कैसे एक पार्टी के लिए श्रृंगार पहनने के लिए

पार्टी के लिए तैयार करने का मतलब सिर्फ सही पोशाक और केश को चुनने का मतलब नहीं है: श्रृंगार एक आदर्श देखो के लिए मुख्य कारणों में से एक है। एक घटना के लिए बनाओ रोजमर्रा की जिंदगी के लिए ऐसा करने से इतना अलग नहीं है, सिर्फ इतना कि आप bolder और अधिक तीव्र रंगों का उपयोग कर सकते हैं आपको अपना चेहरा अच्छी तरह से तैयार करना चाहिए ताकि मेकअप पूरी पार्टी के लिए हो सके।

कदम

भाग 1
फेस तैयार करें

1
अपना चेहरा धो लें अपने मेकअप पर डालने से पहले, आपको अतिरिक्त सीबूम और गंदगी से छुटकारा पाने के लिए अपना चेहरा धोना होगा। एक हल्के डिटर्जेंट और गर्म पानी का उपयोग करें, फिर इसे सूखा यदि आपको एक शाम की घटना में जाना है और सुबह अपना श्रृंगार बना दिया है, तो अपना चेहरा धोने से पहले तौलिया या मेक-अप रिमूवर के साथ मेकअप हटा दें।
  • अगर आपको पसंद है या कम समय है, तो आप पहले से मौजूद मेकअप को छोड़ सकते हैं। किसी भी मामले में, एक अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए, त्वचा को साफ होने पर मेकअप पहनना बेहतर होता है। यदि आप पहले से तैयार किए गए चेहरे पर अन्य उत्पादों को लागू करते हैं, तो प्रभाव कृत्रिम या अशुद्ध हो सकता है हालांकि, जब आपके पास वास्तव में समय नहीं है, तो कम से कम कोशिश करें कि आप अपने चेहरे पर एक गीले सपाट स्पंज दें और अपनी आँखें बनाएं।
  • 2
    अपना चेहरा हाइड्रेट करें मेकअप लागू करने से पहले हाइड्रेशन महत्वपूर्ण है क्योंकि यह प्राकृतिक सेबम की भरपाई करता है और त्वचा को सूखने या टूटने से रोकता है। आपकी त्वचा के प्रकार, तेल मुक्त और गैर-कॉमेडोजेनिक के लिए उपयुक्त मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें, ताकि पोंड़े को रोकना न हो। एक घूंघट लागू करें और उसे मालिश करें
  • 3
    प्राइमर को लागू करें यह उत्पाद दूसरों के सामने लागू किया जाना चाहिए और मेकअप को पिछले लंबे समय तक बनाने में मदद करता है। यदि आप देर से या पार्टी में बाहर रहना चाहते हैं तो आप बहुत नृत्य करेंगे, प्राइमर निरंतर बदलाव की जरूरत से बचेंगे। यह आपको अधिक अपारदर्शी परिणाम प्राप्त करने की भी अनुमति देता है, इस तरह से चेहरे चमकदार नहीं होगी। माथे, नाक और गालों पर कुछ बिंदुओं को लागू करें, फिर अपनी उंगलियों या स्पंज के साथ मालिश करें।
  • अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए बहुत कम उत्पाद पर्याप्त है इसे ज़्यादा मत करो, वास्तव में यह घूंघट लागू करने के लिए पर्याप्त है। आँखों के आसपास के क्षेत्र से बचने की कोशिश करें, क्योंकि तब आपको पलकें पर एक विशिष्ट प्राइमर लागू करना होगा। इस उत्पाद को लगाने से पहले, सुनिश्चित करें कि मॉइस्चराइज़र सूख गया है।
  • प्राइमर लागू करने के बाद, इसे कुछ मिनट के लिए सूखा दें, फिर नींव डालें।
  • 4
    नींव लागू करें एक बार प्राइमर सूख गया है, नींव डालें और स्पंज, उंगलियों या एक विशेष ब्रश के साथ मिश्रण करें। आपकी त्वचा के प्रकार और आपके रंग के लिए उपयुक्त उत्पाद चुनें यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो पहले इसे जबड़े पर लागू करें और प्राकृतिक प्रकाश में परिणाम का निरीक्षण करें ताकि यह आपके रंग के लिए एकदम सही हो।
