चुंबकीय झूठी पलकें कैसे लागू करें

क्लासिक लोगों की तुलना में चुंबकीय झूठी झलकियां लागू करना आसान है वे वास्तव में एक ऊपरी गुच्छे और मैग्नेट के साथ एक निचले गुच्छ द्वारा गठित होते हैं। बस चुंबकीय लोगों के बीच प्राकृतिक झपकी डालें, दो tufts स्वचालित रूप से शामिल होने दे। आप उन्हें अन्य कॉस्मेटिक्स के साथ गठजोड़ कर सकते हैं, महत्वपूर्ण बात उन उत्पादों का उपयोग करना है जो उन्हें नुकसान नहीं पहुंचे।

कदम

भाग 1

अपने खुद के अभ्यस्त श्रृंगार बनाएँ
1
शुरू करने से पहले, हमेशा की तरह बनाओ यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आप चुंबकीय झूठी eyelashes के साथ सहज नहीं हैं, जैसा कि आप शुरू में उन्हें कम निपुणता के साथ लागू करेंगे। यदि आप आवेदन के साथ आगे बढ़ने से पहले कोई चाल नहीं करते हैं, तो प्रक्रिया के दौरान आंखों के झड़ने से अन्य उत्पादों को ढोल लग सकता था।
  • 2
    प्राकृतिक eyelashes के आंतरिक कोने में मस्कारा लागू करें चुंबकीय झूठी eyelashes केवल आंख के बाहरी कोने कवर। अच्छा कदम बनाने के लिए यह कदम महत्वपूर्ण है।
  • आप एक छोटे ब्रश के साथ एक काजल पसंद करते हैं, जिससे आप आंखों के झिल्ली के अंदर विशेष रूप से अधिक सटीक रूप से उत्पाद को लागू कर सकते हैं।
  • 3
    एक आंख पेंसिल का प्रयोग करें तरल eyeliner झूठी eyelashes करने के लिए छड़ी करने के लिए जाता है, उनके स्थायित्व समझौता जब आप उन्हें लागू करने जा रहे हैं, तो एक पेंसिल के लिए विकल्प चुनें
  • सिद्धांत रूप में, झूठी पलकें का उपयोग करते समय आपको आंख क्षेत्र में तरल प्रसाधन सामग्री लागू नहीं करनी चाहिए।
  • 4
    झूठी चुंबकीय आंखों पर काजल लागू न करें। करीब ध्यान दें उन्हें साफ रखने के लिए अब ज्यादा समय लगेगा। कलह के आवेदन के साथ आगे बढ़ने से पहले मस्करा को रखा जाना चाहिए, लेकिन केवल आंतरिक कोने में।
  • भाग 2

    चुंबकीय झूठी झिलमिलाहट लागू करें
    1
    काम की सतह पर एक माइक्रोफ़ीबेर कपड़ा फैलाएं और झूठी आंखों के झुंड को फिराना। यदि वे आवेदन के दौरान गिरते हैं, तो उन्हें कपड़े पर ढूंढना आसान होगा।
  • 2



    पलकों पर ऊपरी छल्ले रखें। इसे किसी डॉट या अन्य प्रतीक के साथ चिह्नित किया जाना चाहिए सुनिश्चित करने के लिए पैकेज पर दिए गए निर्देशों को पढ़ें। गुच्छा को निकालें और आंखों के बाहरी कोने पर इसे बारिश पर रखें। संभव के रूप में eyelashes के करीब के रूप में इसे दृष्टिकोण
  • 3
    निचले गुच्छ को लागू करें, जो किसी अन्य रंग के एक बिंदु के साथ चिह्नित किया जाएगा। अपने अंगूठे और तर्जनी का उपयोग करके इसे लें इसे शीर्ष छत के नीचे रखें उन्हें एक दूसरे को ठीक करने दें
  • 4
    जब आप उन्हें निकालना चाहते हैं, तो उन्हें अपने अंगूठे और तर्जनी के साथ धीरे से पकड़ें। अपनी उंगलियों के साथ काम करने के लिए उन्हें अलग करें और चुंबकीय क्षेत्र को हटा दें, फिर उन्हें आंखों से अलग करें।
  • चुंबकीय झूठी आंखों को फिर से इस्तेमाल किया जा सकता है इससे पहले कि उन्हें बदलने के लिए आवश्यक हो। जब आप उन्हें ले जाएं, उन्हें उचित कंटेनर में रखें और उन्हें एक सुरक्षित जगह पर रखें, जहां वे क्षतिग्रस्त नहीं होंगे।
  • भाग 3

    सबसे आम त्रुटियों से बचना
    1
    झूठी आंखें लगाने से पहले अपने हाथ धोएं हर बार जब आप अपनी आँखें और पलकें स्पर्श करते हैं, तो आपके पास वास्तव में साफ हाथ होंगे। नल का पानी के साथ मिलाकर, साबुन के साथ एक अच्छा फोम बनायें और रगड़ने से कम से कम 20 सेकेंड्स तक रगड़ें। एक साफ तौलिए का उपयोग करें
  • 2
    अपने झूठे पलकों पर डालने से पहले आँख मेकअप सूखें। सही स्थिति ढूंढने से पहले उन्हें कई बार ठीक करना पड़ सकता है झूठी आंखों के झड़ने के आवेदन के साथ अच्छी शिल्प कौशल हासिल करने तक आपको थोड़ी देर तक अपनी आंखों को पहनना बेहतर होगा।
  • 3
    उन्हें डालने से पहले कुछ परीक्षण करें चुंबकीय झूठी आंखों का इस्तेमाल करने के लिए इस्तेमाल होने में कुछ समय लग सकता है। शांति के क्षणों में पहली बार प्रयोग किया जाता है, जब आपको बाहर जाना नहीं पड़ता है, क्योंकि तुरंत एक अच्छा परिणाम प्राप्त करना मुश्किल है।
  • और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com