ग्रीन आइज़ मेक अप कैसे करें

ग्रीन आंखें दुर्लभ और सुंदर हैं, इसलिए उन्हें मूल्यवान होना चाहिए। आम तौर पर यह चाल आपको इस क्षेत्र पर ध्यान आकर्षित करने में मदद करेगी, लेकिन कुछ रंग हैं जो उन्हें दूसरों की तुलना में अधिक खड़ा करते हैं यह आलेख आपको उन्हें चमकाने के तरीके पर सुझाव देगा।

कदम

विधि 1
Eyeshadows चुनें

टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप 1 नामक छवि
1
दिन के दौरान, एक तटस्थ ब्राउन आंखों के छायाएं लाएं। लाल रंग के रंगों के साथ भूरे रंग का चयन करें, जैसे कि टेराकोटा, या चांदी, जैसे ग्रे तिल की तरह यह स्कूल जाने और काम पर जाने के लिए एक आदर्श नज़र है।
  • यदि आप थोड़ा और हरे रंग को बाहर निकालना चाहते हैं, तो बैंगनी आइलिनर या मस्करा का उपयोग करें।
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप 2 नामक छवि
    2
    हरे रंग को लाने के लिए गुलाबी, बैंगनी और लाल रंग की कोशिश करें। प्रकाश और ठंड के बजाय गर्म, गहरा या गहरा गुलाबी टन का उपयोग करें। वे आपको आंखों के हरे रंग को उजागर करने की अनुमति देंगे। बैंगनी के लिए, निम्नलिखित रंगों की कोशिश करें: ऑबर्जिन, लैवेंडर, बकाइन, बेर या वायलेट
  • यदि आप लाल पहनना पसंद नहीं करते हैं, तो भूरे रंग के लाल रंग की कोशिश करें। यह और अधिक स्वाभाविक लगता है और साथ ही साथ हरियाली को बाहर लाएगा।
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप 3 नामक छवि
    3
    सावधानी से हरी आंखों की छाया का प्रयोग करें। वे आँखें चमक सकते हैं, लेकिन रंग को भी समतल कर सकते हैं। रहस्य एक गहरे हरे रंग का चयन करने के लिए है और यह संयत रूप से लागू है
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप 4 नामक छवि
    4
    कांस्य, तांबे या सोने की कोशिश करो वे आपकी आंखों के सुनहरे थूक को बाहर निकालने में मदद करेंगे और उन्हें उज्ज्वल दिखेंगे। सुनहरे और मोती के रंगों के साथ भूरे या हरे रंग की आंखों के समान समान हैं।
  • द मे मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    नीले रंग के साथ नीले या बैंगनी हैंडों के साथ आँख छाया से बचें ग्रीन में पहले से ही गहन नीले रंग का धुंध है, इसलिए इस प्रकार के सभी आंखों के आंखें अपनी आँखों को बंद कर देते हैं। वही eyeliner और मस्करा पर लागू होता है
  • लाल या गुलाबी रंगों के साथ बैंगनी ठीक है।
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़, शीर्षक वाला इमेज चरण 6
    6
    अगर आपके पास आंखों के आसपास के इलाके में लाली है, तो लाल और बैंगनी ध्रुव वाले उत्पादों से बचें। वे खामियों को उजागर करेंगे और आप थके हुए दिखेंगे।
  • विधि 2
    आईलिनर, काजल, लिपस्टिक और ब्लश चुनें

