एक अच्छा प्रेमी कैसे खोजें

कभी-कभी एक अच्छा प्रेमी मिलना बहुत मुश्किल होता है यह लेख आपकी सहायता करेगा, आपकी उम्र चाहे, आपकी स्थिति या आप किस प्रकार के रिश्ते की तलाश कर रहे हैं।

कदम

छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी चरण 1
1
अपने आप से संतुष्ट रहो और जो कुछ भी करते हो उसे मज़े करो। यह विशेष रूप से किशोरों के लिए आवश्यक है अगर आप अकेले हों तो आपको ठीक ही रहना चाहिए, आपको किसी प्रेमी पर कभी निर्भर नहीं करना चाहिए असल में, सुनिश्चित करें कि आपके पास एक है जो आपके लिए बेहतर है और आपको खुश करता है। अक्सर कई युवा लड़कियों (लेकिन यह बड़ी उम्र की महिलाओं के लिए भी होती है) लगता है कि एक लड़का उन्हें पूरा करता है, लेकिन सच्चाई ये है कि उनका जीवन उन्हें संतुष्ट नहीं करता है। यदि आप छोटे हैं, तो आपको हाई स्कूल तक इंतजार करना चाहिए या जब आप वास्तव में बाहर जाने के लिए तैयार हों विश्वास न करें कि यह एक लड़का होना चाहिए जिससे कि आपको खुद को प्यार करने और खुश होने के लिए सिखाया जा सके, क्योंकि आनन्द तुम्हारे भीतर से आता है।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी चरण 2
    2
    अपने मानकों को परिभाषित करें - यह पता लगाने की कोशिश करें कि किस प्रकार का आदमी आपको खुश कर देगा, और इस दहलीज के तहत व्यवस्थित नहीं होना चाहिए उदाहरण के लिए, यदि आप एक प्रेमी चाहते हैं जो आपको हँसते हैं, जुनून को साझा कर सकते हैं और एक सज्जन बन सकते हैं जो आपके सम्मान के साथ व्यवहार कर सकते हैं, अगर आपको कोई अच्छा और आकर्षक लगता है, तो संतुष्ट न हो तुलना। समुद्र में बहुत सी मछलियां हैं, और आप बेहतर लायक हैं। आपके मानक उच्च होना चाहिए, लेकिन ज़्यादा चयनात्मक नहीं हैं
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी चरण 3
    3
    अपने लुक की देखभाल करें बहुत से लोग कहते हैं कि बाहरी रूप में कोई गिनती नहीं है, केवल आंतरिकता को ध्यान में रखा जाना चाहिए, लेकिन वास्तव में यह वास्तव में ऐसा नहीं है। चलो यह चेहरा: कोई भी उस व्यक्ति के साथ बाहर जाना चाहे जो दुर्गन्ध दूर करनेवाला या दो कपड़ों के संयोजन के विचार पर आना चाहता है एक ही समय में, आपको उस लड़के को जीतने के लिए एक अमीर और आदर्श सुपरमॉडेल नहीं होना चाहिए, जिसे आप पसंद करते हैं। संक्षेप में, आपको अपने प्रकटन से संतुष्ट होना चाहिए और इसे हमेशा अपने सर्वोत्तम देखना चाहिए। कपड़ों को पहनने के बिना, अपने शरीर को बढ़ाने के लिए अच्छी तरह से तैयार रहें, आंखों को उजागर करने के लिए एक विवेकपूर्ण तरीके से तैयार हो जाओ। यदि आप चाहें, तो एक नया केश विन्यास का प्रयास करें।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी चरण 4
    4
    लिंग से संबंधित मानदंडों को समझने की कोशिश करें विचार है कि लड़कियों को प्यारा और निराश्रित और कठिन बच्चों को होना चाहिए, अब हमारे समाज ने स्वीकार नहीं किया है। हालांकि, हम उन लोगों के बारे में सोचते हैं जो सबसे गहरी जड़ें इंसान हैं: कई लोग अनजाने कमजोर लड़कियों की तलाश में हैं, क्योंकि वे मजबूत लोगों की प्रशंसा करते हैं। अपने सच्चे व्यक्तित्व पर झूठ बोलना सबसे अच्छा नहीं है, लेकिन अगर आपके पास एक मिठाई और कमजोर पक्ष है, तो इसे खड़े हो जाओ।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी चरण 5