  • नींव ठीक से मिश्रण करने के लिए, इसे पहले चेहरे (माथे, नाक, गाल और ठोड़ी) के केंद्रीय बिंदु पर लागू करें। फिर, इसे बाहर की तरफ से बाहर करें, आगे की चेहरे के केंद्र से आगे बढ़ें।
  • जारी रखने से पहले, गर्दन के रंग और जबड़े के रंग की तुलना करना सुनिश्चित करें। नींव अच्छी तरह से मिश्रित होना चाहिए ताकि परिणाम प्राकृतिक हो, अन्यथा आप चेहरे और गर्दन के बीच एक रंग का विघटन पैदा करने का जोखिम उठाते हैं।
  • 5
    सही खामियों और अंधेरे हलकों अपूर्णता पर अपने रंग के लिए उपयुक्त लपेटन वाला टेंपॉन: उत्पाद का सिर्फ एक बिंदु अपने मधुर उंगली से नमकीन ढंग से मिश्रण करें बहुत ज्यादा प्रेस न करें और बहुत अधिक फीका मत करें, अन्यथा आप त्वचा को लाल कर सकते हैं या छुपाने वाले को हटा सकते हैं। यही कारण है कि मध्य उंगली बेहतर है, वास्तव में सूचकांक के साथ आप अधिक दबाव डालते हैं।
  • आप निचली पलक के नीचे आंखों को लपेटकर लपेटकर इसे छुपा सकते हैं और थोड़ा लुप्त हो सकते हैं। प्रकाश बिंदुओं को प्राकृतिक दिखना चाहिए, फिर अंधेरे चक्रों को छिपाने के लिए छिपाने वाले को धुंधला करना और आंखों के नीचे का क्षेत्र उज्ज्वल बनाना।
  • 6
    पाउडर के साथ मेकअप ठीक करें यह उत्पाद भी लंबे समय तक मेकअप बना देता है और चेहरे को बहुत ज्यादा रगड़ने से रोकता है। एक विशेष ब्रश के साथ एक ढीला पाउडर लें। चेहरे पर धीरे से लागू करें और इसे तेजी से परिपत्र आंदोलनों के साथ मिश्रण करें। आपकी त्वचा टोन के लिए उपयुक्त पाउडर चुनें
  • 7
    Contouring करने के लिए ब्रांसर लागू करें एक स्वस्थ रंग और एक मूर्ति का चेहरा रखने के लिए, आपकी त्वचा की तुलना में एक या दो रंगों के एक ब्रॉन्सर का उपयोग करें। ब्रश के साथ इसे एक व्यापक आंदोलन बनाने और तीन बनाना: इसे माथे से शुरू करें, गाल की हड्डी पर जाएं और ठोड़ी पर खत्म करें। विशेष रूप से, यह सिर के मध्य (माथे के ऊपरी भाग पर), कोचबोनों के नीचे और जबड़े के नीचे, पर लागू किया जाना चाहिए। ब्रुश के साथ Sfumalo
  • यदि आपके पास उचित त्वचा है, तो ब्रांसर से बचने के लिए बेहतर होगा, लेकिन अगर आप वास्तव में कुछ करना चाहते हैं, तो इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए एक ही कदम का पालन करें, लेकिन कृत्रिम रूप से काले रंग के रंग के साथ अपने आप को ढूंढने से बचने के लिए कम उत्पाद का उपयोग करें यह आपको स्वस्थ चमक रखने और अपना चेहरा तैयार करने में सहायता करने की आवश्यकता है।
  • भाग 2
    आंखों पर ज़ोर देना

    1
    मोबाइल पलक पर एक प्राइमर लागू करें इसे एक उंगली से ले लो और आंख के गुना के नीचे, चल पलक पर एक घूंघट लागू करें। यह आंखों के छायाएं लंबे समय तक कर देगा, उसके बाद चेहरे के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले प्राइमर के समान एक ही समारोह होगा। बाकी मेकअप के साथ आगे बढ़ने से पहले, इसे एक मिनट के बारे में अवशोषित करने दें।
