कोरियाई लड़की की तरह अपना चेहरा कैसे बनाएं

हम सभी के पास एक व्यक्ति मॉडल है, और हम इस तरह बनने की आशा करते हैं। लेकिन क्या होगा अगर इस आदर्श व्यक्ति का चेहरे का ढांचा पूरी तरह से अलग है? हैरानी की बात है, वैसे भी इस चेहरे की तरह देखने का एक तरीका है। इसे चाल कहा जाता है आजकल, कोरियाई पॉप आंदोलन के कारण, कई लड़कियां इस तरह सितारों की तरह दिखने की कोशिश करती हैं। वे कोरियाई सितारों जैसे मेकअप की तरह उनके जैसे सुंदर बनने की कोशिश करते हैं। प्रक्रिया इतनी मुश्किल नहीं है, पढ़ते रहो!

कदम

कोरियाई लड़कियों चरण 1 के साथ अपना चेहरा बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
मेकअप पर डालने से पहले, कॉस्मेटिक्स तैयार करें एक मॉइस्चराइज़र, एक प्राइमर (जो त्वचा के छिद्र को कवर करने की सुविधा देता है) प्राप्त करता है, एक क्रीम बी बी (जो, कम या ज्यादा, कोरियाई तरल बेस है) और फेस पाउडर। ये उत्पाद त्वचा की देखभाल के लिए बुनियादी हैं आपको काले या भूरे रंग की आंखों का आवरण, आंखों की छाया, भौंह eyeliner, आंसू प्रूफ आलिलिनर (जो कि कोरियाई लड़कियों की तरह बनने के लिए जरूरी चमक का एक प्रकार है) और एक लिपस्टिक की आवश्यकता होगी। अब मेक-अप पहनना शुरू करने के लिए आपके पास सभी आवश्यक सामग्री हैं
  • कोरियाई लड़कियों चरण 2 को अपना चेहरा बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    सबसे पहले, अपनी उंगलियों पर कुछ मॉइस्चराइजिंग क्रीम डालें और फिर अपने प्राइमर चेहरे को कवर करें
  • कोरियाई लड़कियों चरण 3 के साथ अपना चेहरा बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    फिर, क्रीम बी फैल गया आपके चेहरे पर बी और पाउडर के साथ धूमिल। आधार पूरा हो गया है - आइ मेकअप पर चलें।
  • कोरियाई लड़कियां चरण 4 के साथ अपना चेहरा बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    सबसे पहले, भौं भौंहों के साथ अपनी आइब्रो के साथ एक रेखा खींचना। जितना तुम कर सकते हो उतना मोटी बनाओ। बहुत मोटी आइब्रो कोरियाई लड़कियों की सबसे अधिक दिखाई देने वाली सुविधाओं में से एक है।
  • कोरियाई लड़कियां चरण 5 के साथ आपका चेहरा बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    5
    फिर, आंखों के छायाएं का उपयोग करें कोई भी रंग ठीक होगा, लेकिन अगर आप शुरुआत कर रहे हैं, तो भूरे रंग बेहतर होंगे क्योंकि इसका उपयोग करना बहुत आसान है अपनी पलकों पर औसत मात्रा रंग लागू करें फिर, रंगों को स्नातक करने के लिए आंखों की छोर तक काले रंग को लागू करें आपकी आंखें अब तीन-आयामी दिखेंगी!
  • कोरियाई लड़कियों की तरह आपका चेहरा बनाओ चित्र 6
    6
    उसके बाद, eyeliner को अपने आंखों के झुंड पर सफेद स्थान को भरने के लिए डालें। इस समय, एक बिल्ली शैली रेखा खींचना बहुत महत्वपूर्ण होगा, इसलिए आपको आंख के अंत में एक रेखा खींचना होगा। यह वह रेखा है जो अधिकतर कोरियाई लड़कियों को अलग करती है।
  • कोरियाई लड़कियों की तरह आपका चेहरा बनाओ चित्र 7
    7
    फिर, मस्करा डालकर अपनी पलकों को बढ़ाएं
  • कोरियाई लड़कियां चरण 8 को अपना चेहरा बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    8
    कोरियाई लड़कियों की तरह आपके मेकअप को देखने के लिए यहां एक चाल है आँखों के नीचे आंसू प्रूफ आइलाइनर रखें। आप देखेंगे कि वे जादू की तरह चमकेंगे!
  • कोरियाई लड़कियों की तरह आपका चेहरा बनाओ चित्र 9
    9
    अंत में, अपने होंठों पर कुछ लिपस्टिक डालकर उन्हें चेरी जैसा दिखाना - दर्पण में देखो और कोरिया की चीख! कोरियाई लड़कियों के समान अपना चेहरा बनाना आसान नहीं है। हालांकि, यह आश्चर्य की बात है कि आप केवल अपने श्रृंगार को उनके समान बनाकर सफल हो सकते हैं, क्या आपको नहीं लगता?
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com