    5
    सुलभ होने की कोशिश करें मुस्कान और लोगों से बात करो यदि आप एक लड़के से संपर्क करना चाहते हैं, तो इसे अपने दोस्त के साथ मत करो इसके अलावा, आपका लगन ठीक होना चाहिए, लेकिन पागल या अवांट-गार्डे संयोजनों की कोशिश करना बेहतर नहीं है - निश्चित रूप से, वे भी मूल होंगे, लेकिन वे आपको यह विचार नहीं देंगे कि आप विशेष रूप से पहुंचने योग्य हैं। एक शांत लड़की जो कैटवॉक से नीचे आती है, वह भी एक आदमी का ध्यान आकर्षित कर सकती है, लेकिन सबसे खूबसूरत महिलाएं भी अगर वे अनुकूल नहीं लगतीं तो उन्हें भी ध्यान नहीं दिया जाता है।
  • छवि ढूंढें एक प्रेमी खोजें चरण 6
    6
    ध्यान दें। अपने जुनून के लिए समर्पित, आप देखेंगे कि आप कुछ ऐसे लोगों को जानते होंगे, जिनके पास एक ही शौक है। आपको उन लोगों को मिलेगा जिनके साथ आप वास्तव में कुछ समान हैं उन लोगों को ढूंढें जिनकी आप पसंद करते हैं और उनसे एक दोस्ताना तरीके से संपर्क करते हैं। ऐसे तरीके से व्यवहार न करें जो बहुत ही चुलबुला हो, क्योंकि ये उन्हें स्थानांतरित कर सकते हैं या नकारात्मक पहले छाप को जन्म दे सकते हैं। ज़्यादातर शर्मीली न हो, अन्यथा आप को आगे बढ़ने का मौका नहीं मिला। अपने आप को रहो, क्योंकि केवल तब आप सही आदमी को प्रभावित कर सकते हैं
  • एक प्रेमी खोजें चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    यदि आप जानते हैं कि आप एक लड़के को जीतना चाहते हैं जिसकी विशिष्ट विशेषता है, तो वह सही स्थानों पर जाते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप एक बुद्धिमान व्यक्ति जानना चाहते हैं तो शतरंज क्लब में शामिल हों
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी चरण 8
    8
    किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में रहने की कोशिश करें जो आपको रूचि में लगे। हो सकता है, उसके साथ बाहर निकल जाएं और स्वाभाविक रूप से विकसित होने की स्थिति की प्रतीक्षा करें, देखें कि क्या होता है। यदि एक अच्छा संबंध स्थापित होता है, ठीक है, बधाई हो, एक स्थायी संबंध पैदा हो सकता है। अगर यह काम नहीं करता है, यह आपके लिए नहीं था, लेकिन बुरा मत बनो: आप अन्य लोगों से मिलेंगे
  • टिप्स

    • मुस्कुराते हुए और सकारात्मक दृष्टिकोण से आपको अधिक सुलभ लगता है।
    • अगर मुझे यह पसंद नहीं है, तो उसके लिए मत बदलो: यह इसके लायक नहीं है।
    • खुद के साथ आराम करने की कोशिश करें आत्मसम्मान वास्तव में किसी भी अन्य शारीरिक विशेषता से अधिक आकर्षक है।
    • अपने जीवन के अन्य पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करें, न सिर्फ एक प्रेमी खोजने पर। कभी-कभी प्यार तब आता है जब आप अपेक्षा करते हैं, लेकिन प्रयास करना गलत नहीं है।

    चेतावनी

    • एक लड़के को आप का लाभ लेने न दें - अगर वह आपके बारे में चिंतित हैं, तो वह आपका सम्मान करेंगे।
    • हमेशा उस व्यक्ति के बारे में समझदार फैसले करें जिसे आप बाहर जा रहे हैं
    • कभी भी एक लड़के को अपने आत्मसम्मान या आपकी खुशी को खारिज या खरोंच न दें। जाहिर है आप हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं, और आपको इस तरह से किसी व्यक्ति से संतुष्ट होने का कोई कारण नहीं है क्योंकि संभावनाएं आपको याद नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com