  • लागू मेकअप फॉर अ फॅन्सी पार्टी चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    आँख छाया चुनें एक पार्टी के लिए कई रंग संयोजनों का प्रयास करना संभव है। अगर यह एक औपचारिक घटना है, तो भूरे और भूरे रंग के रंगों में आंखों की छाया चुनना बेहतर होगा। यदि आप एक अनौपचारिक पार्टी में जाते हैं, तो आप एक मोती आंखों के छायाएं का उपयोग कर सकते हैं। निश्चित रूप से आप क्या सराहना करने में सक्षम होंगे? पार्टी से पहले प्रयास करें अंत में सब कुछ आपके स्वाद पर निर्भर करता है, लेकिन यहां आँख छाया का चयन करने के लिए कुछ दिशानिर्देश दिए गए हैं।
  • ब्राउन आँखें क्योंकि भूरे रंग एक तटस्थ रंग है, विकल्प कई हैं। आप तांबा, बैंगनी और नीले आंखों के दालों का चयन कर सकते हैं। सच्चाई यह है कि भूरे आंखें लगभग सभी रंगों पर अच्छी लगती हैं, लेकिन गहरे रंगों को आमतौर पर बेहतर होता है।
  • हज़ेल आँखें हल्के और धातु के रंग इन आँखों को बढ़ाते हैं क्योंकि वे उन्हें चमकते हैं। भारी आंखों के पेड़ उन हरे और सुनहरे कणों को छिपा सकते हैं जो उन्हें चित्रित करते हैं।
  • नीली आँखें नरम रंगों, जैसे कोरल और शैंपेन, अक्सर नीली आंखें बढ़ाते हैं। बहुत अंधेरे आंखों और धूर्त चालें आंखों के रंगों से विचलित कर सकती हैं, इसलिए पृष्ठभूमि में पर्ची करने के बिना अपने चेहरे के इस हिस्से पर ध्यान आकर्षित करने के लिए हल्के रंगों का चयन करने का प्रयास करें।
  • ग्रीन आंखें चूंकि यह एक बहुत तीव्र रंग है, विशेष रूप से वर्णित आंखों के दालों का उपयोग करने के लिए उन्हें बाहर खड़ा करने के लिए आवश्यक नहीं है मोती के भूरे रंग या हल्के बैंगनी जैसे रंगों के रंगों को चुनें
  • 3
    आंखों के छायाएं लागू करें शुरू करने के लिए, आंख के गुना के नीचे, मोबाइल पलक पर एक प्रकाश और तटस्थ आंख छाया लागू करें। एक भौं ब्रश के साथ गुना में Sfumalo। फिर, एक प्रकाश और मोती आंखों के छायाएं लागू करें, उदाहरण के लिए क्रीम या सफेद, अंदरूनी कोने में इसे रोशन करें। आंखों की आंखों में गहरे रंग की आंखों का रंग फेंक जाता है: यह एक या दो रंगों में रंगीन रंग से अधिक होना चाहिए जो कि मोबाइल पलक पर लागू होता है। अंत में, आंखों की कड़ी के ऊपर एक गहरे रंग के रंग को लागू करें और आंखों की छाया ब्रश के साथ मिश्रण करें।
  • यदि आपके पास नीली आंखें हैं, तो आप मोबाइल पलक के लिए एक हल्के शैंपेन आंख छाया का उपयोग कर सकते हैं, गुच्छे के लिए एक फर्श या मूंगा और हल्के भूरे, सुनहरा या गुंबद के ऊपर के क्षेत्र के लिए एक गहरा आड़ू।
  • यदि आपके पास भूरी आँखें हैं, तो आपके पास अधिक संभावनाएं हैं व्यवहार में, मोबाइल पलक के लिए एक हल्का रंग चुनें, धीरे-धीरे गहरा रंगों में चलते रहें, जैसा कि आप आगे बढ़ते हैं। हालांकि, पूरी तरह से रंग बदलने की कोशिश न करें (आंखों की आंखों में बैंगनी आँख छाया और गुना के ऊपर एक भूरे रंग लागू नहीं करें)।
