एक प्राकृतिक तरीके से लंबे समय तक बरौनी और घिरने वाले भौहें कैसे बढ़ें

यह कई महिलाओं के लिए साल में eyelashes और भौं घनत्व खोने के लिए होता है इस प्रक्रिया को उल्टा करने और भौहें और आंखों के कायाकल्प के लिए बस कुछ ही कदम। यह लेख आपको दिखाएगा कि कैसे प्राकृतिक रूप से लंबे eyelashes और मोटा भौहें बढ़ने के लिए।

सामग्री

कदम

बढ़ी हुई छवियों का शीर्षक लम्बी बरौनी और फुलर भौहें स्वाभाविक रूप से चरण 1
1
शाम से पहले मेकअप अवशेषों को निकालें रात के दौरान काजल और भौं जेल को हटाने के लिए भूल जाने से इन सुंदरता के खजाने को नुकसान होगा और वृक्षों और भौहों को बढ़ने से रोका जा सकेगा।
  • बढ़ी हुई लम्बी बरौनी और फुलर भौहें स्वाभाविक रूप से चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    आंखों के मेकअप को हटाने के लिए एक तेल या बायफिशिक मेकअप रिमूवर का उपयोग करें। एक अच्छी आंख मेकअप रिमूवर पूरी तरह से मेकअप और यहां तक ​​कि पानी प्रतिरोधी मस्करा को पूरी तरह से हटाए बिना आंखों और भौहों को रगड़ना या आंसू करना चाहिए। एक कपास की गेंद को थोड़ा आंख मेकअप रिमूवर के साथ पोंछें और इसे लगभग 10 सेकंड के लिए आंखों और आइब्रो पर लागू करें, फिर दबाव डाले बिना उन्हें मिटा दें। यदि आवश्यक हो तो कई बार दोहराएं
  • बढ़ती हुई छवियों का शीर्षक बढ़ोतरी और पूरी तरह से भौंहें भौंहें स्वाभाविक रूप से चरण 3
    3
    हफ्ते में एक बार आंखों के झुंड और भौहें। विटामिन ई का एक हिस्सा और दो भागों पेट्रोलियम जेली और मिश्रण बनाने के बाद से अरंडी का तेल के एक भाग मिक्स, भौहें और पलकें एक ब्रश का उपयोग कर काजल साफ करने के लिए साफ करने के लिए सप्ताह में एक बार रात में यह लागू होते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने पलकों पर बहुत अधिक यौगिक लागू नहीं करते हैं, क्योंकि अगली सुबह आँखों में लाली का कारण हो सकता है
  • बढ़ोतरी वाली छवियों का शीर्षक चित्रित करें और फुलर भौंह स्वाभाविक रूप से चरण 4
    4



    सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त प्रोटीन का उपभोग करते हैं आँखों और भौहों के कोशिकाओं लगभग पूरी तरह से प्रोटीन से बने होते हैं। जब आहार प्रोटीन में कमी है, तो शरीर को सबसे महत्वपूर्ण अंगों में पहले वितरित किया जाता है, नई कोशिकाओं के लिए पर्याप्त इमारत सामग्री के बिना आंखों और भौहें छोड़ देता है।
  • बढ़ती छवियों का शीर्षक लम्बी बरौनी और फुलर भौहें स्वाभाविक रूप से चरण 5
    5
    विटामिन बी 5, बी 6, बी 12 और विटामिन ए और सी के अच्छे दैनिक मूल्य के साथ बायोटिन और बहु-विटामिन लेने पर विचार करें। बायोटिन और विटामिन बी बाल, पलकें और आइब्रो, विटामिन ए के विकास का समर्थन करने के लिए जाने जाते हैं और सी रक्त और ऑक्सीजन के संचलन के लिए जिम्मेदार हैं, पलकें और भौंहों के कूप के लिए एक बेहतर भोजन की आपूर्ति हो जाती है।
  • बढ़ी हुई छवियों का शीर्षक लम्बी बरौनी और फुलर भौहें स्वाभाविक रूप से चरण 6
    6
    त्वरित समाधान से बचें झूठी पलकें और पलकें के लिए एक्सटेंशन अपने बरौनी, लंबे समय तक और तुरंत पूर्ण देखो भले ही लंबे समय तक प्रयोग अपने बरौनी को बर्बाद कर देते हैं।
  • बढ़ी हुई लम्बी बरौनी और फुलर भौहें स्वाभाविक रूप से चरण 7 बढ़ी हुई छवि
    7
    इस तरह के सीरम या Fysiko RapidLash पलकें, जो प्राकृतिक सामग्री और पेप्टाइड्स के साथ, 4-6 सप्ताह के भीतर पलकें और भौंहों के तीव्र विकास प्रदान करने के लिए दिखाया गया है के रूप में प्राकृतिक बरौनी, के विकास के लिए सीरा के उपयोग पर विचार करें। आमतौर पर पलकें के विकास के लिए सीरम प्रयोग किया जाता है जब पलकें के पतन महत्वपूर्ण है, या पलकों के फलस्वरूप नुकसान के साथ या पलकों और भौंहों के एक हार्मोनल परिवर्तन या उम्र बढ़ने के कारण के नुकसान के बाद एक चिकित्सा उपचार के बाद।
  • चेतावनी

    • बरौनी विकास के लिए ज्यादा सीरम लागू न करें, क्योंकि यह जलन और लालिमा पैदा कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com