अपनी आँखों का उपयोग करने वाले एक लड़के से इश्कबाज़ी कैसे करें

आपके स्कूल (या कहीं और) में एक प्यारा लड़का है, और आप उसके साथ छेड़खानी और एक ही समय में रहस्यमय दिखना चाहते हैं। अपनी आंखों का उपयोग करके उन्हें यह समझने के लिए कि आप रुचि रखते हैं, अपने उद्देश्य को प्राप्त करने का एक शानदार तरीका है। यह आलेख आपकी मदद कर सकता है! :)

कदम

छवि शीर्षक वाला इश्क़ एक लड़का के साथ अपनी आँखें चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि वह आपको देखता है यह देखने के लिए जांचें कि क्या आप उसके साथ छेड़खानी से पहले देख रहे हैं। यह अन्यथा थोड़ा अजीब होगा अगर आप हवा के साथ छेड़खानी शुरू कर देंगे। तो जैसे ही आप सुनिश्चित कर रहे हैं कि आप देख रहे हैं, उसे सीधे आंखों में देखें
  • इमेज का शीर्षक नाम के साथ झुकाव के साथ अपनी आँखें चरण 2
    2
    अपने आप को सुनिश्चित करें इश्कबाज़ी करने की कोशिश करते समय शर्मीली होने के अलावा कुछ भी बुरा नहीं है अपने आत्मसम्मान को विकसित करें और हर ताकना से आत्मविश्वास बढ़ाएं! -)
  • छवि शीर्षक के साथ इश्क-इज़ ए गाइ विद यूज आइज़ चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आपकी आँखें शीर्ष पर हैं अपनी आँखों को कूल्ल्ज़ करें, अपनी आंखों के लिए एक पेंसिल के साथ कुछ ट्वीक करें और फिर गहरे रंग का मस्करा पहनें जो गांठों को बनाने के बिना आपके झिल्ली को लंबा कर देगा। लंबे और आंख को पकड़ने वाली पलकें द्वारा तैयार किए गए उज्ज्वल आँखों के साथ उस पर घूरते हुए कुछ भी अच्छा नहीं है
  • इमेज शीर्षक वाला फॉर विथ ए गाइ विद विथ आइज़ चरण 4
    4
    जब आप उसके बगल में कदम रखते हैं, तो उसे सीधे आंखों में देखें और सुनिश्चित करें कि आप ध्यान दें अपनी आँखों में देखिए। उन लोगों के लिए एक दौड़ बनाएं, जो पहली बार देखो। बंद करो या धीमा चलें और हमेशा उसे आंखों में देखें। अंत में, अपने दाँत दिखाए बिना मुस्कुराहट का संकेत दें फिर, दूर देखो वह शायद सोचेंगे: "उस पर मुझे क्रश है"



  • इमेज का शीर्षक है एक लड़का के साथ अपनी आँखें चरण 5
    5
    सबक के दौरान, इसे ठीक करने के लिए मिलता है। मनुष्य समझ सकता है कि जब कोई उन पर घूर रहा है। वह उसे परेशान या बहुत स्पष्ट दिखने देने से बचा जाता है प्राकृतिक देखने की कोशिश करते हैं, जब आप इसे घूरते हैं। जब वह आपके पास जाता है, तो सुनिश्चित करें कि वह आपको देखे हुए देखता है - इसलिए अपनी नोटबुक को अपनी तरफ मुड़ें, लेकिन उसकी आंखों के कोने से उसे देखिए। यदि वह आपका दिखाना वापस करना शुरू कर देता है, तो इस कदम को दोहराएं।
  • इश्क शीर्षक के साथ एक लड़के के साथ अपनी आँखें कदम 6
    6
    अपने आप को उसे देखने के लिए रखो यह मार्ग चौथा को दर्शाता है। जब आप अपनी आँखों में देखते हैं, यदि आप उन लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करना चाहते हैं जो पहले नज़र रखते हैं, तो इसे देखना शुरू करें धीरे से मुस्कुराएं और अपने निचले होंठ को काट लें जब तक आप चलते रहें, तब तक सिर से पैर की अंगूठी पर दांव लगाएं किसी चीज़ की यात्रा करने के लिए सावधान रहें, इसलिए धीरे-धीरे चलें और सावधान रहें। जैसे तुम चलते हो, अपना सिर बदलो और उसकी आंखों का पालन करें। फिर, धीरे-धीरे और मोहक, दूर देखो। थोड़ा कंधे और भौहें उठता है
  • छवि शीर्षक के साथ झुकाव के साथ एक लड़का अपनी आँखें कदम 7
    7
    उसे बताओ कि तुम उसकी आँखें पसंद करते हो समझाओ कि आपको लगता है कि वे खूबसूरत हैं या आपकी पलकें लंबी हैं दूसरे शब्दों में, उसे बधाई देने का प्रयास करें वह समझ जाएगा कि आप इश्कबाज़ी करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप कक्षा में हैं, तो उससे बात करने की कोशिश करें
    • जब आप अपने दोस्तों के साथ हों और उसे आंखों में देखने की कोशिश करें तो जोर से बोलें मुस्कान और अपने दोस्तों के लिए कुछ कानाफूसी आप शायद सोचते हैं कि आप और आपके समूह अचानक जब आप पास पास हो रहे थे, तब अचानक चुप हो गया।
    • यदि आप चाहते हैं, तो अपनी आँखों को और अधिक साहसी बनाने के लिए नकली आंखों के झड़ने पहनें

    चेतावनी

    • इसे परेशान मत करो
    • इसे ज़्यादा मत करो आपको उसे समझना चाहिए कि आप रुचि रखते हैं, नहीं कि आप निराश हैं
    • सुनिश्चित करें कि उसके पास एक प्रेमिका नहीं है आप अपने आप को असहज स्थितियों में डाल देना चाहिए
    • उसे अपनी जगह छोड़ दो और हमेशा उस पर नहीं रहना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com