  • यदि आपके पास हेज़ेल की आंखें हैं, तो आप आँख की चोटी के ऊपर एक मोती हल्के भूरे रंग के आंखों के छायाएं का उपयोग कर एक हल्का धब्बा मेकअप कर सकते हैं, लेकिन आप एक बैंगनी आँख छाया भी चुन सकते हैं। चल पलक पर एक हल्का रंग लागू करें, एक हल्के बैंगनी या पस्टेल रंग को गुना में बदलें और गुना के ऊपर एक गहन बैंगनी रंग की आंखें डाल दें (लेकिन गहरे रंगों से बचें, जैसे बेर)।
  • यदि आपके पास हरे रंग की आँखें हैं, तो भूरे रंग के रंगों में एक मोती का मेकअप करें। चल पलक पर एक प्रकाश शैंपेन आंखों के छायाएं लागू करें, आंख के गुना में एक सुनहरे या नीले रंग की आंखों की छाया लागू करें, फिर मोती के ऊपर एक मोती कांस्य की आँख छाया रखो।
  • आंखों के झंडे भौहों को छूना नहीं चाहिए I इसे आंख के गुना से थोड़ा अधिक होना चाहिए और आगे नहीं जाना चाहिए



  • 4
    तरल eyeliner या एक पेंसिल के साथ अपनी आँखें हाइलाइट करें ऊपरी परतों के शीर्ष पर एक पतली रेखा आरेखित करें, आंख के अंदरूनी कोने से शुरू करें और दूसरे छोर पर जायें। अधिक तीव्र परिणाम के लिए, आप पूंछ बना सकते हैं, आँख के बाहरी कोने से परे एक सेंटीमीटर के बारे में रेखा खींच कर।
  • जब eyeliner को पलक को लागू करते हैं, तो आंख के पास चिपकने वाली टेप का एक टुकड़ा संलग्न करने में सहायक हो सकता है, ताकि आपके पास एक अधिक सटीक परिणाम हो। तीन सेंटीमीटर के बारे में टेप का एक टुकड़ा लें और इसे निचली पलक के बाहरी किनारे पर संरेखित करें। इसे इस तरह ठीक करें कि यह ऊपरी पलक से भौंह के अंत तक फैली हुई है।
  • यह eyeliner का रंग चुनने के लिए आपके ऊपर है एक पार्टी के लिए ब्लैक ठीक है, लेकिन अगर आपके पास स्वाभाविक रूप से पलकें हैं, तो एक हल्का या गहरा भूरा अधिक उपयुक्त हो सकता है। आप सामान्य से एक अलग रंग चुन सकते हैं, जैसे कांस्य या मोती की नीली, ताकि श्रृंगार को अधिक चमक दे सकें।
  • आप आइलिनर को निचले आंखों पर भी लागू कर सकते हैं, लेकिन अक्सर अपनी आँखें छोटी दिखती हैं ऊपरी आंखों के लिए eyeliner को लागू करना और फिर आंखों के किनारे वाले निचले एक को बढ़ाकर उन्हें बड़ा दिखाना होगा।
  • 5
    आँखों के नीचे आंखों के छायाएं लागू करें आप इसे eyeliner के बजाय या एक साथ उपयोग कर सकते हैं। एक मध्यम आंखों के छायाएं चुनें (एक सफेद नहीं, बल्कि एक गहरे भूरे रंग के लिए नहीं, बेज रंग या भूरे रंग पसंद करें) और आंख के बाहरी कोने से एक ठीक-थैली वाली आंख छाया ब्रश के साथ मध्य भाग में एक पतली रेखा को लागू करें। एक उंगली या एक ब्रश के साथ Sfumalo
  • यह तय करने के लिए है कि आंख के निचले हिस्से को बनाने के लिए या नहीं। सबसे पहले ऊपरी भाग बनायें: यदि आप नतीजे से संतुष्ट नहीं हैं, तो आंखों का पट्टा, पेंसिल या आंखों की छाया को निचले फेशड़ों पर लागू करें। अगर आँख के ऊपरी भाग को बनाने के बाद आप कम एक को बनाने की जरूरत महसूस नहीं करते, तो कुछ भी मत करो आप इस क्षेत्र के लिए एक और अधिक असामान्य रंग चुन सकते हैं, जैसे नीले या बैंगनी
  • 6
