थोड़ा असहज महसूस कर सकता है जब वह आपके साथ है, और आप भी ऐसा कर सकते हैं। आसान विषयों की ओर इशारा करके बर्फ तोड़ो: स्कूल, समय, खेल आदि।
  • अपने प्रेमी बेहतर चरण 02 को जानें
    2
    तार्किक उत्तराधिकार में प्रश्न पूछें एक बार जब आप अपने प्रेमी को दखल देने वाले विषयों के बारे में बात करने के लिए मिलते हैं, तो उन प्रश्नों को पूछकर उस बारे में अधिक जानें, जो उनके जवाबों का तार्किक रूप से पालन करते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप उससे पूछा कि क्या अपने पसंदीदा फुटबॉल टीम और वे कहते हैं आप "जुवेंटस", उसे, अगर आप कभी भी एक खेल को लाइव देखने के पूछने उनके पसंदीदा खिलाड़ी है क्या या अगर तुम कभी ट्यूरिन का दौरा किया है। हालांकि, अगर तुरंत चरणों उसे अपने गणित सबक के बारे में पूछने के लिए, न केवल एक सा `विषय के अचानक परिवर्तन से उलझन में, आप भी सोच सकते हैं कि आप परवाह नहीं है कि अपने जवाब के ज्यादा हो जाएगा।
  • अपने प्रेमी बेहतर चरण 03 जानने के लिए शीर्षक वाला छवि
    3
    अपने बारे में जानकारी साझा करके अपने उत्तरों के धागे का पालन करें आपके प्रेमी को जानना चाहिए कि आप उसे कितना जानना चाहते हैं इसे लगातार प्रश्नों की धारा के साथ बौछार करने के बजाय, कुछ समय के लिए इसका उत्तर देने के लिए कुछ समय दें। यद्यपि वास्तव में इसका क्या जवाब है, इसका उत्तर दें, हालांकि, इस विषय को न बदलें। अच्छी वार्तालाप केवल तभी होती है, जब दोनों लोग एक-दूसरे को सुने और पहले जो बताए गए हैं उसके आधार पर जारी रहे।
  • अपने प्रेमी बेहतर चरण 04 को जानिए शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक अच्छा श्रोता रहो आप और अधिक सवाल पूछने के लिए अगर आप अगले प्रश्न है कि उसकी या पागल अनुभव आप पूरी तरह समय उसे बताना देखेंगे फोन के बारे में भी व्यस्त सोच रहे हैं अपने जवाब के थ्रेड का अनुसरण करने में सक्षम नहीं होगा। यदि आप अपने जवाबों में वास्तविक हित दिखाते हैं, तो वह आपके साथ उत्साही बात कर रहा होगा। उसे एक सवाल पूछने के बाद, उसे पूरी तरह से जवाब दें - उसे बाधित न करें या दूसरे प्रश्न पर कूदें।
  • अपने प्रेमी बेहतर चरण 05 जानने के लिए शीर्षक वाला चित्र



