कैसे एक शर्मीली लड़का है कि आप की तरह समझने के लिए

आपको एक आदमी पसंद है ... आपको लगता है कि यह सुंदर है, लेकिन यह ... शर्मीली है। यहां कुछ टिप्स दिए गए हैं कि उसे आपकी भावनाओं को बिना उसे कैसे समझें

कदम

छवि दिखाएँ एक शर्मीली लड़का है कि आप की तरह उसे चरण 1
1
वह अपना ध्यान आकर्षित करता है दोस्ताना और दयालु बनें, और थोड़ा सा इश्कबाज़ी करें शर्मीले लोग "इश्कबाज" को गलत तरीके से समझते हैं, लेकिन यह कोशिश करने योग्य है उसे नमस्कार जब आप उसे देखते हैं और मुस्कान जब वह आप को देखता है।
  • छवि दिखाएँ एक शर्मीली लड़का है कि आप की तरह उसे चरण 2
    2
    नेत्र संपर्क हमेशा काम करता है अतिशयोक्ति के साथ इस पर ध्यान न दें, लेकिन समय-समय पर इसे देखें और जब वह आपको दिखता है, तो उसे कुछ सेकंड के लिए ठीक कर लें और ... मुस्कान! शायद वह इसे प्रेमालाप के रूप में नहीं समझाएंगे, लेकिन लोग बेवकूफ नहीं हैं, इसलिए उन्हें कुछ समझना चाहिए (विशेषकर यदि यह कई बार किया गया हो) तब आप उससे बात करना शुरू कर सकते हैं
  • छवि दिखाएँ एक शर्मीली लड़का है कि आप की तरह उसे चरण 3
    3
    हमसे बात करें। शर्मीले लोग, खासकर उन छोटे "विशेष", दोस्तों या कुछ और होने पर ज्यादा ध्यान न दें लेकिन अगर आप उसे सिर्फ दोस्त बनने की इच्छा देते हैं तो वे निराश होंगे।
  • छवि दिखाएँ एक शर्मीली लड़का है कि आप की तरह उसे 4 चरण
    4



    मीठा हो जाओ स्त्री और मिठाई होने के नाते एक लड़का महसूस करने के लिए एक प्रभावी तरीका है virile- अधिक आप बहुत सुंदर और निविदा हो जाएगा!
  • छवि दिखाएँ एक शर्मीय लड़का है कि आप की तरह उसे 5 कदम
    5
    उसे बताएं कि आप इसे 1 या 2 महीने के बाद पसंद करते हैं, जब तक कि वह पहला कदम न ले जाए। अगर वह पहला कदम उठाने की कोशिश करता है, लेकिन बहुत डर लगता है, तो उसे बाहर जाने के लिए कहें और उसे बताएं कि आप भी पहला कदम उठाना चाहते थे। अगर वह आपको बताने की कोशिश करता है कि वह आपको पसंद करता है, इसका मतलब है कि वह उदास हो रहा है। एक लड़की से बाहर जाने के लिए पूछना उनके लिए बहुत मुश्किल हो सकता है तो आप पहले यह कदम उठाते हैं और उसे बताओ कि आप इसे पसंद करते हैं। यदि आपके पास उसका ध्यान है और वह आपको पसंद करता है तो यह तुरंत आपके पैरों पर गिर जाएगा।
  • छवि दिखाएँ एक शर्मीली लड़का है कि आप की तरह उसे चरण 6
    6
    पहला चुंबन धीरे से आ जाओ शर्मीली लोग आमतौर पर रोमांटिक हैं और उनके लिए पहला चुंबन विशेष है। यदि आप इसे जल्द ही दे देते हैं तो आप स्थिति को बर्बाद कर देंगे। मित्रों की तरह कंधे पर पैट्स से शुरू करें, फिर हग्स पर जाएं। उसे बाहर जाने के लिए पूछने के बाद, कूड़े को अब तक बनाओ पहला चुंबन एक विशेष और बेकार जगह में होना चाहिए।
  • टिप्स