    काजल लागू करें श्रृंगार को पूरा करने के लिए, अपने पलकों के रंग के लिए उपयुक्त मस्करा चुनें। ट्यूब से ब्रश निकालें (सुनिश्चित करें कि आप इसे ऊपर और नीचे बार-बार नहीं बढ़ाना चाहते हैं, क्योंकि यह उत्पाद को सूखा सकता है) और मस्कारा को ऊपरी छिद्रों के आधार से लागू करना शुरू कर दिया है, उनके नीचे। एक ज़िग-ज़ग आंदोलन बनाएं पहला पास के बाद, जब तक आप वांछित परिणाम प्राप्त न करें तब तक एक और जोड़ी बनाएं।
  • निचले बारिश पर प्रक्रिया को दोहराएं, लेकिन नीचे की बजाय ऊपर काजल लागू करें।
  • यदि आपके पास अंधेरे झपकी है, तो एक काली मस्करा का उपयोग करें, जबकि हल्के लोगों के लिए एक काले या मध्यम भूरे रंग का मस्करा ठीक है। यह अभी भी आपकी आंखों को अंधेरे करेगा, लेकिन ये उन्हें नकली नहीं दिखाना होगा।
  • मस्करा लगाने से पहले, आप झिल्ली को परिभाषित करने के लिए एक बरौनी कर्ल का उपयोग कर सकते हैं।
  • भाग 3
    अंतिम छू

    1
    ब्लश को लागू करें यदि आप पार्टी में बहुत सारी तस्वीरें लेना चाहते हैं, तो लाल होना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह गालियां ला सकता है और अपने चेहरे को पीला दिखने से या बाहर धोया जाता है। गाल की पहचान करने के लिए मुस्कुराओ और इसे लाल ब्रश के साथ लागू करें, इच्छित रंग प्राप्त करने के लिए इसे संशोधित करें। अपने रंग के लिए उपयुक्त छाया चुनें:
    • हल्के / हाथीदांत चमड़े पेस्टल या नरम गुलाबी चुनें वे बहुत हल्के रंग के लिए सबसे प्राकृतिक रंग हैं, वास्तव में अन्य रंगों में यह नारंगी दिख सकता है यदि आपके पास प्रकाश है लेकिन वास्तव में त्वचा नहीं पीली है, तो आप मोती या इंद्रधनुषी स्थिरता के साथ एक लाल का उपयोग कर सकते हैं। अधिक तीव्र शाम देखने के लिए, आप एक पारभासी प्लम ब्लश का उपयोग कर सकते हैं। होंठों की तुलना में एक या दो रंगों की गहरा लाल के लिए चुनना पसंद करें।
    • मध्यम त्वचा एक खूबानी ब्लश लागू करें: यह इस रंग के विशिष्ट गर्म टोन को बढ़ाएगा। गुलाबी बेरी ब्लश पहनना भी संभव है, वास्तव में एक हल्का गुलाबी गुलाबी होगा, जबकि एक मध्यम गुलाब औसत त्वचा के लिए बेहतर है। अधिक तीव्र रूप से देखने के लिए, बेर की छू के साथ एक मोटी चमकीली रंग का चयन करें।
    • जैतून का त्वचा नारंगी आड़ू जैसे गर्म टोन में धड़कते हुए दिखें, जो इस रंग के हरे रंग के ध्रुव को कम कर देगा। अधिक तीव्र और गर्म रूप के लिए, जो आपकी त्वचा के जैतून टोन को बढ़ाने में आपकी सहायता करेगा, एक गुलाबी या कांस्य ब्लश चुनें। यदि आपके पास हल्के जैतून का त्वचा है, तो आप एक ही रंग का उपयोग कर सकते हैं, सावधान रहें कि बहुत ज्यादा लाल को लागू न करें।
    • डार्क स्किन बोल्ड और रंजित रंगों का चयन करें, जैसे कि आभासी, ईंट लाल और ब्लूबेरी के रंगों में। तीव्र दिखने के लिए, एक कीनू-रंग का लाल रंग का प्रयोग करें: कर्कट रूप से अंधेरे त्वचा को बढ़ाता है
  • 2
    अपने होंठ हाइड्रेट करें यदि आप जानते हैं कि आप लंबे समय तक लिपस्टिक पहनेंगे, तो यह कदम उपयोगी होगा। अपने होंठ moisturize लिपस्टिक और उपाय सूखापन के लिए उन्हें तैयार। शक्कर या साफ़ के साथ एक्फ़ोइएटेड कुल्ला और होंठ बाम लागू करें इसे कुछ मिनटों के लिए छोड़ दें, फिर इसे टाम्पन करें।
