यदि आप बहुत शर्मीली हैं तो एक लड़के को कैसे खोजें

एक लड़का ढूँढना आपके लिए मुश्किल हो सकता है यदि आप बहुत शर्मीली व्यक्ति हैं एक व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने आप को सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है, लेकिन आप अभी भी अपने जीवन का प्यार पा सकते हैं भले ही आप न हों।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक से एक प्रेमी बनो यदि आप` class=
1
समझने की कोशिश करें कि आपको क्या सहज महसूस करता है और क्या नहीं। अगर आपको लगता है कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, उससे सीधे बात करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आपको दूसरे सिस्टम को ढूंढना होगा। क्या आपको लगता है कि जब आप दूसरे लोगों के साथ समूह में हों या जब आप अकेले हों तो उससे बात करना बेहतर होता है?
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमी बनो यदि आप
    2
    उसके द्वारा ध्यान दीजिए एक योजना ढूंढें: उसके तुरंत बाद लाइन में आने की कोशिश करें या उसके पास कक्षा या कार्यालय में बैठें। इंफ्रॉनो को भोला करने और वार्तालाप के लिए हर मौका हासिल करने में सक्षम होने के लिए उपनगरों का उपयोग करें।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमी बनो यदि आप
    3
    मुस्कुराओ या "हाय" कहें, जब आप पार करते हैं उसके साथ मैत्रीपूर्ण होने के कारण उसे स्पष्ट रूप से बिना स्पष्ट रूप से उसके पास पहुंचने में सहायता मिलेगी। उसके साथ नेत्र संपर्क बनाने की कोशिश करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे देखना है, लेकिन समय-समय पर इसे एक नज़र डालें। नेत्र संपर्क एक मौलिक रणनीति है
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमी बनो यदि आप` class=
    4
    किसी को नहीं होने का बहाना न करें। आपके और आपके व्यक्तित्व के बारे में कुछ अच्छा होना चाहिए, इसलिए आप को इस तरफ लाने की कोशिश करें और उसे संतुष्ट करने के लिए अलग होने का दिखावा न करें।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमी बनो यदि आप
    5
    अपने आप में विश्वास बढ़ाएं यह मुश्किल हो सकता है, और यदि आपकी असुरक्षित महसूस हो रही है, तो यह आपकी गलती नहीं है, लेकिन सुधार करने के तरीके हैं। अपने सुरक्षा ज़ोन से बाहर निकलना और दूसरों के साथ अधिक समय बिताने के लिए, ताकि आप नई परिस्थितियों में लोगों के साथ बातचीत करने के लिए इस्तेमाल कर सकें। लोगों के साथ और अधिक बात करने की कोशिश करें, ताकि आप उनसे इस्तेमाल कर सकें, और आप जितना चाहें उससे बात करने के लिए समय आने पर आप ज्यादा असहज नहीं होंगे।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमी बनो यदि आप
    6