    इमेज का शीर्षक, डो मेकअप फॉर ग्रीन आइज़, चरण 7
    1
    एक गहरे भूरे रंग या कॉफी के रंगीन आइलाइनर की कोशिश करें। आंखों को बढ़ाने के लिए यह बहुत ही अंधेरा है, लेकिन उन्हें पर्याप्त नहीं बल्कि उन्हें हटना भी नहीं है। आप एक विशेष शाम के लिए स्वर्ण की कोशिश कर सकते हैं।
  • द डो मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप्स 8
    2
    आंख के अंदरूनी कोने में एक सफेद आइलाइनर लगाने का प्रयास करें। अधिक प्राकृतिक प्रभाव प्राप्त करने के लिए इसे मिश्रण करने के लिए सुनिश्चित करें इससे आपको अपनी आंखें खोलने में मदद मिलेगी।
  • द डो मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप 9
    3
    बैंगनी आइलिनर या मस्करा का उपयोग करने की कोशिश करें यह भूरे या हरे रंग के आंखों के छायाएं के साथ मिलाकर देखने के लिए शानदार है। किसी भी मामले में, आपको एक ही समय में बैंगनी आइलिनर और मस्करा नहीं पहनना चाहिए: एक बैंगनी काजल के साथ एक कार्बन आलिलिनर को मिलाएं।
  • छवि के शीर्षक वाले मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ चरण 10
    4
    काले मस्करा को लागू करने से डरो मत, लेकिन ब्लैक आईलिनर का उपयोग करने से बचें इसके बजाय, एक लकड़ी का कोयला, गहरे भूरे या स्लेट चुनें-काले रंग की आंखें बहुत अधिक कठोर हो जाएंगी। काली मस्करा आंखों को परिभाषित करने में मदद कर सकता है
  • छवि मेकअप के लिए ग्रीन आइज़ चरण 11
    5



    लाल, गुलाबी या बैंगनी लिपस्टिक की कोशिश करें। इस तरह आप आँखों के साथ एक सुंदर विपरीत पैदा करेगा। लिपस्टिक को आखिरी बार बनाने के लिए, पहले अपने होंठ के लिए एक पेंसिल लागू करें, एक उपयुक्त छाया चुनें। पेंसिल पर लिपस्टिक लागू करें, इसे दबाएं और दूसरा पास लें। होंठ के बीच एक पतली रूमाल डालकर इसे ठीक करें, फिर फिक्सिंग पाउडर की एक परत लागू करें।
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप 12 नामक छवि
    6
    ग्रीन आंखों को बढ़ाने के लिए आड़ू-रंग का ब्लश लागू करें यदि आपके पास एक ठंडा धब्बे है, तो आपको गुलाबी लाल के लिए चुनना चाहिए।
  • विधि 3
    मिलान करने वाले रंगों के लिए विचार