    5
    "हाँ" या "नहीं" के उत्तर दिए जाने वाले प्रश्नों से बचें बहुत से लोग प्रकृति से बहुत ही भावुक नहीं हैं और प्राय: प्राप्त होने वाले प्रश्नों के लिए सबसे कम संभव जवाब देते हैं। खुले प्रश्न पूछें, जिसमें जवाब देने के लिए कम से कम कुछ शब्दों की आवश्यकता होती है। अधिवक्ता और जो बहस में भाग लेने के लिए अपने विरोधियों को लॉक करने के लिए की तरह है इसलिए केवल जवाब "हाँ" या "नहीं" है, लेकिन आप अपने प्रेमी के बारे में जानने के लिए देख रहे हैं तो अपने उद्देश्य एक विरोधात्मक प्रक्रिया के लिए यह विषय नहीं है।
  • अपने प्रेमी बेहतर चरण 06 जानने के लिए शीर्षक वाली छवि
    6
    आपकी गोपनीयता का सम्मान करें बहुत निजी विषयों के बारे में बात करने के लिए जल्दी मत करो आप किसी भी चीज के बारे में सवाल पूछ सकते हैं जो दिमाग में आता है, लेकिन अगर वह इसके बारे में बात करना नहीं चाहता है, तो उसे समय दें हो सकता है कि आप इसके बारे में बातचीत के दूसरे पल में या किसी दूसरे दिन स्वैच्छिक रूप से बात करेंगे। उसे दबाव में मत डालो, लेकिन उसे जितना संभव हो उतना खुला होना चाहिए। यदि आप कुछ जानना चाहते हैं, तो शर्मीली मत बनो।
  • अपने प्रेमी बेहतर चरण 07 जानने के लिए शीर्षक वाला चित्र
    7
    प्रश्न पूछने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करें सामान्य तौर पर, आप एक साथ बिताए गए किसी भी समय एक साधारण चैट करने के लिए प्रश्न पूछ सकते हैं (हालांकि आप अपने दोस्तों के साथ वार्तालाप के दौरान इसे बीच में डालते हैं, तो आप इसकी सराहना करेंगे)। सबसे अधिक जटिल सवालों के अधिकांश, हालांकि, अच्छा समय की आवश्यकता होती है। तुम उसे एक पुरानी प्रेमिका के लिए पूछना चाहते हैं, अपने परिवार के साथ अप्रिय अनुभव, वह वास्तव में आप या कुछ और कि विस्फोटक या दर्दनाक हो सकता है के लिए लगता है, यह सबसे अच्छा है जब तक प्रतीक्षा करने के लिए आप अकेले हैं और वह नहीं होगा जल्दी करो या किसी कारण के लिए बुरा हो।
  • अपने प्रेमी बेहतर चरण 08 जानने के लिए शीर्षक वाली छवि
    8
    वह समय-समय पर मौन की सराहना करते हैं बात करना महत्वपूर्ण है, लेकिन आपको इसे हर समय करना नहीं पड़ता है। सभी चुप्पी परेशान नहीं कर रहे हैं, कुछ सुखद हो सकते हैं
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप अपने प्रेमी के बारे में उससे बात करने के बारे में पूछने से पहले कुछ के बारे में बात करते समय सहज महसूस करते हैं। असुविधाजनक प्रश्न का उत्तर देने से इनकार करने का अधिकार नहीं है, जिस पर उन्होंने अभी तक उत्तर दिया है, खासकर अगर वह प्रयास करने का प्रयास कर रहे हैं।
    • याद रखें, यह आपका प्रेमी है शर्मीली होने का कोई कारण नहीं है।
    • उन चीजों के बारे में उनसे पूछें जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, लेकिन जल्दी में मत भूलना, अन्यथा आप उसे असुविधाजनक बना सकते हैं। खासकर यदि आपका प्रेमी चुप है, तो आप पूरी तरह से घुलने से पहले उसे कुछ ही सवाल पूछ सकते हैं। सुनिश्चित करें कि वे प्रश्न हैं जिसका अर्थ है अगर कुछ महीनों के बाद आप अपनी कार या अपने पिछले रिश्तों के बारे में सबकुछ जानते हैं, लेकिन आपके सपनों और भविष्य की योजनाओं के बारे में कुछ भी नहीं है, तो आप संभवत: इसके साथ संतुष्ट नहीं होंगे।
    • यह एक अच्छा कारण हो सकता है कि वह आपके साथ क्यों नहीं खुलना चाहता है जब वह एक बच्चा था, तो शायद उसका बुरा अनुभव हो सकता था, और शायद वह सोचता है कि यह उसकी गलती है, वह शर्मिंदा महसूस कर सकता है या इससे उसे अपने पिछले बुरे रिश्ते की याद दिला सकता है। वह यह भी मान सकते हैं कि आप उसे न्याय करेंगे, खासकर यदि वह अन्य लोगों के साथ अपने लेन-देन में इसका इस्तेमाल करता है उसे पता चलिए कि आप उसे सब से स्वतंत्र रूप से प्यार करेंगे और आप मदद करने और सुनने के लिए उपस्थित होंगे। बेशक, अगर रिश्ते अभी शुरू हो गए हैं, तो आप शायद ही इसे ईमानदारी से कह सकेंगे, इसलिए समय से।
    • "मुझे नहीं पता" कहने से बचें यहां तक ​​कि अगर आपको इसे उत्तर देने से पहले थोड़ी देर के लिए सोचना पड़ता है, तो आपके दिमाग में कुछ वाक्यों को बेहतर ढंग से विस्तृत करें, जो इस तरह से जवाब देते हैं।
    • साधारण चीजें बैठना और बात करना, विशेष रूप से कुछ नहीं, अक्सर चमत्कार करते हैं आप आइस स्केटिंग कर सकते हैं और इस बीच चैट कर सकते हैं, या पार्क के लिए पैदल चलना चुन सकते हैं।
    • यदि आपका प्रेमी थोड़ा बात करने की कोशिश करता है, तो प्रश्नों को मज़ेदार बनाने का प्रयास करें उसे बताओ कि आप उसे यादृच्छिक प्रश्न पूछेंगे और पूछें कि आप क्या चाहते हैं। इसे एक खेल बनें, जैसे दायित्व या सत्य, अगर आपको लगता है कि ऐसा सहज महसूस होता है। किसी भी मामले में, बस उसे बोलने की प्रतीक्षा न करें, यह उसे दबाव में डाल देगा।
    • इसे खुद के बारे में बात करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए, यह आपके बारे में अधिक बताता है

    चेतावनी

    • उसे शामिल करने की उम्मीद मत करो, जबकि आप इसे नहीं बना सकते रिश्ते लेने और देने पर आधारित होते हैं, और दोनों को यह करना चाहिए। आप अपने समय के लायक शायद नहीं सवालों का tartassarlo चाहिए और अगर वह बात नहीं करना चाहते हैं लगातार हो, लेकिन अगर आप कभी नहीं यह करने के लिए, या कुछ महत्वपूर्ण के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं क्या तुम सच में इच्छित समय पर,।
    • उसे बहुत सारे निजी सवाल तुरंत मत पूछो।
    • धीरे से उन सवालों के दृष्टिकोण कीजिए जो बहुत गहरी हैं, क्योंकि वे आपके प्रेमी में अत्यधिक असुविधा या उदासी का कारण बन सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com