कैसे अपने प्रेमी के साथ आराम से महसूस करने के लिए

क्या आप कभी भी अपने प्रेमी के साथ महत्वहीन चीजों के बारे में बात करने के थक गए हैं, या बिल्कुल भी हमसे बात नहीं कर रहे हैं? कुछ उपयोगी टिप्स जानने के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

अपने प्रेमी के चारों ओर आराम से रहें
1
उसे पूछने का प्रयास करें कि आपका दिन कैसा था वह शायद खुश होगी कि आप उसके जीवन में रुचि रखते हैं।
  • अपने प्रेमी के चारों ओर आराम से रहें
    2
    हमेशा अपने बारे में बात मत करो अगर आप उससे उसके बारे में कुछ भी नहीं पूछें तो आपका प्रेमी आपको कम आकर्षक लगेगा यदि आप उससे कुछ के लिए उससे पूछते हैं जो अपने जीवन में आपकी दिलचस्पी दिखाता है, तो वह आपके साथ बेहतर होगा।
  • अपने प्रेमी के चारों ओर सहज रहें
    3
    यदि वह एक बुरे लड़का है या थोड़ा आक्रामक है, तो बहुत कठोर मत बनो या श्रेष्ठता के साथ व्यवहार करें इस आदमी को उनकी प्रेमिका को उनके मुकाबले ज़ोर लगना पसंद नहीं है।
  • अपने प्रेमी के चारों ओर आराम से रहें
    4
    जब तुम उसके करीब हो तो बहुत ज्यादा खाना न खाओ आप निश्चित रूप से दोपहर का भोजन या रात के खाने के साथ मिल सकते हैं, लेकिन बात कर सकते हैं! आप खा सकते हैं और एक साथ बात कर सकते हैं, लेकिन जब आपके पास पूर्ण मुंह नहीं है
  • अपने प्रेमी के चारों ओर आराम से रहें
    5
    यदि वह एक स्मार्ट लड़का है, तो उससे सीखने का प्रयास करें यदि आपको गणित के साथ समस्याएं हैं, तो उन्हें बताएं "नमस्ते, क्या आप दोपहर के भोजन के बाद गणित के अभ्यास के साथ थोड़ी मदद कर सकते हैं?" वह शायद ऐसा करने में खुशी होगी वह आपके साथ समय बिताने के लिए भी खुश होंगे आपके पास एक प्रेमी होगा और, एक ही समय में, एक शिक्षक!
  • अपने प्रेमी के आसपास आराम से रहें चित्र 6



    6
    उसके साथ समुद्र तट पर जाओ एक अच्छा रोमांटिक शाम खर्च करने के लिए सूर्यास्त तक वहां रहें।
  • इमेज का शीर्षक, अपने प्रेमी के आसपास आराम से रहें चरण 7
    7
    अगर आप किसी व्यक्ति के साथ अकेले हो, तो आपको घबराहट महसूस हो रहा है, विकल्प ढूंढने का प्रयास करें अपने दोस्तों को समुद्र तट पर आने के लिए आमंत्रित करें और उन्हें बताएं कि उनके दोस्तों का समूह आपके साथ मिल सकता है।
  • अपने प्रेमी के आसपास आराम से रहें चित्र 8
    8
    सुनिश्चित करें कि आप बहुत चिपचिपा नहीं हैं अगर वह किसी लड़की से बात कर रही है, तो यह सुनिश्चित न करें कि वह आप पर धोखा दे रहे हैं अगर, हालांकि, आप वास्तव में आश्वस्त हैं कि वह आपका मजाक उड़ा रहा है, तुरंत इसे डाउनलोड न करें उससे बात करो वह झूठ बोल सकता है, लेकिन अगर वह एक अच्छे इंसान है, तो वह आपको सच बताएगा।
  • इमेज का शीर्षक, अपने प्रेमी के आसपास आराम से रहें चरण 9
    9
    एक शिकारी की तरह कार्य न करें पहले उसे बताए बिना अपने घर में मत जाओ उसे हर चीज में पालन करने की कोशिश न करें।
  • अपने प्रेमी के आसपास आराम से रहें चित्र 10
    10
    यदि आप वास्तव में इसे चुम्बन करना चाहते हैं, तो यह करें। यदि वह नहीं चाहता है, तो वह आपको छोड़ सकता है - लेकिन इसके लायक होगा।
  • इमेज का शीर्षक, अपने प्रेमी के आसपास आराम से रहें चरण 11
    11
    गले लगाओ और इसे हिलाओ!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com