    • प्रयास और धैर्य के लायक हैं शर्मीले लोगों के साथ। एक उपहार के रूप में इसे सोचो त्याग करने के लिए एक खजाना कुछ दुर्लभ और विशेष है कि हर कोई नहीं हो सकता है यदि आप शुरुआत में अजीब चुप्पी के क्षणों को सहन कर सकते हैं, तो आपके पास एक सम्मानजनक, मजेदार और देखभाल करने वाला प्रेमी होने का अच्छा सौभाग्य होगा।
    • बहुत आक्रामक होने के कारण उसे डराया जा सकता है, मजाकिया और मजाक में उसे सहज बनाने के लिए।
    • सावधान रहें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। बहुत सतर्क होने के कारण यह अजीब लग रहा है। यहां तक ​​कि शर्मीली बच्चों का अहंकार सभी के बाद है
    • उसे कुछ सिखाने के लिए कहें उदाहरण के लिए, यदि वह गिटार बजाता है या किसी अन्य साधन, तो उसे बताएं कि आप इसे कैसे खेलेंगे।
    • उससे पूछें कि वह कैसा है और वह क्या कर रहा है, और जब आप उन्हें फिर से देखते हैं, तो उन्हें बताएं कि उसने आपको क्या कहा था।

    चेतावनी

    • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से पहले सुनिश्चित करें कि आपको यह पसंद है अन्यथा, अगर वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, तो वह भाग सकता है।
    • उसे मत बताना कि तुम उससे प्यार करते हो क्या यह शर्मीली है या नहीं, कहने के लिए कि मैं आपको सबसे पहले प्यार करता हूँ बहुत अजीब और अप्राकृतिक है आप सोच सकते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं, लेकिन जब तक कि आप उसे बहुत अच्छी तरह से जानते नहीं हैं, आप उसके लिए एक सुपर क्रश या मोहक हो सकते हैं
    • एक और लड़के के साथ कैस्केमॉर्टो मत करो। वह सोचेंगे कि आपको वास्तव में परवाह नहीं है और आप उसे चोट पहुंचाईएंगे।
    • उसे जल्दी ही छोड़ने के लिए मत पूछो जब तक आप रोमांचित न हो जाएं, तब तक प्रतीक्षा करें, लेकिन बहुत लंबा इंतजार न करें। यदि आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं तो यह यातना हो सकता है यदि आप उसे थोड़ी देर के लिए जानते हैं, तो उसे बताएं कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं।
    • मान लीजिए कि वह सिर्फ हाँ कहेंगे क्योंकि वह शर्मीली है और बेहतर नहीं मिल सकता है। यह सोचने के लिए बुरा और अभिमानी है कि आप किसी के लिए सबसे अच्छी लड़की हैं। लड़का दयनीय नहीं है और आपकी दया की आवश्यकता नहीं है।
    • इसे बहुत अधिक बल न दें खेल का नेतृत्व करें, लेकिन उसकी मां मत बनो। यह आपको परेशान करेगा और आपको लगता है कि आप बहुत आग्रहपूर्ण हैं, जो सत्य हो सकता है
    • चेतावनी: कई शर्मीले बच्चों ने कभी रोमांस नहीं किया है, जो इंतजार करना पसंद करते हैं। जितना अधिक वे इंतजार करते हैं और जितना वे सोचते हैं, उतना ही उन्हें सही लड़की मिलेगी। इसके अलावा यह धारणा गलत है, यदि आप अपने सपनों की लड़की नहीं हैं तो सवाल में लड़का आपको मना कर सकता है अगर उसने अन्य लड़कियों से कभी ध्यान नहीं दिया है, तो वह आपके में दिलचस्पी ले सकता है, लेकिन सिर्फ इसलिए कि वह खुश हैं और इसलिए नहीं कि वह वास्तव में आपको पसंद करता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक शर्मीला लड़का जिसे आप पसंद करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com