    छवि मेकअप के लिए ग्रीन आइज़ चरण 13
    1
    यदि आपकी चमकदार हरी आंखें हैं, तो लाल उत्पादों का उपयोग करें आप आंखों के झड़ने के लिए भी लाल रंग लागू कर सकते हैं: यह आपको मेकअप मेकअप के बाकी हिस्सों के साथ मेकअप वर्दी बनाने में मदद करेगा।
  • डो मेकअप फॉर ग्रीन आईज़ स्टेप 14 नामक छवि
    2
    यदि आपके पास सोने की हरी आंखें हैं, तो सामान्य रूप से अलग-अलग स्मोइक आंखों मेकअप करें। क्लासिक लकड़ी का कोयला और चांदी के रंगों का उपयोग करने के बजाय, एक शराब रंग या लैवेंडर आंखों के छायाएं का प्रयास करें। एक लकड़ी का कोयला या गहरे भूरे रंग के शीशे के साथ देखने के लिए अधिक परिभाषा दें
  • ग्रीन आइज़ के लिए डो मेकअप के लिए शीर्षक चरण 15
    3
    यदि आपके पास हेज़ेल हरे रंग की आंखें हैं, तो एक चोटी के नीले रंग की आंखों वाले ऊपरी आंखों के झुमके पर लागू करें। निचला eyelashes पर, एक ही रंग की एक छोटी आँख छाया लागू करें एक बैंगनी या बेर काजल के साथ पूरा देखो
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेर 16
    4
    भूरा और सोने के रंगों में एक तटस्थ श्रृंगार आज़माएं संपूर्ण मोबाइल पलक पर एक सुनहरे आंखों की छाया लागू करें, फिर एक विशेष ब्रश के साथ आंखों की आंखों में एक नारंगी-भूरी आँख छाया रखो: अंदर और बाहरी कोने में इसे टैप करें। सब कुछ मिश्रण करें, फिर एक आलिलर और एक गहरे भूरे रंग का काजल लागू करें
  • छवि मेकअप के लिए ग्रीन आइज़ चरण 17
    5
    आड़ू और भूरे रंग के रंगों में तटस्थ मेकअप का प्रयास करें पूरे पलक पर एक प्राइमर लागू करें चल पलक पर एक क्रीम-रंगी आंखों के छायाएं फैलाएं, आंखों के आच्छादन से भौंच कब्र तक। आँख की कड़ी तक ऊपरी छिद्रों के लगाव से एक आड़ू आंखों के छायाएं लागू करें। निचला फटकार रेखा के नीचे एक ही आँख छाया के कुछ फीका। ऊपरी और निचले पलक पर एक भूरे रंग के आलिलिनर को लागू करें। एक भूरे रंग का मस्करा के साथ पूरा करें, ऊपरी और निचले बारिश पर लागू करें
  • ग्रीन आइज़ के लिए डू मेकअप फॉर 18 का शीर्षक चित्र
    6
    अन्य रंगों के साथ बैंगनी मिश्रण करने का प्रयास करें पूरे पलक पर एक प्राइमर लागू करें एक भूरे रंग के आलिलिनर के साथ ऊपरी और निचले पलक का रूपरेखा पूरे मोबाइल पलक पर एक गर्म बैंगनी आंखों के झुंड को रखो, आंखों के गोले से गुना तक। आँख की कतार में एक स्ट्रॉबेरी-रंग की आँख छाया लागू करें नरम ब्रश के किनारों को नरम करना लोअर लाश लाइन के नीचे थोड़ा स्ट्रॉबेरी-रंग की आँख छाया मिश्रण करें और ऊपरी और निचले lashes पर लागू एक भूरे रंग का मस्करा के साथ समाप्त करें।
  • द मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ शीर्षक वाला इमेज चरण 1 9
    7
    बैंगनी रंग के रंगों में एक मोनोक्रैमर मेकअप करने का प्रयास करें आंखों के छायाएं के लिए एक प्राइमर लागू करें आंखों की आंखों की आंखों से दबाने से, पूरी जंगम पलक पर एक मध्यम-बैंगनी आंखों के झंडे रखो, थोड़ा सा काबू पाएं। एक हल्के बैंगनी नेत्र छाया को गुना से भौंच आर्क पर लागू करें अंत में, एक अंधेरे बैंगनी आंखों की आंखों के झुंड को लागू करें। एक क्रमिक रंग संक्रमण प्राप्त करने के लिए तीन रंगों को मिश्रण करें। एक आलिलर और एक कार्बन रंग का काजल के साथ पूरा करें
  • आप इस मेकअप को एक पारदर्शी और चमकदार होंठ चमक के साथ जोड़ सकते हैं।
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ स्टेप्स 20
    8
    मोनोक्रैमर मेकअप बनाने के लिए हरे रंग के विभिन्न रंगों का उपयोग करें पूरे पलक के लिए एक मध्यम हरे रंग की आंखों के छायाएं को लागू करें, ऊपरी फट से आंखों की कड़ी तक। चल पलक के अंदरूनी कोने में एक हल्का हरी आंख छाया लगाएं। बाहरी कोने में एक गहरे हरे रंग की आंखों के छायादार के साथ पूरा करें धीरे-धीरे छायांकित श्रृंगार पाने के लिए रंगों को ब्लेंड करें। यदि आप चाहें, तो आप आइलाइनर और मस्करा भी लागू कर सकते हैं।
  • आँखों को अधिक परिभाषा देने के लिए भौहें पर एक हाथीदांत आंखों की छाया लागू करें
  • एक भूरे रंग की आंखों वाले या मस्करा का प्रयोग करके देखें
  • टू मेकअप फॉर ग्रीन आइज़ फाइनल शीर्षक वाली छवि
    9
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • आंखों को बाहर निकालने के लिए, निचले फटकार के लिए एक अंधेरे आलिलिनर को लागू करें।
    • बोल्ड लिपस्टिक का प्रयोग करें और संयम से चमकें, ताकि आपकी आंखों से ध्यान भंग न करें।
    • काजल आंखों के छायाएं के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए उदाहरण के लिए, आपको मस्करा और बैंगनी आंखों के छायाएं लागू करने की आवश्यकता नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com