सेक्सी आंखें कैसे हैं

जब आप पूछते हैं कि एक महिला में पुरुषों की पहली बात क्या है, तो 10 में से 8 जवाब देते हैं कि वे आंखों को देखते हैं! पुरुषों को आकर्षित करने के लिए विशिष्ट नीली आंखों की ज़रूरत नहीं है, आंख मेकअप के साथ खेलने के लिए उन्हें कामुक और आकर्षक दिखना है

कदम

1
अपना चेहरा धो लें और किसी भी ट्रेस को छोड़ने के बिना सभी आंख मेकअप हटा दें। यह सब एक ताजा, साफ चेहरे से शुरू होता है
  • 2
    अपनी मेकअप को एक साथ रखो: एक वॉल्यूमिंग मस्करा, एक काले या काली / भूरे रंग की आंखों वाला एक पतली टिप के साथ, और यदि आपके पास भूरे या काली आंखें हों, तो एक हल्का हरा, बैंगनी या नीली आँख छाया बनाएं। अच्छी गुणवत्ता वाली आँखों और आईलिनर में निवेश करें जो आपको कोई समस्या नहीं देगा। Shiseido, चैनल, Smashbox और भी रेवलॉन उत्कृष्ट चालें उत्पादन! इसके अलावा, यह भी व्यक्तिगत झूठी eyelashes, या झूठी eyelashes तैयार करता है अगर आपके प्राकृतिक eyelashes कम कर रहे हैं।
  • 3
    झूठी पलकें से बचें, अगर आप खूबसूरत प्राकृतिक आंखों के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं।



  • 4
    पलकों को मोड़ो और एक मोटी और मोटी काली काजल कोट को लागू करें, गांठों को छोड़ने के बिना मात्रा बढ़ाएं। बाहरी झपकी पर अधिक उत्पाद को लागू करने की कोशिश करें, क्योंकि यह आपको एक फैन लगती है
  • 5
    काले आलिलर की एक सटीक रेखा को लागू करें (पेन में, तरल, जिसे आप पसंद करते हैं ठीक हो जाएगा!) दोनों कम रिम पर और असंतुलित उपस्थिति नहीं होने के लिए ऊपरी आंखों के अनुलग्नक में। आंतरिक कविता में आइलाइनर का आवेदन आपकी आंखों को छोटा कर देगा, लेकिन यह भी आपको ये बताएगा कि हिरण मेगन फॉक्स, ट्रान्सफ़ॉर्मर्स स्टार के समान दिखते हैं।
  • 6
    आंखों के छायाएं लागू करें यदि आपको लगता है कि आपके पास अप्रिय आँखें हैं (आप जान लेंगे कि अगर आपको अपनी आंखों के लिए कोई प्रशंसा नहीं मिलती है)।
  • 7
    वैकल्पिक: चेहरे पर एक आत्म-कमाना लागू करें यदि आपके पास एक अंधेरे चेहरा है, तो आपकी आँखें शानदार दिखेंगी क्योंकि वे इसके विपरीत दिखाई देंगे! (इसे ज़्यादा मत करो, एक ओम्पा-लूप्पा की तरह दिखने से बचें, यह वाकई भद्दा है और बच्चों को यह "बहुत" अप्रासंगिक लगता है।)
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com