  • 3
    एक पेंसिल के साथ होंठ की रूपरेखा अपने होठों के प्राकृतिक रंग के समान चुनें यह आपको लिपस्टिक को डोलोलिंग से रोकने में मदद करेगा। इसे लुप्त होने से रखने के लिए, आप एक पेंसिल के साथ अपने होंठों को रंगाने के आधार पर भी एक आधार बना सकते हैं।
  • 4
    एक लागू करें लिपस्टिक तीव्र। चूंकि आप किसी पार्टी में जाएंगे, आपको एक विशेष या बोल्ड रंग लाने का अवसर मिलेगा। ऊपरी होंठ के केंद्र से प्रारंभ करें और लिपस्टिक की एक परत बाहर की तरफ बढ़ें और होठों के होंठ के अंदर रहने की कोशिश करो। फिर इसे निचले होंठ पर लागू करें और एक समान परत बनाने के लिए होंठों को रगड़ें। आप एक चमकदार लाल लिपस्टिक, गहरे लाल, गुलाबी या चुन सकते हैं, यदि आप कुछ सरल, तटस्थ चाहते हैं। यहां तक ​​कि इस मामले में, चुनाव आप पर निर्भर है यहाँ कुछ विचार हैं
  • हल्की त्वचा: नीली-गुलाबी या हल्के नग्न आधार के साथ बेरी की तरह या लाल और बैंगनी स्वर, जैसे कि मोती, शहद और प्रवाल, आड़ू-भूरी बारीकियों के साथ शहद-गहरा प्लम पर एक तीव्र नज़र के लिए प्रतिबिंब।
  • मध्यम / मंद त्वचा: नारंगी आधार के साथ उज्ज्वल लाल - चमकदार गुलाबी या बेरी के रंगों के साथ - आड़ू और मोती मूंगा - सुनहरे आधार के साथ भूरे रंग - तीव्र स्वर में बेरी रंग
  • जैतून का लकड़ी: ईंट लाल या जंग-उज्ज्वल हल्का गुलाबी-आड़ू भूरा आधार के साथ छाया और नारंगी भूरा- बेर और गुलाबी रंग के साथ भूरे रंग - प्लम या बेरी रंग के मध्यम टोन।
  • डार्क स्किन: लाल, चेरी और गार्नेट - गहरे गुलाबी और फूहशिया - आड़ू रंग का नग्न - गहरे भूरे और गहरे रंग - गहरे भूरे और गहन प्लम
  • 5
    एक ऊतक के साथ अपने होंठ तम्पास लिपस्टिक लागू करें, रंग या अतिरिक्त उत्पाद निकाल दें एक रूमाल को आधे से मोड़ो और अपने होठों के बीच में पर्ची कर दें। कागज की बाईं ओर लिपस्टिक का कोई निशान नहीं है, जब तक कि इसे कई बार दबाएं। अंत में, किनारों या होंठ के बाहर एक रूमाल और एक छिपाने की जगह के साथ छल्ले।
  • 6
    एक स्प्रे के साथ श्रृंगार को ठीक करें जब आप मेकअप के साथ किया जाता है, तो आप अपने चेहरे पर कुछ लगाने योग्य स्प्रे स्प्रे कर सकते हैं, तो मेकअप लंबे समय तक रहता है बोतल को चेहरे से 30 सेमी दूर रखें और हल्के ढंग से स्प्रे करें। इसे सूखा दो
  • यह स्प्रे सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है, लेकिन अगर यह संवेदनशील या सूखा है, तो शराब वाले उत्पादों से बचने की कोशिश करें, क्योंकि वे सूख सकते हैं।
  • लागू मेकअप फॉर अ फॅन्सी पार्टी चरण 20 नामक छवि
    7
    समाप्त हो गया!
  • टिप्स

    • हमेशा मेकअप के घूंघट से शुरू करो और धीरे-धीरे इसे व्यवस्थित करें भारी परिणाम के लिए मेहनत के बजाय गहरा चाल करना आसान है
    • ऐसा करने की चाल पार्टी पर निर्भर करती है। यदि यह औपचारिक है, तो अधिक प्राकृतिक रूप से बेहतर होगा यदि यह स्कूल की गेंद है या आप डिस्को में जाते हैं, तो गहरा और अधिक तीव्र रंग ऐसा करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com