    अपने लाभ के लिए इंटरनेट का उपयोग करें यदि आप वास्तव में उसके साथ आमने-सामने बात नहीं कर सकते हैं, तो आप उसे फेसबुक, एमएसएन, माइस्पेस या अन्य इसी तरह की साइट पर एक दोस्त के रूप में जोड़ना आसान कर सकते हैं और उपलब्ध चैट की सहायता से उससे बात कर सकते हैं। बस उससे पूछें कि वह कैसा है और वह क्या कर रहा है या उसे बताए कि आप क्या कर रहे हैं यदि आप कुछ ज्ञान इस तरह करते हैं, तो आप व्यक्ति में मिलते समय उससे बात करने में अधिक सहज महसूस करेंगे।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमी बनो यदि आप` class=
    7
    मज़े। जब वह आस-पास होता है, आराम करो, कुछ चुटकुले उठाएं और जब दूसरों की बात कर रहे हैं तो उनका पालन करें। किसी भी कारण से शिकायत न करें, या आप एक कृतघ्न व्यक्ति होने की छाप देंगे और यह बेहतर जानना चाहिए नहीं।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमी बनो यदि आप
    8
    अपने स्वरूप से संतुष्ट होने की कोशिश करें एक नई केश का प्रयास करें, अपनी अलमारी बदल दें और आपके पसंदीदा सौंदर्य प्रसाधनों का उपयोग करें। याद रखें, हालांकि, हमेशा स्वयं होना चाहिए यदि आप खुद के साथ सहज महसूस करते हैं, तो दूसरों को इसकी सूचना मिल जाएगी। यदि आप अपनी उपस्थिति से खुश नहीं हैं, तो आप हमेशा के लिए कुछ बदल सकते हैं: अतिरिक्त पाउंड स्वस्थ आहार और शारीरिक आंदोलन से खो सकते हैं, आपकी केश आसानी से बदल सकते हैं, साथ ही कपड़े भी हम सभी को सुधार सकते हैं - बस इसे कैसे करें यह समझें।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमी बनो यदि आप
    9
    सामाजिक समारोहों में भाग लें यदि वे आपको एक पार्टी में आमंत्रित करते हैं, तो वहां जाएं आप उसे भी ढूंढ सकते हैं और उससे संपर्क करने और बातचीत करने का एक अच्छा मौका होगा। यहां तक ​​कि अगर आपको इसे ढूंढना नहीं पड़ता है, तो यह अभी भी अन्य लोगों का सामना करने और आपके शर्म से कुछ छुटकारा पाने का एक अच्छा अवसर होगा।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमी बनो यदि आप` class=
    10
    याद रखें कि कुछ लोग पाते हैं कि शर्मीली लड़कियां बहुत आकर्षक हैं अपने आप को बदलने की कोशिश मत करो: आपको बस सीखना है कि कैसे दूसरों को करीब लाने के लिए, और यदि आप उन्हें दिखाते हैं कि यह आपको जानने के लिए सीखने के लिए एक अतिरिक्त प्रयास करने योग्य है, तो वे ऐसा करेंगे। इसके अलावा, बच्चे कभी-कभी शर्मीली हो सकते हैं, और उनमें से एक को पहला कदम उठाना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमी बनो यदि आप
    11
    क्या सबसे बुरी बात है जो आपके साथ हो सकती है? अगर मैं उनके पास गया और क्या भूल गया तो क्या इतना गंभीर होगा? अंत में यह कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि वे ऐसी चीजें हैं जो हर किसी के लिए बहुत कम होती हैं, यहां तक ​​कि खुद की सबसे अच्छी और सुरक्षित लड़कियों के लिए भी। निराश या अधिक शर्मीली मत बनो, लेकिन याद रखें: अभ्यास परिपूर्ण बनाती है थोड़ा इश्कबाज करने की कोशिश करो। "शुरुआत में आप पूरी तरह से जगह से बाहर महसूस कर सकते हैं, लेकिन समय में यह स्वाभाविक रूप से आ जाएगा
  • टिप्स

    • अगर आप देख रहे हैं कि वह आपको देख रहा है, उस पर मुस्कुराओ
    • पता लगाने के लिए कि कोई व्यक्ति आपकी कक्षा में देख रहा है, तो उसकी घड़ी देखें अगर उसे भी ऐसा करना चाहिए, तो उसे देखो और देखें कि क्या वह जल्दी से देखने की कोशिश करता है
    • उसकी टकटकी और मुस्कान पर कब्जा! या उस पर एक त्वरित तिरछी नज़र रखना
    • उसे मदद करें और कक्षा में उसके बगल में बैठने की कोशिश करें।
    • यह एक हताश कदम की तरह लग सकता है, लेकिन शायद आपको उसे बाहर आने के लिए कहना चाहिए। यह आपको आपकी शर्म से छुटकारा पाने में मदद करेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com